उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें….*

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल प्रयागराज दौरा,अतीक के कब्जे से मुक्त जमीन पर बने आशियाने,सीएम योगी गरीबों को आशियाने की सौंपेंगे चाबी,सुबह 11 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे सीएम योगी,हेलीपैड से सीधे लूकरगंज स्थित अपार्टमेंट पहुंचेंगे,20 लाभार्थियों को चाबी सौंपकर गृह प्रवेश कराएंगे,डीएसए मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम,767 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

➡लखनऊ- संदिग्ध परिस्थिति में 15 वर्षीय लड़की लापता,परिजनों ने अपहरण होने का लगाया आरोप,कैंट थाना क्षेत्र में अपहरण का लगाया आरोप,सदर क्षेत्र की रहने वाली है नाबालिग लड़की,दो दिन पहले लड़की घर के सामने से हुई लापता,अपने नानी के घर आई थी नाबालिग लड़की,परिजनों ने दी कैंट पुलिस को दी तहरीर.

➡लखनऊ- पूरे प्रदेश में बकरीद का त्योहार सकुशल संपन्न,पुलिस मुख्यालय से प्रदेश भर में रखी गई नजर,कंट्रोल रूम, सोशल मीडिया सेल से रखी गई नजर,डीजीपी ने प्रदेश के सभी जनपदों में रखी नजर,डीजीपी विजय कुमार,स्पेशल डीजी एलओ प्रशांत कुमार रहे मौजूद.

➡सहारनपुर- भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का बयान,सरकार के संरक्षण में अपराधी पल रहे- चंद्रशेखर,पहली गोली कान के पास से गुजरी- चंद्रशेखर,’हमलावरों ने एक के बाद एक कई फायर किए’,अपराधियों में कोई डर और भय नहीं-चंद्रशेखर,3 लोगों ने हमारे ऊपर हमला किया-चंद्रशेखर,मेरे साथ करोड़ों लोगों का आशीर्वाद- चंद्रशेखर,’गरीबों,शोषितों,वंचितों का मेरे साथ आशीर्वाद’,मैं गोली-बंदूक से नहीं डरता-चंद्रशेखर आजाद.

➡बदायूं- दिनदहाड़े बदमाशों के साथ हुई पुलिस की मुठभेड़,मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ा,अंतरराज्यीय बैंक लॉकर कटर गैंग के 3 अभियुक्त गिरफ्तार,बदमाशों ने बैंकों के लॉकर काटकर की थी लाखों की चोरी,13.5 किलो सोना, 20 लाख नकदी पर किया था हाथ साफ,4 लाख की नकदी, तीन तमंचे और तीन मोबाइल बरामद,अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला का मामला.

➡मैनपुरी- विजिलेंस और बिजली विभाग टीम की दबंगई,बिजली चेकिंग के नाम पर घर में घुसकर की गुंडई,आधी रात को घर में घुसे, घर में अकेली थीं महिलाएं,परिवारीजन शादी समारोह में गए हुए थे,सुबह बिजली उपकेंद्र पहुंचे युवक को पीटा,युवक की हालत नाजुक अस्पताल में भर्ती,मामले को रफा-दफा करने के लिए मांग रहे थे रिश्वत,कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन फीडर की घटना.

➡अमेठी- चंद्रशेखर आजाद को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार,युवक ने सोशल मीडिया पर चंद्रशेखर को दी थी धमकी,पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर SP के सामने किया पेश,अज्ञात युवक के खिलाफ गौरीगंज कोतवाली में दर्ज है केस,सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट के आधार पर पुलिस ने पकड़ा,युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ.

➡महोबा- रेल संघर्ष मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन,कार्यकर्ताओं ने 7 सूत्रीय मांगों का सौंपा ज्ञापन,रेलवे में दिव्यांगों को मिलने वाली सुविधाएं है बंद ,सुविधाएं बंद होने से नाराज है कार्यकर्ता,पैसेंजर ट्रेनों को दोबारा बहाल करने की कर रहे मांग,ट्रेनों में दिव्यांग बोगी बहाल करने की मांग की,पीएम को संबोधित ज्ञापन रेलवे स्टेशन मास्टर को सौंपा.

➡ललितपुर- बोरिंग के गड्ढे में गिरा युवक का मामला,गड्ढे में गिरे युवक को ग्रामीणों ने निकाला बाहर,3 घंटे से ज्यादा मिट्टी में फंसा रहा युवक,गंभीर हालत में युवक को सीएससी में कराया भर्ती,पुलिस, तहसीलदार ने अस्पताल में कराया भर्ती,बोरिंग से मोटर निकलते समय गड्ढे में गिरा था युवक,थाना मड़ावरा क्षेत्र के सिरोंन गांव का मामला.

➡मुरादाबाद- अस्पताल में मरीज के परिजनों, स्टाफ में हुई मारपीट,इलाज के दौरान फीस कम कराने को लेकर हुआ विवाद,दोनों पक्षों में बहसबाजी के बाद चले लात और घूंसे,मरीज़ के परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा
मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद,मुरादाबाद के एशियन विवेकानन्द हॉस्पिटल का मामला.

➡आगरा – मिलिट्री हॉस्पिटल के स्टेनो की दबंगई आई सामने,अस्पताल प्रभारी सेना के मेजर को दी धमकी,कर्मचारियों को शराब पिलाने ले जाने पर हुई थी जांच,ब्रीथ एनालाइजर से जांच करने पर बौखलाया स्टेनो,आपराधिक प्रवृत्ति का स्टेनों पहले से है डिफाल्टर,मेजर की शिकायत पर थाना सदर में मुकदमा दर्ज.

➡उन्नाव- ,थाना प्रभारी रमेश चंद्र साहनी लाइन हाजिर,नोटों के बंडल के साथ बच्चो की फोटो हुई थी वायरल,500 की नोट की गड्डियों के तस्वीर हुई थी वायरल,बेहटा मुजावर थाने के SHO रमेश चंद्र साहनी हटाए गए,एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने किया लाइन हाजिर.

➡सहारनपुर- चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमले का मामला ,कार्यकर्ता और समर्थक अस्पताल में धरने पर बैठे,धरने पर बैठक कार्यकर्ता कर रहे नारेबाजी,कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन पर लगाए आरोप,चंद्रशेखर को जबरन डिस्चार्ज करने का आरोप,हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की भी मांग जारी.

➡आगरा- वाशिंग मशीन मेंटेनेंस कंपनी को फोन करना पड़ा भारी,ठगों ने लिंक भेज एक रुपया देकर फॉर्म भरवाया,फॉर्म भरने के बाद खाता हो गया खाली,कंपनियों की मिलती जुलती वेबसाइट बनाकर हो रही ठगी,पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा हुआ दर्ज,थाना सिकंदरा क्षेत्र का मामला.

➡बागपत- ससुरालियों ने विवाहिता के साथ की जमकर मारपीट,ससुरालियों पर लाठी डंडे से मारपीट करने का आरोप,दहेज में 5 लाख नहीं मिलने पर मारपीट का आरोप,पीड़ित महिला ने पति समेत 3 के खिलाफ दी तहरीर,बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के दयानंद नगर का पूरा मामला.

➡रायबरेली- ससुरालीजनों ने विवाहिता की जमकर की पिटाई,गंभीर हालत में विवाहिता अस्पताल में भर्ती,परिजनों ने पुलिस को दी गई सूचना,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,विवाहिता की हालत नाजुक, जिला अस्पताल रेफर,बछरावां थाना क्षेत्र के थुलेंडी गांव की घटना.

➡कानपुर- आरसीसी सेंटर का विधायक ने किया शुभारंभ,9.98 लाख रूपये की लागत में बनाया गया आरसीसी सेंटर,बगदौधी बांगर पंचायत में बनाया गया आरसीसी सेंटर,मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे विधायक अभिजीत सिंह सांगा,कूड़ा उठाने वाले ई रिक्शा को दिखाई हरी झंडी.

➡चित्रकूट- पुलिस ने अवैध गुटखे की फैक्ट्री का किया भंडाफोड़,तीन अलग- अलग जगहों पर बन रहे अवैध गुटखे,पुलिस ने 85 लाख की कीमत की सामग्री की बरामद,2 लोग गिरफ्तार, एसपी वृंदा शुक्ला ने किया खुलासा,राजापुर थाना क्षेत्र के राजापुर कस्बे का मामला.

➡कानपुर- बिजली विभाग की लापरवाही की भेंट चढ़ गया मासूम,टूटे हुए सपोटर तार में उतरा करंट, बेटे की मौत, मां घायल,पानी भरने गए मां-बेटे आये टूटे हुए तार की चपेट में,ग्रामीण कर रहे बिजली विभाग में हंगामा
ककवन थाना क्षेत्र के औरोताहरपुर गांव का मामला.

➡चित्रकूट- तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर,बाइक सवार महिला की हुई मौत, दूसरा हुआ घायल,घायल को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,हालत गंभीर होने पर व्यक्ति को अस्पताल किया रेफर,कर्वी कोतवाली क्षेत्र के पहाड़ी रोड के पास की घटना.

➡रायबरेली- प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने खाया जहरीला पदार्थ,जहरीला पदार्थ खाने से युवक की हालत नाजुक,परिजनों के द्वारा उपचार के लिए लाया सीएचसी,हालत गंभीर होने पर अस्पताल किया गया रेफर,डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सेमौरी का मामला.

➡जालौन- यमुना पुल पर युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा,आत्महत्या करने की धमकी देती दिखी युवती,एक घंटे तक चलता रहा हाईवोल्टेज ड्रामा,पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए युवती की बचाई जान,जालौन के कालपी स्थित यमुना नदी के पुल का मामला.

➡आगरा – सड़क पर खड़े 2 युवक रोडवेज बस की चपेट में आए,ग्रामीणों ने रोडवेज बस को पकड़ा, चालक फरार,दोनों घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती,सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को लिया कब्जे में,थाना पिनाहट बस स्टैंड के पास का मामला.

➡बरेली- बाइक सवार दंपत्ति को बेकाबू कार ने मारी टक्कर,बाइक सवार पति की मौत, पत्नी और बच्चा घायल,दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हाफिजगंज थाना क्षेत्र के राजघाट की घटना.

➡फर्रुखाबाद – तेज रफ्तार बाइक से युवती सड़क पर गिरी,युवती के सड़क पर गिरने से हुई मौत,घायल अवस्था में परिजन सीएचसी लेकर पहुंचे,सीएचसी के डॉक्टर ने किया मृत घोषित,कोतवाली कायमगंज के मीरपुर गांव के पास का मामला.

➡ललितपुर- मिट्टी धंसने से युवक बोरिंग के गड्ढे में गिरा,बोरिंग से मोटर निकलते समय हुआ हादसा,ग्रामीण युवक को निकालने का कर रहे प्रयास,सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर रवाना,थाना मड़ावरा क्षेत्र के सिरोंन गांव का मामला.

➡रायबरेली- चोरी की दर्ज़नो बैटरियों के साथ 4 बदमाश गिरफ्तार,पुलिस मुठभेड़ में घेराबंदी कर पकड़े गया शातिर बदमाश,प्रयागराज जनपद के रहने वाले बताये जा रहे हैं बदमाश,खीरो थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता.

➡कानपुर- मामूली बात को लेकर महिलाओं में चले लात घूंसे,महिलाओं ने एक दूसरे के साथ की जमकर मारपीट,महिलओं की मारपीट का वीडियो हुआ वायरल,सचेंडी थाना के भीमसेन चौकी के ग्राम हृदयपुर का मामला.

➡कुशीनगर- हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से 3 लोग झुलसे,एक की मौत, दो लोगों का अस्पताल में चल रहा इलाज,जामुन तोड़ने के दौरान तार की चपेट में आए थे तीनों,कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मंसूरगंज की घटना.

➡अयोध्या- भगवान रामलला के मंदिर का निर्माण लगभग पूरा,मंदिर की परिक्रमा करने की तस्वीर हुई जारी,मंदिर में परिक्रमा करने के लिए बनाया गया परिक्रमा पथ,श्रद्धालुओं की परिक्रमा के लिए बनाया परिक्रमा पथ.

➡आगरा – ब्रेक फेल होने से बीच रोड पर ट्रक पलटा,ट्रक के पलटने से बाइक सवार दंपति आए चपेट में,दोनों लोग हुए घायल, अस्पताल में भर्ती,थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के फाउंड्री नगर पुलिस चौकी का मामला.

➡हरदोई- तेज रफ्तार ट्रक ने ठेलियां को मारी टक्कर,ठेलियां सवार एक युवक की मौके पर हुई मौत,दूसरा गंभीर हालत में CHC से अस्पताल रेफर,थाना के अलादादपुर नेवादा मोड़ के पास की घटना.

➡हमीरपुर- आकाशीय बिजली गिरने से 5 मवेशियों की मौत,मवेशियों को चराने गया चरवाहा भी झुलसा,लगातार हो रही जिले में थम-थम कर बारिश,मौदहा कोतवाली क्षेत्र के परछा गांव का मामला.

➡फर्रुखाबाद- दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत ,दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल,एक बाइक सवार की हालत गंभीर,दोनों को सीएससी में कराया भर्ती,थाना कमालगंज क्षेत्र का मामला.

➡देहरादून- स्टिंग मामले में पूर्व सीएम को CBI का नोटिस,पूर्व CM हरीश रावत को सीबीआई ने सौंपा नोटिस,सीबीआई ने घर जाकर नोटिस कराया तामिल,पूर्व सीएम हरीश रावत घर पर नहीं थे मौजूद.

➡देहरादून- पशुपालन विभाग का नया अभियान की शुरू,शेल्फी विथ पेट्स अभियान की शुरुआत की,पशुपालन मंती सौरभ बहुगुणा ने दी जानकारी,’अभियान की शुरूआत पशुओं के लिए की गई’,’निराशित पशुओं के लिए अभियान की शुरुआत.’

➡कोटद्वार- विधानसभा अध्यक्ष ने बाढ़ सुरक्षा कार्यों का निरीक्षण किया ,ऋतु खंडूड़ी ने बाढ़ सुरक्षा कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया ,सुखरों और मालन नदी में हो रहे कार्यों का निरीक्षण किया,अधिकारियों को गुणवत्ता पूर्वक कार्य करने के निर्देश दिए.

➡चमोली – ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे छिनका के पास अभी बाधित,10 घंटे बाद भी राष्ट्रीय राजमार्ग सुचारू नहीं हो पाया,प्रशासन ने यात्रियों को अलग-अलग स्थानों पर रोका है,यात्रियों के लिए जलपान और बिस्कुट दिया जा रहा है,राष्ट्रीय राजमार्ग छिनका के पास मलबा आने से मार्ग बाधित,मार्ग को खोलने में अभी 3 घंटे से अधिक का समय लगेगा.

➡बिहार- गृह मंत्री अमित शाह ने नीतीश कुमार पर हमला बोला,अमित शाह ने लखीसराय में जनसभा को संबोधित किया,अमित शाह ने नीतीश को पलटूराम- विश्वासघाती बताया,’जो नेता हर बार घर बदले,उसपर विश्वास नहीं कर सकते’,ऐसे आदमी के हाथ में बिहार देना चाहिए क्या?-अमित शाह,सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते बोले गृह मंत्री अमित शाह ,अभी-अभी पलटू बाबू पूछ रहे थे कि 9 साल में क्या किया?-शाह,’अरे नीतीश बाबू, जिनके साथ इतना बैठे हो-उनका लिहाज तो करो’,’जिनके कारण CM की कुर्सी पर बैठे हो-उनका तो लिहाज करो.’

➡चंडीगढ़- ‘चिट फंड कंपनी पर्ल’ मामले में CM मान का एक्शन,’पर्ल’ कंपनी की पॉपर्टी कब्जे में लेगी पंजाब सरकार,पंजाब सरकार पर्ल कंपनी की प्रॉपर्टी कब्जे में लेगी,CM भगवंत मान ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी,संपत्ति नीलाम कर लोगों के पैसे लौटाएंगे-सीएम मान,ठगे गए पीड़ितों को उनकी कमाई वापस लौटाएंगे-CM,पंजाब में मौजूद पर्ल की प्रॉपर्टी कब्जे में लेगी सरकार,’सरकार ने प्रॉपर्टी कब्जे में लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी’,इस संबंध में पंजाब सरकार फैसला ले चुकी है- CM

Related Articles

Back to top button