उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें….* 05.07.2024

➡लखनऊ- मंत्री सुरेश खन्ना के सामने विरोध-प्रदर्शन, गंदे पानी में बैठकर व्यक्ति ने प्रदर्शन किया, इलाके में साफ-सफाई न होने से लोग परेशान, आलमबाग के गीतापल्ली में पहुंचे थे सुरेश खन्ना, नगर निगम पर साफ-सफाई न कराने का आरोप, जोनल सफाई इंस्पेक्टर का वेतन काटने के निर्देश, सफाई व्यवस्था का जायजा लेने गए थे सुरेश खन्ना, मंत्री सुरेश खन्ना लखनऊ के प्रभारी मंत्री हैं.

➡लखनऊ- 2 युवकों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, दबंगों ने कमरे में बंद कर दोनों युवकों को पीटा, दबंगों ने बेल्टों से जमकर दोनों युवकों को पीटा, लोगों ने सोशल मीडिया पर किया वीडियो वायरल, चौक कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा वीडियो.

➡लखनऊ- हापुड़ में STF ने 4 शराब तस्करों को अरेस्ट किया, 30 लाख कीमत की अंग्रेजी शराब बरामद की गई,सुरजीत, सतनाम, जगत और अरविंद गिरफ्तार.

➡अमरोहा- अमरोहा में युवक के साथ की शर्मनाक करतूत, दबंगों द्वारा युवक का गुप्तांग काटने का आरोप,मामूली बात को लेकर हुआ था दोनों में विवाद, निजी डॉक्टर से इलाज करने को मजबूर पीड़ित,अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला

➡फिरोजाबाद- करंट लगने से युवक की मौके पर मौत, कूलर में पानी डालते समय दौड़ा था करंट, युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम,शिकोहाबाद क्षेत्र के दखिनारा गांव की घटना

➡अमेठी- डायल‌112 के सिपाही ने मजदूर को जड़ा थप्पड़, मजदूर को सिपाही द्वारा थप्पड़ जड़ने का वीडियो वायरल, गौरीगंज क्षेत्र के लठहापुर गांव का बताया जा रहा वीडियो

➡बलिया- संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव मिलने से हड़कंप, युवक के सिर पर गहरे चोट के मिले निशान, मौके पर CO, फॉरेंसिक टीम व स्थानीय पुलिस पहुंची, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,दोकटी थाने के श्रीपतपुर गांव का मामला.

➡जालौन- 2 बच्चों के साथ मारपीट कर तालिबानी सजा का मामला,पुलिस ने बर्बरता करने वाले आरोपियों पर नहीं की कार्रवाई, पुलिस ने 4 दिन बीत जाने के बाद भी दर्ज नहीं किया केस,आरोपियों के खिलाफ दर्ज नहीं किया गया कोई भी मुकदमा, होटल कर्मचारियों ने चोरी के शक में बच्चों से की थी बर्बरता , उरई कोतवाली क्षेत्र के नगर का मामला.

➡बस्ती- बस्ती में जनप्रतिनिधियों से मिले सीएम योगी, बस्ती, संतकबीरनगर,सिद्धार्थनगर के नेताओं से मिले CM, सांसदों और विधायकों से सीएम योगी ने की चर्चा,सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से विकास को लेकर वार्ता.

➡मिर्जापुर – भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, खड़े ट्रेलर से जा टकराई बोलेरो कार, बोलेरो सवार दो लोगों की हुई मौत,दंत चिकित्सक समेत बेटे की हुई मौत, परिवार समेत रॉबर्ट्सगंज जा रहे थे डॉक्टर,पुलिस ने क्रेन से गाड़ी को निकाला बाहर,राजगढ़ थाना क्षेत्र के सोनवर्षा का मामला.

➡मुरादाबाद – आवास विकास के अधिकारियों ने मंदिर को किया सील, आवास विकास के अधिकारियों ने भगवान को किया कैद, बुद्धि विहार में नीलकंठ महादेव के मंदिर को किया सील, आवास विकास की कार्रवाई से कॉलोनी वासियों में आक्रोश, मंदिर की जगह को आवास विकास बता रहा पार्क की जगह, भारी पुलिस फोर्स भी मंदिर परिसर में पहुंचा, मझोला थाना क्षेत्र के बुद्धि विहार में मौजूद है मंदिर.

➡मुरादाबाद- बारिश में मकान की छत गिरने से हादसा, 2 बच्चों की छत के मलबे में दबकर मौत, छत गिरने से भाई-बहन की मौके पर मौत, आसपास के लोगों ने बमुश्किल मलबा हटाया, जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे अधिकारी, बिलारी ब्लॉक के ग्राम भीड़बारी का मामला.

➡हरदोई- गोवंशों के अवशेष मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप, 2 दिन पहले गांव से गायब हुए थे ग्रामीण के 2 बैल, मवेशी को नहर के किनारे खेत में काट कर छोड़ें अवशेष, पुलिस ने अज्ञात गोकशों के विरुद्ध दर्ज किया मुकदमा, हरदोई के टड़ियावां क्षेत्र के ग्राम रमदानकुंई का मामला.

➡सहारनपुर – फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी अंकुश को पुलिस ने पकड़ा, बेहट में बाइक से गैंग लेकर अंकुश ने फायरिंग की थी, दोस्तों के साथ मिलकर वर्चस्व को लेकर की थी फायरिंग, 6-7 बाइकों पर सवार होकर अंकुश ने की थी फायरिंग , हवालात में अंकुश माफी मांगते हुए उठक बैठक लगा रहा, बेहट थाना क्षेत्र के अंबेहटा गांव में की गई थी फायरिंग.

➡बांदा- बबेरू CHC के कूड़ेदान में नवजात का मिला शव , अस्पताल की सफाईकर्मी को मिला शिशु का शव, अस्पताल कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने शिशु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अस्पताल कर्मियों से पूछताछ कर पुलिस जांच में जुटी, बबेरू कोतवाली क्षेत्र के बबेरू सीएचसी का मामला.

➡बदायूं – प्राथमिक, जूनियर हाईस्कूल में भरा पानी, स्कूल के प्रांगण में नाला बंद होने से भरा पानी, जलभराव होने से शिक्षक, छात्र-छात्रा हुए परेशान, गुस्साए बच्चों व स्कूल स्टाफ ने लगाए जाम, मामले की जानकारी पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन के बाद खुला जाम, सिविल लाइंस क्षेत्र के आरिफपुर नवादा का मामला .

➡बलिया- भाजपा नगर पालिका अध्यक्ष का विवादित बयान, अध्यक्ष मिठाई लाल गुप्ता का विवादित बयान , बलिया के विकास पर बोले ‘पाकिस्तान से भी बुरा हाल’ , बलिया में कोई भी टैक्स नहीं देना चाहता- मिठाई लाल, हमारे यहां मंदिर भी नाली के ऊपर बने है- मिठाई लाल

➡सीतापुर – सीतापुर में युवक से दबंगों ने की मारपीट ,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ,पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में दी थी लिखित तहरीर ,पीड़ित का आरोप थाने से दारोगा भूपेंद्र सिंह ने भगाया ,जबरन दबाव बनाकर पुलिस करवाना चाह रही समझौता, सिधौली कोतवाली का मामला

➡शाहजहांपुर- महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,परिजनों ने रोड जाम किया, हंगामा काटा ,परिजनों की पुलिस से हुई तीखी नोकझोंक ,ससुराल में फांसी पर लटका मिला था महिला का शव , थाना निगोही के सातवां बुजुर्ग गांव की घटना

➡बागपत- भाई से मिलने आए युवक की मौत, सड़क हादसे में हुई युवक की मौत,ट्रैक्टर के नीचे दबने से युवक की मौत , मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी पुलिस, बागपत क्षेत्र के सरूरपुर में हुई मौत

➡लखीमपुर- पहली बारिश में ही गिरी नवनिर्मित नाले की दीवार, लाखों रुपए की लागत से बनी दीवार बारिश में गिरी,नगर पंचायत में EO-ठेकेदार के गठजोड़ से भ्रष्टाचार,नगर पंचायत खीरी में विकास कार्यों के जांच की मांग.

➡आगरा – लुटेरे बदमाश से पुलिस, एसओजी की हुई मुठभेड़, पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश हुआ घायल, कब्जे से तमंचा, कारतूस, पीली धातु की चेन बरामद, मॉल के बाहर बाइक सवार महिला से लूटी थी चैन, मुखबिर की सूचना पर खासपुर चौराहे से किया अरेस्ट , न्यू आगरा पुलिस, सिटी एसओजी ने की जॉइंट कार्रवाई.

➡वाराणसी – वाराणसी में युवक का मिला शव, सिर पर वार कर हत्या की आशंका , हत्या के बाद खाली प्लॉट में शव को फेंका, मृतक के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, पुलिस और फोरेंशिक टीम जांच में जुटी,सिगरा क्षेत्र के पिशाच मोचन पोखरे का मामला.

➡सोनभद्र- पेड़ से बांधकर नाबालिग की पिटाई का मामला, मामले में ब्राह्मण समाज ने किया कोतवाली का घेराव, भाजपा सहित सभी दल के नेता बैठे धरने पर, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे,पेड़ काटने से मना करने पर युवकों ने की थी पीटाई ,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ था वायरल,धरना दे रहे लोगों को समझाने पहुंचे BJP MLA भूपेश चौबे, मामले में आरोपी 2 लोगों को पुलिस पहले ही भेजा चुकी जेल,राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ऊंचडीह गांव का मामला.

➡प्रयागराज – बहुचर्चित पंकज महिंद्रा अपहरण कांड मामला,डॉन बब्लू श्रीवास्तव को कोर्ट ने दोषमुक्त किया, 2015 में सर्राफा व्यापारी पंकज महिंद्रा का अपहरण हुआ था,अपहरण के बाद बब्लू के नाम पर मांगी गई थी फिरौती, STF ने फतेहपुर से पंकज को सकुशल बरामद किया था, बरेली जेल में बंद डॉन बब्लू को कोर्ट ने दोषमुक्त किया, सह अभियुक्त संकल्प श्रीवास्तव भी दोषमुक्त ,प्रयागराज जिला कोर्ट ने सुनाया फैसला.

➡बदायूं – पंचायत सहायकों ने SDM बिसौली को सौंपा ज्ञापन,सीएम को संबोधित ज्ञापन SDM बिसौली को सौंपा,पंचायत सहायकों की मांग है की मानदेय बढ़ाया जाए, 6 हजार रुपये से बढ़ाकर 18 हजार रुपये किया जाए, 6 हजार रुपए में नहीं हो रहा परिवार का भरण पोषण,मानदेय को डीबीटी के माध्यम से खाते में भेजा जाए, पंचायत सहायकों को स्थाई करके समूह ग का मिले दर्जा ,बदायूं के बिसौली तहसील क्षेत्र का मामला.

➡मथुरा- सीमा सशस्त्र बल के जवान ने दी तहरीर,नामजद लोगों पर लगाया गंभीर आरोप, परिवार से मारपीट, पत्नी से छेड़छाड़ का लगाया आरोप,महावन क्षेत्र के कुंजी पचावर का रहने वाला जवान

➡सीतापुर- तालाब पर बने अवैध कब्जेदारों पर चला बुलडोजर, तालाब पर बने अवैध अतिक्रमण को गिराया गया, डीएम के आदेश के बाद अवैध कब्जेदारों पर कार्रवाई, शहर के रामलीला मैदान पर के पास हुई कार्रवाई,तालाब पर बने मकान को बुलडोजर से गिराया गया, नायब तहसीलदार के नेतृत्व में की गई कार्रवाई.

➡जालौन- युवक ने नाबालिग किशोरी के साथ किया दुष्कर्,किशोरी को घर बुलाकर दिया घटना को अंजाम,पीड़ित परिजनों ने घटना की पुलिस से की शिकायत,पुलिस ने आरोपी युवक पर केस दर्ज कर पकड़ा, जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡बरेली- भारत समाचार की खबर का दमदार असर, बारिश में अर्धनिर्मित पुल बहने का मामला, जिलाधिकारी ने खबर का लिया संज्ञान, डीएम ने मौके पर भेजी इंजीनियरों की टीम,डीएम ने जल्द कच्चा पुल बनाने के दिये निर्देश, लोगों को आने जाने में हो रही थी दिक्कत, भोजीपुरा थाना क्षेत्र के अग्रास गांव का मामला.

➡हमीरपुर- साइबर सेल प्रभारी द्वारा गाली देने का मामला , एसी मैकेनिक को गाली देने के मामले ने पकड़ा तूल, जिले के दर्जनों एसी मैकेनिक ने सौंपा ज्ञापन, एसपी को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग कर रहे,. साइबर प्रभारी ने एसी से पानी टपकने पर किया था फ़ोन, फोन पर एसी मैकेनिक को दी थी जमकर गालिया, गाली देने का ऑडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,हमीरपुर मुख्यालय का मामला.

➡सीतापुर- जर्जर पुल दे सकता है मौत को दावत, प्रशासन की अनदेखी के चलते हो सकता हादसा, प्रशासन ने पुल को किया था जर्जर घोषित, पुल को प्रशासन ने किया था बंद, लगाया था बोर्ड,शरारती तत्वों ने पुल पर बनी दीवार को तोड़ा,दीवार तोड़ने के साथ ही चेतावनी बोर्ड भी हटाया,जर्जर पुल पर आवागमन फिर से हुआ शुरू,शहर कोतवाली क्षेत्र में है कच्चा पुल.

➡महोबा – HT लाइन की चपेट में आने से लाइनमैन की मौत, डाल नहर फीडर में काम करते समय हुई मौत,शटडाउन के बावजूद हाईटेंशन लाइन में उतरा करंट,लाइनमैन की मौत से आक्रोशित परिजनों ने किया जाम,चरखारी कोतवाली क्षेत्र के बमरारा रोड के पास की घटना

➡झांसी- यूपी सरकार में मंत्री बेबीरानी मौर्य का बयान, हाथरस सत्संग में भगदड़ पर बोलीं बेबीरानी मौर्य, जिला प्रशासन की कोई गलती नहीं – बेबीरानी मौर्य,‘जितने लोगों की अनुमति मांगी थी, उतनी दी गई’,.ऐसे आयोजन में आयोजक जिम्मेदार होते हैं- बेबीरानी,बाबा के पैरों की धूल लेने के लिए लोग दौड़े – बेबीरानी, लोग अपनी भावना से चरणों की धूल लेते हैं- बेबीरानी.

➡मिर्जापुर – भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, खड़े ट्रेलर से जा टकराई बोलेरो कार,बोलेरो सवार दो लोगों की हुई मौत,दंत चिकित्सक समेत बेटे की हुई मौत, परिवार समेत रॉबर्ट्सगंज जा रहे थे डॉक्टर, पुलिस ने क्रेन से गाड़ी को निकाला बाहर, राजगढ़ थाना क्षेत्र के सोनवर्षा का मामला.

➡देहरादून- कई इलाकों में बारिश का रेड अलर्ट जारी, 5 और 6 जुलाई को भारी बारिश के आसार, कुमाऊं के कई हिस्सों के लिए रेड अलर्ट जारी,गढ़वाल क्षेत्र में 24 से 48 घंटों के लिए ऑरेंज अलर्ट,7 जुलाई से बारिश कम होने की आशंका.

➡दिल्ली- NEET-PG परीक्षा की नई तारीख का एलान, 11 अगस्त को NEET- PG की परीक्षा होगी, 2 पालियों में कराई जाएगी NEET- PG परीक्षा

➡दिल्ली- दिल्ली सरकार में पर्यावरण मंत्री गोपाल राय का बयान, BJP काम रोको अभियान चला रही है- गोपाल राय, केजरीवाल सरकार के काम रोक रही BJP- गोपाल राय,‘दिल्ली सरकार ने देश में शिक्षा का मॉडल पेश किया’.

Related Articles

Back to top button