अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडाजिला मिर्जापुरजौनपुरनोएडामेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें………. 17.03.2024

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान , हम लोग चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं-केशव,80 की 80 सीटें इस बार जीतने जा रहे हैं-केशव ,विपक्ष हताश और निराशा है – केशव प्रसाद मौर्य ,इसलिए बे बुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं-केशव,इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर बोल केशव प्रसाद मौर्य ,हम लोग पारदर्शिता चाहते हैं – केशव प्रसाद मौर्य SC के आदेश पर चीजों को सार्वजनिक किया गया-केशव, हम लोग पारदर्शिता के साथ आगे बढ़ेंगे – केशव ,विपक्ष पूरी तरह से मुद्दा विहीन हो चुका है – केशव , सपा और इंडिया गठबंधन धीरे-धीरे समाप्ति की ओर है-केशव.

➡लखनऊ- सपा और बसपा के नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल, सपा के पूर्व सांसद देवेंद्र सिंह यादव ने बीजेपी ज्वाइन की, एटा से पूर्व सपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह यादव बीजेपी में शामिल,सपा नेता संदीप पाल ने ज्वाइन की भाजपा, OBC वर्ग के बड़े नेता संदीप पाल भाजपा में शामिल,बीएसपी नेता अनिल पाण्डेय भी बीजेपी में हुए शामिल ,लखनऊ केंट से बीएसपी प्रत्याशी रहे थे अनिल पांडेय ,भूपेंद्र सिंह चौधरी और ब्रजेश पाठक ने ज्वाइनिंग कराई बीजेपी,लोकसभा चुनाव से पहले सभी ने ज्वाइन की भाजपा , बीजेपी कार्यालय में सभी को सदस्यता दिलाई गई.

➡नोएडा -यूट्यूबर एल्विश यादव हुआ गिरफ्तार, नोएडा पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार किया, जहर सप्लाई मामले में एल्विश गिरफ्तार, पूछताछ के बाद एल्विश यादव गिरफ्तार.

➡मथुरा- मथुरा वृन्दावन में होली 2024 का शेड्यूल, 17 मार्च को श्रीजी मंदिर में लड्डू होली बरसाना,18 मार्च को लट्ठमार होली बरसाना में मनाई जाएगी ,19 मार्च को नंद भवन में लट्ठमार होली नंदगांव , 20 मार्च को रंगभरी एकादशी वृंदावन में होगी,21 मार्च को बांके बिहारी मंदिर में फूलों की होली ,24 मार्च को होलिका दहन मथुरा विश्राम घाट में ,25 मार्च को पूरे ब्रज में होली का उत्सव मनाया जाएगा , 30 मार्च को रंग पंचमी पर रंगनाथ जी मंदिर में होली.

➡हापुड़-पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया, नहर के पास खंडहर में चल रही थी अवैध तमंचा फैक्ट्री , पुलिस ने आरोपी शाहआलम निवासी राधना को पकड़ा, 20 तमंचे, 2 अर्धनिर्मित तमंचे 5 कारतूस, उपकरण बरामद , सिंभावली पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

➡आगरा- हेलमेट लगाकर ऑटो चलाने को मजबूर चालक, ट्रैफिक पुलिस के डर से हेलमेट लगाकर चला रहा ऑटो,बिना हेलमेट पहने ऑटो चलाने पर हुआ था चालान-चालक , नो पार्किंग की जगह हेलमेट न पहनने को लेकर चालान,टेंपो चालक अब हेलमेट पहनकर चला रहा है टेंपो ,बलराम सिंह का एक हजार रुपए का किया चालान , अब टेंपो के अंदर हेलमेट पहने दिखाई दे रहे चालक.

➡अमरोहा- झोपड़ी में आग लगाने का मामला, पुलिस की जांच में मामला फर्जी निकला,महिला ने खुद लगाई थी झोपड़ी में आग ,जमीनी विवाद के चलते लगाई गई आग ,कोर्ट में विचाराधीन है जमीन का मामला , सीओ,कोतवाल ने मौके पर जांच पड़ताल की, आग लगाकर लाभ उठाना चाहती थी महिला-CO , नगर कोतवाली क्षेत्र के किशनगढ़ का मामला.

➡कौशाम्बी- तेज रफ़्तार अनियंत्रित कार डिवाइडर पर चढ़ी, कार सवार आधा दर्जन लोग हुए घायल,पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा , कोखराज थाना के सुहेला के पास का मामला.

➡मेरठ- पुराने विवाद के चलते दो पक्ष में खूनी संघर्ष, दोनों पक्ष में पथराव,मारपीट,चले धारदार-हथियार,दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल ,एक पक्ष के घर में घुसकर बोला गया हमला ,घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भेजा, थाना मवाना के भैसा गांव का मामला.

➡मुजफ्फरनगर – बुजुर्ग ने गंगनहर में कूदकर आत्महत्या की, पुलिस और गोताखोर शव तलाशने में जुटे, घटनास्थल पर मिले कागजों से हुई पहचान, पारिवारिक विवाद में आत्महत्या की आशंका, भोपा थाने के बेलडा नहर पुल का मामला.

➡मेरठ- आश्रम में महंत से लूट की वारदात का खुलासा, मां के उपचार लिए लूटे थे महंत के कुंडल, 1 लुटेरा आकाश गिरफ्तार, दूसरा जेल में है बंद,लुटेरे से महंत के लूटे गए 8 तोले के कुंडल बरामद , हस्तिनापुर पुलिस ने किया लूट का खुलासा.

रायबरेली- गोला बारुद के लाइसेंसी कारखाने पर भीषण विस्फोट, विस्फोट में 1 युवक की मौत, 1 की हालत गंभीर, गंभीर हालत में घायल जिला अस्पताल रेफर, घायल और मृतक थे चचेरे भाई, पुलिस मौके पर मौजूद, हराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहरेमऊ गांव की घटना.

➡मथुरा – बांके बिहारी मंदिर मे दर्शन के लिए लोगों की भीड़, बांके बिहारी मंदिर जाने वाली गलियां में भारी भीड़,दर्शनों के लिए लंबी-लंबी कतारों में खड़े रहे श्रद्धालु ,बांके बिहारी मंदिर से विद्यापीठ चौराहे तक जाम , सड़क पर वाहनों की कतार,ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त, ब्रज में चल रहे होली के उसत्व के चलते भारी भीड़.

➡मेरठ- नाबालिग की हत्या में 3 सगे भाइयों को उम्रकैद, 11 साल पहले रॉड से पीट-पीटकर की थी हत्या,आंखे निकाल गड्ढे में छिपाया था शाहरुख का शव ,14 वर्षीय शाहरुख की बर्बरता से की थी हत्या ,आजीवन कारावास, 30-30 हज़ार के अर्थदंड से दंडित , अपराधी बनने से इंकार करने पर की थी शाहरुख की हत्या,समझौते के लिए मां को 35 लाख का दिया था ऑफर , लिसाड़ी गेट के अहमदनगर का रहने वाला था शाहरुख .

➡नोएडा -यूट्यूबर एल्विश यादव पुलिस हिरासत में, हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ, रेव पार्टियों में ज़हर सप्लाई मामले में हिरासत में एल्विश , पूछताछ के बाद गिरफ्तारी कर सकती है पुलिस, सेक्टर 20 पुलिस ने एल्विश यादव को हिरासत में लिया.

➡अम्बेडकरनगर-2 भाइयों ने कार को बना दिया हेलीकॉप्टर, कार को मोडीफाई कर बनाया हेलीकाप्टर, अकबरपुर पुलिस ने मोडीफाई कार को किया सीज. शादी में दुल्हन ले जाने के लिए कार को किया था मोडीफाई, कार को मोडीफाई कर हेलीकाप्टर बनाया गया, पेंट कराने जा रही कार को पुलिस ने रुकवाया, अकबरपुर बस अड्डे से कार को पकड़ा गया, मालीपुर थाना क्षेत्र के खजुरी बाजार के रहने वाले हैं दोनों भाई.

➡आगरा – बंद मकान में बुजुर्ग का शव मिलने से फैली सनसनी , पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव निकाला बाहर,शव से आ रही दुर्गंध, काफी दिन पुराना है शव ,बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना, ,पुलिस फोर्स के साथ एसीपी लोहामंडी मौके पर मौजूद , शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा, पूरे घर में छानबीन कर मामले की जांच कर रही पुलिस, थाना शाहगंज साकेत कॉलोनी चौराहे के पास का मामला.

➡गोरखपुर- BJP की मीडिया कार्यशाला का हुआ आयोजन, गोरखपुर क्षेत्र की मीडिया कार्यशाला का हुआ आयोजन,लोकसभा 24 के चुनाव को लेकर आयोजित है कार्यशाला , गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किया सबका स्वागत, मुख्यातिथि राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला का किया स्वागत, मोदी का परिवार 4 जून को 400 के पार जाएगा- प्रेम शुक्ला, UP की जनता श्रीराम के चरणों में मतदान करेगी- प्रेम शुक्ला.

➡मैनपुरी – तहसीलदार के पेशकार की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, अचानक जानवर सामने आ जाने से हुई दुर्घटना, बुझिया पुल के पास कार बुरी तरह से हुई क्षतिग्रस्त.

➡उन्नाव- हत्या के मामले में 19 साल बाद सजा, न्यायालय ने 6 अभियुक्तों को सुनाई उम्रकैद, 17-17 हज़ार के आर्थिक दंड की भी सजा, कुल्हाड़ी से हमला कर की गई थी हत्या, 1 महिला आरोपी की ट्रायल के दौरान हो चुकी है मौत, बारासगवर के गढ़ेवा गांव में 2004 में हुई थी हत्या.

➡अयोध्या- अयोध्या में महात्मा गांधी वार्ड के लोग परेशान, ‌करीब 500 परिवार वार्ड की समस्या से परेशान, परेशान लोगों ने रामपथ मार्ग को किया जाम,6 महीने से वार्ड की समस्या से परेशान-स्थानीय , शिकायत के बाद भी नहीं हो रही कार्रवाई-स्थानीय.

➡मेरठ- घर में जल रही मोमबत्ती से लगी भीषण आग, आग लगने से पिता,बेटी गंभीर रूप से झुलसी , आग लगने से घर का सामान भी जलकर राख, ग्रामीण ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू, थाना सरधना के नवाबान नई बस्ती का मामला.

➡मुज़फ्फरनगर- चेकिंग में 2 अंतर्राज्यीय शराब सप्लायर गिरफ्तार, पुलिस ने 10 टायरा ट्रक व फॉर्च्यूनर गाड़ी पकड़ी, ट्रक से 535 पेटी पंजाब मार्का अंग्रेजी शराब बरामद, पकड़ी गई अंग्रेजी शराब की कीमत 40 लाख रुपये, आगामी लोकसभा चुनाव में खपत होनी थी शराब, बुढ़ाना पुलिस, आबकारी टीम ने की संयुक्त कार्रवाई.

➡वाराणसी- वाराणसी पहुंचे पॉप सॉन्ग गायक मीका सिंह, बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में किया दर्शन, बाबा काल भैरव मंदिर में मीका सिंह ने टेका मत्था , IIT BHU में आयोजित टक्नेक्स कार्यक्रम में शामिल होंगे.

➡ग्रेटर नोएडा -डीएम और ज्वाइंट सीपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, गौतमबुध नगर को 120 सेक्टर में बांटा गया,, सर्विलांस से लेकर हर एक पर की जाएगी मॉनिटरिंग, लोकसभा प्रत्याशी 95 लाख रुपए तक करेंगे खर्च, जिले में करीब 1028 हिस्ट्रीशीटर पर की गई कार्रवाई, अवैध शराब मादक पदार्थ देने वाले लोगों पर होगी कार्रवाई.

➡कानपुर – नाली के विवाद को लेकर जमकर हुई मारपीट, दबंग डब्बू पांडेय, उनके साथियों ने मारपीट की, दबंग ने महिलाओं को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, कानपुर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र का मामला.

➡बाराबंकी- भूसे से भरे पिकअप में अचानक लगी आग,अज्ञात कारणों से धू-धूकर जला पिकअप , घुंघटेर थाना क्षेत्र के कस्बा बज गहनी का मामला.

➡दिल्ली- अरविंद केजरीवाल को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया, दिल्ली जल बोर्ड घोटाला मामले में पूछताछ के लिए बुलाया,ED ने 18 मार्च को मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है , दिल्ली जल बोर्ड घोटाले मामले में पहली बार ED ने समन भेजा.

➡दिल्ली-कांग्रेस विधायक राजेंद्र भंडारी बीजेपी में शामिल, सीएम पुष्कर सिंह धामी, उत्तराखंड प्रभारी मौजूद, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने दिलाई सदस्यता, आज राजेंद्र भंडारी बीजेपी में शामिल हुए-सीएम, राजेंद्र भंडारी राजनीति में काफी सक्रिय हैं-CM, उत्तराखंड में कांग्रेस को फिर बड़ा झटका लगा.

➡दिल्ली- आम आदमी पार्टी विधायक दिलीप पांडे का बयान , आप सब ने देखा की एक के बाद एक ईडी ने समन भेजा-दिलीप , सवालों के जवाब देने के बजाय ईडी कोर्ट गई-दिलीप पांडे ,खुद ही कोर्ट के फैसले को मानने से इनकार कर दिया-दिलीप, डेट लगी 16 मार्च को केजरीवाल कोर्ट में हाजिर हुए-दिलीप.

Related Articles

Back to top button