उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें……06.11.2023

➡️लखनऊ- यूपी के दिग्गज नेताओं का मध्य प्रदेश में जमावड़ा, मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे यूपी के दिग्गज नेता, आज एमपी में अखिलेश यादव, मायावती, ब्रजेश पाठक, मध्य प्रदेश के चुनावी रण में बड़े नेताओं ने डाला डेरा, मध्य प्रदेश के कटनी में जनसभा करेंगे अखिलेश यादव, आज से 2 दिन के मध्य प्रदेश दौरे पर हैं मायावती, अशोक नगर और निवाड़ी में जनसभा करेंगी मायावती, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने भी चुनाव प्रचार को दी धार, गोविंदपुरा, नरेला विधानसभा में करेंगे कार्यकर्ता सम्मेलन, अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के प्रचार में लगे नेता.

➡️लखनऊ- BKT में SS स्कूल की तेज रफ्तार बस पलटी, छात्र-छात्राओं को स्कूल ले जा रही बस पलटी, बस सवार दर्जनों बच्चों को आई गंभीर चोट ,घायल बच्चों का अस्पताल में इलाज जारी , BKT थाना क्षेत्र के भीखा पुरवा के पास का मामला.

➡️लखनऊ – झाड़ियों में मिली बेसुध हालत में युवती, घर से लापता युवती बेसुध हालत में मिली, पारा थाने में दर्ज है युवती की गुमशुदगी रिपोर्ट, युवती को अस्पताल में कराया गया भर्ती, मोहनलालगंज के कल्ली पूरब में मिली युवती.

➡️मेरठ- परतापुर के सौलाना में फूड सेफ्टी टीम की छापेमारी,आलू और रिफाइंड से बन रहा नकली मावा पकड़ा,टीम ने नष्ट कराया 150 किलो नकली मावा ,चीफ फूड सेफ्टी ऑफिसर के नेतृत्व में हुई कार्रवाई

➡️बरेली- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,देवरनिया क्षेत्र के मगरी नवादा गांव की घटना

➡️गोरखपुर- सफाई कर्मचारी ने पत्नी की निर्मम हत्या की,पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया,2 बेटियों को बेरहमी से पीट-पीटकर अधमरा किया,तीनों को मरा समझकर ठेले पर फेंकने जा रहा था,राहगीर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा,गंभीर घायल लड़कियां मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं, आरोपी उमेश नगर निगम में सफाई कर्मचारी है, गोरखपुर में रामगढ़ताल क्षेत्र के महेवा की घटना.

➡️कन्नौज – पशु मोबाइल यूनिट वैन से मिली दवा से 20 भेड़ों की मौत,10 से अधिक भेड़ों की हालत गंभीर,पशु चिकित्सालय की मोबाइल यूनिट वैन से ली थी दवा,दवा पिलाते ही बिगड़ी भेड़ों की हालत,भेड़ों की मौत से पशुपालक को हुआ लाखों का नुकसान, हसेरन ब्लॉक के राजपुर गांव का मामला.

➡️सोनभद्र- युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास,शादी से क्षुब्ध युवक ने डैम में लगाई छलांग,प्रेमिका की शादी दूसरे जगह तय होने से था परेशान , लोगों ने सीआईएसएफ के साथ पुलिस को दी सूचना ,पुलिस की टीम पहुंचने से पहले युवक डैम में डूबा, गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुटी पुलिस, ओबरा थाना क्षेत्र के सेक्टर 10 ओबरा डैम की घटना.

➡️प्रतापगढ़- पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, हिस्ट्रीशीटर उस्मान के पैर में गोली लगी,बाइक सवार हिस्ट्रीशीटर पुलिस को देख भागा, रोकने पर बदमाश ने पुलिस टीम पर की फायरिंग,पुलिस ने बुलेट, असलहा, कारतूस किया बरामद, पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में कराया भर्ती, कंधई थाना के मीरपुर पुलिया के पास हुई मुठभेड़.

➡️बागपत- अवैध रूप से चल रही 5 फैक्ट्री पर हुई छापेमारी, प्रदूषण फैलाने के मामले में पांच फैक्ट्री की सील,एसडीएम ने छापेमारी कर पांच फैक्ट्री की सील ,खेकड़ा क्षेत्र के डूंडाहेड़ा में चल रही थी अवैध फैक्ट्री

➡️गोरखपुर- लापता किशोरी की बड़हलगंज में निर्मम हत्या, दिन में लापता किशोरी की शाम में मिली लाश,पड़ोसी के घर में मिली किशोरी की लाश,किशोरी के पिता ने दुष्कर्म की जताई आशंका,बड़हलगंज थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात

➡️प्रयागराज- अतीक के अवैध साम्राज्य पर होगी बड़ी कार्रवाई, शाहगंज में होटल बंगाल, प्लॉट किया जाएगा कुर्क,6 करोड़ रुपए से अधिक कीमत की संपत्ति कुर्क होगी, पुलिस दोनों संपत्तियों को कुर्क करने की तैयारी में जुटी, हाल में ही 12.50 करोड़ की संपत्ति कुर्क की गई थी.

➡️बुलंदशहर-बुलंदशहर में दबंग पड़ोसी पर लगा रेप का आरोप, नाबालिग को घर ले जाकर रेप करने का आरोप , पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडिकल के लिए भेजा, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, सिकंदराबाद के एक मोहल्ले का मामला

➡️बहराइच – मोबाइल चोर को खंभे से बांधकर डंडे से हुई पिटाई,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,अस्पताल में लोगों का मोबाइल चोरी करने का आरोप,चोर को रंगे हाथों अस्पताल के चौकीदार ने पकड़ा,चोर के पास से चोरी के दो मोबाइल भी हुए बरामद, नगर क्षेत्र में बने मिशन अस्पताल का पूरा मामला.

➡️लखीमपुर- युवक की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या मामला, मामले में हत्या का CCTV फुटेज सामने आया, 2 बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या की, मौके पर पुहंचे SP, घटनास्थल का किया मुआयना, हमलावरों को जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए , मितौली के नवीन तहसील परिसर के पास हुई हत्या.

➡️उन्नाव- उन्नाव में पति ने पत्नी के साथ किया हंगामा, पति को शराब के लिए रुपए न देने पर किया हंगामा, रुपए न मिलने पर पति ने बाइक में लगाई आग, पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में दी तहरीर, पुरवा कोतवाली की हिम्मत खेड़ा गांव का मामला.

➡️बदायूं- साइकिल में बाइक टकराने पर हुआ विवाद, दोनों परिजनों के बीच जमकर हुई मारपीट, दबंगों ने घायल के परिवार की महिलाओं को पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, घायलों को दातागंज सीएचसी में कराया भर्ती, दातागंज के सलेमपुर के पास का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- बीती रात व्यवसाई के साथ मारपीट का मामला, व्यवसाई की तहरीर पर 8 लोगों पर दर्ज हुआ केस , मुकदमा दर्ज होते ही दबंगों की तलाश में जुटी पुलिस , व्यवसाई की पिटाई के बाद दबंगों ने की थी पत्थरबाजी, मारपीट,पत्थरबाजी का वीडियो हुआ था वायरल, बसखारी के मसढ़ा बाजार में हुई थी मारपीट.

➡️देहरादून- आज CBI के सामने नहीं पेश होंगे हरीश रावत, बेड रेस्ट पर होने के चलते आज नहीं होंगे पेश, हाल ही में हरीश रावत का हुआ था एक्सीडेंट, स्टिंग प्रकरण केस में CBI ने आज बुलाया था, वॉइस सैम्पल के लिए हरीश रावत को बुलाया था.

➡️दिल्ली- दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का बयान, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला,9 साल में दिल्ली को गैस चैंबर बना दिया- सचदेवा,पंजाब में पराली की वजह से दिल्ली में प्रदूषण- सचदेवा,दिल्ली के लोग परेशान हैं, सांस फूल रही- सचदेवा.

➡️दिल्ली- मुजफ्फरनगर में स्कूल में छात्र को थप्पड़ मारने का मामला, SC में केस की सुनवाई टली, अब 10 नवंबर को अगली सुनवाई , UP सरकार ने कहा केजीएमयू बच्चे की काउंसिलिंग करेगी, सुप्रीम कोर्ट ने कहा NIMHANS बेहतर संस्था है, बच्चे के पिता ने बच्चे के CBSE स्कूल में प्रवेश की मांग की.

Related Articles

Back to top button