WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……. 03.09.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ीk खबरें……. 03.09.2022

➡लखनऊ- यूपी के डीजीपी देवेंद्र सिंह चौंहन का बयान,अपराध और अपराधी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा अपराधी के साथ कड़ी कार्यवाही की जाएगी और पीड़ित को तुरंत न्याय प्रक्रिया में जिससे न्याय प्राप्त हो सके-DGP,पुलिस को काम करने की फ्रीडम दी गई है-DGP,’पुलिस कार्य योजना बनाती है उसे अमल में लाती है’,अपराधियों को सजा दिलाई जा रही है- डीजीपी,कानून का पालन करने वालों का सम्मान-डीजीपी,कानून के उल्लंघन पर कड़ी कार्रवाई की जाती है-DGP,माफियाओं के खिलाफ आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी-DGP.

➡लखनऊ- NCR की तर्ज पर गठित होगा ‘उत्तर प्रदेश राज्य राजधानी क्षेत्र’,मुख्यमंत्री योगी ने प्रस्ताव तैयार करने का आदेश दिया,’लखनऊ,आसपास के जिलों को शामिल कर तैयार करें प्रस्ताव’,उत्तर प्रदेश में भूमाफिया स्वीकार नहीं- मुख्यमंत्री योगी,भूमाफियाओं के खिलाफ और तेज कार्रवाई करें- मुख्यमंत्री,’सोलर सिटी’ अयोध्या दुनिया को देगी ऊर्जा संरक्षण का संदेश’,’निवेश,रोजगार,नवाचार के लिए स्वतः प्रयास करें प्राधिकरण’,लखनऊ मेट्रो के दूसरे चरण के लिए सीएम ने मांगा प्रस्ताव,लखनऊ को अब जल्द मिलेगी दूसरे रूट पर भी मेट्रो.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की बैठक,प्राधिकरणों की वीसी के साथ की बैठक,वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई बैठक,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश,आम जनता का नक़्शा आसानी से पास हो-CM,निवेश को सभी प्राधिकरण बढ़ावा दें- सीएम योगी,मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि ‘नवाचार का प्रयोग हो’,सभी प्राधिकरण स्वालम्बी बने- मुख्यमंत्री योगी

➡लखनऊ- दो गुटों में विवाद के बाद हवाई फायरिंग,बीच चौराहे के पास हवाई फायरिंग की गई,हवाई फायरिंग कर आरोपी मौके से फरार,बेखौफ होकर हवाई फायरिंग करने वाले फरार,विभूतिखंड में सरेशाम फायरिंग की घटना.

➡लखनऊ- यूपी में 2 और पीपीएस अफसरों के तबादले,विवेक त्रिपाठी अपर पुलिस अधीक्षक वाराणसी,राधे श्याम राय एएसपी नगर झांसी बने.

➡कानपुर- पिंटू सेंगर हत्याकांड में आया एक और नया मोड़,हत्यारोपित पप्पू-राशिद ने रची हत्या की साजिश,पिंटू सेंगर के भाई की हत्या की साजिश रची गई,पिंटू हत्याकांड में वादी उनके भाई पर बना रहे दबाव,पप्पू स्मार्ट जेल में बैठकर गुर्गों से बना रहा दबाव,हिस्ट्रीशीटर के बेटे जैन कालिया ने घर जाकर धमकाया,आरोपित सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद,पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने एक को हिरासत में लिया.

➡प्रयागराज- दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल की सजा,हाईकोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा,34 साल पहले दर्ज हुआ था मुकदमा,फर्रुखाबाद की सत्र अदालत ने किया था बरी,आरोपी की जमानत निरस्त कर पेश करने के निर्देश,1 सप्ताह में मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के निर्देश,प्रदेश सरकार की अपील पर HC का आदेश,10 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में सजा,धर्मा सिंह के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा.

➡फर्रुखाबाद- आशा बहू की लापरवाही से प्रसूता की मौत,प्रसूता को निजी अस्पताल में कराया भर्ती,पैसों के लालच में निजी अस्पताल में कराया भर्ती,निजी अस्पताल के डॉक्टर ने किया था ऑपरेशन,ऑपरेशन के बाद प्रसूता महिला की हुई मौत,डॉक्टर पर 40 हजार लेकर शव सौंपने का आरोप,परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ थाने में दी तहरीर,आवास विकास स्थित द केयर हॉस्पिटल का मामला.

➡चित्रकूट- नदी किनारे हो रहे जुए को पकड़ने गई पुलिस,पुलिस की डर से जुआड़ी में मची भगदड़,एक जुआड़ी पुलिस की डर से मंदाकनी नदी में कूदा,पुलिस गोताखोरों की मदत से खोज बीन में जुटी,4 घण्टे से नदी में लापता युवक का नहीं लगा कोई सुराग,एसपी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद,कर्वी कोतवाली के भैरो पागा मछली मंडी के नदी का मामला.

➡कानपुर- मासूमों से साफ-सफाई, झाड़ू-पोछा करवा रहे MBBS डॉक्टर,डॉ राघवेंद्र त्रिपाठी ने थमाया नाबालिग बच्ची के हाथ में झाड़ू,सिगरेट के धुएं के छल्ले बनाने में माहिर है डॉ त्रिपाठी,धूम्रपान निषेध का ज्ञान देने वाले खुद ही कर रहे धूम्रपान,मासूमों को पढ़ाई की जगह दे दी गयी साफ सफाई की जिम्मेदारी,रावतपुर के नमक फैक्ट्री चौराहे के पास का मामला.

➡मैनपुरी- अवर अभियंता समेत 5 विद्युत कर्मियों से लूटपाट,कार सवार हमलावरों ने मारपीट कर लूटा कैश,10 की संख्या में कार और बाइक से आए थे हमलावर,कई किलोमीटर से पीछा कर रहे थे कार सवार हमलावर,विद्युत चेकिंग करके लौट रही थी टीम,कोतवाली पर सैकड़ों विद्युत कर्मियों का जमावड़ा,थाना कुर्रा क्षेत्र के बिछिया गांव की घटना.

➡बाराबंकी- प्रधानपति को घूस लेने के आरोप में जेल भेजने का मामला,सिद्धौर ब्लाक के प्रधान संघ ने किया धरना प्रदर्शन,खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर धरने पर बैठे प्रधान,एसडीएम के आश्वासन पर धरना किया गया समाप्त,प्रधानपति को एंटी करप्शन टीम ने किया था गिरफ्तार,सिद्धौर के ग्राम पंचायत मोहम्मदपुर चंडी सिंह का मामला.

➡फिरोजाबाद- सिपाही फूफा ने साले की बेटी से किया दुष्कर्म,नशीला पदार्थ खिलाकर किया नाबालिग युवती से दुष्कर्म,काफी दिनों तक करता रहा दुष्कर्म, युवती हुई गर्भवती,मथुरा जिले में सिपाही के पद पर तैनात है आरोपी,शिकायत के बाद भी FIR पुलिस ने नहीं की दर्ज,न्यायालय के आदेश के बाद भी नहीं दर्ज हुई FIR.

➡उन्नाव- डीएम के औचक निरीक्षण से मचा हड़कंप,लंगरपुर में बन रहे तालाब का किया निरीक्षण,अमृत सरोवर योजना के तहत बन रहा तालाब,कस्बे में बन रहे छात्रावास का भी किया निरीक्षण,लापरवाही पर डीएम ने कार्यदाई संस्था पर नाराजगी व्यक्त की,पुरवा तहसील क्षेत्र में डीएम अपूर्वा दुबे ने किया निरीक्षण.

➡एटा- पुलिस को फर्जी लूट की सूचना देना पड़ा भारी,पुलिस ने व्यापारी के ऑफिस से कैश बरामद किया,सेल्समैन के साथ हुआ था झगड़ा और फायरिंग,प्राथमिक जांच में लूट की घटना निकली फर्जी,सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस,नगर क्षेत्र के शिकोहाबाद रोड के गंगनपुर की घटना.

➡फर्रुखाबाद- अवैध टेंपो स्टैंड पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम,सवारियां बैठाने को लेकर दो टेंपो चालकों में मारपीट,मारपीट का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल,दोनों चालकों में बीच रोड पर जमकर मारपीट,मारपीट देखने के लिए राहगीर तमाशबीन बने,थाना कमालगंज क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡बुलंदशहर- लापता युवक का शव मिलने पर हंगामा,परिजनों ने शव रखकर किया हंगामा,अनूपशहर-अलीगढ़ रोड पर शव रखकर किया हंगामा,पुलिस ने 5 लोगों के ख़िलाफ़ दर्ज किया मुकदमा,कई संदिग्धों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया,डिबाई थाना क्षेत्र के बाबापुर का रहने वाला था मृतक.

➡चन्दौली- सदर कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,तस्करों के चंगुल से पुलिस ने 62 गोवंशों को कराया मुक्त,4 गोवंश तस्कर को पुलिस ने किया अरेस्ट,33 गोवंश मिले मृत, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम जांच,सदर कोतवाली पुलिस को चेकिंग में मिली सफलता

➡बांदा- प्रमुख सचिव परिवहन एल वेंकटेश्वर लू ने की समीक्षा बैठक,कलेक्ट्रेट सभागार में की समीक्षा बैठक,जिलाधिकारी सहित जिले के तमाम अधिकारी रहे मौजूद,प्रमुख सचिव ने सरकारी योजनाओं का किया स्थलीय निरीक्षण,गौशाला की व्यवस्थाओं का भी लिया जायजा.

➡सहारनपुर:- सहारनपुर- भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत,कार-बाइक की भीषण भिड़ंत में 4 लोगों की मौत,हादसे में 2 लोग गंभीर घायल,जिला अस्पताल भेजा,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मिर्जापुर के गांव ढाबा-मढ़ती के पास की घटना.

➡प्रयागराज- नकली सोना बेचकर ठगी करने वाले गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार,कब्जे से 2 लाख रुपए नगदी और कूटरचित दस्तावेज बरामद,काफी समय से नकली गोल्ड को असली बताकर करते थे ठगी,पीड़ित ने अभियुक्तों के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा.

➡प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद के घर पर खड़ी फॉर्चूनर की गई सीज,खुल्दाबाद पुलिस ने सीज कर फॉर्चूनर कार को कब्जे में लिया,धूमनगंज के चकिया निवासी वाजिद अली की है फॉर्चूनर कार,माफिया अतीक अहमद के ध्वस्त किए गए घर पर खड़ी थी फॉर्चूनर.

➡इटावा- सरला जाटव जिला कारागार से हुई रिहा,दस्यु सुंदरी सरला जाटव जेल से रिहा हुई,अपहरण समेत कई मुकदमे सरला पर थे दर्ज,कुछ मामलों में चल रहे मुकदमों में मिली बेल,आजीवन कारावास की सजा काट रही थी सरला.

➡बाराबंकी- बच्चा चोरी के शक में व्यक्ति की पिटाई,व्यक्ति की ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई,रात के अंधेरे में घर में घुसा था व्यक्ति,पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लिया,कोतवाली बदोसराय के रसूलपुर का मामला.

➡रायबरेली- अपराधी सुरेंद्र यादव की लाखों की संपत्ति कुर्क,जरायम की दुनिया से अर्जित संपत्ति हुई कुर्क,ढ़ोल नगाड़ो के साथ सीओ सिटी की मौजूदगी में हुआ कुर्क,मिलएरिया थाना क्षेत्र के पूरे गिल्लिहा गांव का मामला.

➡सहारनपुर- बिजली आपूर्ति न होने से किसानों में रोष,नाराज किसानों ने बिजलीघर का किया घेराव,’सीएम के आदेश के बाद भी बिजली नहीं मिल रही’,’सिंचाईं को बिजली न मिलने से फसल सूख रही’,भायला फीडर का मामला.

➡सहारनपुर- बेहट क्षेत्र के गांव मेघनमजरा में तेंदूए की दस्तक,आबादी क्षेत्र के पास तेंदूए की दस्तक दहशत,तेंदूए की दस्तक से ग्रामीणों में दहशत का माहौल,सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची.

➡बलिया- धड़ल्ले से जलाई जा रही कोविड वैक्सीन,स्वास्थ्य कर्मचारियों ने ही जलाई वैक्सीन,हॉस्पिटल के पीछे जली मिली कोविड-वैक्सीन,CMO ने मामले में नहीं की कोई कार्रवाई,बलिया के रतसर CHC का मामला.

➡आगरा- पेट्रोल पंप के कर्मी की बड़ी लापरवाही,बीयर की कैन में बेचा जा रहा पेट्रोल,बीयर की कैन में दिया जा रहा पेट्रोल,सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल,रकाबगंज के बालूगंज का बताया जा रहा वीडियो.

➡बागपत- गालीबाज सिपाही की दबंगई का मामला,गालीबाज डायल 112 चालक सिपाही सस्पेंड,सिपाही कुंवरपाल को एसपी ने किया निलंबित,कोतवाली बागपत क्षेत्र का मामला.

➡सहारनपुर- भाई ने भाई को पीट-पीटकर हत्या की,प्रॉपर्टी विवाद में कर दी भाई की हत्या,पिटाई के बाद इलाज के दौरान दम तोड़ा,पुलिस ने आरोपी भाई को किया अरेस्ट,देवबंद के ध्याना गांव में हुई वारदात.

➡अमरोहा- दबंग दुकानदार को युवक ने मारी गोली,फायरिंग में दुकानदार बाल बाल बचा,गोली मारकर आरोपी दंबग युवक फरार,मामूली बात को लेकर मारी गई गोली,सदर क्षेत्र के मोहल्ला बेरियान का मामला.

➡कन्नौज- राज्यमंत्री स्वतंत्रप्रभार असीम अरुण का कन्नौज दौरा आज,11 बजे से कलेक्ट्रेट रोड पर कार्यालय में जनता दरबार लगाएंगे मंत्री,3 से शाम 5 बजे तक अफसरों के साथ कलेक्ट्रेट में करेंगे समीक्षा.

➡हाथरस- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 2 व्यक्तियों को रौंदा,हादसे में एक कि हुई मौत, दूसरा गंभीर घायल,व्यक्ति की मौत से परिजनों में मचा कोहराम,सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के दाऊजी रोड की घटना.

➡सहारनपुर- देवबंद-मंगलौर मार्ग पर 3 युवकों को किया गिरफ्तार,पकड़े गए युवकों के पास से चोरी की बाइक बरामद,पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज,देवबंद थाना क्षेत्र का मामला.

➡बागपत- पुलिस ने गैंगस्टर गौरव की सम्पति कुर्क की,13.66 लाख कीमत का मकान किया कुर्क,बड़ौत कोतवाली पुलिस ने मकान कु्र्क किया,बड़ौत पुलिस ने ग्राम खेडा हटाना का मामला.

➡देवरिया- आपसी विवाद में दो पक्षों में मारपीट,एक युवक पर धारदार हथियार से हमला,हालत गंभीर अस्पताल में भर्ती,पुलिस मामले की जांच में जुटी,सदर कोतवाली के सौंदा का मामला.

➡रामपुर- युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या,मानसिक रूप से परेशान था युवक,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना सिविल लाइन के आगापुर की घटना.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कार्यक्रम आज,10 बजे देव संस्कृति विश्वविद्यालय में कार्यक्रम,विवि में आयोजित ‘ज्ञानदीक्षा’ कार्यक्रम में पहुंचेंगे,5.35 बजे मां कोट भ्रामरी मंदिर डंगोली जाएंगे,मां नन्दाष्टमी मेले का उद्घाटन कार्यक्रम होगा.

➡हल्द्वानी- केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट का बयान,आईएनएस विक्रांत देश को समर्पित- अजय भट्ट,आज देश के लिए ऐतिहासिक क्षण है-अजय भट्ट,नौसेना ताकत दोगुनी हो गई है- अजय भट्ट,’देश रक्षा के क्षेत्र में पूर्ण रूप से आत्मनिर्भर बना.’

➡दिल्ली- AAP विधायकों का डेलिगेशन राष्ट्रपति से मिलेगा,7 सितंबर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलेगा डेलिगेशन,कथित ‘ऑपरेशन-लोटस’ के मुद्दे पर शिकायती पत्र देंगे,AAP की तरफ से आतिशी ने मिलने का समय मांगा था.

➡दिल्ली- बीजेपी शासित राज्यों के प्रभारियों की बैठक खत्म,बीएल संतोष ने राज्य प्रभारियों के साथ की बैठक,संगठन महामंत्री बीएल संतोष कर रहे थे बैठक,बीजेपी मुख्यालय में करीब 4 घंटे तक चली बैठक,आगामी कार्यक्रमों को लेकर बैठक में चर्चा की गई,लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर रणनीति बनाई गई,राज्य सरकारों के कामकाज का लिया गया ब्यौरा.


https://www.shekharnews.com://
बने रहिये दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button