उत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:30 बजे की बड़ी खबरें……. 25.09.2023

➡️लखनऊ- CM योगी ने विभागों से रिक्त पदों का मांगा विवरण, सभी विभागों में रिक्त पदों को तत्काल भरें-मुख्यमंत्री, सीएम योगी ने भर्ती प्रक्रिया तेज करने के निर्देश दिए, पदोन्नति के लिए परफॉर्मेंस को बनाएं आधार-सीएम, 30 सितम्बर तक पूरी हो विभागीय पदोन्नति-सीएम, दक्षता संवर्द्धन में तकनीक का करें उपयोग-सीएम, भर्ती के साथ प्रशिक्षण क्षमता बढ़ाना जरूरी-सीएम, वाराणसी, प्रयागराज, गोरखपुर में पद खाली न रहें-CM, मथुरा,गौतमबुद्ध नगर,गाजियाबाद में पद खाली न रहें-CM.

➡️लखनऊ- मंत्री संजय निषाद की ओम प्रकाश राजभर को नसीहत,राजनीति में मर्यादित भाषा का प्रयोग करें – संजय निषाद,हमारे कार्यकर्ताओं को टोपी पहना दी जा रही- संजय निषाद,हमारी वेबसाइट हैक कर ली जा रही है – संजय निषाद, इंडिया गठबंधन बिना दूल्हे की बारात है – संजय निषाद.

➡️लखनऊ- कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत का बयान, महिला आरक्षण बिल पर बोलीं सुप्रिया श्रीनेत, बिल को जमीनी स्तर पर नहीं उतारा गया- सुप्रिया, 2039 तक बिल लागू नहीं किया जा सकता- सुप्रिया, सरकार जातिगत जनगणना नहीं करा रही – सुप्रिया,महिला आरक्षण बिल में SC/ST, OBC को हक नहीं- सुप्रिया,बिना शर्त कांग्रेस ने बिल को समर्थन किया- सुप्रिया, बृजभूषण जैसे लोग सरकार की गोद में बैठे- सुप्रिया

➡️लखनऊ – बंधे से अपहरण कर युवक को फेंकने का मामला, अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की हुई मौत, गंभीर धाराओं में पीड़ित परिवार ने दर्ज कराई FIR, पुलिस पर आरोपियों को थाने से छोड़ने का आरोप, परिजनों ने आम्रपाली पर शव रख किया प्रदर्शन, गाजीपुर थाना क्षेत्र की आम्रपाली मार्केट का मामला.

➡️इटावा- इटावा के सैफई में एथलेटिक्स प्रतियोगिता,एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ,सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने किया शुभारंभ,मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे रामगोपाल यादव,सपा महासचिव रामगोपाल यादव का बयान,महिला आरक्षण जल्दबाजी में किया गया-रामगोपाल ,महिलाओं को भ्रमित करने के लिए लाया गया-रामगोपाल,2026 से पहले कोई संसोधन नहीं हो सकता है-रामगोपाल,परिसीमन तभी होगी जब जनगणना होगी-रामगोपाल,2021 की जनगणना लाये नहीं विधेयक संसोधन ले आये,मैने पहले भी कहा था 2024 में ये लोग चले जायेंगे-रामगोपाल,भारत-पाकिस्तान के बीच खेल शुरू होने चाहिये- रामगोपाल,पाकिस्तान की स्थिति बहुत खराब है- प्रोफेसर रामगोपाल.

➡️आगरा- डीसीपी सिटी ऑफिस पहुंची सत्संगी महिला का आरोप,‘सत्संगी कैंप में बच्चियों को दी जाती है घातक ट्रेनिंग’,लाठी और हथियार चलाने की दी जाती ट्रेनिंग-महिला सत्संगी,कई सत्संगियों की कैंप में हो चुकी हैं हत्याएं-महिला सत्संगी,हत्याएं कर यमुना किनारे रोड में दबाई गई हैं लाशें-महिला सत्संगी,बाहर से बुलाए जाते हैं ट्रेनिंग देने के लिए लोग- महिला सत्संगी,छोटी बच्चियों को गुमराह कर कल बुलाया गया-महिला सत्संगी,कोडवर्ड के जरिए होता है बच्चियों से संवाद-महिला सत्संगी,रूही सत्संगी नाम की महिला को जान का खतरा-पीड़ित महिला.

➡️सहारनपुर- ग्राम प्रधान और सचिव पर घोटाले का आरोप, सरकारी पैसे की बंदरबांट का ग्रामीणों ने लगाया आरोप,विकास के नाम पर की गई सरकारी पैसे की बंदरबांट , खेल के मैदान के नाम पर पैसा निकाला गया था, गांव में अभी तक नहीं है कोई खेल मैदान, हैंडपंप ठीक कर करने के नाम पर पैसा निकाला गया, गांव में विकास के नाम पर किया जा रहा घोटाला , नकुड के ग्राम पंचायत खेड़ा अफगान का मामला.

➡️बस्ती- सीएम योगी के आगमन से पूर्व स्थानीय होटल में निरीक्षण, डीएम और एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने किया निरीक्षण, स्वर्ण जयंती समारोह में आने लिए है सीएम का संभावित दौरा, आगामी 4 अक्टूबर को है सीएम योगी का संभावित दौरा, प्रतिष्ठित होटल बालाजी प्रकाश होटल में है सीएम का कार्यक्रम.

➡️मेरठ- 12वीं की छात्रा से तमंचे के बल पर दुष्कर्म की वारदात, पिता को अस्पताल में खाना देने जा रही छात्रा से दुष्कर्म, पड़ोसी युवक ने खेत में खींच तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म, शिकायत के बाद भी थाना थाना पुलिस ने नहीं की कार्रवाई , कार्रवाई के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रही पीड़िता, SSP को शिकायती पत्र देकर की कार्रवाई की मांग, थाना हस्तिनापुर के एक गांव का मामला.

➡️गोरखपुर- दुकान की जाली तोड़ दुकान में घुसे चोर, 70 हज़ार नगदी और हज़ारों के कपड़े चोरी, CCTV में कैद हुई चोरों की करतूत, सूचना पर पहुंचे CO खजनी, जांच में जुटे, खजनी थाने के पास भाई जान कलेक्शन में चोरी.

➡️आगरा – आगरा पुलिस, एसओजी, सर्विलांस की बड़ी कार्रवाई, अवैध वाहन कटान गैंग का हुआ खुलासा, 3 वाहन चोरों को किया गया गिरफ्तार, वाहन काटने के औजार सहित कई वाहन के पार्ट्स बरामद, थाना शाहगंज क्षेत्र का मामला.

➡️मऊ – डीएम को धमकी देने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, रिंकू यादव नाम का अभियुक्त हुआ गिरफ्तार, घोसी विधानसभा मे उपचुनाव के दौरान दिया था धमकी, सपा कार्यालय के पास से पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुगलसराय का रहने वाला है अभियुक्त , शहर कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️ग्रेटर नोएडा- यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो पहली बार किया गया , ट्रेड शो मे सर्वोकॉन कम्पनी ने भी अपना स्टॉल लगाया, कम्पनी के फाउंडर हाजी कमरुद्दीन ने यूपी सरकार को सराहा, MSME सेक्टर से जुड़े लोग इस आयोजन से बेहद ख़ुश, यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो मे हापुड़ की 35 स्टॉल लगी हैं.

➡️अयोध्या- अवध विवि में लगाया गया भूकम्प मापी रेडॉन जियो स्टेशन, अयोध्या में प्राकृतिक सुरक्षा के लिए हो रहा प्रयास, भाभा एटोमिक रिसर्च सेंटर मुंबई की ओर से स्थापित हुआ स्टेशन, अयोध्या में आने वाले भूकम्प की 24 घण्टे पहले जारी करेगा अलर्ट, देश के 100 प्रमुख स्टेशन में शामिल होगा अयोध्या का जियो स्टेशन.

➡️फर्रुखाबाद – संदिग्ध ट्रक को पुलिस ने रोका, मीडिया कर्मियों ने ट्रक पर चढ़कर बनाया वीडियो , मीडिया कर्मियों को वीडियो बनाते देख दारोगा भड़का, दारोगा का धमकाते हुए वीडियो हुआ वायरल, मवेशियों से खचाखच भरा जा रहा था ट्रक, मीडिया कर्मी को कवरेज करने से दारोगा ने रोका, कायमगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️एटा – छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी,छात्रा और उसके परिजनों को दबंगों ने पीटा,घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट,मारपीट में छात्रा और उसके परिजन हुए घायल,पीड़ित परिवार ने SSP से लगाई न्याय की गुहार,कोतवाली नगर क्षेत्र का मामला.

सुल्तानपुर- डॉक्टर घनश्याम तिवारी की हत्या का मामला, पीड़ित परिवार से अखिलेश यादव ने की बात , फोन पर सांत्वना दी,मांगों पर समर्थन दिया, अखिलेश यादव ने सहयोग का भरोसा दिलाया, अबतक नामजद आरोपियों की गिरफ्तार नहीं , एक कार्यक्रम में सुल्तानपुर पहुंचे थे अखिलेश.

➡️सुल्तानपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे सुल्तानपुर, पूर्व विधायक अबरार अहमद को दी श्रद्धांजलि, परिजनों से अखिलेश यादव ने संवेदना व्यक्त की, कुड़वार के अझुई में पूर्व MLA अबरार का आवास.

➡️आगरा- ऑटो और ट्रेलर में जोरदार टक्कर, एक व्यक्ति की मौके पर मौत, कई लोग घायल, आगरा फिरोजाबाद एनएच हाईवे पर हुआ हादसा, एत्मादपुर क्षेत्र के चौकी छलेसर के पास का मामला

➡️सीतापुर- 2 माह पूर्व घर से रिवाल्वर चोरी का खुलासा,2 कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से 26 हजार की नगदी और रिवाल्वर बरामद,शहर कोतवाली और क्राइम ब्रांच पुलिस ने की गिरफ्तारी.

Related Articles

Back to top button