WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……31.07.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……31.07.22

➡लखनऊ- यूपी में लेखपाल परीक्षा में पेपर लीक, पेपर लीक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पेपर लीक और नकलचियों पर STF का छापा, कई जिलों में एसटीएफ की छापेमारी चल रही, लेखपाल भर्ती परीक्षा में पेपर लीक का आरोप, प्रयागराज,कानपुर,मुरादाबाद,वाराणसी,गोंडा में छापे, प्रयागराज में भी गिरफ्तारी हुई है, प्रयागराज पुलिस ने पेपर लीक से इंकार किया, एसटीएफ ने अबतक 27 आरोपी गिरफ्तार किए, लेखपाल भर्ती परीक्षा में पेपर लीक स्कैंडल, डिवाइस लगाकर नकल भी कराने का आरोप.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, अखिलेश यादव ने पेपर लीक के लगाए आरोप, लेखपाल परीक्षा का पेपर लीक हो गया-अखिलेश, लगता है कि अभ्यर्थियों का आरोप सच है-अखिलेश, ये सब भाजपा सरकार की ही चाल है-अखिलेश, जिससे कोई भी परीक्षा पूरी न हो पाए-अखिलेश, लोगों को नौकरी न मिल पाए- अखिलेश यादव, ‘पूंजीपतियों के यहां युवा श्रमिक बन के रह जाएं’, भाजपा वेतन-पेंशन के खिलाफ है-अखिलेश यादव.

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता दीपक सिंह का बयान, लेखपाल पेपर लीक पर बोले दीपक सिंह, यूपी की भाजपा सरकार वीक है- दीपक, आज एक और पेपर लीक है-दीपक सिंह, लेखपाल पेपर सफलता पूर्वक लीक-दीपक.

➡लखनऊ- ठाकुरगंज में महेंद्र मौर्या हत्याकांड का खुलासा, डीसीपी वेस्ट एस चिनप्पा ने किया खुलासा, 2 अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, एक तरफा प्यार के चक्कर में की गई हत्या, संजय मौर्य ने 5 लोगों के साथ की थी हत्या, संजय और ज्ञान ने महेंद्र को मारी थी गोली, मृतक की पत्नी से भी पुलिस कर रही पूछताछ.

➡लखनऊ- नगर निगम की लापरवाही लोगों पर भारी, परिणय मैरिज हॉल के पास नालियां चोक, नालियां चोक होने से सड़क पर जलभराव, जलभराव से नई सड़क भी हो रही खराब, लखनऊ के जानकीपुरम में लोग हुए परेशान.

➡लखनऊ- मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र कोविड पॉजिटिव, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ने किया ट्वीट, सम्पर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील.

➡चित्रकूट- BJP प्रदेशिक प्रशिक्षण वर्ग शिविर सत्र समापन, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, संगठन के दृष्टि से उपयोगी प्रशिक्षण रहा-केशव, कार्यकर्ता नया जोश नई उमंग लेकर जा रहे-केशव, माता मंदाकिनी, गंगा मैया की बहुत कृपा है-केशव, सपा-बसपा-कांग्रेस का सफाया होगा-केशव मौर्य.

➡बिजनौर- बीकेयू ने सड़क किनारे किया धरना-प्रदर्शन, संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर धरना प्रदर्शन, कई मुद्दों को लेकर सौंपा एसडीएम को ज्ञापन, थाना नजीबाबाद के हरिद्वार मार्ग का मामला.

➡प्रयागराज- लेखपाल भर्ती परीक्षा में नकल का मामला, नाराज छात्रों ने यूपी सरकार का फूंका पुतला, इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ भवन पर फूंका पुतला, समाजवादी छात्रसभा से जुड़े छात्रों ने पेपर लीक का आरोप लगाया, परीक्षा रद्द कर दोबारा परीक्षा कराए जाने की मांग, मांग न पूरी होने पर आंदोलन की दी चेतावनी.

➡चित्रकूट- तेज रफ्तार एम्बुलेन्स ने गाड़ी में मारी टक्कर, गाड़ी में बैठी प्रदेश महामंत्री अनामिका चौधरी बाल-बाल बची, सीतापुर चौकी के बिन्दीराम होटल के पास की घटना, भाजपा के 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में हुई थीं शामिल.

➡प्रयागराज- लेखपाल भर्ती परीक्षा में नकल कराए जाने का मामला, गैंग इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से परीक्षा केंद्रों पर करा रहा था नकल, शिक्षा माफ़िया के एल पटेल का गैंग करा रहा था नकल, STF ने गैंग के 3 सदस्यों को गिरफ्तार कर किया खुलासा.

➡अमेठी, कल शाम एक घर में हुए विस्फोट का मामला, 2 मंजिला मकान पूरी तरह से हुआ था धराशायी, आज सुबह से विस्फोट वाले स्थान पर चल रही जांच, जांच में मलबे में पाया गया गोला बारूद, अयोध्या से एटीएस टीम को मौके पर बुलाया गया, हादसे में घायल व्यक्ति अस्पताल में चल रहा इलाज, जामो थाना क्षेत्र के दखिनवारा गांव का है मामला.

➡बस्ती- कांवड़ यात्रा के बाद अब मोहर्रम को लेकर अलर्ट, शांतिपूर्ण त्योहार सम्पन्न कराने को लेकर मीटिंग, पुलिस द्वारा किया गया गायघाट क्षेत्र में भ्रमण.

➡अमेठी- आगामी 15 अगस्त से पहले हुई बड़ी साजिश नाकाम, कल शाम एक घर में हुआ था जबरदस्त विस्फोट, दो मंजिला मकान पूरी तरह से हुआ था धराशायी, सुबह से ही विस्फोट वाले स्थान पर चल रही है जांच, फॉरेंसिक टीम को नहीं मिला था कुछ खास सबूत, फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया गया गोला बारूद, जामो थाना क्षेत्र के दखिनवारा गांव का है मामला.

➡अमेठी- विस्फोट से 2 मंजिला मकान धाराशाही होने का मामला, पुलिस के मुताबिक गैस सिलेंडर फटने से लगी थी आग, एसपी ने जांच के लिए सीओ को किया था निर्देशित, मलबा हटाते समय भारी मात्रा में मिल रहे बारूद,विस्फोटक, मामले की जांच के लिए अयोध्या से आ रही है ATS टीम, जामो थाना क्षेत्र के दखिनवारा गांव का है मामला.

➡कौशांबी- कार -ट्रक की टक्कर से 1 श्रद्धालु की मौत, 2 घायल, कार से काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने जा रहे थे, थाना करारी क्षेत्र के म्योहर गांव के हैं सभी, जिला भदोही के ज्ञानपुर क्षेत्र में हुआ था हादसा.

➡आगरा- जीएसटी, आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 400 से ज्यादा अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद, चालक गाड़ी छोड़कर हुआ फरार, फरीदाबाद से बिहार जा रहा था शराब से लदा ट्रक, सिकंदरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡मुरादाबाद- शांतिपूर्ण सम्पन्न हुई लेखपाल परीक्षा, एक सॉल्वर मौके से गिरफ्तार, दूसरे छात्र की जगह दे रहा था पेपर, STF की टीम ने किया गिरफ्तार, मौके पर पहुंचे डीएम एसएसपी.

➡आगरा- कांवड़िया और राहगीर के बीच हुई मारपीट, मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, बीच सकड़ पर जमकर चले लाठी-डंडे, लाइव मारपीट कैमरे में हुई कैद, ताजगंज के शाहजहां गार्डन का मामला.

➡एटा- स्वास्थ्य विभाग ने खबर का लिया संज्ञान, फर्जी मां दुर्गा नर्सिंग होम को सील करने पहुंची टीम, नर्सिंग होम में भर्ती मरीजों को मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, डिलीवरी के दौरान महिला की नर्सिंग होम में हुई थी मौत, परिजनों ने काटा था हंगामा, संचालक नर्सिंग होम छोड़कर है फरार.

➡बस्ती- नहर कटने से गांव में घुसा था पानी, नहर विभाग के कर्मचारी पहुंचे रानीपुर, आनन-फानन में कटी हुई नहर को कराया बंद, हरैया तहसील के रानीपुर गांव का पूरा मामला.

➡आगरा- सांप को पकड़ने पहुंचे महंत को सांप ने काटा, हुई मौत, सांप पकड़ने और सांप काटने का इलाज करने में माहिर थे महंत, सांप के काटने से संत राघवानंद महाराज की हुई मौत, पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र के गांव जोर-कांकर का मामला.

➡कानपुर देहात- बीकेयू कार्यकर्ताओं ने तहसील परिसर में की नारेबाजी, मांगे पूरी न होने पर धरने पर बैठने के लिए तैयार, एसडीएम को ज्ञापन देकर की 15 सूत्रीय मांगों की मांग, तहसील सिकन्दरा का है मामला.

➡प्रयागराज- लेखपाल भर्ती परीक्षा में नकल कराए जाने का मामला, STF ने नकल कराने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, विजय कांत पटेल, दिनेश कुमार यादव, सोनू कुमार गिरफ्तार, तीनों आरोपी बहरिया इलाके के रहने वाले हैं.

➡महोबा- दूध के पैसे मांगने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, बीच बचाव में आए बुजुर्ग, बच्चों और औरतों से हाथापाई, मारपीट में घायल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती, शहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर मोहल्ले का मामला.

➡बरेली- फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप, 2 साल पहले हुई थी मृतका की शादी, बीमारी से परेशान रहती थी महिला, इलाज न कराने का ससुरालियों पर आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आंवला थाना क्षेत्र के देवकोला गांव की घटना.

➡गाजीपुर- गंगा घाट पर एक ही घर के तीन युवक गंगा में डूबे, बाबा के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट आए थे, मऊ के सरायलखंसी के जैसिनपुर गांव निवासी हैं युवक, पुलिस की टीम मौके पर, गोताखोरों की मदद से तलाश जारी, सदर कोतवाली के पोस्ता गंगा घाट पर हुआ हादसा.

➡अमेठी- विस्फोट मामले में जांच करने पहुंची स्क्वायड टीम, अयोध्या से पहुंची रेगुलर बम स्क्वायड टीम, घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी स्क्वायड टीम, पूर्व में हुए जांच में पाया गया है बारूद व विस्फोटक पदार्थ, जामों कोतवाली क्षेत्र के दखिनवारा गांव का मामला.

➡आगरा- फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मंडल का अधिवेशन, राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में व्यापारी हुए शामिल, खाद्य पदार्थो को GST के दायरे में लाने का किया विरोध, सांसदों-विधायकों से सम्पर्क कर विरोध जताएगा संगठन.

➡गोंडा- लेखपाल भर्ती पेपर लीक का मामला, यूपी एसटीएफ ने एक युवक को उठाया, सलीम वारसी नाम के युवक की गिरफ्तारी, लेखपाल भर्ती के नाम पर मांग रहा था पैसा, लेखपाल की नौकरी के लिए मांग रहा था पैसा, आवास विकास से एसटीएफ ने धर दबोचा, इंटरमीडिएट फर्जी प्रमाण पत्र के साथ गिरफ्तारी, कोतवाली नगर में सलीम के खिलाफ एफआईआर.

➡बाराबंकी- मंदबुद्धि युवती से गांव के एक युवक ने किया बलात्कार, मंदिर किनारे आम के पेड़ से आम बीनने गई थी युवती, चीख-पुकार सुनकर लोगों के आने पर आरोपी हुआ फरार, फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, कोतवाली फतेहपुर क्षेत्र के एक गांव की घटना.

➡सहारनपुर- 8 घंटे की पूछताछ के बाद एनआईए की टीम ने फारुख को छोड़ा, फारुख दारुल उलूम देवबंद का है छात्र, सुबह चार बजे फारुख को हिरासत में लिया गया था, यूपी एटीएस और एनआईए ने की थी संयुक्त छापेमारी.

➡एटा- सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, 55 वर्षीय अधेड़ ने किया दुष्कर्म, प्राथमिक स्कूल में बने स्टोर रूम में किया दुष्कर्म, सूचना पर मौके पर पहुंचे डीएम-एसएसपी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस ने मामले दर्ज कर कर रही जांच, जैथरा थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡कन्नौज- 6 माह से लापता युवती के कंकाल मिलने का मामला, बहन के प्रेमी के साथ मिलकर युवक ने की युवती की हत्या, युवक ने प्यार में धोखा मिलने से की थी युवती की हत्या, हत्याकर शव को सड़क किनारे गड्ढे में किया था दफन, तिर्वा कोतवाली पुलिस ने बरामद किया कंकाल.

➡मुरादाबाद- लेखपाल भर्ती के एग्जाम में पकड़े गए सॉल्वर, परीक्षा सॉल्व करते 4 सॉल्वर गिरफ्तार, 2 पानीपत और 2 बागपत के हैं सॉल्वर, गैंग के साथ 1 फॉर्च्यूनर गाड़ी भी बरामद, मेरठ एसटीएफ ने पकड़े 4 सॉल्वर गैंग, सिविल लाइन पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡आगरा- रंगबाजी में युवक को गोली मारने का मामला, पुलिस ने 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार, युवक से पता पूछने के दौरान मार दी थी गोली, फरार दो आरोपियों की धरपकड़ में लगी है पुलिस, वर्चस्व की जंग में भिड़ गए थे दो ग्रुप के लोग.

➡मेरठ- सिपाहियों का संघर्ष छिपाना थानेदार को पड़ा भारी, कंकरखेड़ा थानेदार सुबोध सक्सेना हटाए गए, थाने से हटाकर सक्सेना को साइबर सेल भेजा, संघर्ष में शामिल दोनों सिपाही लाइन हाजिर, पुलिस चौकी में हुआ था सिपाहियों के बीच खूनी संघर्ष, एसएसपी रोहित सजवान ने की कार्रवाई.

➡आगरा- टेंपो गैंग ने महिला के साथ की टप्पेबाजी, लाखों रुपए के सोने के जेवर लेकर गैंग फरार, मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस
थाना एत्माद्दौला क्षेत्र का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- कार और बस के बीच भीषण टक्कर, कार चालक की मौके पर हुई मौत, आधा दर्जन लोग दुर्घटना में घायल, सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, भीषण टक्कर में कार के उड़े परखच्चे, रबूपुरा थाना के झांझर इलाके में हुई घटना.

➡अलीगढ़- फुटवियर व्यापारी से तमंचे की नोंक पर 1 लाख की लूट, उधारी की रकम बाजार से उगाही करके ले जा रहा था व्यापारी, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी, हरदुआगंज थाना इलाके के मुख्य बाजार की घटना.

➡कानपुर देहात- मिड डे मिल राशन में भ्रष्टाचार हुआ उजागर, रजिस्टर में सब्जी रोटी दर्ज कर अध्यापकों ने बनवाई तेहरी, विद्यालय के अध्यापकों ने 81 बच्चों को खिलाई तेहरी, रजिस्टर में 138 बच्चों का दर्ज किया महंगा खाना, विद्यालय के बच्चों का आरोप रोज बनती है तहरी, प्रधान ने भी अध्यापक पर लगाया मनमानी का आरोप, डेरापुर क्षेत्र के परौख के प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡बांदा – पुलिस ने तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार, लुटेरों ने ई-रिक्शा चालक को चाकू मारकर की थी लूट, घायल चालक का पुलिस, कानपुर में करा रही इलाज, तीनों लुटेरों को देहात कोतवाली क्षेत्र से किया गिरफ्तार.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया शुभारंभ, सहकारी विभाग की 108 एम.पैक्स संस्था का शुभारंभ, हमारी कोशिश किसानों को राहत दी जाए- सीएम, किसानों को ज्यादा से ज्यादा ऋण मिलेगा- सीएम, घसियारी योजना को पूरे पहाड़ में लागू कर रहे-सीएम.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया बड़ा एलान, उत्तराखंड में किसान प्रोत्साहन योजना होगी लागू, योजना को जल्द अमलीजामा पहनाया जाएगा-CM, केंद्र की किसान सम्मान निधि की तरह है योजना.

➡रुड़की- नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का उद्घाटन, समाज सेविका मनीषा बत्रा ने काटा फीता, मैक्स अस्पताल के सौजन्य से लगा शिविर, सत्यनारायण मंदिर परिसर में लगा शिविर.

➡पिथौरागढ़- पहाड़ी से गिरे बोल्डरों की चपेट में आए 5 मकान, धारचूला बाजार के एलधारा में पहाड़ी से गिरे बोल्डर, NDRF, SDRF और सेना की टीमें बचाव कार्य लगी, 50 से अधिक परिवारों को सुरक्षित निकाला गया.

➡दिल्ली- आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर बीजेपी की बैठक, पीएम मोदी राष्ट्रपति भवन में 6 अगस्त की करेंगे बैठक, अमृत महोत्सव पर बनी समिति के सदस्य होंगे शामिल, राज्यों के मुख्यमंत्री और राज्यपाल भी होंगे शामिल, समिति में शामिल सदस्यों की संख्या कुल 241 हैं, कला और विज्ञान व अन्य क्षेत्रों के लोग शामिल हैं.

➡मुंबई- संजय राउत को लेकर निकली ईडी की टीम, संजय राउत को ED दफ्तर ले जाया जाएगा, ED ने संजय राउत को हिरासत में लिया, सुबहसे ED टीम संजय राउत के आवास पर थी, संजय राउत के आवास पर समर्थकों की जुटी भीड़.

दिनभर की बड़ी खबरों के अपडेट के लिए जुड़े रहे शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट……….https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button