उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 11.01.2024

➡लखनऊ- कम्युनिस्ट नेता अतुल अंजान  की बिगड़ी तबीयत, गंभीर हालत में मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया,लंबे समय से बीमार चल रहे हैं अतुल अंजान ,CPI के महासचिव डी राजा ने यह जानकारी दी ,लंबे समय से दिल्ली एम्स में भर्ती थे-डी राजा , अतुल अंजान की स्थिति बेहद चिंताजनक है-राजा, कैंसर बीमारी से जूझ रहे हैं अतुल अंजान-डी राजा.

➡लखनऊ- निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का किया गया आयोजन, इरा पैराडाइज,सेवा फॉर्म की ओर से हुआ आयोजन,भाजपा के MLC पवन सिंह चौहान रहे मुख्य अतिथि ,स्वास्थ्य सम्बंधित जानकारी के साथ मिला इलाज , स्वास्थ्य शिविर में 500 से ज्यादा लोगों की जांच हुई.

➡आगरा – टेंडर खुलने से पहले ही कर दिए विकास कार्य,टेंडर खुला नहीं, पहले ही बना दिया RRC सेंटर , म सचिव ने चहेते ठेकेदार से कराया काम, प्रधान, ग्राम सचिव की भूमिका पर उठे सवाल, मोटे कमीशन के चलते नियमों को ताक पर रखा, ग्राम पंचायत में 3.40 लाख के काम में नियमों का उल्लंघन, ब्लॉक शमशाबाद क्षेत्र की इनायतपुर पंचायत का मामला.

➡आगरा – STF ने फर्जी मार्कशीट बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, आगरा STF ने गैंग के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार , अभियुक्तों से फर्जी मार्कशीट तैयार करने का सामान बरामद , विवि के कर्मचारी से कोरी मार्कशीट लेने पहुंचे थे अभियुक्त, STF ने घेराबन्दी कर गैंग के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार, गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर अन्य 2 सदस्य अरेस्ट , विवि, हाईस्कूल, इंटर, CBSE,की फर्जी मार्कशीट करते थे तैयार, छात्रों से फर्जी मार्कशीट पर मुहर लगाकर वसूलते थे हजारों .

➡फ़िरोज़ाबाद- नगर पालिका कर्मचारी ने कराई एफआईआर दर्ज, कर्मचारी ने बीजेपी नेता के खिलाफ कराई FIR दर्ज,SDM, तहसीलदार, राजस्व टीम के साथ पहुंचे मौके पर ,भूखंड 108 की नापतोल के बाद SDM ने कराई मार्किंग , खतौनी में सरकारी भूखंड में दर्ज है उक्त भूखंड, 108 के कुछ भूखंड पर पहले ही बन चुके है भवन , ग्राम मोहम्दाबाद बागवानी की जमीन पर बना है मकान.

➡मुजफ्फरनगर- सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का विपक्ष पर हमला, अखिलेश यादव का कौन भरोसा है- ओपी राजभर, 2 बार बसपा से गठबंधन किए नहीं टिके- राजभर, 2 बार कांग्रेस 2 बार RLD से किए नहीं टिके-राजभर, विपक्ष अपने रास्ते से भटक चुका है- ओपी राजभर, जातिगत जनगणना मोदी जी ही कराएंगे- राजभर, ‘यूपी में कानून का राज है,सपा में गुंडा राज था’.

➡महराजगंज- Indo-Nepal दोनों देशों के अधिकारियों की हुई बैठक, पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के भैरहवा में हुई बैठक,राम मंदिर कार्यक्रम को सफल बनाने की बनी रणनीति ,महराजगंज जिलाधिकारी अनुनय झा ने बैठक में लिया भाग ,एसपी सोमेंद्र मीना और एडीएम ने भी बैठक में लिया भाग, सिद्धार्थनगर जिलाधिकारी पवन अग्रवाल बैठक में रहे मौजूद, दोनों देशों, दोनों जिलों के अधिकारियों ने बनाई रणनीति.

➡बांदा- बांदा में सरकारी कर्मचारियों ने की भूख हड़ताल, पुरानी पेंशन बहाली को लेकर कर्मचारियों ने की हड़ताल,बांदा, हमीरपुर, महोबा, चित्रकूट के कर्मचारी रहे मौजूद ,भूख हड़ताल में सिंचाई विभाग,विद्युत विभाग रहा मौजूद , तहसील के कर्मचारी,शिक्षक,चकबंदी के कर्मचारी रहे मौजूद, बांदा के रेलवे स्टेशन में रहा भूख हड़ताल अनशन.

➡गोरखपुर- ADG जोन केएस प्रताप कुमार पहुंचे गोरखनाथ मंदिर, खिचड़ी मेला के दृष्टिगत मंदिर का किया निरीक्षण, सुरक्षा व्यवस्था का ADG जोन ने लिया जायजा, खिचड़ी मेले की सभी व्यवस्था पूर्ण हो जाए-ADG, मेले में आमजन की सुरक्षा की पूरी व्यवस्था हो-ADG

➡अम्बेडकरनगर- 1381 बच्चों को वितरित किया गया स्मार्ट फोन, स्मार्ट फोन पाकर बच्चों के चेहरे पर दिखी खुशी,53 हज़ार 740 छात्रों को दिया चुका स्मार्टफोन, लैपटॉप , राजकीय मेडिकल कॉलेज में वितरित किए गए स्मार्टफोन.

➡उत्तराखंड कैबिनेट की अहम बैठक हुई खत्म, विद्युत विभाग में वन टाइम सेटलमेंट स्कीम की बढ़ी अवधि, महाविद्यालय में रिक्त 25 पद आउट सोर्स से भरे जाएंगे, आवास विभाग की नजूल नीति में हुआ संशोधन, केंद्र सरकार को नई नीति मंजूरी के लिए भेजी गई , यूपीसीएल की 3 साल की वार्षिक रिपोर्ट को मंजूरी, पर्यटन विभाग में सेवा नियमावली को मिली मंजूरी, सीएम धामी सत्र आहूत करने पर अंतिम निर्णय लेंगे.

➡रुड़की- लक्सर में कांग्रेस ने निकाली किसान सम्मान यात्रा, गन्ना मूल्य घोषणा,बाढ़ पीड़ितों को मुआवजे की मांग, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में निकली यात्रा, विधायक फुरकान अहमद,रवि बहादुर भी रहे मौजूद.

Related Articles

Back to top button