उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……14.09.22

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……14.09.22

➡लखनऊ- लखनऊ में प्रदर्शन के बाद सपा की प्रेस वार्ता, मुख्य सचेतक मनोज पांडेय की प्रेस कॉन्फ्रेंस, 19 सितंबर को पैदल मार्च निकालेंगे- मनोज पांडेय, ‘राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में विधायक पैदल मार्च करेंगे’, ‘सभी विधायक पैदल मार्च करते सत्र में शामिल होंगे’, किसान,बेरोजगार के समर्थन में पैदल मार्च करेंगे-मनोज, ‘विधानसभा में जनता की आवाज मजबूती से उठाएंगे’, हमने धरना करने का ऐलान किया था-मनोज पांडेय, ‘जनता के जुड़े मुद्दे पर धरने के एलान किया गया था’, ’14 से 18 सितंबर कार्मिक धरने के एलान किया था’, ‘निर्धारित समय पर निर्धारित लोगों धरना करना था’, धरने की सूचना विधानसभा अध्यक्ष को दी थी-मनोज, तमान मुद्दों को लेकर ये घोषण की थी-मनोज पांडेय, विधानसभा विधायकों के लिए एक मंदिर- मनोज, विधायकों के घरों को छावनी बना दी गई- मनोज, ‘अघोषित इमरजेंसी लगाकर विधायकों को रोका गया’, ‘आधी रात में विधायकों को घर पुलिस जवान पहुंचे’, इस कार्रवाई की हम घोर निंदा करते हैं-मनोज पांडेय, हम गरीब, नौजवान के साथ खड़े हैं- मनोज पांडेय.

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान, सपा हमारी पार्टी को तोड़ने का काम कर रही-राजभर, ‘जो नेता पार्टी छोड़ रहे वो अखिलेश से मिल चुके हैं’, अनिल राजभर भाजपा में लोडर हैं- ओपी राजभर, ‘सदन में फिर जातिवार जनगणना का मुद्दा उठाएंगे’, ‘पिछड़ों के मुद्दों पर सपा-बसपा-कांग्रेस साथ नहीं देती’, ‘अखिलेश ने शिवपाल को फिर धोखा देने के लिए चिट्ठी लिखी’, उनको सदन में आगे बैठाने के लिए चिट्ठी लिखा-राजभर.

➡लखनऊ- आकर्षक अमृत सरोवर बनाने वालों का होगा सम्मान, प्रधानों,अधिकारियों/कर्मचारियों को किया जाएगा सम्मानित, ग्राम विकास विभाग के अधिकारी/कर्मचारी होंगे सम्मानित, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निर्देश जारी किए, अमृत सरोवरों को आय का जरिया बनाएं- केशव मौर्य, 21 सितंबर को 80 हजार होमगार्ड सरोवरों पर करेंगे वृक्षारोपण, प्रत्येक होमगार्ड कम से कम 1 पौधे का करेगा रोपण, पौधों के लिए मनरेगा से खुदवाए जाएंगे गड्ढे, अमृत सरोवरों की डॉक्यूमेंट्री जल्द तैयार करने के निर्देश.

➡लखनऊ- प्रदर्शन को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, आसमान छूती महंगाई,बेरोज़गारी के खिलाफ प्रदर्शन-अखिलेश, बदहाल क़ानून-व्यवस्था के ख़िलाफ़ सपा का प्रदर्शन-अखिलेश, ‘प्रदर्शन को भाजपा सरकार लाठी-पुलिस से रोकना चाह रही है’, ये मुद्दे सच में जनता को प्रताड़ित कर रहे हैं- अखिलेश यादव, BJP सरकार का ये दमन इस बात को साबित करता है-अखिलेश, सपा जनता के साथ हमेशा खड़ी रहेगी- अखिलेश यादव.

➡लखनऊ- अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की संपत्ति कुर्क, 8600 स्क्वायर फिट का भूखंड कुर्क किया गया, करीब 8 करोड़ की संपत्ति को किया गया कुर्क, मड़ियांव के फैजुल्लागंज के इंदिरापुरी कॉलोनी में है कोठी, गुजरात की साइबरमती जेल में बंद है अतीक अहमद.

➡लखनऊ- 19 सितंबर को सपा विधायक करेंगे पैदल मार्च, अखिलेश यादव के नेतृत्व में होगा पैदल मार्च, पैदल मार्च कर विधानसभा पहुंचेंगे सपा विधायक, जनहित के मुद्दों को लेकर किया जाएगा पैदल मार्च.

➡लखनऊ- मेट्रो के डीपीआर का प्रेजेंटेशन कल होगा, मुख्य सचिव की अध्यक्षता में लिया जाएगा प्रेजेंटेशन, प्रमुख सचिव आवास समेत तमाम विभागों के अधिकारी शामिल होंगे, कल सुबह 9.30 बजे लोक भवन में प्रेजेंटेशन होगा, लखनऊ में दूसरे चरण की मेट्रो के लिए प्रेजेंटेशन किया जाएगा.

➡लखनऊ- एएसपी नीति द्विवेदी के साथ ठगी, फोरेक्स ट्रैवल कार्ड से साइबर ठगों ने की ठगी, महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन में तैनात हैं नीति, खाते से 35 हजार रुपए निकाले गए, महानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया.

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव को लेकर बड़ी खबर, भाजपा अपने सिंबल पर लड़ेगी चुनाव, BJP अपने सिंबल पर चुनाव में प्रत्याशी उतारेगी, मेयर से लेकर पार्षद प्रत्याशी सिंबल पर लड़ेंगे चुनाव, नगर पंचायतों का चुनाव भी सिंबल पर लड़ेगी BJP.

➡लखनऊ- ‘अभियंता दिवस समारोह’ का आयोजन कल, यूपी इंजीनियर्स एसोसिएशन करेगा कार्यक्रम, तेलीबाग स्थित सिंचाई विभाग के प्रेक्षागृह में आयोजन, कल सुबह 11 बजे बजे कार्यक्रम का आयोजन, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक करेंगे शिरकत, मंत्री स्वतंत्र देव, जितिन प्रसाद भी शामिल होंगे, एसोसिएशन में नई कार्यकारिणी का भी निर्वाचन होगा.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा फ़्लॉप-केशव, गोवा में कांग्रेस साफ़- केशव प्रसाद मौर्य, ‘यह भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस छोड़ो यात्रा से है’.

➡लखनऊ- अवैध निर्माण पर कर्मचारियों पर कार्रवाई मामला, सस्पेंड करने पर कर्मचारी संघ में नाराजगी जताई, एलडीए कर्मचारी संघ के संयोजक ने उठाई मांग, अन्य दोषियों के खिलाफ भी कार्रावई की मांग की.

➡फर्रुखाबाद- कलेक्ट्रेट के बाहर दो पक्षों में जमकर मारपीट, मारपीट का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, पुलिस के सामने दोनों पक्षों में जमकर मारपीट, फतेहगढ़ के कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर का मामला.

➡प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद पर प्रशासन की गिरी गाज, 16 करोड़ की 3 संपत्तियों पर कुर्की कार्रवाई की गई, प्रयागराज में दो और लखनऊ में एक भूखंड कुर्क किया, HC के आदेश के बाद 14/1 के तहत की कार्रवाई की, प्रयागराज के धूमनगंज के कसारी मसारी में कार्रवाई, प्रयागराज में 8 करोड़ कीमत के 2 भूखंड कुर्क किए, लखनऊ स्थित 8 करोड़ का बंगला भी कुर्क किया, अतीक,उनके सहयोगियों की कुल 500 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति कुर्क.

➡गोरखपुर- गीडा पुलिस और SOG टीम को सयुक्त सफलता, प्रतियोगी परीक्षा में नकल कराने वाले सॉल्वर अरेस्ट, प्रतियोगी परीक्षा में नकल कराने वाले गिरफ्तार, संगठित साल्वर गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार, अभियुक्त पंकज, दीपचंद, इंद्रजीत और संदीप गिरफ्तार, 5 मोबाइल, 70 हज़ार रुपए, 2 बाइक, फर्जी दस्तावेज बरामद, स्वातिक ऑनलाइन सेंटर नौषण से हुई गिरफ्तारी.

➡प्रयागराज- अतीक अहमद के बेटे अली अहमद की जमानत खारिज, जिला न्यायालय ने अली अहमद की जमानत खारिज किया, प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी,मारपीट मामले में जेल में बंद है अली, कोर्ट ने अली अहमद को जमानत देने से किया इंकार, मौजूदा समय में नैनी जेल में बंद है अली अहमद.

➡चंदौली- 2 आरोपियों के घर कुर्की का नोटिस किया चस्पा, सीजीएम के आदेश पर पुलिस ने नोटिस किया चस्पा, वारदात के बाद से दोनों आरोपी घर से फरार चल रहे, डुगडुगी बजाकर आरोपियों के घर नोटिस किया चस्पा, सैय्यदराजा थाना क्षेत्र के जेवरियाबाद गांव का मामला.

➡फतेहपुर- मनचलों ने सीपीएस स्कूल के टीचरों को पीटा, पिटाई से कई कई अध्यापक गंभीर रुप से घायल, स्कूल आने वाली छात्राओं को करते थे परेशान, विरोध पर टीचरों और छात्रों के साथ मारपीट, मामले की जांच पड़ताल में जुटी सदर पुलिस, सदर कोतवाली के चित्रांश नगर इलाके का मामला.

➡गोरखपुर- गोरखपुर दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गोरखपुर को सीएम योगी की सौगात, सीएम ने 5 हेल्थ एटीएम का किया शुभारंभ, उचित इलाज मुहैया कराना प्राथमिकता- CM, 3 मिनट में हो सकेंगी 59 जांचें- सीएम योगी, हेल्थ एटीएम से जनता को सुविधा मिलेगा-CM, मरीजों को कहीं भटकना नहीं पड़ेगा- सीएम, कई बीमारियों की जांच एक साथ – सीएम, एक सैंपल से 59 बीमारियों की जांच -सीएम

➡मुजफ्फरनगर- मदरसों का सर्वे अभियान, जामिया हुसैनिया सरवट पीर मदरसे में टीम, अल्पसंख्यक जिला अधिकारी मैत्री रस्तोगी मौजूद, श्रद्धा गुप्ता नायाब तहसीलदार भी जांच में मौजूद, दूसरे महमूदिया मदरसे में जांच करने पहुंची टीम, मदरसों के स्टाफ से जांच टीम ने की बातचीत, कक्षा 1 से कक्षा 8 तक के मदरसों की जांच.

➡कन्नौज- अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ 4 गिरफ्तार, गुरसहायगंज पुलिस ने भंवरगाढ़ा,खाड़ेदेवर से की गिरफ्तारी, अभियुक्तों के पास से 40 लीटर कच्ची शराब बरामद.

➡कानपुर- स्कूल में छात्रा की पिटाई का मामला, CP बीपी जोगदंड ने वीडियो पर लिया संज्ञान, CP ने मुकदमा दर्ज करने के दिए आदेश, शिक्षिका,स्कूल प्रबंधन पर मुकदमा दर्ज होगा, नौबस्ता के गल्ला मंडी में स्थित स्कूल की घटना.

➡औरैया- होटल जेके टावर खाद्य सुरक्षा टीम की जांच में फेल, किसी भी कर्मचारी का स्वास्थ्य प्रमाण पत्र नहीं मिला, होटल में पीने के पानी का भी सैंपल हुआ फेल, खाने के लिए प्रयोग होने वाले बर्तन भी पाएंगे गंदे, कमियों के चलते होटल जेके टावर को दिया गया नोटिस, सदर कोतवाली के कानपुर रोड पर स्थित है होटल.

➡बागपत- सिपाही ने अधिवक्ता के साथ जमकर मारपीट की, मारपीट में अधिवक्ता घायल, अधिवक्ताओं में आक्रोश, अधिवक्ताओं ने कोतवाली में हंगामा कर कार्रवाई की मांग की, घायल अधिवक्ता को मेडिकल के लिए अस्पताल में कराया भर्ती, बागपत क्षेत्र के अग्रवाल मंडी टटीरी के पास का मामला.

➡कुशीनगर- जनपद को मिली तीन नये थानों की सौगात, पर्यटन थाना, चौरा खास और रवीन्द्रनगर धूस नए थाने, पटहेरवा थाने के गांवों को मिलाकर बनेगा चौरा खास थाना, जल्द ही नये थानों का संचालन शुरू होगा -एसपी.

➡आगरा- ससुरालवालों ने महिला को बेरहमी से पीटा, महिला को पीटने का पड़ोसी ने बनाया वीडियो, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, गंभीर हालत में थाने पहुंची पीड़िता महिला, थाना पिनाहट क्षेत्र के उटसाना गांव का मामला.

➡आगरा- तेज बारिश से मकान की दीवार धराशायी, कई महीनों से जर्जर मकान धराशायी हुआ, मलबे में दबकर पड़ोसी महिला घायल हुई, परिजनों ने महिला को मलबे से बाहर निकाला, फतेहाबाद कस्बे के मोहल्ला किरकिट का मामला.

➡जालौन- एआरटीओ ऑफिस में जिला प्रशासन का छापा, ABVP कार्यकर्ताओं ने ARTO के खिलाफ की थी शिकायत, भ्रष्टाचार को लेकर डीएम से की गई थी शिकायत, डीएम ने मामले में दिलाया था जांच का भरोसा, DM ने त्रिस्तरीय जांच कमेटी का गठन किया था, जांच समिति ने ARTO में औचक निरीक्षण किया, ARTO परिसर की दीवार फांदकर भागे रिश्वतखोर, उरई के आरटीओ आफिस का मामला.

➡सम्भल- गैंगरेप मामले में पुलिस ने की गिरफ्तारी, जिला पंचायत सदस्य समेत कार चालक गिरफ्तार, चार महीने पूर्व महिला ने केस दर्ज कराया था, पीड़िता ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था, घटना में शामिल एक आरोपी अभी भी फरार, जिला पंचायत सदस्य विधानसभा का चुनाव लड़ चुका है, गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡आगरा- आगरा विश्विद्यालय पहुंची एसटीएफ की टीम, BAMS की कॉपियां बदलने के मामले में जांच करने पहुंची टीम, परीक्षा नियंत्रक के कमरे में टीम मौजूद, STF के पहुंचने से विश्विद्यालय में मची खलबली, STF की रडार पर विवि के कई अधिकारी और कर्मचारी.

➡बुलन्दशहर – हरियाणा पुलिस और स्वास्थ्य विभाग का छापा, घर में चल रहा था अवैध भ्रूण और लिंग जांच केंद्र, ग्राहक बनकर जांच केंद्र पर छापा मारा गया, अल्ट्रासाउंड मशीन बरामद करने में जुटी टीम, छापे की भनक लगते ही उपकरण कर दिए थे गायब, स्थानीय पुलिस को साथ में लेकर मारा गया छापा, कई लोग हिरासत में लिए गए पूछताछ जारी, गुलावठी क्षेत्र का मामला.

➡वाराणसी- रोहनिया पुलिस ने पकड़ी शराब की खेप, 180 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी शराब की खेप, नेशनल हाइवे 2 पर पुलिस ने बरामद की शराब की खेप.

➡कासगंज- डीएम ने हॉस्पिटल और विद्युत विभाग का किया निरीक्षण, निरीक्षण में अनुपस्थित मिले कई अधिकारी और कर्मचारी, डीएम के रियल टाइम टेस्ट में फेल हुए अधिकारी-कर्मचारी, अधिकारियों और कर्मियों के वेतन रोकने के जारी किए निर्देश, डीएम के अचानक निरीक्षण से अधिकारियों में मचा हड़कंप.

➡कानपुर- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के साथ हो रहा अत्याचार, सरस्वती इंटर कॉलेज में छात्रा को जमकर पीटा गया, कक्षा 4 की मासूम छात्रा को टीचर ने जमकर पीटा, मामूली बात पर टीचर ने बच्ची की जमकर पिटाई की, क्लास रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई टीचर, हनुमंत बिहार के गल्ला मंडी में स्थित स्कूल की घटना

➡सोनभद्र- आवासीय विद्यालय से गायब हुए बच्चे बरामद, विद्यालय से बीती रात 18 बच्चे हुए थे गायब, गुरु कृपा आश्रम से संचालित है आवासीय स्कूल, पुलिस ने सभी बच्चों को सकुशल बरामद किया, दो स्कूल संचालकों के झगड़े में हुई थी वारदात, एक संचालक ने 18 बच्चों को निकाल लिया था, चोपन थाना क्षेत्र का मामला.

➡अमरोहा- अमरोहा में मदरसे के नाम पर फर्जीवाड़ा उजागर, मदरसों का सर्वे करने पहुंची टीम को मिला फर्जीवाड़ा, मदरसे के नाम पर चलाया जा रहा था पब्लिक स्कूल, 1999 से मदरसे के नाम चलाया जा रहा था स्कूल, घर के अंदर ही चलता मिला पब्लिक स्कूल, एसडीएम अनिल कुमार ने किया निरीक्षण, मदरसे में नहीं मिला कोई भी शिक्षक, अमरोहा नगर के मोहल्ला चाहागोरी का मामला.

➡फतेहपुर- युवक का शव मिलने से सनसनी, नहर में पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को बाहर निकाला, बकेवर के शाहजंहापुर नहर पुलिया के मामला.

➡एटा- दुकान में घुसकर मारपीट करने का मामला, पिटाई करने का एक और वीडियो वायरल, बेखौफ गुंडों ने फायरिंग कर पिटाई की थी, स्थानीय लोगों ने गुंडों को पकड़ कर पीटा था, 2 गुंडों को पुलिस पकड़ कर भेज चुकी जेल, कोतवाली नगर क्षेत्र के जीटी रोड का मामला.

➡हाथरस – 15 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार, पुलिस और एसओजी टीम ने किया गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा था आरोपी, आरोपी के पास से तमंचा, 2 कारतूस हुए बरामद, थाना कोतवाली सहपऊ पुलिस को मिली कामयाबी.

➡उन्नाव- मंत्री समूह का आज उन्नाव जनपद का दौरा, कैबिनेट मंत्री और 2 राज्यमंत्री पहुंचे उन्नाव, मंत्री जितिन प्रसाद, कपिल देव अग्रवाल का दौरा, मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह भी साथ रहे मौजूद, बिछिया CHC,आयुर्वेदिक अस्पताल का किया निरीक्षण, अन्य विकास की परियोजनाओं का भी किया निरीक्षण, पन्नालाल हॉल में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे, जनप्रतिनिधियों,बीजेपी पदाधिकारियों से भी करेंगे बैठक, उन्नाव में रात्रि प्रवास करेगा मंत्रियों का समूह.

➡लखीमपुर खीरी- 2 नाबालिग बहनों के शव मिलने से हड़कंप, 2 दलित बहनों के शव लटकते मिले, पेड़ से लटकते मिले सगी बहनों के शव, अपहरण कर हत्या करने का आरोप, पीड़ित मां ने हत्या का लगाया आरोप, लापता लड़कियों को ढूंढते खेत पहुंचे था परिवार, दोनों के शव देख परिवार में मचा कोहराम, बाइक से अगवाकर बेटियों की हत्या की-मां, लखीमपुर खीरी के निघासन इलाके की घटना.

➡देवरिया- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का कल आगमन, कलेक्ट्रेट,विकास भवन में करेंगे समीक्षा बैठक, भाजपा कार्यालय भी जाएंगे डिप्टी CM पाठक, देर शाम कुशीनगर रवाना होंगे ब्रजेश पाठक.

➡नोएडा- नोएडा प्राधिकरण ने GAIA स्कूल को सील किया, 10 करोड़ के बकाए पर स्कूल को सील किया, स्कूल ने प्राधिकरण पर मनमानी का लगाया आरोप, स्कूल पर प्राधिकरण का 10 करोड़ रुपए बकाया, नोएडा के सेक्टर 93 में प्राधिकरण ने कार्रवाई की.

➡आगरा- बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की, तमंचे के दम पर महिला से जेवरात और नकदी लूटी , सीसीटीवी में नजर आए बाइक सवार तीनों लुटेरे, पीड़ित महिला ने सैंया थाने में दी घटना की तहरीर.

➡बुलंदशहर- कबाड़ का काम करने वाले युवक से लूट का प्रयास, लूट का विरोध करने पर युवक को जिंदा जलाया, मारपीट कर पेट्रोल डालकर युवक को लगाई आग, पुलिस ने झुलसे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, घटना की सूचना पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, खुर्जा कोतवाली देहात क्षेत्र के बिचोला का मामला.

➡रामनगर- पूर्व सीएम हरीश रावत ने मौन धरना दिया, मुख्य मार्ग के क्षतिग्रस्त होने के विरोध में धरना, पूर्व सीएम ने सड़क पर बैठकर मौन व्रत किया, भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा, क्षतिग्रस्त सड़क का निर्माण कराने की मांग , मांग पूरी न होने पर भूख हड़ताल की चेतावनी दी.

➡कुशीनगर- सड़क हादसे में एक स्कूली छात्र की हुई मौत, स्कूल से घर लौटते समय हुआ दर्दनाक हादसा, बाइक सवार ने मारी थी छात्र को जोरदार टक्कर, कक्षा 9 में पढ़ता था मृतक छात्र किशनकांत, मृतक छात्र तमकुहीराज थाना के खुदुरा गांव का था.

➡हरदोई- संडीला तहसीलदार की कार्रवाई से मचा हड़कंप, कार्रवाई को लेकर अवैध कब्जेदारों में हड़कंप, पशुचर की सुरक्षित भूमि पर अवैध रूप से कब्जा, ग्रामीणों पर लगाया गया लाखों रुपए का जुर्माना, 11 लोगों पर लगाया गया 2.22 लाख का जुर्माना, तहसील के सुंदरपुर गांव में किया गया अवैध कब्जा.

➡मुरादाबाद- विधवा महिला पर चाकू से जानलेवा हमला, ससुर ने बहू पर किया जानलेवा हमला, मकान को लेकर काफी दिन से चल रहा विवाद, मारपीट और चाकूबाजी का वीडियो वायरल हुआ, गंभीर हालत में महिला अस्पताल में भर्ती, कटघर थाना क्षेत्र के देहरी गांव की घटना.

➡अमेठी – गैर मान्यता प्राप्त मदरसे का खाका तैयार होगा, अब तक 61 मान्यता प्राप्त मदरसे संचालित हैं, गैर मान्यता प्राप्त मदरसों के सर्वे का कार्य शुरू, संबंधित सूचनाएं संकलन करने में जुटे अधिकारी.

देहरादून- चम्पावत स्कूल हादसे पर सीएम ने जताया दुख, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक व्यक्त किया, मृतक के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से मदद, परिजनों को दो लाख रुपये की सहायता देने के निर्देश दिए, मुख्यमंत्री ने मजिस्ट्रेट को घटना की जांच के निर्देश दिए, जांच में दोषी पाए जाने पर वालों पर कार्रवाई की बात कही, हादसे में एक छात्र की मौत और 5 बच्चे घायल हुए थे.

➡काशीपुर- बहुजन समाज पार्टी ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, मुख्यमंत्री धामी के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, शादाब शम्स के बयान के खिलाफ भारी आक्रोश, BSP कार्यकर्ताओं ने शादाब शम्स के खिलाफ नारेबाजी की, उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष है शादाब शम्स.

➡कालाढूंगी- वन रेंज में हाथियों के झुंड से दहशत का माहौल, राहगीरों के वाहनों की लगी दोनों तरफ लंबी कतारें, वन विभाग ने हवाई फायरिंग कर हाथियों को खदेड़ा, वन क्षेत्राधिकारी ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की.

➡चम्पावत- प्राथमिक विद्यालय में दर्दनाक हादसा, स्कूल के शौचालय की छत अचानक से गिरी, एक छात्र की मौत और 5 बच्चे हुए घायल, हादसे के बाद मौके पर पहुंची एसडीएम, पाटी विकास खंड के मौनकांडा प्राथमिक स्कूल का मामला.

➡दिल्ली- बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया का बयान, ‘दिल्ली के बाद अब पंजाब में भी भ्रष्टाचार जारी’, अरविंद केजरीवाल को सिर्फ अपनी चिंता है-भाटिया, अरविंद केजरीवाल का मॉडल ही भ्रष्टाचार है-भाटिया, AAP आम आदमी से कोई मतलब नहीं है- भाटिया, पंजाब में AAP की सरकार खनन नीति लाई-भाटिया, उसपर पंजाब-हरियाणा HC ने रोक लगा दी- भाटिया.

➡दिल्ली- दिल्ली LG वीके सक्सेना ने रक्षा मंत्री से की मुलाकात, LG वीके सक्सेना ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात, दिल्ली के मौजूदा हालात पर रक्षामंत्री से बातचीत.

➡दिल्ली- बीसीसीआई मामले में सुप्रीम कोर्ट का आदेश, सौरव गांगुली BCCI अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे, BCCI सचिव पद पर जय शाह बने रहेंगे, कूलिंग ऑफ क्लॉज को संशोधित करने की मांग मंजूर.

➡दिल्ली- कल SCO समिट के लिए रवाना होंगे पीएम, उज्बेकिस्तान के समरकंद में SCO समिट, ईरान और रूस के राष्ट्रपति से होगी मुलाकात, कोविड के चलते 2 साल से नहीं हो पाई थी बैठक

➡दिल्ली- दिल्ली में रह रहे हिंदू शरणार्थियों से जुड़ी खबर, शरणार्थियों को बिजली आपूर्ति न करने का मामला, दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब, बिजली आपूर्ति नहीं देने पर 2 हफ्ते में जवाब मांगा, केंद्र सरकार को 2 हफ्ते में देना होगा जवाब.

Related Articles

Back to top button