अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें………* 24.02.2024

➡लखनऊ – नगर निगम सदन ने शिक्षक-शिक्षिकाओं का वेतन बढ़ाया, नगर निगम से संचालित पांच स्कूलों में तैनात हैं टीचर, प्राथमिक और इंटर कॉलेज तक के स्कूलों में 54 टीचर, श्रम विभाग के शासनादेश के तहत तय किया गया वेतन, मेयर और नगर आयुक्त के फैसले से टीचरों में खुशी, महापौर, नगर आयुक्त और पार्षदों को दिया धन्यवाद.

➡लखनऊ- शातिर जालसाज को पुलिस ने किया अरेस्ट, बीजेपी पदाधिकारी बन लोगों से करता था जालसाजी, सरकारी दफ्तरों के CUG नंबर पर करता था कॉल, बलिया निवासी अभिनेष सिंह की हुई गिरफ्तारी, हजरतगंज पुलिस ने जालसाज को किया अरेस्ट.

➡लखनऊ- लोहिया अस्पताल का कार्यालय आदेश हुआ वायरल, OPD में कंप्यूटर ऑपरेटर के लिए जारी हुए आदेश, काउंटर पर तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर के जमा होंगे मोबाइल फोन, 8 से 10 बजे तक कंप्यूटर ऑपरेटर के जमा रहेंगे मोबाइल, आदेश में मरीजों को बेहतर उपचार का दिया गया हवाला.

➡गोरखपुर- विनय शंकर तिवारी के आवास पर ED की छापेमारी का मामला, छापेमारी खत्म होने में काफी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता, छापेमारी के दौरान आवास पर थे विनय तिवारी के बड़े भाई , पूर्व सांसद भीष्म शंकर तिवारी उर्फ कुशल तिवारी हैं बड़े भाई, चुनाव आते ही दबाव बनाने के लिए कार्रवाई- कुशल तिवारी, मुकदमा कोर्ट में होने के बाद भी कार्रवाई गलत है- कुशल, राजनीति से प्रेरित करवाई है और यह कार्रवाई – कुशल तिवारी.

➡बरेली- बरेली से इस वक्त की बड़ी खबर, झोपड़ी में आग लगने से 4 मासूमों की मौत, भीषण अग्निकांड में 3 मासूमों की मौके पर मौत, एक बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ा, खेलते वक्त झोपड़ी में छिपी थीं चारों बच्चियां, डीएम,एसएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, फरीदपुर थाने के नवादा बिलसंडी का मामला.

➡कासगंज- सब्जी खरीदने आए युवक को पिकअप ने रौंदा, युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप, मामूली बात को लेकर आरोपी से हुआ था झगड़ा, आरोपी ने बार-बार गाड़ी उसके ऊपर चढ़ाकर की हत्या, आक्रोशित लोगों ने की जल्द गिरफ्तारी की मांग , मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, सदर कोतवाली के नदरई क्षेत्र की घटना.

➡प्रतापगढ़- मां ने प्रेमी से कराई थी बेटे की हत्या, प्रेमी के साथ मिलकर बनाई योजना, प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बन रहा था 7 वर्षीय बेटा, हत्या में गांव के 4 अन्य आरोपी हुए शामिल, गला दबाकर शव को नाले दफना दिया था, पुलिस ने जांच में आरोपियों को पकड़ा, 1 फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बाघराय थाना के जलालपुर गांव का मामला.

➡चित्रकूट – खनन माफिया शिवचंद्र त्रिपाठी की खुली दबंगई, शिवचंद्र के गुर्गों ने दिवाकर मिश्रा पर किया हमला, जानलेवा हमले में दिवाकर मिश्रा गंभीर रूप से घायल, दिवाकर को सीएचसी से कौशांबी रेफर किया गया, जिला पुलिस और प्रशासन का शिवचंद्र को डर नहीं, शिवचंत्र त्रिपाठी के आगे पुलिस-प्रशासन नतमस्तक, सरधुवा की चांदी खदान में रवन्ना का था विवाद.

➡कुशीनगर- आपसी रंजिश में चली गोली, 19 वर्षीय अंकुश पटेल को लगी 3 गोली, हाथ के अंगूठा, पीठ और गले में लगी गोली, घायल युवक गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, कसया थाना क्षेत्र के नादह के प्रीतम टोले का मामला.

➡पीलीभीत- सड़क निर्माण की आड़ में धांधली को लेकर जमकर हंगामा, नवीनीकरण सड़क में डाला जा रहा खुलेआम पुराना पत्थर, 3.76 करोड़ की लागत से बन रही 18 किमी लंबी सड़क, पीडब्ल्यूडी, ठेकेदार विभाग के अफसरों के सिंडीकेट से भ्रष्टाचार, घटिया निर्माण के खिलाफ अक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा, पीलीभीत इलाके की घुंघचाई से दियोरिया मार्ग का मामला.

➡बस्ती- असलहे के बल पर डीजल और पैसे लूटने का मामला , चाय के दुकानदार के कनपटी पर रखा असलहा, मौरंग लदे ट्रक से लूट के दौरान रखा असलहा, हड़िया पुलिस चौकी के पास की घटना, आधा दर्जन कार सवार बदमाशों ने की वारदात, पुरानी बस्ती के हड़िया पार्किंग के पास का मामला.

➡पीलीभीत- बीच चौराहा पर 2 सांडों के दंगल से मची अफरा तफरी, सांडों के युद्ध के बीच कई बाइक क्षतिग्रस्त,मची भगदड़, घंटों चौराहा पर चलता रही सांडों की लड़ाई,आवागमन बंद, सांडों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बीसलपुर कोतवाली इलाके के चौराहा का मामला.

➡मैनपुरी – CCTV डिजिटलाइजेशन में किशनी थाने को प्रथम स्थान, मॉनिटरिंग रूम से 28 स्थानों के 135 CCTV कैमरे सम्बद्ध, थाने से CCTV के जरिए अपराधियों पर रख रहे नजर, किशनी थाना पुलिस को आईजी देंगे प्रशस्ति पत्र, ग्रामीण क्षेत्र में थाने का साफ सुथरा वातावरण- आईजी, आईजी रेंज आगरा दीपक कुमार ने किया है निरीक्षण.

➡बरेली – एंटी करप्शन ने की कार्रवाई, बिजली विभाग के संविदाकर्मी और एसडीओ पकड़े गए, संविदाकर्मी अरविंद और एसडीओ गौरव शर्मा पकड़े गए, 20 हजार रुपए रिश्वत लेते पकड़े गए, शहर कोतवाली में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, एसडीओ मौके से हुआ फरार, संविदाकर्मी गिरफ्तार, विद्युत उपकेंद्र शाहदाना पर तैनात है एसडीओ गौरव शर्मा.

➡बरेली- पुलिस कस्टडी से दो हिस्ट्रीशीटर हुए फरार, पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही आई सामने , कोर्ट में तारीख पर आए थे दोनों आरोपी, आरोपी अंकित यादव और सचिन सैनी फरार, अंकित यादव पर दर्ज हैं 45 मुकदमें, कोतवाली और सीबीगंज इलाके के हैं हिस्ट्रीशीटर , लापरवाही पर एसएसपी में 3 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के दिए आदेश, कोतवाली क्षेत्र के कचहरी परिसर के हवालात का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा – पुलिस और 2 बदमाशों के बीच मुठभेड़, 87 मुकदमों में वांछित चल रहा घायल हरप्रीत, 60 मुकदमों में वांछित चल रहा घायल प्रीत, दोनों बदमाश पुलिस की गोली से हुए घायल, कब्जे से 2 तमंचे, एक कार, 2 बाइक बरामद, बिसरख थाना क्षेत्र में हुई बदमाशों से मुठभेड़.

➡बस्ती- कप्तानगंज थाने के उपनिरीक्षक को कारण बताओ नोटिस जारी, अपर सत्र न्यायाधीश ने कुर्की के मामले में पेश होने का आदेश, उपनिरीक्षक रामजीत मिश्रा को मामले में पेश होने का आदेश, कुर्की को आपत्तिजनक मानते हुए दिया गया आदेश, माधुरी देवी के घरेलू सामान को कुर्क करने का मामला.

➡फतेहपुर- दहेज हत्या के मामले में 3 लोगों को 10 वर्ष की सजा, अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट नंबर 1 ने सुनाया फैसला,2020 में दर्ज हुआ था दहेज हत्या का मुकदमा ,रामबाबू, हरिश्चंद्र, सोना देवी को पुलिस ने भेजा जेल , थाना सुल्तानपुर घोष के सरौली गांव का था मामला.

➡एटा – तेज रफ्तार बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत, बाइस सवार 3 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, परिजनों ने घायलों को CHC अलीगंज पर कराया भर्ती, 2 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर, थाना राजा का रामपुर के बिलसड़ रोड की घटना.

➡औरैया- CMO औरैया सुनील वर्मा का वीडियो वायरल, डॉ.सुनील वर्मा का रिश्वत लेते वीडियो वायरल , वीडियो वायरल से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप, मामले को दबाने में जुटा स्वास्थ्य महकमा .

➡देहरादून- बीजेपी ने घोषणा पत्र समिति की घोषणा की, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत संयोजक बनाए गए, बलवंत सिंह भौर्याल सह संयोजक बनाए गए, कल्पना सैनी,दीप्ति रावत भी सह संयोजक बनी.

➡देहरादून- ईडी ने पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत को समन भेजा, पाखरो रेंज घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग प्रकरण में समन,हरक सिंह रावत समेत अन्य लोगों को ईडी का समन ,हरक रावत को 29 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया ,अन्य लोगों को अलग-अलग तिथियों में ईडी ने बुलाया,ईडी के छापे में 1 करोड़ से अधिक का कैश बरामद हुआ था ,हरक सिंह,IFS सुशांत पटनायक के ठिकानों पर हुई थी रेड.

Related Articles

Back to top button