WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 10.02.2024

➡लखनऊ- विधानसभा में सीएम योगी का संबोधन, चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का स्वागत-CM, चौधरी साहब का सम्मान किसानों का सम्मान-सीएम, किसान अब सरकार के एजेंडे में है- सीएम योगी, किसानों का एजेंडा बनना चौधरी साहब की देन-CM, अखिलेश के साथ कोई आने को तैयार नहीं- सीएम, सबको डर है कि कब धोखा दे देंगे- सीएम योगी, चौधरी साहब का सम्मान, यूपी का सम्मान- सीएम, लोगों का विकास करना हमारा लक्ष्य है-सीएम योगी, ये बजट प्रभुराम के श्रीचरणों में समर्पित है- सीएम, ये लोककल्याणकारी बजट है- सीएम योगी, रामराज्य को साकार करने का पूरा प्रयास- सीएम, ‘उत्तर प्रदेश को समृद्धि की नई ऊंचाई पर पहुंचाना है’, बेहतर रोडमैप के साथ बजट पेश किया गया-सीएम, संकल्प के साथ बजट प्रस्तुत किया गया- सीएम, पहली बार किसी राज्य का सबसे बड़ा बजट-सीएम, शिक्षा,स्वास्थ्य,कृषि और कल्याण पर फोकस-सीएम, यूपी की जीडीपी 2 गुना करने में सफल रहे-सीएम, अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति के लिए बजट-CM, 2016-17 की तुलना में 2 गुना बजट – सीएम, उत्तर प्रदेश में प्रति व्यक्ति आय को बढ़ाया-CM.

➡लखनऊ- नगर निगम जोन 2 में हैदर कैनाल नाले का बुरा हाल, करोड़ों रुपए नाले के नाम पर खर्च करता है नगर निगम, नगर निगम जोन 2 में गंदगी का अंबार लगा, क्षेत्र की जनता लगा चुकी है सफाई के लिए गुहार, मवैया मछली मंडी क्षेत्र में है हैदर कैनाल नाला.

➡आगरा- ताजमहल दीदार के दौरान ईरानी पर्यटक नीचे गिरा , नीचे गिरने से बेहोश हुआ ईरानी पर्यटक, फॉरकोर्ट में तैनात QRT ने अफसरों को किया सूचित, सूचना के बाद CISF और ASI अधिकारी पहुंचे मौके पर, बेहोश पर्यटक को व्हीलचेयर से एंबुलेंस तक पहुंचा, शुगर लेवल कम होने से बेहोश हुआ था पर्यटक–CISF, ताजमहल के रॉयल गेट फॉरकोर्ट एरिया का मामला.

➡हापुड़- पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया, फैक्ट्री से अवैध हथियारों का जखीरा हुआ बरामद , पुलिस ने अवैध हथियार बनाते 2 आरोपियों को दबोचा, 6 पिस्टल,10 तमंचे,3 रिवॉल्वर,1 बंदूक बरामद की, 2 अधबनी पिस्टल समेत 23 अवैध हथियार बरामद, गिरफ्तार आरोपी ऑनडिमांड हथियार बनाकर बेचते थे, हापुड़ SOG और बाबूगढ़ पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई.

➡सोनभद्र- मिट्टी निकालते समय मिट्टी ढहने से 3 की मौत, मिट्टी में दब कर 1 व्यक्ति और 2 महिलाओं की मौत, पुलिस, स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव में जुटी, मिट्टी में दबे एक व्यक्ति को निकाला गया सुरक्षित, अनपरा थाना क्षेत्र के बड़े हनुमान मंदिर के पास की घटना.

➡बस्ती- आबकारी आयुक्त के निर्देश पर चल रहा प्रवर्तन अभियान, ट्रैक्टर पर सवार होकर पहुंची मांझा क्षेत्र में आबकारी टीम, सूचना पर मांझा क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्रॉली से टीम ने दी दाबिश, दबिश के दौरान टीम ने 30 लीटर कच्ची शराब की बरामद, 300 किलोग्राम लहन, एक भट्टी को टीम ने किया नष्ट, छावनी क्षेत्र के दुर्गम बाघानाला मांझा क्षेत्र का पूरा मामला.

➡बदायूं – वाहन बचाने के चलते अनियंत्रित होकर पलटी केंटर गाड़ी, गाड़ी पलट जाने के कारण चालक, परिचालक बाल बाल बचे, कैंटर गाड़ी पलट जाने के कारण गाड़ी में हुआ बड़ा नुकसान, बिल्सी थाना क्षेत्र के मुकइया पुल के पास पलटी कैंटर गाड़ी.

➡उन्नाव- RO, ARO की परीक्षा की 26 केंद्रों पर कल होगी परीक्षा, RO, ARO की परीक्षा में शामिल होने 10944 परीक्षार्थी, प्रत्येक केंद्र स्टैटिक मजिस्ट्रेट की हुई है तैनाती, कल भारी मात्रा में पुलिस फोर्स की हुई है व्यवस्था, उन्नाव में जिला प्रशासन ने पेपर के लिए तैयारियां की पूरी.

➡फतेहपुर – बेखौफ हमलावरों ने बाइक सवार को मारी गोली, निमंत्रण बांटकर घर लौट रहा था बाइक सवार युवक, दो लोगों ने बाइक सवार युवक को रोककर मारी गोली, युवक की हालत गंभीर अस्पताल में कराया भर्ती, खागा कोतवाली क्षेत्र के संवत गांव के पास की घटना.

➡पीलीभीत- एसपी आवास के बाहर युवक ने खाया जहर, युवक ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप, पत्नी पर तलाक के नाम पर पैसे मांगने का आरोप, पत्नी तमंचा लेकर युवक को गोली मारने आई थी, सूचना देने पर युवक को पुलिस ने थाने में बंद किया , जहर खाने से युवक की हालत बिगड़ी अस्पताल में भर्ती, सुनगढ़ी कोतवाली के नौगवा पकड़िया का रहने वाला युवक.

➡सहारनपुर – अज्ञात शव का परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, बेटे का शव समझकर घर ले आए थे परिजन, 8 दिन बाद बेटा लौटा घर तो परिजन रह गए हैरान, युवक हरिद्वार के ढाबे पर नौकरी करने गया था, मुजफ्फरनगर की मोर्चरी में शव का देखा वायरल फोटो, बेटे का शव समझकर घर ले आए थे परिजन, शव को घर लाकर रात में ही कर दिया अंतिम संस्कार, बड़गांव क्षेत्र के गांव चिराऊ का मामला.

➡आगरा – साथियों के साथ आए गुंडों ने की मारपीट, फायरिंग, दोस्तों में कहासुनी के बाद हुआ था विवाद, विवाद के बाद आज मारपीट और किया पथराव, सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी पुलिस, थाना ट्रांस यमुना कॉलोनी टेढ़ी बगिया का मामला.

➡एटा – तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को रौंदा, बाइक सवार व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत, आधा दर्जन लोग घायल, अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर ने घायल 2 मासूमों सहित 3 को किया रेफर, अलीगंज थाना क्षेत्र के बाई पास रोड की घटना.

➡आगरा- गुंडों ने युवक के घर पर बोला हमला, की मारपीट, पथराव, मारपीट, पथराव की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद, पीड़ित ने आरोपियों पर फायरिंग करने का भी लगाया आरोप, थाना ट्रांस यमुना कॉलोनी क्षेत्र के टेढ़ी बगिया का मामला.

➡भदोही- पूर्व विधायक विजय मिश्रा के कुनबे पर कसा शिकंजा, करीब 17.40 करोड़ की 2 इमारतें कुर्क करने का आदेश, बेटी सीमा मिश्रा और दामाद हरिशंकर के नाम है सम्पत्ति, प्रयागराज शहर में 15.10 करोड़ का दोमंजिला भवन कुर्क, गैंगस्टर एक्ट में डीएम ने पारित किया ज़ब्ती का आदेश, अब तक 75 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति हो चुकी ज़ब्त.

➡अल्मोड़ा-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान, लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत का दावा किया, CM धामी ने PM मोदी को लोकप्रिय नेता बताया, अल्मोड़ा में सीएम धामी ने रोड शो किया, हवालबाग में विशाल जनसभा को संबोधित किया, 202 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास, हल्द्वानी में अराजकतत्वों पर कड़ी कार्रवाई-सीएम, कानून तोड़ने वाले से एक-एक पाई वसूलेंगे-सीएम, प्रदेश में अतिक्रमण हटाने का काम हो रहा-सीएम.

➡दिल्ली- लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी का संबोधन, धन्यवाद प्रस्ताव पर बोल रहे पीएम मोदी, आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण- पीएम मोदी, 5 सालों में देश सेवा में महत्वपूर्ण निर्णय लिए-PM, देश 17वीं लोकसभा को आशीर्वाद देता रहेगा-PM, सभी माननीय सांसदों का अभिनंदन- पीएम, 5 साल देश में रिफॉर्म,ट्रांसफॉर्म,परफॉर्म का-PM, पीएम मोदी ने स्पीकर ओम बिरला की तारीफ की, उचित सामर्थ्य से दिशा देने का प्रयास- पीएम, आक्रोश और आरोप के पल आए- पीएम मोदी, ‘अपने संकल्पों को देश के चरणों में समर्पित करेंगे’, सदी का सबसे बड़ा संकट मानव जाति ने झेला-PM, संकट के काल में भी देश का काम नहीं रुका-PM, स्पीकर ने देश के काम रुकने नहीं दिए-पीएम, ‘सांसदों ने सांसद निधि छोड़ने का फैसला किया’, दुनिया के लिए हमने उदाहरण पेश किया- पीएम, सांसदों ने सैलरी में से 30% की कटौती की-PM, स्पीकर के निर्णय से नई संसद की बिल्डिंग-PM, मार्गदर्शक के रूप में सेंगोल स्थापित- पीएम, G 20 हर राज्य ने अपना सामर्थ्य दिखाया-PM


Related Articles

Back to top button