उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 01.01.2024

🙏🌹नव वर्ष 2024 की बहुत-बहुत शुभकामनाएं🙏🌹

➡राजस्थान- राजस्थान के नए मुख्य सचिव बने सुधांश पंत,कल राजस्थान कैडर वापसी का आदेश हुआ था जारी,कई सीनियर अफसरों का सपना तोड़कर CS बने पंत,लखनऊ के निवासी हैं सीएस सुधांश पंत,1991 बैच के होनहार अफसर हैं सुधांश पंत,राज्य और केंद्र द्वारा पुरस्कृत किए जा चुके हैं पंत.

➡लखनऊ- नए साल पर सिंचाई अभियंताओं को प्रमोशन की सौगात,यूपी सिंचाई विभाग में बड़े पैमाने पर अभियंताओं के प्रमोशन,अधिशासी अभियंताओं का अधीक्षण अभियंता पद पर प्रमोशन,2020 से लेकर अब तक के अभियंताओं के प्रमोशन की सूची जारी,29 अधिशासी अभियंताओं का अधीक्षण अभियंता पद पर प्रमोशन.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य से मिले मुख्य सचिव, मुख्य सचिव डीएस मिश्रा ने शिष्टाचार भेंट की, डिप्टी सीएम के कार्यालय पहुंच शिष्टाचार भेंट की, शासन,प्रशासन से संबंधित विषयों पर चर्चा की.

➡वाराणसी- धर्म की नगरी काशी में वर्ष 2023 की विदाई,मां गंगा की आरती में हुआ वर्ष 2024 का स्वागत,गंगा के तट पर जलाए गए साल के स्वागत में दीप,नए साल के स्वागत में अर्चकों ने की मां गंगा की आरती,नए वर्ष में देश में शांति और उन्नति की गई कामना,मां गंगा और बाबा श्री काशी विश्वनाथ से की कामना.

➡प्रयागराज- शुआट्स के कुलपति आरबी लाल को भेजा गया जेल, ACJM कोर्ट ने आरबी लाल को जेल भेजने का दिया आदेश, 12 जनवरी 2024 को होगी मामले में अगली सुनवाई, पुलिस सुरक्षा के साथ नैनी जेल में शिफ्ट किया गया, धर्मांतरण,फर्जी नियुक्ति, वित्तीय अनियमितता का मामला, शुआट्स एग्रीकल्चर विवि का कुलपति भी है आरबी लाल.

➡बुलंदशहर- अवैध तरीके से शराब पिला रहे होटलों पर छापेमारी,होटल संचालकों को पुलिस ने पूर्व में दिए थे आदेश,पुलिस के आदेश के बाद मनमानी पर उतरे संचालक,छापेमारी में दर्जन भर से ज्यादा लोग पीते मिले शराब,पुलिस प्रशासन, उपद्रव करने वालों पर भी पैनी नजर,खुर्जा नगर कोतवाली के रॉयल होटल का मामला.

➡बिजनौर- जेल मंत्री धर्मवीर प्रजापति पहुंचे जिला कारागार,जेल मंत्री ने कैदियों को गर्म कपड़े वितरित किए,पिछली सर्दी में 37 हजार गर्म कपड़े बांटे गए-धर्मवीर,जेल में सुंदर पाठ शनिवार,मंगलवार को होगा-धर्मवीर,कैदी हनुमान चालीसा, सुंदर कांड पाठ करेंगे-धर्मवीर.

➡फिरोजाबाद- CM सिक्योरिटी की गाड़ी टायर फटने से क्षतिग्रस्त, टायर फटने अनियंत्रित गाड़ी डिवाईडर से टकराई , गाड़ी में बैठे 4 सुरक्षाकर्मी घायल,आगरा रेफर हुए, कल मथुरा में आयोजित कार्यक्रम में जा रहे थे सभी, थाना नसीरपुर इलाके में 52 किमी माइनर की घटना.

➡प्रतापगढ़- तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार दोनों युवक कार के नीचे आए, आसपास के लोगों ने दौड़कर कार रुकवाई, हादसे में बाल—बाल बचे बाइक सवार युवक, नगर कोतवाली के भंगवा चौकी का मामला.

➡प्रतापगढ़- दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली, मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली, घायल को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, एसपी सतपाल अंतिल अस्पताल में फोर्स के साथ पहुंचे, रानीगंज थाना इलाके में छात्रा के साथ हुई थी वारदात.

➡महराजगंज- जंगल में मंगल करते धरे गए आधे दर्जन लोग,नए साल का जश्न मनाने जंगल में पहुंचे थे 8 लोग,2 लग्जरी कारों के साथ 8 लोगों को पकड़ा गया,वन विभाग के नियमों का उल्लंघन करते पकड़े गए,बिना परमिशन के वाहनों के साथ जंगल में घुसे थे,सोहगीबरवा वन्यजीव क्षेत्र के पकड़ी रेंज का मामला.

➡सोनभद्र- संदिग्ध हालत में जंगल में मिला युवक का शव,युवक का गोली लगा शव मिलने से मचा हड़कंप,मृतक युवक की कमर और पैर में लगी है गोली,परिजनों से पूछताछ के साथ जांच में जुटी पुलिस,अनपरा थाना क्षेत्र के मिर्चाधुरी गांव की घटना.

➡कन्नौज- अचानक टेम्पो में आग लगने से मची अफरा तफरी, सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, सुबह ही रिपेयरिंग के लिए खड़ा किया गया था टेंपो, तिर्वा कस्बे के इंदरगढ़ तिराहे के पास का मामला.

➡दिल्ली- नए साल के जश्न से पहले पुलिस का फ्लैग मार्च, कनॉट प्लेस में दिल्ली पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, कनॉट प्लेस में 7 बजे से गाड़ियों की एंट्री बंद की गई, मेट्रो से निकलने वाले लोगों को भी रोक दिया गया.

Related Articles

Back to top button