WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें……05.11.2023

➡️लखनऊ- सीएम आवास पर लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बड़ी बैठक,मुख्यमंत्री आवास पर थोड़ी देर में शुरु होगी बैठक,कानून व्यवस्था,आगामी त्योहार को लेकर होगी बैठक,मुख्यमंत्री आवास पर अधिकारियों का पहुंचना शुरु,डीजीपी समेत तमाम अधिकारी सीएम आवास पहुंचे,ADG, सीनियर आईएएस अफसर CM आवास पहुंचे,स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार भी सीएम आवास पहुंचे.

➡️लखनऊ- स्वास्थ्य कार्यों में लापरवाही पर एक्शन जारी, लोकबंधु के जनरल सर्जन लंबे समय से अनुपस्थित,डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने मामले का लिया संज्ञान ,अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य को जांच रिपोर्ट मांगी , जांच के बाद दोषी पाए जाने पर किया जाएगा बर्खास्त.

➡️मेरठ-  दबंग की बर्बरता का शिकार राजमिस्त्री के घर पहुंचे चंद्रशेखर, आरोपी फरार, पीड़ित को पुलिस सुरक्षा नहीं मिली-चंद्रशेखर, पुलिस ने आज गरीब के घर शोकसभा भी रोक दी-चन्द्रशेखर, ‘आरोपियों पर कार्रवाई के बजाय परिवार को दबा रही पुलिस’, ‘सबका साथ सबका विकास वाली पार्टी के नेता नहीं आए’,बसपा नेता ने परिवार के लिए एक शब्द नहीं लिखा-चंद्रशेखर ,दुबेजी के परिवार को 50 लाख, दलित को कुछ नहीं-चंद्रशेखर  , 8 दिसंबर को कलेक्ट्रेट में महापंचायत में रहेंगे चन्द्रशेखर आजाद.

➡️मेरठ-  मेरठ में दबंग महिलाओं ने की मारपीट, घर के बाहर कैमरे लगाने का किया था विरोध ,पीड़ित ने दबंग महिलाओं पर लगाया आरोप ,महिलाओं पर देह व्यापार का लगाया आरोप ,महिला के पति को झूठे केस में फ़साने  की दी धमकी,शिकायत करने के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई , लोहिया नगर थाना क्षेत्र का है मामला.

➡️बहराइच- भाजपा विधायक अनुपमा जायसवाल की फोटो पोस्ट,युवक ने पोस्ट में लिखा 5000 में बाइक छुड़ाएं,अरिहंत मिश्रा नाम की आईडी से किया गया पोस्ट,आईडी की डीपी में भाजपा विधायक की फोटो लगाई,पोस्ट संज्ञान में आते ही BJP कार्यकर्ताओं ने FIR कराई,पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ दर्ज करवाई FIR,कोतवाली देहात में मुकदमा दर्ज,जांच में जुटी पुलिस.

➡️रामपुर- आजम खान के रामपुर पब्लिक स्कूल का मामला, ट्रस्ट को लीज पर दी गई जमीन ली गई है वापस,पेरेंट्स, बीएसए और DIOS के बीच हुई मीटिंग ,पेरेंट्स ने बच्चों का सेशन पूरा होने की मांग रखी , अभिभावकों की मांग की रिपोर्ट डीएम को भेजेंगे-BSA.

➡️हापुड़- चलती ट्रेन में तकनीकी खराबी से छूटा लगेज का डिब्बा,दिल्ली से मुरादाबाद की जा रही थी लोकनायक एक्सप्रेस,रेलवे अधिकारियों को जानकारी मिलते ही मचा हड़कंप,करीब 35 मिनट बाद पीछे छूटे डिब्बे को ट्रेन से जोड़ा,ट्रेन का डिब्बा पीछे छूटने से हो सकता था बड़ा हादसा,पिलखुवा कोतवाली के रेलवे स्टेशन के पास की घटना.

➡️देहरादून- CM पुष्कर धामी ने कई एप,पोर्टल का शुभारंभ किया, IFMS मोबाइल एप्लीकेशन,ई-पेंशन पोर्टल का शुभारंभ,सिंगल साइन ऑन,स्टेट पोर्टल नवीनीकरण का शुभारंभ ,उत्तराखंड डिजिटल डेस्टिनेशन के रूप में  विकसित-CM,डिजिटल दौर में अर्थव्यवस्था के साथ जीवन शैली बदली-CM ,’ई-गवर्नेंस की मदद से गुड गवर्नेंस की ओर बढ़ रही सरकार’ ,पेपरलेस गवर्नेंस की ओर बढ़ रही राज्य सरकार-CM , ई-गवर्नेंस से भ्रष्टाचार पर लगेगी रोक- सीएम धामी.

➡️कोलकाता- भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला,टीम इंडिया ने 50 ओवर में 326 रन बनाए , सा.अफ्रीका को जीत के लिए 327 रन का लक्ष्य,विराट कोहली ने नाबाद 101 रन बनाए ,श्रेयस अय्यर 77,रोहित शर्मा ने 40  रन बनाए, सूर्य कुमार 22, शुभमन गिल ने 23 रन बनाए, विराट कोहली ने सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी की.

➡️कोलकाता- भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला, साउथ अफ्रीका के खिलाफ कोहली का शतक,विराट कोहली ने 119 बॉल पर शतक जड़ा ,2023 वर्ल्ड कप में कोहली का दूसरा शतक , सचिन तेंदुलकर के बराबर 49 शतक बनाए.

➡️दिल्ली- राजस्थान चुनाव में कांग्रेस ने RLD को एक सीट दी, 1 सीट मिलने से RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी नाराज,कांग्रेस नेतृत्व के संपर्क में है RLD प्रमुख जयंत चौधरी , आरएलडी ने 5 सीट की कांग्रेस नेतृत्व से की थी मांग, पिछली बार भरतपुर,मालपुरा से RLD ने लड़ा था चुनाव, कांग्रेस अब तक 179 उम्मीदवारों की कर चुकी है घोषणा, राजस्थान चुनाव में कल है नामांकन का आखिरी दिन.

➡️दिल्ली- ज्ञानवापी मामले में दायर याचिकाओं पर सुनवाई कल, सुप्रीम कोर्ट में कल 3 याचिकाओं पर होगी सुनवाई, श्रृंगार गौरी में मेंटेनेबिलिटी मामले में होगी सुनवाई, वजू टैंक की ऑर्कियोलॉजिकल सर्वे की मांग पर सुनवाई.

Related Articles

Back to top button