अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……….* 15.05.2024

➡लखनऊ- कांग्रेस महासचिव आज रायबरेली में करेंगी प्रचार, ऊंचाहार विधानसभा जाएंगी प्रियंका गांधी, प्रियंका गांधी का जारी हुआ प्रचार कार्यक्रम, सुबह 11.30 बजे उमरन में जनसम्पर्क करेंगी, दोपहर 12.15 बजे अकोढ़िया जाएंगी प्रियंका, 12.50 बजे नगर ऊंचाहार जनसम्पर्क कार्यक्रम, 1.50 बजे मतीनगंज में जाएंगी प्रियंका गांधी, 2.30 बजे कुरैली बुधकर बालमपुर में कार्यक्रम, 3.30 बजे विश्वनाथगंज में जनसम्पर्क करेंगी प्रियंका, कई नुक्कड़ सभाएं व जनसम्पर्क करेंगी प्रियंका गांधी.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, आज कई जिलों में जनसभा करेंगे मुख्यमंत्री योगी, महोबा में मुख्यमंत्री योगी आज करेंगे जनसभा, जालौन लोकसभा में जनसभा करेंगे सीएम योगी, झांसी लोकसभा में रोड शो करेंगे सीएम योगी, लखनऊ मध्य के अमीनाबाद में जनसभा करेंगे.

➡लखनऊ- आज इंडिया गठबंधन की लखनऊ में है बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस, इंडिया गठबंधन के पीसी में नहीं शामिल होंगे केजरीवाल, प्रेस कांफ्रेंस में सपा अध्यक्ष होंगे शामिल, अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता रहेंगे मौजूद, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे होंगे शामिल, सुबह 10.30 बजे इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

➡लखनऊ – केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का आज का कार्यक्रम, सुबह 11.45 बजे श्रावस्ती में जनसभा करेंगी अनुप्रिया, दोपहर 1.15 बजे बाराबंकी में जनसभा संबोधित करेंगी, 2.35 बजे रायबरेली में जनसभा को संबोधित करेंगी, बीजेपी प्रत्याशी दिनेश सिंह के समर्थन में करेंगी जनसभा, बछरांवा के किदवई पार्क में होगी जनसभा.

➡लखनऊ – डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आज का कार्यक्रम, सुबह 11.05 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, बूथ अध्यक्ष कार्यकर्ता सम्मेलन को करेंगे संबोधित, दोपहर 1 बजे बूथ अध्यक्ष कार्यकर्ता सम्मेलन, ग्राम पंचायत पिपरा बलरामपुर में करेंगे संबोधित.

➡लखनऊ- चुनाव ड्यूटी से नदारद करीब 200 कर्मियों पर एफआईआर, डीएम सूर्यपाल गंगवार ने कार्मिकों के प्रशिक्षण का जायजा लिया, केकेसी पीजी कॉलेज में चल रहा था मतदान कार्मिकों का प्रशिक्षण, मंगलवार को भी कई कर्मचारी अनुपस्थित रहे, एफआईआर दर्ज.

➡लखनऊ- शॉर्ट सर्किट से पान मसाले की दो मंजिला फैक्टरी में आग, बिना एनओसी चल रही थी फैक्ट्री, बेकार थे सुरक्षा उपकरण, 12 कर्मचारियों ने किसी तरह बाहर निकलकर जान बचाई, दमकल कर्मियों की तीन गाड़ियों ने पाया आग पर काबू, दूसरी मंजिल पर रखी मशीन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लखनऊ के नादरगंज इलाके की है पूरी घटना.

➡लखनऊ- आठ रो-हाउस और दो व्यावसायिक निर्माण सील, एलडीए की टीम ने निर्माणों को सील कर दिया, बिना मानचित्र स्वीकृत कराए हो रहा था निर्माण, टीम ने सरकारी जमीन से अवैध कब्जा हटवाया, नायब तहसीलदार संजय सिंह ने दी जानकारी, इंदिरा नगर व गुडंबा क्षेत्र में की गई है कार्रवाई.

➡कानपुर – दुकानदार द्वारा व्यापारियों संग जेवरों की ठगी का मामला, आरोपी दुकानदार हरिओम गुप्ता जेवरात लेकर फरार, आरोपी ने कई अन्य व्यापारियों से भी जेवरात धोखे से लिए, कानपुर महानगर सर्राफा एसोसिएशन करेगा मुलाकात, धोखाधड़ी करने के संबंध में पुलिस आयुक्त से मिलेंगे, नायागंज सर्राफा बाजार के दो व्यापारियों ने की शिकायत, कुछ दिन पूर्व बेकनगंज का दुकानदार संपत राव ने की थी ठगी, कानपुर कमेश्नरेट में लिखित शिकायत कर खुलासे की मांग, हरिओम के परिजनों ने हनुमंत विहार थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई.

➡कानपुर- संचेडी थाने का एक और मामला आया सामना, प्रार्थना पत्र लेकर गए युवक संग हुई मारपीट, युवक के साथ चौकी इंचार्ज ने की बुरी तरह मारपीट, दोपहर में दबंगों ने दुकान पर आकर की थी गाली गलौच, जिसकी शिकायत लेकर युवक पहुंचा था भीम सेन चौकी, युवक का आरोप दबंग पुलिसकर्मयों का है जानने वाला, थाने में सैकड़ों लोगों का जमावड़ा, लोगों में नाराजगी.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुडी बड़ी ख़बर, श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मामला, मामले में हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई, पोषणीयता के बिंदु पर आज रखी जाएगी दलीलें, शाही ईदगाह कमेटी के वकील कोर्ट में दलीलें रखेंगे, हिंदू पक्ष की तरफ से पोषणीयता बिंदु पर बहस पूरी ,. सभी 18 वाद पर हाईकोर्ट में एक साथ सुनवाई चल रही, जस्टिस मयंक कुमार जैन की सिंगल बेंच में सुनवाई जारी.

➡हापुड़ – हापुड़ जिले में दिखा आग का तांडव, मिठाई के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल कर्मी मौके पर आग बुझाने में जुटे, शॉर्ट सर्किट से जताई जा रही आग लगने की आशंका, नगर कोतवाली क्षेत्र पुराना बाजार की घटना.

➡कानपुर – कानपुर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जयपुर, दिल्ली, लखनऊ के बाद अब कानपुर में आया ईमेल, शहर के बिठूर थानाक्षेत्र के एक नामचीन स्कूल को धमकी, दक्षिण और अन्य जोन के स्कूलों को धमकी मिलने की सूचना, स्कूल प्रबन्धन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की.

➡अम्बेडकरनगर – दो युवकों को जबरन किन्नर बनाने का मामला , बेहोश कर गुप्तांग काटकर किन्नर बनाने का आरोप, तीन दिन पूर्व एसपी से युवकों ने की थी शिकायत, एसपी के निर्देश पर आरोपी किन्नर रेखा सिंह पर केस दर्ज, हंसवर थाने में गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡रायबरेली- अमेठी से लौटते समय हॉस्पिटल पहुंची प्रियंका गांधी, हॉस्पिटल में घायल जालिपा नाई का जाना हालचाल, लालगंज में राहुल गांधी की जनसभा से वापस लौट रही थी, वापस जाते समय हादसे का शिकार हुए था जालिपा नाई, प्रियंका गांधी ने बेहतर इलाज मुहैया कराने के दिए निर्देश, हॉस्पिटल के बाद भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंची प्रियंका.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां एम्स में हुई भर्ती, जिरियाट्रिक वार्ड में चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया, एम्स प्रशासन ने मामले को लेकर बयान किया जारी, दिक्कतों के चलते रूटीन चेकअप के लिए भर्ती किया- एम्स, दोपहर करीब 12 बजे एम्स में भर्ती कराया गया.

Related Articles

Back to top button