अयोध्याआगराआजमगढ़उत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरनोएडामेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 17.03.2024

➡लखनऊ-डीजीपी प्रशांत कुमार का बयान, चुनाव स्वतंत्र, निष्पक्ष, शांतिपूर्ण कराया जाएगा- DGP, आदर्श आचार संहिता का पालन कराएंगे – DGP, ईवीएम की सुरक्षा को लेकर खास रणनीति – DGP, जहरीली शराब, अवैध शस्त्रों के खिलाफ अभियान जारी- DGP, सोशल मीडिया पर पुलिस निगरानी करेगी – DGP, सक्रिय अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई होगी – DGP.

➡लखनऊ-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, इस चुनाव के भारत का भविष्य तय होगा- अखिलेश, लोकतंत्र की अग्नि परीक्षा का भी यह चुनाव है- अखिलेश, आज से सभी को चुनाव प्रचार में जुट जाना है- अखिलेश, भाजपा को हराकर लोकतंत्र को बचाना है- अखिलेश यादव, पीडीए के माध्यम से भाजपा को परास्त करना है- अखिलेश.

➡लखनऊ-चिकित्सकों के वार्षिक सम्मेलन में डिप्टी CM ब्रजेश पाठक, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी वर्चुअली कार्यक्रम में रहे मौजूद, BJP के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी भी रहे मौजूद, 57 से अधिक देशों के चिकित्सकों ने कार्यक्रम में भाग लिया, चिकित्सा विज्ञान क्षेत्र में यूपी तेजी से आगे बढ रहा- ब्रजेश पाठक.

➡बरेली-आचार संहिता लगते ही हरकत में पुलिस-प्रशासन, DM-SSP ने पैरामिलिट्री फोर्स के साथ किया फ्लैग मार्च, चौकी चौराहे, पटेल चौक, चौपला चौराहा तक फ्लैग मार्च.

➡बरेली-बरेली के एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान का बयान, अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है- SSP, जिले में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराएंगे- SSP, वोटर्स को धमकाने वालों पर कार्रवाई होगी – एसएसपी, अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं- एसएसपी.

➡फिरोजाबाद-आचार संहिता लगते ही एक्शन मोड में अधिकारी, विभिन्न राजनीतिक दलों के पोस्टर,बैनर हटाए गए, नगर निगम टीम के साथ निकले अपर जिलाधिकारी, आदर्श आचार संहिता का पालन करने की अपील की.

➡अयोध्या-केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय पहुंचे अयोध्या, महेंद्रनाथ पांडेय ने रामलला के किए दर्शन, हनुमानगढ़ी में महेंद्रनाथ पांडेय ने की पूजा.

➡बरेली-जिला निर्वाचन अधिकारी रविंद्र कुमार का बयान, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराएंगे- रविंद्र कुमार, ‘73 अति संवेदनशील पोलिंग बूथ पर अतिरिक्त फोर्स रहेगी’, जिलेभर में 1928 पोलिंग बूथ बनाए गए हैं – रविंद्र कुमार.

➡लखनऊ-बीएसपी सुप्रीमो मायावती का बयान, 3-4 चरण में चुनाव होते तो बेहतर होता – मायावती, कम समय में चुनावी खर्च कम होता – मायावती, लोकसभा चुनाव का सभी को बेसब्री से इंतजार था- माया.

➡सोनभद्र-संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिला अस्पताल, रायपुर थाना, चंदौली बॉर्डर के बीच गेदुरहा जंगल का मामला.

➡फतेहपुर-फतेहपुर जिला प्रशासन ने चलाया अभियान, डीएम और एसपी ने पोस्टर और बैनर हटवाए , 5वें चरण में 20 मई को फतेहपुर में मतदान, प्रत्याशियों से आचार संहिता का पालन करने की अपील.

➡गाजीपुर-6 साल बाद सीमा सुरक्षा बल के 3 अधिकारियों को सजा, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा, शेषराम ठाकुर, भारत भुज, नीलाद्रि चक्रवर्ती को सजा सुनाई , गबन के आरोप में गवाह एसआई धनदेव की हत्या की थी , गवाह की निर्मम हत्या कर शव को पेड़ पर टांग दिया गया था, गाजीपुर अपर सत्र न्यायालय ने सुनाया सजा का फैसला

➡मैनपुरी -करहल के बरनाहल में सपा का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ, चौ. नत्थू सिंह डिग्री कॉलेज में कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ, मुख्य अतिथि के रूप में मैनपुरी सांसद डिंपल यादव पहुंचीं, ब्लॉक प्रमुख ने चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया, भाजपा से हर वर्ग परेशान है- डिंपल यादव, डबल इंजन की सरकार में सभी व्यवस्थाएं बदहाल- डिंपल, सम्मेलन में कार्यकर्ता को चुनाव जीतने के टिप्स दिये गये.

➡आगरा-जिलाधिकारी भानू चंद्र गोस्वामी की प्रेसवार्ता, आदर्श आचार संहिता को लेकर बोले जिलाधिकारी, आगरा,फतेहपुर सीकरी में 7 मई को मतदान- DM, आगरा में 18 जोनल, 128 सेक्टर मजिस्ट्रेट – DM, फतेहपुर सीकरी में 40 जोनल,236 सेक्टर मजिस्ट्रेट- DM, आगरा में 17 लाख 57 हजार मतदाता – जिलाधिकारी, फतेहपुर सीकरी में 17 लाख 94 हजार मतदाता- DM.

➡फिरोज़ाबाद- घर में आग लगने से 3 लोग झुलसे, सभी घायलों को भेजा गया सरकारी ट्रॉमा सेंटर, थाना दक्षिण क्षेत्र के हिमायुपुर की घटना.

➡फिरोजाबाद- शिकोहाबाद में आदर्श आचार संहिता लगते ही प्रशासन हुआ सक्रिय, तहसील तिराहे पर लगे राजनीतिक पार्टियों के पोस्टर और बैनर हटवाए गए

➡कौशांबी- संदिग्ध परिस्थिति में महिला ने लगाई फांसी, फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या, सैनी थाना के कनवार रेलवे कॉलोनी का मामला

➡कन्नौज-SP अमित कुमार आनंद ने ग्राम प्रहरियों से संवाद किया, लोकसभा चुनाव को लेकर ग्राम प्रहरियों को दिए निर्देश, चुनाव को लेकर मजबूत किया जा रहा ग्रामीण सूचना तंत्र, पुलिस लाइन ग्राउंड में ग्राम प्रहरियों से संवाद कार्यक्रम.

➡हमीरपुर-जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल पांडेय का बयान, हमीरपुर में 5वें चरण में होगा मतदान- राहुल पांडेय, 26 अप्रैल को निर्वाचन की अधिसूचना जारी होगी- राहुल पांडेय, 20 मई को मतदान, 4 जून को मतगणना होगी- राहुल पांडेय, सभी प्रत्याशी आदर्श आचार संहिता का पालन करें- राहुल पांडेय.

➡बहराइच -सनसनीखेज हत्या की वारदात का खुलासा, अवैध संबंधों के चलते हुई थी युवक की हत्या. युवक को पत्नी संग देखकर पति हुआ था आगबबूला, पुलिस ने अलाकत्ल तार, केबल और बाइक की बरामद, मटेरा के मोहरानिया में पुलिया के नीचे मिला था शव, 48 घंटे में रामगांव पुलिस ने मामले का किया खुलासा, पुलिस ने पति-पत्नी को किया गिरफ्तार, थाना रामगांव पुलिस ने किया खुलासा.

➡बांदा-खनन माफिया संजीव गुप्ता,शैलेंद्र कुमार पर FIR नहीं, संजीव गुप्ता की मौरंग खदान में किशोर की मौत, नरैनी में बरियारी मौरंग खदान में किशोर की मौत, हैवीवेट पोकलैंड मशीन के नीचे दबकर किशोर की मौत, आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर खदान में किया हंगामा, घटना के बाद से खदान संचालक शैलेंद्र कुमार फरार हुआ, 10 लाख में समझौता करने का परिजनों पर दबाव – सूत्र, हैवीवेट पोकलैंड मशीनों से केन नदी में अवैध मौरंग खनन, महोबा में 4 की मौत के बाद अब बांदा में किशोर की मौत, मौके पर एसडीएम सहित भारी पुलिस फोर्स तैनात.

➡प्रयागराज-माध्यमिक शिक्षा परिषद यूपी बोर्ड से जुड़ी बड़ी ख़बर, परीक्षा की कॉपियों का पहले दिन का मूल्यांकन समाप्त, पहले दिन 9 लाख 54 घर 994 कॉपियां जांची गई, 259 केंद्रों पर एक साथ शुरू हुआ मूल्यांकन कार्य, सीसीटीवी कैमरे से मूल्यांकन केंद्रों की निगरानी की गई, 3 करोड़ 1 लाख 17 हजार 723 कापियों का मूल्यांकन होना है.

➡दिल्ली-JNU छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा, ABVP और यूनाइटेड लेफ्ट ने प्रत्याशियों की घोषणा की, ABVP की तरफ से उमेश चंद्र अजमीरा अध्यक्ष प्रत्याशी, ABVP की तरफ से दीपिका शर्मा उपाध्यक्ष पद प्रत्याशी, अर्जुन आनंद सचिव,गोविंद डांगी संयुक्त सचिव प्रत्याशी, यूनाइटेड लेफ्ट की तरफ से धनंजय अध्यक्ष प्रत्याशी बने, अविजीत उपाध्यक्ष, स्वाति महासचिव पद की प्रत्याशी , यूनाइटेड लेफ्ट की तरफ से साजिद संयुक्त सचिव प्रत्याशी.

Related Articles

Back to top button