WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 12.02.2024

➡लखनऊ- औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान होंगे सौर ऊर्जा से लैस,13 राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में लगेंगी सौर ऊर्जा,40 किलोवाट के सौर ऊर्जा स्थापित करने की प्रक्रिया शुरू,प्रशासकीय व वित्तीय की तरफ से मिली स्वीकृति,3.10 करोड़ की धनराशि से लगाए जाएंगे संस्थानों में लगेंगे,हरदोई, पीलीभीत, कुशीनगर, बाराबंकी, मथुरा में लगेंगे,महाराजगंज, कन्नौज, देवरिया, आगरा में भी लगाए जाएंगे.

➡लखनऊ- नगर निगम जोन 4 में हुई सीलिंग की कार्रवाई,सरोज इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी पर सीलिंग की कार्रवाई,1.42 करोड़ के बकाए पर हुई सीलिंग की कार्रवाई,जोनल अधिकारी जोन 4 के नेतृत्व में हुई कार्रवाई,कर अधीक्षक, उपाध्याय, कर निरीक्षक ने की कार्रवाई.

➡नोएडा – नोएडा पुलिस की अवैध पार्किंग, अवैध दुकानों पर कार्रवाई, ACP रजनीश वर्मा के नेतृत्व में चलाया गया अभियान, अभियान के दौरान सैकड़ों गाड़ियों के चालान किये गए , ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर 7 वाहन हुए सीज, यूनिवर्सिटी के इलाके को नो स्मोकिंग जोन घोषित किया , अभियान के दौरान सिगरेट, तम्बाकू की दुकाने बंद कराई, शिक्षण संस्थानों को नो स्मोकिंग जोन बनने के लिए कार्रवाई, सेक्टर 126 इलाके में आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी.

➡बांदा- सड़क किनारे तालाब में उतराता मिला युवक का शव , स्थानीय लोगों ने शव देखते ही पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर पोस्टमार्टम को भेजा, बीती रात दोस्तों के साथ पार्टी करने निकला था युवक, परिजनों का आरोप दोस्तों ने हत्या कर शव को फेंका, देहात कोतवाली क्षेत्र के लामा गांव का मामला.

➡अमेठी- न्याय के लिए दर दर भटक रहा पीड़ित दिव्यांग, दबंग दिव्यांग की जमीन पर कर रहे हैं कब्जा, दबंगों द्वारा अवैध तरीके से किया जा रहा कब्जा, दिव्यांग और ग्रामीणों ने पुलिस से की शिकायत, शिकायत के बावजूद भी नहीं रूक रहा काम- पीड़ित, जामों क्षेत्र के रामनगर घाटमपुर गांव का है मामला.

➡प्रतापगढ़- रायबरेली के सर्राफा व्यापारी से लाखों की लूट, असलहा सटाकर ज्वैलरी का बैग लूटकर भागे बदमाश, राहगीरों के पीछा करने पर असलहा दिखाकर डराया, लगभग 100 ग्राम सोना,7 किलो चांदी लेकर फरार, नवाबगंज बाजार में व्यापारी ने खोल रखी है दुकान, CCTV के आधार आरोपियों की तलाश जुटी पुलिस, प्रतापगढ़, रायबरेली पुलिस की टीम जांच में जुटी.

➡उन्नाव- बदमाशों ने घर के बाहर की जमकर फायरिंग, दहशत फैलाने के लिए घर के बाहर फायरिंग, पटाखे की आवाज समझ लोगों ने किया नजरअंदाज, सुबह गेट में सुराख होने पर हुई जानकारी, दरवाजे और दीवार में धंसी मिली बुलेट हुई जानकारी, परिजनों ने कोतवाली पहुंच पुलिस को दी सूचना, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, कोतवाली गंगाघाट के अंबिकापुरम मोहल्ले का मामला.

➡कानपुर – कानपुर में डबल मर्डर से फैली सनसनी, पति ने पत्नी, बेटी की गला दबाकर की हत्या, आर्थिक तंगी के चलते पति ने की हत्या, पति ने खुद को चाकू मार कर किया घायल, पुलिस ने घायल पति को हॉस्पिटल में कराया भर्ती, चकेरी थाना क्षेत्र के सानिगवा इलाके की घटना.
3
➡कन्नौज- असलहा फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़, सरकारी नलकूप में असलहा कारीगर बना रहा था असलहे, मुखबिर की सूचना पर एसओजी पुलिस ने मारा छापा, छापे के दौरान शस्त्र कारीगर व 21 असलहे बरामद, बरामद असलहा में राइफल, बंदूक, पिस्टल भी शामिल, सदर कोतवाली क्षेत्र के फूलपुर गांव में चल रही थी फैक्ट्री, एसपी अमित कुमार आनंद ने दी जानकारी.

➡बहराइच – अज्ञात कारणों में फूस के ढेर में लगी आग, पास बंधे 2 भैंस झुलसी, एक युवक का हाथ जला, दमकल विभाग की टीम ने आग पर पाया काबू, हादसे में किसी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं, थाना रानीपुर इलाके के रामपुर बंधन का मामला.

➡महराजगंज- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान, सपा के PDA प्लान को लेकर राजभर ने कहा, PDA चिल्लाने से कुछ नहीं होता- राजभर, सरकार में थे तो पिछड़ों का हक लूटा- राजभर, ‘दलित समाज की योजनाओं को अखिलेश ने बंद किया था, चुनाव में यूपी में 80 सीट, देश में 400 पार- राजभर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधनमंत्री बनेंगे- राजभर.

➡अम्बेडकरनगर- तेज रफ़्तार ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े युवक को रौंदा, घटना स्थल पर ही युवक की हुई दर्दनाक मौत, बीच सड़क पर ट्रेलर छोड़कर चालक हुआ फरार, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम, पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकार खुलवाया जाम, अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के श्रवण क्षेत्र की घटना.

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का ममता बनर्जी पर हमला,बंगाल में कब तक हिंदुओ पर अत्याचार होगा?- स्मृति,ममता बनर्जी ने गुंडों को जेल नहीं मुहैया कराई-स्मृति,राजनीति छोड़ दीजिये, मानवता के हिसाब से- स्मृति,हिंदू नरसंहार पर सौदा कर सत्ता चला रही हैं-स्मृति,घर जाकर गुंडे महिलाओं को उठा लेते हैं- स्मृति,ममता बनर्जी इसपर कुछ नहीं बोलती हैं- स्मृति.

➡दिल्ली- आप नेता मनीष सिसोदिया को अंतरिम जमानत मिली,दिल्ली शराब घोटाला मामले में आरोपी हैं सिसोदिया,राउज ऐवन्यू कोर्ट ने 3 दिन की अंतरिम जमानत दी,सिसोदिया को 13 से 15 फरवरी तक अंतरिम जमानत,12 से 16 फरवरी तक अंतरिम जमानत की मांग की थी,लखनऊ में भतीजी की शादी में शामिल होंगे सिसोदिया.

Related Articles

Back to top button