उत्तरप्रदेशदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें….* 09.10.2023

➡दिल्ली- BJP ने विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों की सूची जारी की,एमपी की चौथी, छत्तीसगढ़ की दूसरी सूची जारी की,राजस्थान विधानसभा चुनाव की पहली सूची जारी,मध्यप्रदेश में चौथी लिस्ट में 57 प्रत्याशियों की सूची,छत्तीसगढ़ में 64, राजस्थान में 41 उम्मीदवारों की सूची ,एमपी CM शिवराज सिंह चौहान बुधनी से लड़ेंगे चुनाव,राजस्थान में 7 सांसदों को विधानसभा चुनाव का टिकट,छत्तीसगढ़ के 3 सांसदों को विधानसभा चुनाव में उतारा.

➡दिल्ली- दिल्ली कांग्रेस का डेलीगेशन पहुंचा राजभवन,उपराज्यपाल से कांग्रेस डेलीगेशन ने मुलाकात की,दिल्ली अध्यक्ष अरविंद सिंह के नेतृत्व में मुलाकात,कांग्रेस डेलीगेशन ने एलजी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा,दिल्ली में डेंगू के मरीजों के आंकड़े जारी हो-अरविन्द,छठ पर्व पर ड्राई डे घोषित करने की मांग की.

➡लखनऊ- भाकियू अराजनैतिक संगठन ने डीएम से मुलाकात की,मोहनलालगंज के किसानों के सम्बन्ध में वार्ता की,भाकियू नेता हरनाम सिंह वर्मा भी साथ रहे मौजूद,किसानों के मकान गिरने नहीं देंगे-हरनाम सिंह वर्मा,प्रशासन ने 150 मकानों की गिराने की कही है बात,ग्रामवासियों में डर,दहशत का माहौल बना था-हरनाम,किसी भी गरीब का मकान नहीं गिराया जाएगा-डीएम,किसी भी भू माफिया को बक्शा नहीं जाएगा- डीएम.

➡बस्ती- बैठक के दौरान ब्लॉक प्रमुख, ग्राम सचिव में हाथापाई,प्रधानों और सचिवों पर टिप्पणी करने पर हुई नोकझोंक,ग्राम सचिव ने ब्लॉक प्रमुख पर लगाया हाथापाई का आरोप,सचिवों की तैनाती और कमीशन को लेकर हुआ विवाद,ब्लॉक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव ने किया विवाद से इनकार,सूचना मिलते ही उच्च अधिकारियों ने लिया संज्ञान,एसडीएम सदर, बीडीओ और चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे.
➡अयोध्या- गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल का कल अयोध्या दौरा,मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अयोध्या में करेंगे दर्शन-पूजन,अयोध्या में बनाए जाएंगे कई प्रदेश के गेस्ट हाउस,गेस्ट हाउस के लिए चिन्हित जमीन का करेंगे अवलोकन,गुजरात के गेस्ट हाउस निर्माण के लिए देखेंगे जमीन,गुजरात टूरिज्म के ऑफिस का भी करेंगे उद्घाटन,11.30 बजे मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल वापस होंगे रवाना.

➡आगरा- सैल्स टैक्स कर्मचारी के घर पथराव,तोड़फोड़,गाड़ी टकराने को लेकर हुआ था विवाद,विवाद के बाद पथराव,घर में घुसकर मारपीट,पथराव करते युवक का वीडियो हुआ वायरल,पथराव करने वाले युवक के कई वीडियो वायरल,अवैध तमंचे और कारतूस के साथ फोटो-वीडियो,हथियारों का प्रदर्शन कर दहशत फैलाने की कोशिश,आगरा के थाना अछनेरा के रायभा का मामला.

➡एटा- एटा की मिरचही थाना पुलिस पर गंभीर आरोप,पुलिस ने घर में महिलाओं से की गाली गलौज,पीड़ित परिवार ने CO ऑफिस पहुंच की शिकायत,SHO समेत अन्य पुलिसकर्मियों की शिकायत की,बगैर मुकदमे,वारंट के घर में घुसी पुलिस-पीड़ित,वारंटियों की चल रही है गिरफ्तारी- सीओ,किसी कंफ्यूजन में घर पहुंची होगी पुलिस-सीओ,मिरहची थाना क्षेत्र के गांव कोयला का मामला
➡प्रयागराज- 5 राज्यों में चुनाव पर बोले सांसद प्रमोद तिवारी,जनता इसी दिन का इंतजार कर रही थी- प्रमोद,3 दिसंबर को चुनावों के नतीजे आएंगे- प्रमोद,बीजेपी 5 मैचों की सीरीज 5-0 से हारेगी-प्रमोद,5 राज्यों में बीजेपी का सफाया हो जाएगा-प्रमोद,मिजोरम में BJP का खाता भी नहीं खुलेगा-प्रमोद,’राजस्थान,MP,तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बनाएगी’.

➡कानपुर देहात- जमीनी विवाद के चलते 2 पक्षों में हुआ विवाद,दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर, लाठी-डंडे,गांव के आधा दर्जन दबंगों ने की जमकर मारपीट,हमले से एक ही परिवार के 2 लोग हुए घायल,घटना को अंजाम देकर दबंग मौके से हुए फरार,घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में किया भर्ती,थाना डेरापुर क्षेत्र डिडौली गांव का मामला.

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद में बुजुर्ग की चाकू गोदकर हत्या,पीतल कारीगर की सरेआम हत्या से हड़कंप,घात लगाकर बैठे हमलावर ने बोला हमला,संपत्ति विवाद बताया जा रहा हत्या का कारण,मृतक के भांजे ने दिया घटना को अंजाम,पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेजा,सदर कोतवाली क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात.

➡हमीरपुर- हमीरपुर में सिपाही पर रेप का मामला हुआ दर्ज,सिपाही ने लड़की को प्रेम जाल में फंसाया था ,कई सालों तक शादी का झांसा देकर किया था शोषण,SP के आदेश पर पीड़िता की तहरीर पर दर्ज हुआ केस,सिपाही लखनऊ में है तैनात, गोरखपुर का रहने वाला,मौदहा कोतवाली के मुहाल का मामला.
➡कानपुर देहात- फैक्ट्री में घायल मजदूर की इलाज के दौरान मौत,बिना सेफ्टी उपकरण के फैक्ट्री में कर रहा था कार्य,कर्मचारियों ने मजदूर को कराया था अस्पताल में भर्ती,फैक्ट्री के अंदर शव रखकर परिजन कर रहे हंगामा,पुलिस परिजनों को शांत कराने में जुटी,अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र औद्योगिक क्षेत्र का मामला.

➡श्रावस्ती- शिक्षक की पिटाई से छात्र गंभीर रूप से चोटिल,परिजनों ने बेहोशी के हालात में पहुंचाया अस्पताल,अस्पताल के डॉक्टरों ने शुरू किया प्राथमिक इलाज,परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर,इकौना के चाणक्य इंटर कॉलेज में पढ़ता है मासूम,इकौना थाना क्षेत्र के कोटवा गांव का मामला.

➡फर्रुखाबाद- बंदरों के आतंक से ग्रामीण, स्कूली छात्र-छात्राएं भयभीत,बंदरों का झुंड स्कूल में घुसकर छात्राओं पर करता है हमला,स्कूल प्रबंधन ने कई बार की शिकायत, नहीं हुई कार्रवाई,बंदरों के आतंक से लोगों में नगर पंचायत के खिलाफ रोष,फर्रुखाबाद की नवाबगंज जवाहरलाल नेहरू का मामला.

➡कौशाम्बी- दुबई भेजने के नाम पर दो युवकों से ठगी,नौकरी के नाम पर 1 लाख 40 हजार लिए,नौकरी दिलाने के नाम पर भेजा था दुबई,दुबई में पीड़ित युवकों को नहीं मिली नौकरी,पीड़ित युवकों ने सीओ सिराथू को दी तहरीर,उमरगंज नैनी प्रयागराज के निसावी है युवक,कड़ा धाम थाना इलाके का मामला.

➡हरदोई- कक्षा 3 की छात्रा से युवक ने किया दुष्कर्म,पीड़ित की तहरीर पर नहीं दर्ज हुआ मुकदमा,आरोपी ने पीड़िता की दादी को जमकर पीटा,मासूम की दादी की पिटाई का वीडियो वायरल,पीड़ित परिवार ने SP से लगाई न्याय की गुहार,हरदोई के शाहाबाद कोतवाली के गांव का मामला.

➡बरेली- बरेली में बैंक के मैनेजर ने ग्राहक को दी गालियां,मेरे पापा DM है बैंक में खोद कर गड़वा दूंगा- मैनेजर,मैनेजर ने ग्राहक को पैसे भी नहीं निकालने दिया,पीड़ित ने आरोपी बड़ौदा बैंक मैनेजर पर कराया केस दर्ज,फरीदपुर क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित बड़ौदा बैंक की घटना.

➡औरैया- ट्रेन की चपेट में आने से रेलवे इंजीनियर की मौत,रेलवे लाइन मरम्मत का काम देखने गए थे इंजीनियर,इंजीनियर वीरेंद्र कुमार सुपर फास्ट ट्रेन की चपेट में आए,जीआरपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,अछल्दा थाना क्षेत्र के बैसोली ग्राम की घटना.
➡मेरठ- सपा विधायक अतुल प्रधान ने जताई नाराजगी,डेंगू के बढ़ते मरीजों,बुखार से मौतों पर हुए नाराज,CMO ऑफिस के डॉक्टरों को सुनाई खरी-खरी,सीएमओ डा अखिलेश मोहन नहीं मिले ऑफिस में,प्राइवेट अस्पतालों में चल रही है खुली लूट-अतुल.

➡कासगंज- फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव,मृतक युवक PWD विभाग में करता था कार्य,बैंक का कर्ज होने के कारण युवक ने दी जान,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,ढोलना थाना क्षेत्र का मामला.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने फोन पर की बात,सिक्किम सीएम प्रेम सिंह तमांग से बात की,सिक्किम में बाढ़ से हुई क्षति की जानकारी ली,CM धामी ने हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.

➡भोपाल- बीजेपी ने 57 प्रत्याशियों की सूची जारी की,मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सूची जारी,बुधनी से शिवराज सिंह चौहान लड़ेंगे विधानसभा चुनाव,CM शिवराज सिंह चौहान बुधनी से प्रत्याशी बनाए गए.

➡जयपुर- BJP ने 41 प्रत्याशियों की सूची जारी की,राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए सूची जारी,झोटवाड़ा से राज्यवर्धन सिंह राठौर प्रत्याशी बने,सवाई माधोपुर से किरोड़ी लाल मीणा प्रत्याशी.

Related Articles

Back to top button