WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की बड़ी ख़बरें…. 02.03.2023

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की बड़ी ख़बरें….

➡️लखनऊ- राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप का बयान, त्रिपुरा और मेघालय की जीत पर बोले, हम लगातार बढ़त की ओर आगे बढ़ रहे हैं-नरेंद्र, जनता का हम पर विश्वास बढ़ा रहा है- नरेंद्र,  समाजवादी पार्टी को बौखलाहट हो रही है-नरेंद्र, बीजेपी की जड़ें अब अंदर तक पहुंच चुकी है-नरेंद्र,  40-50 साल तक कोई हिला ही नहीं सकता-नरेंद्र.

➡️लखनऊ- खतौली से RLD विधायक मदन भैया ने पत्र लिखा, प्रमुख सचिव विधानसभा को पत्र लिखकर मांग की, नेताजी मुलायम सिंह की याद में संग्रहालय बनाने की मांग, नेताजी के पुराने आवास को संग्रहालय में बदलने की मांग, 5 विक्रमादित्य मार्ग को संग्रहालय में तब्दील करने की मांग.

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तमिलनाडु दौरा, चेन्नई एयरपोर्ट पर सपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, केरल,आंध्रप्रदेश,तेलंगाना के सपा नेताओं से की मुलाकात, समाजवादी पार्टी के विस्तार के बारे में सार्थक चर्चा की, CM एमके स्टालिन के जन्मदिन समारोह में शामिल हुए.

➡️लखनऊ- चालक, परिचालकों और कर्मियों को होली का उपहार, उत्कृष्ट और उत्तम योजना के अंतर्गत अतिरिक्त मानदेय, यूपी रोडवेज ने की प्रोत्साहन राशि में 1000 रुपए वृद्धि, परिवहन निगम ने की होली की विशेष तैयारी, होली के त्योहार के लिए 533 बसों के बढ़ाए फेरे, 3 मार्च से 12 मार्च तक बसों का विशेष संचालन.

➡️लखनऊ- अतीक अहमद के करीबियों पर होगी कार्रवाई, साथियों की इमारतों में भी चलेगा बुलडोजर, 13 मार्च से LDA शुरू करेगा ध्वस्तीकरण अभियान, अतीक,उसके साथियों की इमारतों का चिन्हीकरण, जोन के सभी अधिकारियों,इंजीनियर्स को दिए निर्देश, आरोपियों की इमारतों को तलाशने का कार्य जारी.

➡️लखनऊ- दुबग्गा पुलिस टीम को मिली सफलता, पुलिस ने 2 शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, लुटेरों के पास से 1 लाख की नकदी बरामद, घटना में प्रयुक्त टेम्पो पुलिस ने किया बरामद, सुनसान जगह में लूट की घटना को देते थे अंजाम, रफीक और उमेश नाम के लुटेरों की गिरफ्तारी.

➡️प्रयागराज- अतीक के 2 बेटों को हिरासत में लेने का मामला, शाइस्ता परवीन की अर्जी पर CJMकोर्ट में सुनवाई, धूमनगंज पुलिस ने अदालत में पेश की रिपोर्ट, एजम, आबान नाम के शख्स धूमनगंज थाने में नहीं-पुलिस, न ही इस नाम के व्यक्ति की GD में इंट्री है-पुलिस, न हीं थाने बैठाया गया, ना ही हिरासत में है-पुलिस, CJM कोर्ट धूमनगंज पुलिस की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं, कल CJM कोर्ट में शाइस्ता की अर्जी पर दोबारा सुनवाई.

➡️हाथरस- हाथरस कांड में कोर्ट से फैसले पीड़िता के परिजन नाराज, मृतक बेटी के भाई और भाभी ने रो-रोकर जताई नाराजगी, 4 आरोपियों को सजा सुनाई जाए तब होंगे संतुष्ट-परिजन, हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करेंगे-परिजन, बेटी की ढाई साल से रखी अस्थियां,नहीं होगा विसर्जन-परिजन, जबतक न्याय नहीं मिलेगा,तबतक नहीं होगा विसर्जन-परिजन.

➡️कानपुर- हाजी इरफान सोलंकी के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, हाजी इरफान सोलंकी भू माफिया हुआ घोषित, आगजनी,प्लाट पर कब्जा करने के चलते जेल में है बंद, पहले से ही रिजवान सोलंकी भू माफिया है घोषित, विधायक एन्ड कंपनी के 8 सदस्यों पर हो चुकी कार्र्वाई, सभी के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत हो चुकी कार्रवाई, बाकी सदस्यों की संपत्तियों की करी जा रही है जांच.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड मामले से जुड़ी खबर, शाइस्ता परवीन की अर्जी पर CJM कोर्ट में सुनवाई, धूमनगंज पुलिस ने CJM कोर्ट में रिपोर्ट पेश की, एजम, आबान नाम के शख्स धूमनगंज थाने में नहीं-पुलिस, दोनों के नाम की थाने की GD में एंट्री नहीं – पुलिस, शाइस्ता परवीन ने कोर्ट में दाखिल की थी अर्जी.

➡️सीतापुर- बाइक सवार हमलावरों ने घर के बाहर की फायरिंग, घर के लोहे के दरवाजे पर मिले गोली के निशान, फायरिंग के बाद फरार हुए बाइक सवार हमलावर, पुलिस ने मौके से बरामद किए कारतूस के खोखे, घटना के बाद से दहशत में परिवार,पुलिस मौके पर, शहर कोतवाली के मोहल्ला मुंशीगंज का मामला.

➡️औरैया- पूर्व बसपा MLA शेखर तिवारी को 5 साल की सजा, शेखर तिवारी समेत 4 लोगों को 5-5 साल की सजा, गैंगस्टर एक्ट में सुनवाई के बाद कोर्ट से सजा, इंजीनियर हत्याकांड में जेल में बंद है शेखर तिवारी, सभी आरोपियों पर 8 हजार का जुर्माना भी लगाया.

➡️बलिया- X-RAY टेक्नीशियन का काम करता दिखा होमगार्ड, होमगार्ड द्वारा X-RAY निकालने का वीडियो वायरल, वीडियो में महिला,पुरुष का X-RAY निकाल रहा होमगार्ड, हॉस्पिटल में टेक्नीशियन का काम करता है होमगार्ड.

➡️कन्नौज- आलू से लदे ट्रैक्टर से गिरकर युवक की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गुरसहायगंज कोतवाली के यादव नगर की घटना.

➡️बदायूं- 12वीं के छात्र ने जहर खाकर दी जान, फिजिक्स का पेपर खराब होने पर की आत्महत्या, सत्यदेव इंटर कालेज का छात्र  था मृतक, अलापुर थाना के कस्बे का मामला.

➡️देहरादून- केंद्र सरकार का कांग्रेस ने किया पुतला दहन, महंगाई के विरोध में किया पुतला दहन, कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रदर्शन, जसविंदर सिंह के नेतृत्व में किया प्रदर्शन, पहले भाजपा दाम बढ़ाने पर करती थी हंगामा- जसविंदर, लोगों की कमर तोड़ने का सरकार ने किया काम.

कोटद्वार- सरकारी धन कें गबन करने का मामला, 2 अन्य आरोपियों हुए गिरफ्तार,भेजा जेल, खातों से 96 लाख से अधिक का किया था गबन, पहले भी 2 अभियुक्त हो चुके है गिरफ्तार.

Related Articles

Back to top button