उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:30 बजे की बड़ी खबरें……. 09.06.2023

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, मोदी सरकार के 9 साल के कामों को लेकर ट्वीट, अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को भी लाभ मिला- CM,विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला- CM,योजनाओं का लाभ पूर्ण पारदर्शिता, सहजता से मिला- CM, हर क्षेत्र को व्यापक स्तर पर प्रोत्साहन मिला- सीएम, युवाओं के सपनों को नई ऊंचाइयां प्राप्त हो रही हैं- CM, डिजिटल इंडिया से आम लोगों का जीवन सरल – सीएम.

➡️लखनऊ- एक माह से जीवा के मर्डर की तैयारी कर रहा था विजय, रेकी करने कई बार कोर्ट भी गया था शूटर विजय यादव, विजय को पंजाब से असलहा मुहैया कराने की भी आशंका, शूटर विजय यादव का मोबाइल जांच के लिए भेजा गया, शूटर विजय यादव का नेपाल कनेक्शन भी सामने आ रहा, माफिया अतीक के दोस्त ने दी थी 20 लाख रुपए की सुपारी, नेपाल में शूटर विजय और अशरफ की मुलाकात हुई थी, अशरफ ने कहा था जीवा जेल में मेरे भाई को परेशान करता है,नेपाल से लौटे विजय को अशरफ के गुर्गों ने पनाह दी थी,5 हजार रुपए और असलहा देने की बात सामने आ रही है, लखनऊ जेल में बंद अशरफ के भाई को परेशान करता था जीवा, विजय यादव के बयानों की तस्दीक में लगी पुलिस.

➡️लखनऊ- ANM वर्कर्स को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम,लोकभवन के सभागार में कार्यक्रम का आयोजन, मुख्यमंत्री योगी ने नियुक्ति पत्र वितरित किए,चयनित अभ्यिर्थियों को सीएम ने बांटे नियुक्ति पत्र, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी साथ मौजूद रहे.

➡️ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का घोटाला आया सामने,2 साल में प्राधिकरण ने 70 लाख की चाय पी और पिला दी,अफसरों, कर्मचारियों, बिल्डरों ने पी ली 70 लाख की चाय,ग्रेनो प्राधिकरण ने कागजों पर पिलाई 70 लाख की चाय,अफसर और चपरासी डकार गए 70 लाख रुपए,अफसरों ने खुद की जेब भरी,बिल फाड़ा आम लोगों पर,लॉकडाउन के समय भी बना 1-1 लाख के ऊपर का बिल.

➡️सीतापुर- सपा महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव का बयान,नैमिषारण्य में सपा का प्रशिक्षण शिविर है- रामगोपाल,‘असुरों के विनाश के लिए नैमिषारण्य से शुरुआत कर रहे’,बीजेपी के लोग किसी असुर से कम नहीं है- रामगोपाल,प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने पहुंचे हैं रामगोपाल यादव.

➡️अम्बेडकरनगर- आर्केस्ट्रा पार्टी के दौरान जमकर हुई गुंडागर्दी,मंच पर चढ़कर दबंगों ने सिंगर को जमकर पीटा, मंच पर पिटाई करते दबंगों का वीडियो वायरल, डांस कर रही बार-बालाओं से भी छेड़छाड़ का आरोप, बहुभोज में आर्केस्ट्रा पार्टी का हुआ था आयोजन, 3 दिन पुराना बताया जा रहा है वायरल वीडियो, 4 नामजद और 20 अज्ञात पर दर्ज हुआ केस, पुलिस पर हल्की धाराओं में केस दर्ज करने का आरोप, आलापुर थाना क्षेत्र के नीबा गांव का मामला.

➡️आगरा- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का आगरा दौरा,9 साल बेमिसाल, ब्रिटेन आज हम से नीचे- संजय,पिछली सरकार में जमकर भ्रष्टाचार होता था-संजय,रामगोपाल के असुर बयान पर बोले कैबिनेट मंत्री,’सपा खत्म हो गई, बयानबाजी के अलावा कुछ नहीं’,जनता की पहली पसंद बीजेपी- डॉ संजय निषाद,2024 में भारी बहुमत से विजई होगी भाजपा–मंत्री.

➡️अलीगढ़- कपड़ा व्यापारी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल,होटल के रूम में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल,निर्वस्त्र कर बेल्ट, लात घूंसों से व्यापारी को पीटा,व्यापारी का गला दबाकर हत्या का भी प्रयास,पीड़ित की पत्नी ने नामजद युवकों पर लगाया आरोप,घर से अगवाह कर अनहोनी की जताई है आशंका,5 दिनों से कपड़ा व्यापारी का नहीं लगा सुराग,देहली गेट के नगला मसानी का निवासी है पीड़ित.

➡️ललितपुर- बस से गिरे सिपाही की इलाज के दौरान मौत,बस से गुटका थूकने पर हुआ था हादसा,ड्राइवर ने जिला अस्पताल में कराया था भर्ती,झांसी में इलाज के दौरान हुई सिपाही की मौत,बांसी चौकी क्षेत्र के पास हाईवे का था मामला.

➡️कानपुर- तेंदुआ पकड़ने गई वन विभाग की टीम बनी हंसी का पात्र,बिना संसाधन तेंदुआ पकड़ने पहुंची थी वन विभाग की टीम,गांव में तेंदुआ दिखने से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त,रात भर जाग कर ग्रामीण कर रहे हैं रखवाली ,आज सुबह 4 बजे गांव के पास देखा गया था तेंदुआ,चौबेपुर के तरी पाठकपुर गांव में दिख जा रहा तेंदुआ.

➡️महराजगंज- गांव के सिवान में शव मिलने से सनसनी,सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोल्हुई क्षेत्र के परसौना सिवान की घटना.

➡️अमरोहा- अमरोहा में नहीं थम रहा आवारा पशुओं का आतंक, सांड के हमले से 11 वर्ष के मासूम बच्चे की मौत, घर लौटते समय बच्चे पर सांड ने किया था हमला, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई बच्चे की मौत, 3 महीनों में छुट्टा पशुओं के हमले से 8 की हुई मौत, हसनपुर थाना क्षेत्र के रुखालू गांव का मामला.

➡️झांसी – सड़क हादसे में घायल एक और बच्चे की मौत, इलाज के दौरान घायल बच्चे की हुई मौत, हादसे में अब तक 3 बच्चों की हो चुकी मौत, 3 लोगों का मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज, अनियंत्रित ट्रक बच्चों को रौंदते हुए फरार हुआ था, पूंछ थाना क्षेत्र के खिल्ली गांव का मामला.

➡️सहारनपुर – सड़क दूधली मे दबंगों ने टेम्पो चालक की पिटाई की, पिटाई की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल , थाना जनकपुरी स्तिथ ट्रांसपोर्ट नगर का मामला.

➡️बरेली- पुरानी पेंशन की मांग को लेकर बरेली में प्रदर्शन, अटेवा पेंशन बचाओ मंच ने निकाली बाइक रैली,हजारों की संख्या में कर्मचारी कर रहे हैं प्रदर्शन,मिनी बाईपास से शहर भर में निकाली गई रैली, पुरानी पेंशन को लेकर कर्मचारियों में भारी आक्रोश.

➡️आगरा- वंदे भारत ट्रेन को पत्थरबाजों से खतरा,पत्थरबाजों ने तोड़ी ट्रेन की 30 खिड़कियां,शरारती तत्वों ने पत्थरबाजी कर पहुंचाया नुकसान,30 से अधिक कोचों को पहुंचाया नुकसान,हजरत निजामुद्दीन से आगरा कैंट के बीच तोड़े गए शीशे,67 दिन में अब तक 30 विंडो के कांच क्षतिग्रस्त,रेलवे विभाग घटना को लेकर गंभीर,मरम्मत जारी.

➡️आगरा- युवक की मौत के बाद हंगामा और पथराव,युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या,11 मई को युवक की हुई थी शादी,ससुरलीजनों ने युवक के घर आकर की थी मारपीट,युवक की शादी के बाद अवैध संबंधों का था आरोप,थाना हरीपर्वत क्षेत्र का कमला.

➡️हापुड़- भ्रूण हत्या और 25 गर्भपात का नहीं मिला रिकॉर्ड,CMO कार्यालय भेजी गई मासिक रिपोर्ट में रिकॉर्ड नहीं,25 गर्भपात का रजिस्टर में रिकॉर्ड नहीं मिला,रिकॉर्ड न मिलने पर लिंग परीक्षण कर भ्रूण हत्या की आशंका,अस्पताल भेजी गई दवाई का बंदरबांट होने की आशंका,6 हजार मिसोप्रोस्टोल दवाई का बंदरबांट होने की आशंका,अस्पताल से अन्य जगह पर किया गया गर्भपात,जांच कमेटी ने जांच कर रिपोर्ट सीएमओ को सौंपी.

➡️अम्बेडकरनगर- युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी,पेड़ से लटकता मिला युवक का शव,ई-रिक्शा चलाकर गुजर बसर करता था मृतक,आत्महत्या,हत्या में उलझी पुलिस जांच में जुटी,घटनास्थल पर SP, ASP,CO समेत कोतवाल मौजूद,टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के इनामीपुर की घटना.

➡️आगरा – श्रीरामलीला कमेटी मंदिर डकैती प्रकरण में बड़ा फैसला, तीनों आरोपी हुए बरी,5 का पहले हो चुका है निधन, 2013 में मठ प्रशासक हरिहर पुरी ने दर्ज कराया था केस, 8 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया गया था मुकदमा, मनकामेश्वर मंदिर स्थित बारहदरी के विवाद का था मामला, एडीजे 11 ने तीनों आरोपियों को किया बरी, संजय तिवारी,बसंत कांत शर्मा और राम आशीष शर्मा बरी, पूर्व विधायक समेत पांच आरोपियों का हो चुका है निधन, केस में मंत्री योगेंद्र उपाध्याय की गवाही रही अहम, योगेंद्र उपाध्याय बोले सत्य की हुई जीत.

➡️ललितपुर- बिजली के बिल जमा करने के नाम किसान लाखों की ठगी,बिजली विभाग में आउटसोर्स से तैनात कर्मी ने की ठगी,पूर्व में भ्रष्टाचार पर विभाग से हटाया गया था नटवरलाल,पीड़ित किसान ने डीएम से लगाई थी न्याय की गुहार,पीड़ित किसान के पास है ठगी कर्मचारी का ऑडियो ,दर्जनों लोगों के पैसा हजम कर चुका है विभाग का चपरासी,बिरधा के पीड़ित ने डेढ़ लाख रुपए की ठगी के लगाए आरोप.

➡️फर्रुखाबाद – फर्रुखाबाद में चल रही जीएसटी की छापेमारी खत्म, कन्नौज,इटावा,फर्रुखावाद में जीएसटी की छापेमारी , छापेमारी में जीएसटी टीम ने पकड़ी बड़ी टैक्स चोरी , केएम इण्डिया फर्म पर निकला 41 लाख का टैक्स, ज्वाइंट कमिश्नर ने 41 लाख टैक्स जुर्माना वसूला , जीएसटी रिटर्न में पाई गई बड़े पैमाने पर गड़बड़ी, थाना कादरी गेट क्षेत्र के ठंडी सड़क का मामला.

➡️नोएडा- M3M बिल्डर के प्रमोटर रूप बंसल गिरफ्तार, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने गिरफ्तारी की, रूप बंसल को ईडी ने गिरफ्तार किया, M3M बिल्डर के ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की थी, ऑडी से लेकर रोल्स रॉयस गाड़ियां बरामद हुई थी, करोड़ों की ज्वैलरी और नगदी ईडी ने बरामद की थी, बेनामी सम्पत्ति और फर्जीवाड़े के सबूत भी मिले थे.

➡️अलीगढ़- ठेके पर अवैध रूप से ब्लैक में बेची जा रही शराब, सुबह 5 बजे से ही शराब की बिक्री हो जाती शुरू, सुबह 10 बजे से पहले ओवर रेटिंग कर मिलता शराब, ब्लैक में देसी शराब बेचने का वीडियो हुआ वायरल, महुआ खेड़ा इलाके के बोनेर के पास का मामला.

➡️लखीमपुर- किसान को बाघ का निवाला बनने का मामला, एक महीने में 5 लोगों को बाघ बना चुका निवाला,बाघ के हमले से हो रही मौतों के बाद आक्रोश, ग्रामीणों ने गजियापुर चौराहे को किया जाम, अंतिम संस्कार करने से परिजनों ने किया इंकार, बाघ को पकड़े जाने की मांग पर अड़े ग्रामीण, तिकुनिया के मंझरा पूरब में बाघ ने बनाया था निवाला, दुधवा बफर के तिकुनिया में लगातार बाघ का हमला.

➡️मुजफ्फरनगर- बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने,जीटी रोड पर लगे पोल में आग से उठती रही चिंगारी,20 सेकंड तक मौत के नीचे से निकलती रही जिंदगी,फाल्ट के दौरान नीचे से गुजरती रही गाड़ियां,लगातार हो रहे फाल्ट के बावजूद नहीं काटी गई बिजली,जर्जर हुए तारों में उठी चिंगारी से मचा हड़कंप,मुजफ्फरनगर के खतौली जीटी रोड का मामला.

➡️बस्ती – युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नगर के मरवटिया बाबू गांव का पूरा मामला.

➡️कौशांबी- जमीनी विवाद में व्यक्ति की निर्मम हत्या,व्यक्ति की धारदार हथियार से की हत्या,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,एसपी सीओ समेत पुलिस मौके पर मौजूद,कोखराज के नोडिया आमद करारी का मामला.

➡️सोनभद्र- म्योरपुर थाने में तैनात होमगार्ड को नहीं मिल रहा न्याय,एक सप्ताह पूर्व दबंगों ने मारपीट कर किया था घायल, दुद्धी थाने में नामजद तहरीर के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई,पुलिस अधीक्षक सोनभद्र को पत्र लिख न्याय की लगाई गुहार.

➡️एटा – एक बार फिर जवाहर तापीय परियोजना में हादसा, गाटर समेत मजदूर 50 फिट नीचे गिरा,हालत गंभीर, पुलिस ने घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया, NS कंस्ट्रक्शन कंपनी में घायल मजदूर करता है कार्य, बगैर, सेफ्टी बेल्ट 50 फीट ऊंचाई पर कर रहा था वेल्डिंग, मलावन के मलावन जवाहर तापीय परियोजना घटना.

➡️दिल्ली- अफजाल अंसारी का सरकारी आवास खाली हुआ,लोकसभा की सदस्यता जाने के बाद आवास खाली,22 जनपथ पर अफजाल अंसारी को मिला था आवास,अफजाल को गैंगस्टर मामले में दोषी ठहराया गया था,सजा के बाद अफजाल की चली गई थी सदस्यता,यूपी के गाजीपुर से बसपा सांसद थे अफजाल अंसारी,जेल में हैं अफजाल अंसारी, परिवार ने खाली किया आवास.

➡️दिल्ली- पहलवानों के खिलाफ हेट स्पीच के तहत FIR दर्ज करने की मांग,दिल्ली पुलिस ने पटियाला हॉउस कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट दखिल की,पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की रिपोर्ट को रिकॉर्ड पर लिया , पटियाला हाउस कोर्ट में मामले में आज सुनवाई टली, पटियाला हाउस कोर्ट में मामले की सुनवाई 7 जुलाई को होगी.

➡️दिल्ली- गैंगस्टर जीवा की पत्नी को सुप्रीम कोर्ट से झटका, पत्नी पायल माहेश्वरी की याचिका SC ने खारिज की, गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से SC ने इनकार किया, सुप्रीम कोर्ट ने कहा इस मामले में अर्जेंसी नहीं है, छुट्टी के बाद नियमित बेंच के पास सुनवाई होगी- SC.

➡️दिल्ली- आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने लिखा पत्र, जयंत चौधरी ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखा,ट्रेनों में आर्मी कम्पार्टमेंट्स सुविधा बहाल करने की मांग, आर्मी कम्पार्टमेंट्स में सिर्फ सेना के लोग यात्रा करते हैं, सेना जवानों की परेशानी को देखते हुए जयंत ने पत्र लिखा.

➡️दिल्ली- दिल्ली BJP के नए ऑफिस का शिलान्यास,दीनदयाल मार्ग पर नए ऑफिस हुआ शिलान्यास,BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया शिलान्यास,दिल्ली BJP का नया दफ्तर 5 मंजिला होगा.

Related Articles

Back to top button