WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें……. 16.10.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें……. 16.10.2022

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,सुबह 9.35 बजे अलीगढ़ से एटा पहुंचेंगे सीएम,10 बजे जवाहर तापीय परियोजना का निरीक्षण,10.30 बजे कई विकास योजनाओं का लोकार्पण,12 बजे- STP मानपुर परियोजना का निरीक्षण,12.35 बजे निर्माणाधीन मेडिकल का निरीक्षण,1 बजे जनप्रतिनिधियों के साथ करेंगे बैठक,1.20 बजे- अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक,1.50 बजे प्रबुद्धजनों के साथ बैठक करेंगे सीएम.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट,यूपी में 39 करोड़ से अधिक कोविड वैक्सीनेशन-CM,PM मोदी की प्रेरणा से लोगों को सुरक्षा कवच मिला,’हर दिन हम इस जंग को जीतने की ओर बढ़ रहे’,कोरोना के अंत तक यह जंग ऐसे ही जारी रहे-CM.

➡लखनऊ- यूपी में त्योहारों को लेकर सीएम की बड़ी बैठक,दीपावली और छठ पर्व को लेकर होगी बैठक,कल शाम 7 बजे मुख्यमंत्री आवास पर बैठक,वीडियो कॉन्फ्रेंस से जिलों के अफसरों को देंगे निर्देश.

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता,UPPET की परीक्षा में 8 मुन्ना भाई गिरफ्तार,सॉल्वरों,अभ्यर्थियों समेत 8 लोगों की गिरफ्तारी,अमेठी से 2,उन्नाव से 3 सॉल्वर गिरफ्तार,जौनपुर और कानपुर से 2-2 सॉल्वर गिरफ्तार.

➡सम्भल- मंडी समिति जांच टीम की लापरवाही,लापरवाही से बाइक घुसी पिकअप में,चेकिंग के नाम पर बीच सड़क पर पिकअप,पीछे से आ रहा बाइक सवार पिकअप में घुसा,एक्सीडेंट के बाद मंडी समिति के कर्मचारी भागे,पिकअप चालक घायल को लेकर अस्पताल पहुंचा,कर्मचारियों ने साइड में नहीं लगाने दी गाड़ी- चालक,गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡सुल्तानपुर- पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में सोता मिला हेड कॉन्स्टेबल,टोली कमांडर ने हेड कॉन्स्टेबल से मांगा स्पष्टीकरण,हेड कॉन्स्टेबल ने दिया लिखित जवाब,ज्यादा खाना खाने से आई सुस्ती- हेड कॉन्स्टेबल,भविष्य में इतना भोजन न करने की लिखी बात,बीते 10 अक्टूबर की बताई जा रही है घटना,अमहट स्थित पुलिस प्रशिक्षण केंद्र का मामला.

➡हरदोई- मामूली बात पर आपस में भिड़े रिश्तेदार,जमकर चले लाठी-डंडे और ईंट पत्थर,मारपीट में दोनों पक्षों से 6 लोग घायल,टेम्पो खड़ा करने को लेकर हुआ था विवाद,मेडिकल कॉलेज में चल रहा घायलों का इलाज,सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम सथरा का मामला.

➡सीतापुर- पेट परीक्षा देने आए छात्रों को हो रही दिक्कत,छात्र मदद के लिए कोतवाल को कर रहे फोन,परीक्षा देने आए छात्र खुले में रात गुजारने को मजबूर,शहर कोतवाल छात्रों का नहीं उठा रहे फोन,शहर कोतवाल ने नहीं किये पहले से कोई इंतेजाम.

➡फर्रुखाबाद- तंबाकू व्यवसायियों पर आयकर विभाग की छापेमारी,केंद्रीय आयकर विभाग की कई टीमों ने की छापेमारी,तंबाकू के कई व्यवसायियों के घर पर छापेमारी,विभाग के अधिकारियों ने मीडिया से बनाई दूरी,कोतवाली कायमगंज क्षेत्र का मामला.

➡रायबरेली- PET की परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों ने काटा हंगामा,धर्मशाला में कमरे न मिलने से नाराज हुए परीक्षार्थी,सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी मौके पर पहुंची,नाराज छात्रों को समझाकर मामला शांत कराया,रेलवे स्टेशन स्थित गांधी धर्मशाला की घटना.

➡बरेली- PET परीक्षा के बाद सेटेलाइट बस अड्डे पर भीड़,मंत्री दयाशंकर सिंह भी अचानक पहुंचे बस अड्डे,दयाशंकर सिंह ने छात्र-छात्राओं से बातचीत की,सभी को रोडवेज बस से घर पहुंचाने का वादा किया,बारादरी थाना क्षेत्र के सेटेलाइट बस अड्डे का मामला.

➡कानपुर- ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या,कल्याणपुर का रहने वाला बताया जा रहा मृतक,नारामऊ चुंगी के निकट ट्रेन के सामने आया मृतक,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बिठूर थाना क्षेत्र के नारामऊ की घटना.

➡सुल्तानपुर- भीषण हादसे में 4 की मौत का मामला,हादसे से पहले का वीडियो आया सामने,ओवरस्पीड कार का वीडियो हुआ वायरल,कार सवारों ने वीडियो बनाकर दोस्तों को भेजा था,माइल स्टोन-83 पर कल दोपहर हुआ था हादसा.

➡महराजगंज- आयकर विभाग की छापेमारी अब भी जारी,2 हिस्सों में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी,लखनऊ, वाराणसी,गोरखपुर की टीम कर रही छापेमारी,कोठीभार थाना के बाद सिंदुरिया थाना क्षेत्र में पहुंची टीम.

➡कानपुर- ज्वेलर्स की दुकान को चोर ने बनाया निशाना,महर्षि ज्वेलर्स की दुकान से बैग ले उड़ा चोर,चोरी की घटना हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद,नौबस्ता थाना क्षेत्र के यशोदा नगर की घटना.

➡देहरादून- भाजपा ने जारी की प्रवक्ताओं-मीडिया प्रभारियों सूची,एक दर्जन प्रवक्ता,5 सह मीडिया प्रभारियों की सूची जारी,सुरेश जोशी, अजय कोठियाल, खजनदास, बने प्रवक्ता,विरेंद्र बिष्ट, हेमंत द्विवेदी, विनोद सुयाल, प्रवक्ता बने,विपिन कैंथोला,प्रकाश रावत, नवीन ठाकुर, बने प्रवक्ता,मधु भट्ट, हनी पाठक, सुनीता विद्यार्थी को प्रवक्ता बने,मणिक निधि शर्मा,चंदन सिंह बिष्ट, सह मीडिया प्रभारी,कमलेश उनियाल, संजीव वर्मा,राजेंद्र नेगी सह मीडिया प्रभारी.

➡गढ़वाल- वात्सल्य डे-केयर (क्रेंच बिल्डिंग) का लोकार्पण,मेयर, मंत्री डा.प्रेमचंद अग्रवाल ने किया लोकार्पण,कमीश्नर,DM भी संयुक्त रुप से कार्यक्रम में शामिल,वीरांगना तीलू रौतेली महिला छात्रावास में कार्यक्रम,देश के 100 शहरों को स्मार्ट सिटी बनाने का कार्य-मंत्री,27 विकास परियोजनाएं प्रस्तावित थीं-मंत्री डा.प्रेमचंद,6 परियोजनाओं को पूर्ण जनता को समर्पित-मंत्री, वात्सल्य डे-केयर की लागत 1.3 करोड़ रूपये की हैं.

➡कोटद्वार- भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बनाए गए हेमंत द्विवेदी,पूर्व राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी को दी गई नई जिम्मेदारी,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने हेमंत को दी नई जिम्मेदारी.

➡दिल्ली- दिल्ली भाजपा का पंच परमेश्वर सम्मेलन आज,एक लाख बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचने की उम्मीद,राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उपस्थित रहेंगे,सभी मोर्चे,प्रकोष्ठ के पदाधिकारी शामिल होंगे.

➡दिल्ली- 18 अक्टूबर को इंटरपोल की वार्षिक महासभा,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे उद्घाटन,195देशों के पुलिस प्रमुख प्रमुख मौजूद होंगे,21 अक्टूबर गृहमंत्री अमित शाह करेंगे समापन,भारत दूसरी इंटरपोल महासभा की मेजबानी करेगा.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
…………………………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button