WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 30.12.2023

➡लखनऊ- ई-रिक्शा के जाम से निपटने के लिए नया नियम, जाम से निपटने के लिए लखनऊ पुलिस का नियम, लखनऊ पुलिस की ओर से जारी किए गए फॉर्म , ई-रिक्शा चलाने के लिए 16 ज़ोन बांटे गए , ई-रिक्शा का रूट निर्धारण लखनऊ पुलिस करेगी, सरकारी आकड़ों के हिसाब से 50 हजार ई-रिक्शा , एसीपी लेवल का अफसर अपने जोन में देखेगा संचालन, जोन में अनुमति मिलने पर ही ई-रिक्शा चलाना होगा, ज़ोन वाइज़ ई-रिक्शा को अवंटित होगा कलर स्टिकर, सभी 16 ज़ोन में अलग-अलग स्टिकर लगाएंगे जाएंगे, आईडेंटीटी के लिए रिक्शा पर QR CODE लगाया जाएगा, अब ई-रिक्शा संचालन की ज़िम्मेदारी लखनऊ पुलिस की.

➡लखनऊ- कमता इलाके में दबंगों ने ऑफिस में की तोड़फोड़, सिक्योरिटी ऑफिस में दबंगों ने मचाया उत्पाद, फाइनेंस कंपनी का रिकवरी एजेंट बताकर की तोड़फोड़, 3 कारों से भरकर आये थे दबंग रिकवरी एजेंट, ऑफिस में पिता,उनके 2 बेटों को जमकर पीटा, 20 हज़ार की 3 किश्तें लेट होने पर किया बवाल, दबंग रिकवरी एजेंटों ने जमकर काटा बवाल, ऑफिस में की तोड़फोड़ और जमकर मचाया उत्पाद, चिनहट के कमता चौकी के पास का मामला.

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, यूपी एसटीएफ ने 4 अपहरणकर्ताओं को पकड़ा, अपहरण कर 3 लाख रुपये की मांगी थी फिरौती, प्रतापगढ़ के रणविजय सिंह का किया था अपहरण, अपहरण कर मांगी थी 3 लाख रुपये की फिरौती, यूपी STF ने चारबाग रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ा, अपहरणकर्ताओं से युवक को सकुशल किया बरामद, फिरौती की रकम देने से पहले लखनऊ से दबोचा.

➡लखनऊ- न्याय के लिए भटक रही महिला का आरोप, पुलिस पर मुकदमा न लिखने का आरोप, महिला की नाबालिग बेटी को दी जा रही धमकी, प्रॉपर्टी के चक्कर में ससुराल वाले दे रहे धमकी, पीड़ित महिला ने महिला आयोग से शिकायत, शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के रामनगर का मामला.

➡एटा- शहीद मेजर केपी सिंह की मूर्ति का अनावरण, अखिलेश यादव ने मूर्ति का किया अनावरण, कुसमा में नक्शलीय हमले में हुए थे शहीद, मूर्ति का अनावरण के बाद बोले अखिलेश यादव, ‘2024 का चुनाव देश के संविधान बचाने का चुनाव’, लोकसभा में विपक्षी सांसदों को बाहर किया-अखिलेश, सवालों से बचने के लिए लोकसभा से बाहर किया, ‘किसी हॉस्पिटल में गरीब को इलाज नहीं मिला रहा’, सरकार विपक्षियों पर झुठे मुकदमे लगा रही-अखिलेश, बीजेपी केवल विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है-अखिलेश, जनता चुनाव में बीजेपी का सफाया कर देगी-अखिलेश, आने वाले चुनाव में विपक्ष 80 सीटों से हराएगा-अखिलेश, जिसको भगवान बुलाएंगे वही दर्शन करने जाएगा-अखिलेश, यात्राएं महंगी कर दी गईं, महंगाई चरम पर है-अखिलेश, ‘बीजेपी लोग हमसे पूछते हैं अयोध्या कब जाओगे’, कैलाश मानसरोवर देश में कब मिलाओगे-अखिलेश, ‘इंडिया गठबंधन में बहुत सारे दल मिलाए जा चुके हैं’ , अभी और छोटे दलों को मिलाया जायेगा-अखिलेश.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर, अपर आयुक्त प्रशासन अमरपाल सिंह को राहत, चित्रकूट धाम मंडल में तैनात है अमरपाल सिंह, अमरपाल सिंह के खिलाफ विभागीय कार्रवाई पर रोक, राज्य सरकार से मामले में HC ने जवाब तलब किया, भू-अर्जन कार्रवाई में करोड़ों के नुकसान पहुंचाने का आरोप, सरोजनीनगर में अपर जिलाधिकारी के रूप में तैनाती थी, अमरपाल ने आरोप पत्र को निरस्त करने की मांग की, HC ने अगले आदेशों तक आरोप पत्र पर रोक लगा दी , राज्य सरकार को 8 जनवरी को जवाब दाखिल करना होगा.

➡बदायूं – नगर पालिका परिषद के सदस्यों ने किया बहिष्कार, परिषद के सदस्यों ने बोर्ड मीटिंग का किया बहिष्कार, ईओ ने 15 सदस्यों की उपस्थिति में मीटिंग का दावा किया, अक्रोशित सदस्यों ने ईओ के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया, हाउस टैक्स, वाटर टैक्स माफ करने की मांग करते प्रदर्शन , 18 सभासदों ने मीटिंग का बहिष्कार करने का दावा किया, नगर पालिका ईओ के खिलाफ नारेबाजी करते हंगामा किया, बदायूं के बिल्सी नगर पालिका परिषद का पूरा मामला.

➡संभल – हैवेल्स कंपनी के अधिकारियों ने दुकानों पर छापेमारी की, कंपनी के नकली सामान बेचने की मिल रही थी सूचना, अधिकारियों ने टीम बनाकर दुकानों पर छापामारी की, नकली सिलाई मशीन बरामद कर कोतवाली लेकर आये, हैवेल्स कंपनी के नाम से बेची जा रही थी सिलाई मशीन , कंपनी ने अभी तक नहीं बनाई गई कोई भी सिलाई मशीन, संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡पीलीभीत- तहसीलदार के सामने तहसील परिसर अखाड़े में तब्दील, तहसील परिसर में दर्जनों लोगों ने युवक की पिटाई की, एसडीएम, पुलिस के सामने जमकर चले लात-घूंसे,चप्पल, युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, SDM को ज्ञापन देने के दौरान युवक के साथ मारपीट, पीलीभीत की पूरनपुर तहसील परिसर का मामला.

➡फतेहपुर – किसान रामऔतार की ठंड लगने से हुई मौत, किसान गेंहू की फसल में पानी लगाने गया था खेत, खेत से घर लौटते समय अचानक बिगड़ी तबीयत, आनन फानन निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती, इलाज के दौरान किसान की अस्पताल में हुई मौत, चांदपुर थाना क्षेत्र के गोहरारी गांव का मामला.

➡संभल- अवैध शराब बिक्री को लेकर महिलाओं ने खोला मोर्चा, सीओ कार्यालय पहुंचकर दर्जनों महिलाओं ने मांग की, अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, सीओ चंदौसी को सौंपा महिलाओं ने शिकायती पत्र, चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के मिलक मौलागड़ का मामला.

➡कन्नौज – राजेश डीलरों ने कमीशन बढ़ाये जाने की उठाई मांग, 2001-2014 तक का बकाया कमीशन दिलाने की मांग, वन नेशन वन कमीशन का भी उठाया गया मुद्दा, 1 जनवरी से 16 जनवरी तक हड़ताल का किया ऐलान, राशन डीलरों ने जिलापूर्ति अधिकारी को सौंपा ज्ञापन.

➡जालौन- ARTO राजेश कुमार को धमकी देने का मामला, दबंग ट्रक मालिक ने ARTO राजेश को दी थी धमकी, ARTO को परिवार समेत जान से मारने की दी थी धमकी, पुलिस ने आरोपी ट्रक मालिक को किया गिरफ्तार, ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई करने पर दी धी धमकी , जालौन कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡कानपुर – तेज रफ्तार कार और बाइक में जोरदार भिड़ंत, हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से हुए घायल, मासूम बच्ची, 2 युवक गंभीर रूप से घायल, कार सवार लोगों की राहगीरों ने की पिटाई, कार सवारों को पुलिस ने हिरासत में लिया, नशे की हालत में बताये जा रहे कार सवार, नवाब गंज थाना क्षेत्र के गंगा बैराज की घटना.

➡लखीमपुर – यूपी जोड़ो यात्रा 1 जनवरी को जिले में प्रवेश करेगी , 2 जनवरी को गोला में जनसभा का आयोजन होगा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय जनसभा में शामिल होंगे, राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी भी होंगे शामिल , पदयात्रा खीरी में जनसभा के साथ यात्रा आगे बढ़ेगी, AICC सदस्य डॉक्टर रवि त्रिवेदी ने दी जानकारी.

➡जालौन- प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने खुद को मारी गोली, गोली लगने के चलते युवक की मौके पर मौत, युवक ने प्रेमिका के घर जाकर खुद को मारी गोली, मृतक युवक युवती से करना चाहता था शादी, आटा थाना क्षेत्र के ग्राम ददरी का मामला.

➡प्रतापगढ़- घर में घसीटकर महिला को जमकर पीटा, पानी भरने के दौरान हुआ था विवाद, पड़ोसी महिला,बेटियों पर मारने का आरोप, महिला ने पुलिस से की मामले की शिकायत, पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी, नगर कोतवाली के चिलबिला बाजार का मामला.

➡सिद्धार्थनगर- 2 अभियुक्त फर्जी प्रमाणपत्रों के सहारे काउंसिलिंग में पहुंचे, शिक्षक भर्ती की काउंसलिंग कराने पहुंचे 2 जालजासी अरेस्ट, जालसाजों को कर्मचारियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया, कूटरचित दस्तावेजों के सहारे सरकारी शिक्षक बनने पहुंचे थे, पकड़े गए दोनों युवक कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र के हैं.

➡मेरठ- शराबी कार चालक ने कई गाड़ियों में मारी टक्कर, नशे में धुत कार चालक की कार हुई बेकाबू, शराबी चालक ने थाने में पुलिसकर्मियों को दी गालियां, स्कूटी सवार महिला और कई लोग आए चपेट में, कार चालक ने SSP आवास के पास कई गाड़ियों को रौंदा, लालकुर्ती थाना क्षेत्र के कुटी चौराहे का मामला.

➡बरेली- छात्र की मां ने स्कूल कर्मचारी को जमकर पीटा, स्कूल कर्मचारी को गुर्गों के साथ जमकर पीटा, आधा दर्जन दबंगों के साथ कर्मचारी को पीटा, लेडी डॉन ने कर्मचारी की लात-घूंसों से की पिटाई, कर्मचारी से मारपीट करते हुए वीडियो वायरल, स्कूल कर्मचारी ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार, थाना फरीदपुर क्षेत्र के फ्यूचर इंस्टिट्यूट का मामला.

➡प्रतापगढ़- पति की दूसरी शादी पर महिला पहुंची थाने, पहली पत्नी को छोड़कर भाग निकला पति, ससुराल पक्ष पर मारपीट कर भागने का आरोप, महिला के पति के मौत के बाद रचाई थी शादी, महिला ने थाना प्रभारी से की मामले की शिकायत, कुंडा कोतवाली के भूसू का इंदारा का मामला.

➡प्रतापगढ़- इंटर की छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास का मामला, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से परिजनों में रोष, वारदात के बाद बाजार बंदकर किया प्रदर्शन, हाथों में तख्तियां लेकर छात्राओं ने प्रदर्शन किया, कोचिंग जाते समय दुष्कर्म का हुआ था प्रयास, छात्रा का प्रयागराज हॉस्पिटल में चल रहा इलाज, पुलिस केस दर्ज कर कई संदिग्धों को उठाया, रानीगंज थाना इलाके में परिजनों ने जताया विरोध.

➡बरेली- मुस्लिम युवती फराह ने अपना हिंदू धर्म, हनुमान मंदिर में फराह ने अपनाया हिंदू धर्म, हनुमान मंदिर में राम के साथ रचाई शादी, फराह ने जानकी बनकर राम के साथ सात फेरे लिए, राम ने जानकी की मांग में भरा सिंदूर, पहनाया मंगलसूत्र, स्कूल में पढ़ते वक्त दोनों को हो गया था प्यार, बैंड बाजे के साथ हुई फराह की राम से शादी, भुता के हनुमान मंदिर में हुई दोनों की शादी.

➡नोएडा- विदेशी लोगों से ठगी करने वाले गिरफ्तार, कॉल सेंटर के माध्यम से लोगों से ठगी करता था, IP TV देने के नाम पर करते थे ठगी, पैसा लेने के बाद सर्विस नहीं देतें थे आरोपी, 150 से 200 डॉलर की ठगी करते थे आरोपी, 9 कम्प्यूटर और एक लैपटॉप किया बरामद, बैंक खातों में जमा पैसों की जांच कर रही पुलिस, थाना फेस 1 पुलिस ने 7 आरोपियों को पकड़ा.

➡वाराणसी- वाराणसी में गैस से भरे टैंकर में लगी आग , सड़क पर धू धूकर चला गैस से भरा टैंकर, आग लगने से क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल, फायर ब्रिगेड की टीम आग पर पाया काबू.

Related Articles

Back to top button