उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:00 बजे की बड़ी खबरें…….* 29.05.2024

➡लखनऊ-गुजरात राहत आपदा की टीम लखनऊ पहुंची, भीषण गर्मी को देखते हुए नगर निगम की बैठक, नगर आयुक्त के साथ गुजरात से आई टीम की बैठक, हीट वेव को देखते हुए लखनऊ में एडवाइजरी जारी, सड़क पर छातों का इस्तेमाल किया जाए-एडवाइजरी.

➡लखनऊ- नगर निगम जोन 5 के जोनल अधिकारी पर आरोप, महिला कर्मचारी ने अभद्रता करने का आरोप लगाया, जोनल अधिकारी के कार्यालय में तैनात है महिला कर्मी, विवादों के बाद भी जोनल अधिकारी पर कार्रवाई नहीं.

➡गाजीपुर-गृह मंत्री अमित शाह EXCLUSIVE, हम निश्चित रूप से 400 पार कर रहे हैं-शाह, 2022 में भी दोनों लड़के आए थे- अमित शाह, तब विधानसभा में हम 325 सीट जीते थे-शाह, हम गाजीपुर निश्चित रुप से जीतेंगे- शाह.

➡गोरखपुर- सीएम योगी EXCLUSIVE, फिर एक बार मोदी सरकार- सीएम योगी, इंडिया गठबंधन को प्रत्याशी नहीं मिल रहे थे-CM, TMC बंगाल में कांग्रेस से अलग लड़ रही है-CM, आप पंजाब में कांग्रेस से अलग लड़ रही है-CM, दोनों शहजादों को जनता खारिज कर चुकी है-सीएम, ‘इन्हें 2014,17,19,22 में जनता खारिज कर चुकी है’, 4 जून को 400 पार- सीएम योगी.

➡कौशाम्बी -दो युवकों ने दारोगा के साथ की मारपीट , शमशाबाद चौकी इंचार्ज अंशुमान के साथ मारपीट, दारोगा को लोहे की रॉड और लात घूंसों से पीटा, दारोगा की तहरीर पर आरोपियों पर केस दर्ज हुआ, मुनेश और जीतेन्द्र पाल पर पुलिस ने केस दर्ज किया, मंझनपुर थाना के शमशाबाद चौकी का मामला.

➡सोनभद्र-रॉबर्ट्सगंज में गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा, हम पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते- शाह, नया भारत घर में घुसकर मारता है-अमित शाह, यूपी में सभी माफियाओं को खत्म किया- शाह, योगी जी ने माफियाओं को सीधा कर दिया-शाह, पीएम मोदी ने देश को सुरक्षित किया- शाह, ‘पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का सम्मान बढ़ा’, PoK हमारा है, हम इसे लेकर रहेंगे-अमित शाह, आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म किया-शाह, सपा ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई- शाह.

➡गाजीपुर -गाजीपुर में गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, करीब 1 किलोमीटर तक होगा गृह मंत्री का रोड शो, मिश्र बाजार से शुरू होगा गृह मंत्री शाह को रोड शो, महाजन टोली से लाल दरवाजा जाएगा रोड शो, टाउन हॉल से रुई मंडी तक रोड शो निकलेगा, चीतनाथ होते हुए नखास पर रोड शो होगा खत्म.

➡वाराणसी -केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची वाराणसी, बाबतपुर एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, थोड़ी में शिवपुरी के लिए रवाना होगी स्मृति ईरानी , शिवपुरी में जनसभा संबोधित करेंगी स्मृति ईरानी.

➡गोरखपुर- सीएम योगी EXCLUSIVE, बीजेपी यूपी की सभी सीटें जीत रही है-सीएम, दोनों शहजादों को जनता खारिज कर चुकी है-सीएम, 4 जून को 400 पार- सीएम योगी.

➡गोरखपुर-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो शुरू, सांसद रवि किशन के लिए CM कर रहे रोड शो, टाउनहाल से विजय चौराहे तक सीएम का रोड शो, विजय चौराहे पर सीएम के रोड शो का समापन होगा, विजय चौराहे पर लोगों को संबोधित भी करेंगे सीएम.

➡प्रयागराज-चेक बाउंस पर इलाहबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, खाता बंद, हस्ताक्षर न मिलना चेक बाउंस की श्रेणी में-HC, धनराशि न होना,पेमेंट स्टॉप चेक बाउंस की श्रेणी में-HC.

➡मिर्जापुर-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा, इस बार राजनीतिक मौसम बदलने जा रहा-अखिलेश, 400 पार का नारा देने वाले उदास हो गए-अखिलेश, ये 400 हारने जा रहे है- अखिलेश यादव, पश्चिम से चली हवा ने माहौल बनाया है-अखिलेश, इन्होंने नौकरी छीनने का रिकॉर्ड बनाया है-अखिलेश, ‘इंडिया गठबंधन नौकरी देने का रिकॉर्ड बनाएगा’, बीजेपी ने उद्योगपतियों को कर्ज माफ किया-अखिलेश, हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे- अखिलेश, हम कानून बनाकर MSP देने का काम करेंगे-अखिलेश, ‘बीजेपी ने नौजवानों को धोखा देने का काम किया’, हम अग्निवीर व्यवस्था स्वीकार नहीं करेंगे-अखिलेश.

➡गाजीपुर-यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी का बयान, भूपेन्द्र चौधरी ने विपक्ष पर किया बड़ा हमला, सपा में दूसरे का सम्मान करने की संस्कृति नहीं-भूपेंद्र, विपक्ष सरकार बनाने के सपने देख रहा है- भूपेंद्र, विपक्ष सिर्फ और सिर्फ चुनाव में नजर आता है-भूपेंद्र, यूपी की सभी सीट पर कमल खिलने जा रहा है-भूपेंद्र, गाजीपुर से पारसनाथ राय चुनाव जीतेंगे- भूपेंद्र.

➡कौशाम्बी – जिला पंचायत सदस्य पर हमले का मामला, संदीप पाल, मंजय पाल पर केस दर्ज हुआ, जिला पंचायत सदस्य राज गौतम पर की थी फायरिंग, फायरिंग में बाल-बाल बचे थे राज गौतम, सराय अकिल थाना इलाके के कोटिया का मामला.

➡गोरखपुर-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो शुरू, सांसद रवि किशन के लिए CM कर रहे रोड शो, टाउनहाल से विजय चौराहे तक सीएम का रोड शो, विजय चौराहे पर सीएम के रोड शो का समापन होगा, विजय चौराहे पर लोगों को संबोधित भी करेंगे सीएम.

➡रामपुर-डूंगरपुर मामले में आजम खान दोषी करार, आज़म खान समेत बरकत अली खान दोषी करार, कोर्ट कल आजम और बरकत को सजा सुनाएगा, घर में मारपीट के आरोप में आज़म दोषी करार , रामपुर MP/MLA कोर्ट कल सजा सुनाएगा.

➡नोएडा -होटल में आग लगने से महिला की मौत का मामला, पुलिस, फायर विभाग की जांच में हुए कई खुलासे, होटल मून में फायर की एनओसी नहीं थी, फायर के उपकरण भी होटल में नहीं पाए गए, पुलिस ने होटल संचालक बिबलेन्दू झा को किया अरेस्ट, आरोपी रेंट पर लेकर होटल संचालित कर रहा था, 18 मई को हुई थी होटल में आग लगने की घटना , नोएडा के सेक्टर-39 थाना इलाके का मामला.

➡गाज़ियाबाद-राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने मीट फैक्ट्री पर मारा छापा, बच्चों से अमानवीय तरीके से काम कराया जा रहा था, बंगाल और बिहार के बच्चों से काम कराया जा रहा था, आयोग की टीम ने 57 बच्चों का रेस्क्यू कराया, मसूरी थाना क्षेत्र में स्थित है इंटरनेशनल एग्रो फ़ूड कंपनी, इंटरनेशनल एग्रो फ़ूड कंपनी का मालिक है हाजी यासीन.

➡कानपुर देहात-गोल्डी मसाला फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, मसाले के पैकेट के लिए बनाए जा रहे थे रैपर, रैपर यूनिट में देखते ही देखते आग ने लिया विकराल रूप, मजदूरों और फैक्ट्री कर्मियों ने भागकर बचाई अपनी जान, फैक्ट्री में आग को देखकर मची अफरा तफरी, सूचना पर पहुंचे फायर कर्मियों ने आग पर पाया काबू , थाना रनिया क्षेत्र में है गोल्डी मसाला फैक्ट्री.

➡फतेहपुर- बगीचे में दलित किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, गांव के दो दबंगों ने दिया घटना को अंजाम, किशोरी के शोर मचाने पर भाग गए आरोपी, गांव के ही धीरेंद्र और शालू पर लगाया आरोप, थाने में सुनवाई न होने पर SP से की शिकायत, फतेहपुर के औग थाना क्षेत्र के रसूलपुर का मामला .

➡सीतापुर -नाबालिग से असलहे के बल पर दुष्कर्म का आरोप, दोपहर में खेत जाने के दौरान शोहदे ने दबोचा था, पीड़िता के चाचा ने आरोपी को खेत में देखा , साइकिल, मोबाइल फोन छोड़कर भागा था आरोपी , फरार आरोपी की पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी, पिता ने सीओ को तहरीर देकर लगाई इंसाफ की गुहार, महोली कोतवाली क्षेत्र का मामला.

Related Articles

Back to top button