उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें……16.08.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें……16.08.22

➡️लखनऊ- आप संयोजक केजरीवाल का मनाया जाएगा जन्मदिन,आम आदमी पार्टी कार्यालय में मनाया जाएगा जन्मदिन,यूपी आप प्रभारी संजय सिंह कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद,बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का भी पहुंचना शुरू हुआ,आप पार्टी कार्यालय को गुब्बारों से सजाया गया.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट किया,ई-रिक्शा पलटने से मासूम की मौत पर जताया शोक,हाथरस में ई-रिक्शा पलटने से मासूम की हुई मौत,शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की,प्रशासन को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश.

➡️लखनऊ- समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण का बयान,’अभ्युदय योजना से प्रतियोगी छात्रों को मदद मिल रही’,परीक्षाओं में छात्र छात्राओं को मदद मिल रही- असीम,मैं भी 28 वर्ष तक आईपीएस रहा हूं-असीम अरुण,स्वार्थ के तहत तैयारी से सफलता नहीं मिलेगी-असीम,परमार्थ के लिए कार्य करने की सोच से करें तैयारी-असीम

➡️लखनऊ- पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि,अटल जी प्रतिमा पर सीएम ने किया माल्यार्पण,डिप्टी CM ब्रजेश पाठक,स्वतंत्रदेव सिंह मौजूद,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य साथ मौजूद.

➡️लखनऊ- छत्रपति साहू जी महाराज शोध संस्थान में कार्यक्रम,राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण कार्यक्रम में पहुचे,सीएम अभ्युदय योजना के तहत टैबलेट वितरण करेंगे.

➡️लखनऊ- नगर निगम के जोन 5 में लोक मंगल दिवस,लोकमंगल दिवस पर बड़ी संख्या में फरियादी पहुंचे,साफ सफाई, टैक्स निस्तारण समस्याओं को लेकर पहुंचे,मेयर संयुक्ता भाटिया,नगर आयुक्त ने सुनी समस्याएं.

➡️लखनऊ- तिरंगा यात्रा के दौरान पथराव का मामला,पूरी घटना का CCTV फुटेज आया सामने,CCTV में उपद्रवियों द्वारा की जा रही तोड़फोड़,मुख्य आरोपी दिलीप पाठक समेत 4 गिरफ्तार,आरोपियों ने साजिश के तहत किया था हमला,आशियाना के बंगला बाजार में कल हुआ था बवाल,फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस.

➡️लखनऊ- निषाद पार्टी का 7वां स्थापना दिवस आज,राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद करेंगे प्रेसवार्ता,दोपहर 3 बजे संजय निषाद करेंगे प्रेसवार्ता,सरकारी आवास 1 विक्रमादित्य मार्ग पर पीसी.

➡️लखनऊ- प्रेस कॉन्फ्रेंस में पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह का बयान,इको-टूरिज्म डेवलपमेंट बोर्ड के गठन को मंजूरी-मंत्री,कैबिनेट में बोर्ड के गठन को मंजूरी दी है-पर्यटन मंत्री.

➡️ग्रेटर नोएडा- अक्षय एडेला सोसाइटी में युवक ने किया सुसाइड,पंखे से लटका मिला युवक का शव,मरने से पहले मृतक रिंकू ने वीडियो बनाया,मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला था मृतक,सोसाइटी के टावर सी के 8वें फ्लोर पर रहता था मृतक,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,बिसरख थाना क्षेत्र में है अक्षय एडेला सोसाइटी.

➡️लखीमपुर- पति की बेरहमी से पुलिस पिटाई का मामला,तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया,सिपाही अभिषेक,दिलदार,हिमांशु निलंबित हुए,दम्पति विवाद में पति को दी थी थर्ड डिग्री,निघासन कोतवाली के है तीनों आरोपी सिपाही.

➡️उन्नाव- पेपर फैक्ट्री में कल झंडारोहण के पहले हुई फायरिंग,झंडारोहण के दौरान फायरिंग से मची थी अफरा-तफरी,ताबड़तोड़ 5 राउंड फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल,लाइसेंसी असलहों से फायरिंग करते दिख रहे 5 लोग,अचलगंज थाना क्षेत्र के जमुका में है पेपर फैक्ट्री.

➡️कन्नौज- आजादी के अमृत महोत्सव पर हाफ मैराथन,महिला पुलिसकर्मियों की हाफ मैराथन दौड़,पुलिस लाइन से बोर्डिंग ग्राउंड तक हुई दौड़,ASP डॉ.अरविंद कुमार ने दिखाई हरी झंडी,टॉप 5 पुलिसकर्मियों को किया गया पुरस्कृत.

➡️कन्नौज- जमीनी रंजिश में दो पक्षों में चली लाठियां,लाठियां चलने का वीडियो हो रहा वायरल,वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने शुरू की कार्रवाई,सदर कोतवाली के मिश्रीपुर गांव का है वीडियो.

➡️मिर्जापुर- खेत में जुताई के दौरान किसान की हुई मौत,रोटावेटर में कपड़ा फंसने से किसान की मौत,कछवां थाना क्षेत्र के आही गांव का मामला.

➡️देहरादून- पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी की पुण्यतिथि,सीएम पुष्कर धामी ने अटल जी को दी श्रद्धांजलि,BJP प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पुष्पांजलि अर्पित की,वरिष्ठ नेता अनिल गोयल समेत कार्यकर्ता मौजूद रहे.

➡️गोंडा- मंदिर की जमीन पर अराजकतत्वों का डेरा,मंदिर को लोगों ने बनाया अय्याशी का अड्डा,मंदिर में दिनभर ताश और जुआ खेलते लोग,मंदिर की काफी जमीन भी लोगों ने कब्जाई,कब्जा मुक्ति के लिए प्रधान की पुलिस से गुहार,हारीपुर के राम लखन दास बाबा कुटी का मामला.

➡️फतेहपुर- कार और सब्जी लदे ऑटो की जोरदार भिड़ंत,ऑटो सवार एक व्यक्ति की मौत, 4 घायल,कार सवार महिला समेत 3 लोग गंभीर घायल,खागा कोतवाली क्षेत्र के एनएच 2 पर हादसा.

➡️वाराणसी- वाटर पार्क में नहाते समय डूबने से बच्चे की मौत,दोस्तों के साथ वाटर पार्क में नहाने गया था मृतक,8 साल के बच्चे की वाटर पार्क में मौत से हड़कंप,सारनाथ थाने में वाटर पार्क संचालक के खिलाफ तहरीर,पुलिस ने मामले में कार्रवाई का दिया आश्वासन,वाराणसी के दानियालपुर स्थित वॉटर पार्क का मामला.

➡️बरेली- शराब तस्करी में 2 शातिरों की हुई गिरफ्तारी,अंकित और पप्पू राठौर को SOG ने गिरफ्तार किया,7 पेटी देशी शराब के साथ दोनों की हुई गिरफ्तारी,15 अगस्त के दिन बेची जा रही थी देशी शराब,बरादरी थाना पुलिस ने पुरानी चावल मंडी से पकड़ा.

➡️गाजीपुर- बाहुबली बृजेश सिंह की कोर्ट में होगी पेशी,गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट में होगी पेशी,ऊसरी चट्टी कांड में बृजेश सिंह की है पेशी,जमानत के बाद बृजेश सिंह की पहली पेशी,गाजीपुर कोर्ट में भारी पुलिस बल तैनात.

➡️वाराणसी- IIT बीएचयू में अश्लील गाने पर डांस का मामला,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था डांस का वीडियो,IIT के छात्र छात्राएं अश्लील गाने पर कर रहे थे डांस,IIT बीएचयू के निदेशक ने मामले का लिया संज्ञान,IIT प्रबंधन द्वारा जांच कमेटी का गठन किया गया.

➡️बिजनौर- परिवार को सिर कलम कर धमकी देने का मामला,घर पर अज्ञात ने हाथ से लिखे पर्चे फेंक फैलाई दहशत,पीड़ित परिवार को घर पर मिली पुलिस की सुरक्षा,एसपी सिटी ने पूरे मामले में छह टीमें की गठित,किरतपुर थाना क्षेत्र के बुद्धुपाडा इलाके का मामला.

➡️नोएडा- श्रीकांत त्यागी मामले में आज होगी कोर्ट में सुनवाई,श्रीकांत त्यागी, 4 दोस्तों की जमानत पर सुनवाई होगी,पुलिस अधिकारियों ने तैयार की अपनी रिपोर्ट,पुलिस की तरफ से जमानत का किया जाएगा विरोध.

➡️कन्नौज- मामूली बात पर दबंगों ने परिवार पर हमला किया,देखते ही देखते आमने सामने आए दोनों पक्ष,दोनों तरफ से जमकर चली लाठियां और पथराव,एक पक्ष ने दूसरे की झोपड़े में की आगजनी,5 घायल,आगजनी-झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,सौरिख थाना क्षेत्र के रिहरी गांव का मामला.

➡️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का हल्द्वानी दौरा आज,दोपहर 1.30 बजे धान मिल डहरिया जाएंगे CM धामी,शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे सीएम.

➡️आगरा- पति-पत्नी की संदिग्ध मौत का मामला,4 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज,सगे भाइयों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा,एक महिला भी मुकदमे में शामिल,मायके वालों ने दर्ज करवाया मुकदमा,मलपुरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️कोटद्वार- 11 साल की किशोरी 3 दिनों से लापता,14 अगस्त को स्कूल के लिए निकली थी किशोरी,पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी,क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा,लकड़ी पड़ाव इलाके की है लापता किशोरी.

➡️कौशाम्बी- दावत ना मिलने पर घर में घुसकर तोड़फोड़,लाठी-डंडा, पत्थरों से किया घर पर हमला,छठी का निमंत्रण नहीं देने पर हमला,हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,2 लोग घायल अस्पताल में भर्ती, एफआईआर दर्ज,सैनी थाना क्षेत्र के तिलोकपुर गांव का मामला.

➡️सुल्तानपुर- नगर पालिका परिषद में 60 करोड़ का बजट पास,चेयरमैन की पावर सीज होने के बाद हुई बैठक,चेयरमैन बबिता जायसवाल की पावर हुई थी सीज,एडीएम एफआर की अध्यक्षता में पास हुआ बजट,सांसद मेनका गांधी ने बजट पास करने के लिये जताई सहमति,नगर पालिका परिषद के सभागार में हुई बैठक.

➡️पौड़ी- राजकीय इंटर कॉलेज दोन्दल में शिक्षकों की कमी,परीक्षा परिणाम खराब होने से ग्रामीण हुए चिंतित,विद्यालय में विज्ञान, हिंदी, अंग्रेजी के शिक्षक नहीं,अंग्रेजी की अध्यापिका 2 साल से अटैचमेंट में चल रही.

➡️आगरा- दयालबाग इलाके में पेड़ से टकराई कार,हादसे में बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर,गंभीर हालत में मां अस्पताल में भर्ती,स्वर्ण व्यवसायी के परिवार में बड़ा हादसा,न्यू आगरा थाना क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡️हापुड़- दिनदहाड़े कचहरी के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग,हरियाणा से पेशी पर आए व्यक्ति पर फायरिंग,पेशी पर आए व्यक्ति की गोली मारकर हत्या,हरियाणा पुलिस के एक सिपाही को भी लगी गोली,कचहरी के बाहर फायरिंग होने से मचा हड़कंप,पुलिस की गाड़ी से उतारते समय हुआ हमला,हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार,हापुड़ कोतवाली के कचहरी का मामला.

➡️सीतापुर- दबंगों ने अवैध असलहा लेकर दुकानदार को दौड़ाया,मोबाइल रिपेयरिंग के रुपए मांगने पर दबंगों ने दौड़ाया,दुकानदार को दौड़ाने का वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद,पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर केस किया दर्ज,सीतापुर के कोतवाली लहरपुर इलाके का मामला.

➡️हमीरपुर- मौदहा पुलिस गैंगरेप मामले को दबाने में जुटी,विकलांग महिला से 5 लोगों ने किया था गैंगरेप,घर में ही 5 लोगों ने बंधक बनाकर किया गैंगरेप,पीड़िता 3 दिन से मौदहा कोतवाली के काट रही चक्कर,पुलिस नहीं दर्ज कर रही एफआईआर,पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए नहीं भेजा,पुलिस ने बलात्कार की घटना से किया इंकार,मौदहा कोतवाली के एक गांव का मामला.

➡️बस्ती- खबर चलने के बाद DM ने खबर का संज्ञान लिया,खबर चलने के बाद हरकत में आए नगर पालिका अधिकारी,अवर अभियंता नगर ने आउटसोर्सिंग कर्मचारियों से की वार्ता,कर्मचारियों के समस्या के निस्तारण का दिया आश्वासन,एक सप्ताह के अंदर निस्तारण का आश्वासन,आउटसोर्सिंग कर्मचारियों का धरना हुआ स्थगित,वार्ता के दौरान कर्मचारी लौटे अपनी ड्यूटी पर,शहर में होल्ड हुई पानी की सप्लाई सुविधा हुई बहाल.

➡️बस्ती- बाइक और बोलेरो की आमने-सामने भिड़त,बाइक सवार दोनों व्यक्ति गम्भीर घायल,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,वाल्टरगंज थाने के महुवारी चौराहे की घटना.

➡️आगरा- एटीएम को तोड़ने का प्रयास, एटीएम क्षतिग्रस्त,पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची,वारदात की जांच पड़ताल करने में जुटी पुलिस,थाना शाहगंज क्षेत्र के केदार नगर का मामला.

➡️नोएडा- श्रीकांत त्यागी के साथियों को मिली ज़मानत,ओमेक्स में हंगामा करने वाले को मिली ज़मानत,सुनवाई के बाद डिस्ट्रिक्ट जज की कोर्ट से ज़मानत,पुलिस ने 6 लोगों को अरेस्ट कर भेजा था जेल.

➡️चित्रकूट- भैंसे चोरी की घटनाओं से ग्रामीण नाराज,कार्रवाई न होने पर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम,मानिकपुर थाना प्रभारी ने जाम को खुलवाया,मानिकपुर थाना क्षेत्र के बाई के कुआ का मामला.

➡️गोंडा- गरीब की बस्ती में दबंगों का तांडव,दबंगों ने गरीब का उजाड़ा छप्पर,छप्पर उजाड़ कर पीड़ित को धमकाया,छप्पर उजाड़ने का वीडियो वायरल,पीड़ित ने बालपुर चौकी में की शिकायत,कर्नलगंज के कपूरपुर मथुरा पुरवा की घटना.

➡️बदायूं- एसएसपी के फॉलोअर ने सिपाही को पीटा,सिविल लाइंस थाने में तैनात है सिपाही सचिन,फॉलोअर की बेटी से हुई है साल भर पहले शादी,सिपाही के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया,सिपाही का जिला अस्पताल में इलाज जारी,मुकदमा लिखने को राजी नहीं सिविल लाइंस पुलिस,सिविल लाइंस थाने के पुलिस लाइन गेट का मामला.

➡️कानपुर- पेट्रोल पंप पर बोतल में पेट्रोल ना देने पर नया उपाय,पूर्व पार्षद सुशील तिवारी ने पंप खुलवा कर पेट्रोल लिया,बुलेट का पेट्रोल खत्म होने पर बोतल में नहीं दिए पेट्रोल,पेट्रोल लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल.

➡️शाहजहांपुर- बाइक और साइकिल के टकराने के बाद फायरिंग,रिवाल्वर से गोली चलाते वीडियो हुआ वायरल,पुलिस ने मामला दर्ज किया,थाना कटरा के बाबूपुर बुजुर्ग गांव की घटना.

➡️हाथरस- शहर के चार थाना क्षेत्रों में हुई चार घटनाएं,थाना कोतवाली शहर क्षेत्र में व्यक्ति की हत्या,थाना सासनी क्षेत्र में बच्चे का तालाब में मिला शव,थाना सादाबाद क्षेत्र में हादसे में व्यक्ति की मौत,कोतवाली जंक्शन में ई-रिक्शा पलटने से मासूम की मौत,पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡️मेरठ- वकील को जान से मारने की धमकी,बार-बार कॉल करके मिल रही धमकी,आरोपी के पास अवैध हथियार भी है,अवैध हथियारों के साथ फोटो वायरल,किठौर का बदमाश अकील दे रहा धमकी,SSP से पीड़ित वकील ने की फरियाद.

➡️रामपुर- 7 घंटे बाद दुरुस्त हुई रेलवे ट्रैक,हादसे में खराब हुई थी रेलवे ट्रैक,दर्जनों ट्रेनें हुई थीं प्रभावित.

➡️कन्नौज- पालिका प्रशासन ने हटवाया जानलेवा सेल्फी प्वॉइंट,जीटी रोड पर पालिका ने बनाया था सेल्फी प्वॉइंट,पालिका EO नीलम चौधरी ने सेल्फी प्वॉइंट हटवाया.

➡️देहरादून- इंडिया हाइजीन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी,मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने अभियान की सराहना की,नौनिहालों के दैनिक दिनचर्या में बदलाव आएगा-CM,इस अभियान से साफ-सफाई सुनिश्चित हो सकेगी-CM.

➡️हल्द्वानी- शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचने में हो रही देरी,मौसम खराब होने से आज नहीं आएगा पर्थिव शरीर,मौसम सही होने का किया जा रहा इंतजार,38 साल बाद मिला है शहीद चंद्रशेखर का पार्थिव शरीर,मुख्यमंत्री धामी का आने का कार्यक्रम भी स्थगित.

➡️हल्द्वानी- शहीद चंद्रशेखर हर्बोला का पार्थिव शरीर आज पहुंचेगा,हल्द्वानी के धान मिल के आवास में पहुंचेगा पार्थिव शरीर,38 साल पहले ऑपरेशन मेघदूत में हो गए थे शहीद,29 मई 1984 को सियाचिन में ऑपरेशन मेघदूत में हुए थे शहीद,38 सालों से बर्फ में दबा था शहीद चंद्रशेखर का पार्थिव शरीर,28 साल की उम्र में देश के लिए दी थी शहादत,राजकीय सम्मान से होगा शहीद का अंतिम संस्कार.

➡️दिल्ली- पीएम मोदी ने सीएम केजरीवाल को दी बधाई,सीएम केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई दी.

➡️पटना- बिहार में आज होगा मंत्रिमंडल विस्तार,सुबह 11.30 बजे नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार.

➡️पटना- बिहार में नीतीश मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार,बिहार में 5 मंत्रियों ने ली एक साथ शपथ,विजय कुमार चौधरी ने मंत्री पद की शपथ ली,बिजेंद्र प्रसाद यादव ने मंत्री पद की शपथ ली,नीतीश और तेजस्वी यादव राजभवन में मौजूद,तेज प्रताप यादव ने मंत्री पद की शपथ ली,आलोक मेहता ने भी मंत्री पद की शपथ ली.

➡️जम्मू कश्मीर- पहलगाम के चंदनवाड़ी में बस नदी में गिरी,बस हादसे में ITBP के 7 जवान शहीद हुए,मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी,बस में आईटीबीपी के 39 जवान थे सवार.

Related Articles

Back to top button