WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़उत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें….* 16.03.2024

➡लखनऊ- यूपी में IAS अफसरों का हुआ तबादला,IAS अपूर्वा दुबे VC अलीगढ़ प्राधिकरण बनीं, अतुल वत्स VC गाजियाबाद विकास प्राधिकरण बने, मदन गबरियाल वीसी पिलखुआ प्राधिकरण बने,गाजियाबाद प्राधिकरण के वीसी बने अतुल वत्स.

➡लखनऊ- उच्च शिक्षा में प्रवेश के लिए छात्र-छात्राओं का रिकॉर्ड, सकल नामांकन में योगी सरकार के प्रयास से बना रिकॉर्ड, वर्तमान सत्र में 54.75 लाख छात्र-छात्राओं का प्रवेश, उच्च शिक्षा संस्थानों की संख्या में भी हो रही बढ़ोतरी, प्रयागराज मंडल में 156 नए महाविद्यालय खुलेंगे.

➡लखनऊ- आर्मी के रिटायर्ड और दंडित सैनिक समेत 3 गिरफ्तार, रिटायर्ड अजीत और हरिओम समेत पोले वोहना अरेस्ट, मिलिट्री इंटेलीजेंस और STF ने कमांड सेंटर से पकड़ा, मेडिकल टेस्ट पास कराने के नाम पर करते थे फर्जीवाड़ा, OPD बंद होने के बाद मेडिकल कराने की फिराक में थे, आरोपियों के खिलाफ कैंट थाने में FIR दर्ज कराई गई, फरार आरोपियों की तलाश में आर्मी इंटेलीजेंस,STF जुटी.

➡लख़नऊ- KGMU में कटा हाथ मुंह में दबाए दिखा कुत्ता, राजधानी लखनऊ दिखा हैरान करने वाला मंजर, कई जगह बिखरे मिले इंसानी शरीर के टुकड़े, नजारा देखते ही KGMU में मची भगदड़, मरीज और तीमारदार में दिखा भय का माहौल

➡लखनऊ- फिल्मी स्टाइल में युवकों पर फायरिंग का मामला, दोनों आरोपी कंबर जफर,राकिब जफर जेल भेजे गए, आरोपियों के कब्जे से पिस्टल, 4 कारतूस बरामद, जानलेवा गाड़ी चलाने वाले ऋषभ सिंह पर भी केस, ऋषभ सिंह पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज.

➡लखनऊ- ललितेश पति त्रिपाठी भदोही से प्रत्याशी, TMC ने ललितेश को प्रत्याशी बनाया,ममता बनर्जी की पार्टी से चुनाव लड़ेंगे त्रिपाठी,सपा ने गठबंधन में भदोही सीट TMC को दी.

➡बाराबंकी- अज्ञात महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, दुष्कर्म करके शव फेंके जाने की आशंका, किसान पथ के किनारे झाड़ियां में पड़ा मिला शव, महिला के सिर और चेहरे पर गहरे घाव, अस्त-व्यस्त मिले महिला के कपड़े, पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी, कुर्सी थाना के गंगोली गांव के पास का मामला.

➡बलरामपुर – सीएम योगी ने राज्य विवि की रखी आधारशिला, सीएम योगी ने भूमि पूजन कर किया शिलान्यास,विश्वविद्यालय एक कल्पना थी, आज साकार हुआ- सीएम,सीएम ने 497 परियोजनाओं की दी सौगात, बलरामपुर और श्रावस्ती वासियों को दी सौगात, रोजगारपरक पाठ्यक्रम को किया जाएगा शामिल, विश्वविद्यालय में मिलेगी निःशुल्क कोचिंग, डीएम ने विकास को लेकर सीएम के समक्ष रखे प्रस्ताव, सीएम योगी ने प्रस्तावों को भेजने की दी सहर्ष स्वीकृति.

➡फर्रुखाबाद- दबंग बदमाशों ने मारपीट कर की 20 हजार की लूट, दुकानदार के साथ मारपीट कर की 20 हजार की लूट, दुकानदार ने दबंग से समोसे के मांगे थे पैसे, दबंग ने साथियों को बुलाकर मारपीट कर की लूट, मारपीट की घटना सीसीटीवी में हुई कैद,फर्रुखाबाद कोतवाली के रेलवे स्टेशन तिराहे का मामला.

➡प्रतापगढ़- पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, पति को बिजली का करंट लगवाकर की हत्या, प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर बनाई थी योजना, 9 फ़रवरी को दयालपुर गांव में हुई थी पति की हत्या, पत्नी और प्रेमी को पुलिस ने पकड़कर किया खुलासा, बिजली का केबिल, पेनड्राइव पुलिस ने किया बरामद, नवाबगंज थाना के आलापुर के पास से गिरफ्तार.

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा आज ,सुबह 11 बजे गौरीगंज पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, आशा बहुत सम्मेलन कार्यक्रम में पहुंचेंगी स्मृति,4 स्थानों पर दिवंगत हुए लोगों के परिजनों से मिलेंगी,12:15 बजे जर्जर अमेठी किठावर मार्ग का करेंगी शिलान्यास.

➡बस्ती- होली, ईद को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने दी सुविधा, यात्रियों की भीड़ देखते हुए 2 क्लोन ट्रेनों का ठहराव, बस्ती स्टेशन पर किया गया 2 क्लोन ट्रेनों का ठहराव, हरी झंडी दिखाने पहुंचे सांसद हरीश द्विवेदी , दोनों ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना.

➡एटा- 2 महिलाओं ने बर्तन की दुकान से की चोरी, बुरखा, हिजाब में चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद,दोनों महिला चोरों ने 5 हजार के बर्तन किए चोरी,दुकानदार ने 1000 रुपए के पीतल के बर्तन किए बरामद, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों चोरों को कब्जे में लिया , जलेसर कोतवाली के मंडी जवाहरगंज बाजार का मामला

➡सिद्धार्थनगर- नदी में नहाने गए दो नाबालिग बच्चे हुए लापता , गोल्हौरा थाना के पटेहरा गांव के बताए जा रहे दोनों ,इटवा और डुमरियागंज पुलिस कर रही है खोजबीन,गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश जारी, डुमरियागंज थाना के गोराघाट राप्ती नदी का मामला

➡अलीगढ़- पति की मौत के बाद शव का नहीं होने दे रहे पोस्टमॉर्टम, लड़की पक्ष के लोग शव का नहीं होने दे रहे पोस्टमॉर्टम, शव को रखकर दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट, लड़की पक्ष के लोग लड़की के नाम जमीन की मांग कर रहे, गभाना थाना क्षेत्र के भरतरी गांव का मामला.

➡मैनपुरी- व्यापारी के रुपए, लाइसेंसी असलहा चोरी का मामला , चोर की गिरफ़्तारी के लिए तीन टीमें गठित ,घिरोर पुलिस पुलिस ने मुक़दमा दर्ज किया,सीसीटीवी फ़ुटेज में कैद हुआ है चोर ,व्यापारी की कार से चोर ने की थी बैग की चोरी, बैग में लाखों रुपए व लाइसेंसी पिस्टल रखी थीस, थाना घिरोर इलाके की घटना

➡एटा- बोलेरो के बाइक से टच हो जाने पर मारपीट,दबंग बाइक सवार ने बोलेरो चालक को पीटा, बीच बाजार में गुंडई दिखाते हुए जमकर पीटा, बोलेरो की चाबी निकालकर युवक को पीटा,जलेसर कोतवाली क्षेत्र के नाला बाजार के पास का मामला.

➡हापुड़- 3 अंतर्राज्यीय मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार, 25 किलो गांजा, 1 किलो 800 ग्राम चरस बरामद,बरामद गांजा, चरस की कीमत करीब 17.5 लाख रुपए,हापुड़ नगर कोतवाली पुलिस, ANTF टीम ने की कार्रवाई.

➡फतेहपुर- गिट्टी से लदा ओवरलोड डंपर अमौली ब्लॉक में घुसा, कई लोग बाल-बाल बचे, बड़ा हादसा टला, नहीं थम रहा ओवरलोड परिवहन का सिलसिला,चांदपुर थाना क्षेत्र के अमौली कस्बे का मामला

➡मैनपुरी- पैमाइश के दौरान मारपीट मामले में कार्रवाई,मारपीट करने वालों पर पुलिस ने किया केस दर्ज, राजस्व टीम के सामने जमकर हुई थी मारपीट, शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ककरैया का मामला

➡लखीमपुर – चीनी मिल यार्ड में युवक का शव मिलने का मामला, मामले में परिजनों ने केस दर्ज कराया,मिल के गन्ना मैनेजर, सेक्युरिटी गार्ड पर केस दर्ज,गुलरिया चीनी मिल के खिलाफ केस दर्ज किया गया

➡देहरादून- लोकसभा से पहले कांग्रेस को दूसरा बड़ा झटका, पूर्व विधायक मालचंद ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, पुरोला विधानसभा से विधायक रह चुके हैं मालचंद, पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने भी छोड़ी कांग्रेस, गंगोत्री से विधायक रहे हैं विजयपाल सजवान, दोनों कांग्रेस नेता कल बीजेपी में शामिल होंगे-सूत्र.

➡दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने की मांग,इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाले की उच्च स्तरीय जांच हो-खड़गे, भाजपा के बैंक खाते तत्काल किए जाएं फ्रीज-खड़गे, इलेक्टोरल बॉन्ड योजना में जोर-जबरदस्ती से लूट-खड़गे, ये लोकतंत्र को ध्वस्त करने की घिनौनी गाथा-खड़गे, सुप्रीम कोर्ट की देखरेख में हो उच्च स्तरीय जांच-खड़गे.

Related Articles

Back to top button