उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें………25.10.2023

➡️लखनऊ- CMS के निमंत्रण पर लखनऊ पहुंचे विदेशी मेहमान,विदेशी मेहमानों ने विधानसभा पर कराया फ़ोटो सेशन,27 देशों के प्रतिनिधियों ने फोटो सेशन किया,ऐतिहासिक बड़े इमामबाड़े का भी किया भ्रमण,भूल भुलैया और बावली का जाना इतिहास,300 से ज्यादा विदेशी मेहमानों ने घूमा बड़ा इमामबाड़ा,राजधानी लखनऊ की विदेशी मेहमानों ने की तारीफ,अंतर्राष्ट्रीय आर्केस्ट्रा प्रस्तुति के लिए आए हैं मेहमान,28 अक्टूबर को CMS में कार्यक्रम का आयोजन,विदेशी मेहमानों की सुरक्षा में पुलिस रही तैनात.

➡️लखनऊ- लखनऊ में बिजली विभाग में अवैध लोग काम कर रहे हैं, नादान महल उपकेन्द्र पर बर्खास्त संविदाकर्मी करता है काम, बर्खास्त संविदा कर्मी को एक्सईएन अपने साथ खुमाते हैं, बर्खास्त संविदा कर्मी जुबैर खान करता है अवैध वसूली , लेसा में फर्जी बिजलीकर्मी डिवीजनों में काम कर रहे हैं, जुबैर ने 6 मंजिला बिल्डिंग का लोड स्वीकृत कर दिया था , विजिलेंस जांच के बाद जुबैर को बर्खास्त किया गया , बर्खास्तगी के बावजूद XEN रमन वसुमित्रा साथ लेकर घूमते हैं.

➡️गोरखपुर- सीएम ने गोरखनाथ मंदिर में लगाया जनता दर्शन, सीएम ने लोगों से की मुलाकात, समस्याएं सुनी, सीएम ने अधिकारियों को निस्तारण के दिए आदेश, सीएम योगी ने अधिकारियों को दो टूक हिदायत दी , जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए, सीएम योगी ने करीब 200 लोगों से की मुलाकात.

➡️लखनऊ- गैर मान्यता प्राप्त मदरसों को नोटिस जारी हुई,प्रतिदिन 10 हजार रुपये का जुर्माना वसूला जाएगा ,शिक्षा विभाग जिलों के मदरसों को जारी किया नोटिस ,नोटिस के मामले में मदरसा बोर्ड ने कहा ,मदरसे शिक्षा विभाग से नहीं संचालित होते हैं- मदरसा बोर्ड,अल्पसंख्यक कल्याण,मदरसा बोर्ड से संचालित होते हैं,यूपी मदरसा शिक्षा परिषद के चेयरमैन मामले पर बोले,मदरसों का समस्त कार्य हस्तानांतरित किया गया था ,अल्पसंख्यक कल्याण विभाग को हस्तानांतरित हुआ था.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,‘इंडिया गठबंधन’ एक बेमल गठबंधन है-ब्रजेश पाठक,यह गठबंधन बहुत दिन टिकने वाला नहीं-पाठक,आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर बोल पाठक,मायावती को ऑफर दिए जाने के बयान पर बोले ,सिर्फ सत्ता के लिए हो रहा गठबंधन-ब्रजेश पाठक,सत्ता के लिए हो रहा गठबंधन टिकेगा नहीं-पाठक,एमपी समेत सभी राज्यों में जीतने जा रहे हैं-पाठक.

➡️लखनऊ- मंत्री दानिश आज़ाद अंसारी का बयान,ये शीर्ष नेतृत्व तय करेगा किसको टिकट मिलेगा,प्रमोद कृष्ण के मायावती को ऑफर पर बोले,‘कांग्रेस ने हमेशा देश को भ्रमित करने का काम किया’,विपक्ष के गठबंधन में कुछ भी नहीं बचा है-दानिश,‘विपक्ष में एकता नहीं है,नाकाम कोशिश कर रहे हैं.

➡️लखनऊ- मदरसे को लेकर बोले मौलाना शाहबुद्दीन रज़वी,सरकार नहीं दे रही है मदरसों को मान्यता-शाहबुद्दीन,शिक्षा विभाग का जुर्माना लगाना गैर कानूनी- शाहबुद्दीन,10 हजार रुपए का जुर्माना लगाना गैर कानूनी,जुर्माना लगाने का किया जाएगा विरोध-शाहबुद्दीन.

➡️लखनऊ- सड़क पर करते समय युवक को वाहन ने मारी ठोकर,घायल युवक की सीएचसी में इलाज के दौरान मौत,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा,बाराबंकी के छंदरैली का रहने वाला था मृतक युवक,गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अमेठी कस्बे की घटना.

➡️अयोध्या- राम मंदिर में होगा रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम,प्राण प्रतिष्ठा के दौरान रामलला को समर्पित होगी चरण पादुका,8 किलो की चांदी से बनाया गया चरण पादुका,कर्नाटक निवासी श्रीनिवासन ने समर्पित किया चरण पादुका,धार्मिक स्थलों पर किया गया चरण पादुका का पूजन,अयोध्या में पूजन के बाद कर्नाटक रवाना हुए श्रीनिवासन,चरण पादुका को लेकर कर्नाटक रवाना हुए श्रीनिवासन,26 अक्टूबर को चरण पादुका को लेकर शुरू करेंगे पद यात्रा,200 राम भक्तों के साथ शुरू करेंगे पदयात्रा,15 जनवरी को अयोध्या पहुंचेगी चरण पादुका यात्रा.

➡️अमरोहा- BJP नेता ने किसान के प्लाट पर कब्जे की कोशिश की, किसान के खाली पड़े प्लाट पर कब्जे की कोशिश की, विरोध करने पर मालिक ने 6 लाख रुपये रंगदारी मांगी, पुलिस ने BJP नेता फरहान अख्तर पर किया केस दर्ज, 3 अन्य साथियों पर भी हुआ पुलिस ने केस किया दर्ज, कब्जा करने की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, हरियाणा गांव निवासी शाह आलम की तहरीर पर केस दर्ज, डिडौली कोतवाली क्षेत्र के मालीखेड़ा का मामला.

➡️भदोही- ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार SI की मौत,गौरीगंज कोतवाली में तैनात था SI नेमतुल्लाह,घायल SI में इलाज के लिए CHC में कराया भर्ती,इलाज के दौरान डॉक्टरों ने किया मृत घोषित,ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से हुए फरार,गोपीगंज कोतवाली के अमवा गांव की घटना.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी पहुंचे बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह,शिक्षा विभाग के कार्यक्रम में हुए सम्मिलित,स्मार्ट क्लास की स्थापना का किया उद्घाटन,दिव्यांग बच्चों में टेबलेट का किया वितरण,आईसीटी लैब का सीएम ने किया शुभारंभ.

➡️नोएडा- नोएडा प्राधिकरण का FD घोटाला EOW को ट्रांसफर,7 महीने में आरोपी को अरेस्ट नहीं कर पाई पुलिस,प्राधिकरण के अफसरों पर भी नहीं हुई कार्रवाई,प्राधिकरण की 200 करोड़ की FD पर लगाई गई थी सेंध,3 करोड़ 90 लाख ट्रांसफर भी कर लिए गए थे,अफसरों की मिलीभगत से फर्जी ID बनाकर हुआ था घोटाला,सेक्टर 58 थाने से EOW ट्रांसफर किया गया केस.

➡️अलीगढ़- पड़ाव मैदान में नवजात बच्ची मिलने से हड़कंप,खैर कस्बे के पड़ाव मैदान में मिली नवजात,सुबह टहलने निकले लोगों को मिली नवजात,पुलिस ने बच्ची को सीएचसी खैर में कराया भर्ती,नवजात बच्ची बिल्कुल स्वस्थ बताई जा रही है,4 से 5 दिन की बताई जा रही है नवजात बच्ची,खैर कोतवाली क्षेत्र के पड़ाव मैदान का मामला.

➡️एटा- एटा जेल में सजा काट रहे कैदी की मौत,आजीवन कारावास की सजा काट रहा था कैदी,कैदी के खिलाफ थाना अवागढ़ में दर्ज था मामला,न्यायालय से हुई थी सुरेंद्र को उम्र कैद की सजा,सुबह अचानक कैदी सुरेंद्र की बिगड़ी हालत,जेल प्रशासन ने कैदी को अस्पताल में कराया भर्ती,इलाज के दौरान कैदी सुरेंद्र की हुई मौत.

➡️अमरोहा- शहर में बड़े पैमाने पर अवैध प्लाटिंग जारी,बिना लेआउट के हो रही अवैध प्लाटिंग,आम के हरे भरे पेड़ों को काटकर प्लाटिंग जारी,कई बीघे में अवैध प्लाटिंग का खेल जारी,प्लॉट बेचकर मोटी रकम वसूलते है ठेकेदार,मामला में अधिकारी नहीं कर रहे कार्रवाई,सदर तहसील के अकबरपुर पट्टी मार्ग का मामला.

➡️बांदा- मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे श्रद्धालुओं पर हुई पत्थरबाजी,श्रद्धालुओं पर अराजक तत्वों ने जमकर की पत्थरबाजी,ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठे 3 बच्चे गंभीर रूप से हुए घायल,3 बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में किया भर्ती,शहर कोतवाली अंतर्गत केन नदी रोड का मामला.

➡️कौशाम्बी- अनियंत्रित होकर पुल के नीचे गिरी कार,हादसे में डॉक्टर दंपति गंभीर रूप से घायल,डॉक्टर दंपति को अस्पताल में कराया भर्ती,प्रयागराज से चित्रकूट के कर्वी लिए निकले थे,कोखराज क्षेत्र के रोही बाईपास की घटना.

➡️एटा – गल्ला मंडी व्यापारियों ने किया जमकर हंगामा, व्यापारियों ने मंडी के दोनों गेट बंद कर किया हंगामा, बाइक सवार बदमाशों ने गल्ला व्यापारी से की थी लूट, 12 लाख रुपए से भरी गुल्लक लेकर हुए थे फरार, चोरी की घटना से व्यापारियों में मचा था हड़कंप, व्यापारियों ने अनिश्चितकालीन के लिए मंडी की बंद, पुलिस ने मंडी में पहुंचकर व्यापारियों को समझाया, कोतवाली नगर के मंडी समिति की घटना.

➡️मेरठ- मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों की गुंडई का मामला, पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा किया दर्ज, पुलिस ने जूनियर डॉक्टरों पर किया मुकदमा दर्ज, महिलाओं की पिटाई के बाद मामूली धाराएं में केस दर्ज, कार्रवाई की मांग लेकर परिवार पहुंचा SSP ऑफिस, घायल बच्चे को लेकर पहुंचे परिजनों को पीटा था, मेडिकल प्राचार्य पर डॉक्टरों को संरक्षण देने का आरोप, मेडिकल कॉलेज परिसर में परिजनों की हुई थी पिटाई.

➡️सहारनपुर– तेंदुए ने कुत्ते को बनाया अपना शिकार, गांव में तेंदुए की आहट से दहशत का माहौल, सूचना मिलने पर पहुंची वन विभाग की टीम, तेंदुए की तलाश में जंगलों में कांबिंग की गई, थाना नकुड क्षेत्र के गांव भटपुरा का मामला.

➡️मेरठ – शराब के नशे में कारोबारी ने युवक को रौंदा, सड़क किनारे खड़े युवक पर चढ़ाई कार, कार की टक्कर से युवक की हुई है मौत, कार की टक्कर का लाइव वीडियो वायरल, भीड़ ने मौके से कारोबारी को पकड़ा, पुलिस ने अज्ञात में दर्ज किया मुकदमा, कारोबारी की गाड़ी से बरामद हुई शराब, आबूलेन पर हुई टक्कर में संवेदनहीन पुलिस.

➡️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम,मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का दिल्ली दौरा आज,दोपहर 1 बजे दिल्ली पहुंचेंगे सीएम धामी,शाम 4 बजे चेन्नई को करेंगे प्रस्थान,GIS के लिए उद्योगपतियों से करेंगे मुलाकात,सीएम धामी समिट को लेकर रोड शो करेंगे,ताज कोरोमंडल में रोड शो करेंगे सीएम धामी,रोड शो के बाद दिल्ली वापस लौटेंगे सीएम धामी,27 अक्टूबर को उत्तराखंड सदन पहुंचेंगे धामी.

➡️देहरादून- मेक्सिको में विश्व की सबसे बड़ी मंडी पहुंचे गणेश जोशी, मंत्री ने उत्तराखंड में निवेश बढ़ाने के लिए अनुरोध किया, मंत्री ने आगामी इंवेस्टर समिट के लिए भी अनुरोध किया, मण्डी कार्यालय में उत्तराखण्डी टोपी पहनाकर सम्मानित किया, विस्तार से मेक्सिको के अधिकारियों से जानकारी ली , मेक्सिको के अधिकारियों ने समिट में आने का आश्वासन दिया.

➡️दिल्ली- भ्रष्टाचार मामले में आरोप तय करने का मामला , सत्येंद्र जैन,अन्य के खिलाफ आरोप तय करने का मामला, सीबीआई ने कोर्ट में FSL रिपोर्ट दाखिल किया, हार्ड डिस्क की सील कवर FSL रिपोर्ट दाखिल किया, FSL रिपोर्ट की कॉपी आरोपियों के वकील को दिया, राउज़ एवेन्यू कोर्ट में अगली सुनवाई 10 नवंबर को होगी.

Related Articles

Back to top button