अयोध्याउत्तरप्रदेशगोंडालखनऊ

शेखर न्यूज़ पर अपराह्न 3:30 बजे की बड़ी खबरें……20.02.2024

➡️दिल्ली-NCR में फिर बिगड़ा मौसम का मिजाज, झमाझम बारिश ने बढ़ाई ठंड,हिमाचल-लद्दाख में रेड अलर्ट

➡लखनऊ- इंपैक्ट होराइजन सीएसआर कॉन्क्लेव का आयोजन आज,एफडीआई कॉन्क्लेव व एआई कॉन्क्लेव का भी आयोजन,कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल,कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी होंगे शामिल,इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, गोमती नगर में समारोह का आयोजन,कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी के रोडमैप का प्रस्तुतिकरण.

➡अमेठी- सांसद स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे का आज दूसरा दिन,जन संवाद विकास यात्रा में शामिल होंगी स्मृति ईरानी,लोगों की समस्याओं को सुनेंगी सांसद स्मृति ईरानी,गेस्ट हाउस से निकल कर पहुंचेंगी दलशाहपूर ,दलशाहपूर से लोहरता जाएंगी सांसद स्मृति ईरानी,नरैनी,भेंटूवा,अमईमाफी जाएंगी सासंद स्मृति ईरानी,हीरापूर,मई टीकवर भी जाएंगी सासंद स्मृति ईरानी,मदेरिका जाने के बाद गेस्ट हाउस पहुंचेंगी स्मृति ईरानी.

➡ग्रेटर नोएडा- दादरी नगर पालिका के खिलाफ सभासदों का विरोध,दादरी नगर पालिका के भ्रष्टाचार के खिलाफ खोला मोर्चा,14 सभासदों ने जिलाधिकारी को सौंपा अपना इस्तीफा,सभासदों ने चेयरमैन गीता पंडित पर लगाए आरोप,अधिशासी अधिकारी पर भी भ्रष्टाचार का आरोप ,सूरजपुर कलेक्ट्रेट पहुंचकर 14 सभासदों ने दिया इस्तीफा.

➡लखीमपुर- ट्यूशन को लेकर दो शिक्षक आपस में भिड़े,एक शिक्षक ने दूसरे को पिटवाने के लिए गुंडे बुलाए,कॉलेज परिसर में ताबड़तोड़ फायरिंग से मची भगदड़,शिक्षक व बोर्ड परीक्षा प्रभारी गंभीर रूप से घायल हुए,दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया, दोनों में फिर भिड़ंत हुई,एक पक्ष के शिक्षक, अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया,संपूर्णानगर के पब्लिक इंटर कॉलेज में भिड़े थे शिक्षक.

➡महराजगंज- छोटे उद्यमियों को वित्त राज्यमंत्री देंगे उपहार,1 हजार करोड़ लोन का उपहार देंगे पंकज चौधरी,पीएम मोदी ने भारत को विश्वसनीय राष्ट्र बनाया-पंकज,‘विरोधी दल अर्थव्यवस्था चौपट होने की राग अलापता था’,‘हमनें भारत की ग्रोथ दिखाकर दुनिया को चौंका दिया है, कोविड के बाद भी भारत के बैंक दिवालिया नहीं है- पंकज,मैंने कभी व्यापारियों से चंदा न लिया न ही मांगा- पंकज चौधरी ,‘महराजगंज में हमने रेल लाकर उद्यमियों को मजबूत किया’.

➡सीतापुर- सड़क हादसे में पति की मौत, बेटा व पत्नी घायल,मदद के बहाने घायल पत्नी के जेवर किए चोरी- परिजन,पुलिस पिकेट के नजदीक वारदात, फिर भी आभूषण चोरी,मीडिया से बात करने नहीं दे रहे नवागत दारोगा- परिजन,बाइक पर सवार होकर जा रहे थे सभी लोग,अनियंत्रित पिकअप ने मारी टक्कर, मौके से हुआ फरार,पिसावां थानाक्षेत्र के जल्लापुर चौराहे का मामला.

➡गाज़ियाबाद- लूट के आरोपियों के साथ हुई मुठभेड़,पिस्टल के बल पर की थी लूटपाट,मीडिया चैनल के कैब ड्राइवर से की थी लूट,लुटेरों ने पुलिस पर की फायरिंग,जवाबी कार्रवाई में पैर में लगी गोली,इंदिरापुरम के वैशाली के पास हुई मुठभेड़.

➡मिर्जापुर- आरटीओ ऑफिस में दलाल कर रहा काम,बाबू की जगह पर दलाल करता है काम,कर पंजीयन विभाग का मामला,नई गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन पर दलाल लेता है मोटी रकम,आरटीओ ऑफिस से गायब रहते हैं बाबू अनुज श्रीवास्तव,उप सम्भागीय परिवहन कार्यालय मिर्जापुर का मामला.

➡अयोध्या- भारत कुंड स्टेशन के नवनिर्माण का होगा शिलान्यास,26 फरवरी को वर्चुअल शिलान्यास करेंगे मोदी,रेलवे स्टेशन का नया भवन राम मंदिर की तर्ज पर होगा,नवनिर्माण में 7.4 करोड़ रुपये होंगे खर्च,सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे,दिव्यांगों के लिए मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध रहेंगी.

➡देवरिया- 10 दिनों से लापता हैं 3 नाबालिग सहेलियां,कक्षा 6, 7 और 9वीं की बताई जा रही हैं छात्राएं,एक ही गांव के दलित परिवार रहने वाली हैं तीनों,पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी,खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सीएम आवास से रवाना,सीएम के साथ कैबिनेट मंत्री जा रहे अयोध्या धाम,आज केवल कैबिनेट मंत्री ही रामलला के दर्शन करेंगे,मंत्री प्रेम अग्रवाल, मंत्री सौरभ बहुगुणा साथ में मौजूद,मंत्री रेखा आर्य, मंत्री सुबोध उनियाल, मंत्री गणेश जोशी,मंत्री धन सिंह रावत, सतपाल महाराज जा रहे अयोध्या,9.30म जॉली ग्रांट से अयोध्या के लिये रवाना होंगे,स्टेट प्लेन से अयोध्या रवाना होंगे सीएम,कैबिनेट मंत्री.

➡देहरादून- विभिन्न प्रोजेक्टों के लिए बजट को मिली मंजूरी,केंद्र सरकार ने विभिन्न प्रोजेक्टों के लिए बजट की दी मंजूरी,राज्य के 12 अहम प्रोजेक्टों के लिए धनराशि मंजूर,राज्य को केंद्र सरकार ने 125 करोड़ रुपये किए मंजूर,विशेष सहायता के तीसरे,चौथे चरण के तहत दिया बजट,राज्यों में बुनियादी सुविधाओं के विकास के लिए सहायता,विकास के लिए केंद्र की ओर से दी जा रही है विशेष सहायता.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सीएम अयोध्या रवाना,अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ जा रहे अयोध्या,सीएम कैबिनेट मंत्रियों से रामलला के दर्शन करेंगे,मंत्री प्रेम अग्रवाल, मंत्री सौरभ बहुगुणा साथ में मौजूद,मंत्री रेखा आर्य, मंत्री सुबोध उनियाल, मंत्री गणेश जोशी,मंत्री धन सिंह रावत, सतपाल महाराज जा रहे अयोध्या,जौलीग्रांट एयरपोर्ट से अयोध्या के लिए रवाना हुए धामी,स्टेट प्लेन से अयोध्या रवाना हुए सीएम,कैबिनेट मंत्री.

➡देहरादून- 22 फरवरी को महिला कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्षा का दौरा,कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा उत्तराखंड दौरा,आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज,लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस लगातार तैयारी कर रही है,उत्तराखंड महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्षा ज्योति रौतेला ने कहा,अलका लांबा उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर आ रही हैं- ज्योति,सुबह 11 बजे कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस वार्ता करेंगी- ज्योति,उसके बाद नारी न्याय सम्मेलन को लेकर तैयारियों को परखेंगी.

➡दिल्ली- एक देश एक चुनाव को लेकर आज होगी बैठक,वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर बैठक होगी,पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता में बैठक,इससे पहले भी कई बार हो चुकी है बैठकें,दिल्ली स्थित जोधपुर हाउस में होगी बैठक.

Related Articles

Back to top button