WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें……15.09.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें……15.09.22

➡लखनऊ- दारुल उलूम नदवा में आज होगा सर्वे,एसडीएम,बीएसए और डीएमओ सर्वे में रहेंगे मौजूद,देश के बड़े मदरसों में शुमार होता है नदवा कॉलेज,AIMPLB अध्यक्ष की सरपरस्ती में चलता है नदवा कॉलेज,बड़ी तादाद में पढ़ते हैं नदवा कॉलेज में मदरसा छात्र।

➡लखनऊ- पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह का बयान,जितना बड़ा अपराधी उतना बड़ा समाजवादी- जयवीर,कल सपा ने लोकतंत्र की हत्या का प्रयास किया- जयवीर,जनआंदोलन करें लेकिन अनुमति लेकर – जयवीर सिंह,सपा परिवार संभाले,प्रदर्शन से कुछ नहीं होगा- जयवीर।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, लखीमपुर घटना पर बोले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, जो भी दोषी होगा उसपर कार्रवाई होगी – पाठक, सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है – पाठक, मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे- पाठक, BJP सभी सीटों पर अपनी जीत हासिल करेगी- पाठक

➡लखनऊ- दारूल उलूम नदवा का सर्वे पूरा हुआ, प्रशासनिक टीम ने 12 बिंदुओं पर सर्वे किया, छात्रों के लिए व्यवस्था, लाइब्रेरी में जांच की, पूरे कैंपस से जुड़ी जानकारी प्रबंधकों से ली, एसडीएम, BSA और डीएमओ नदवा पहुंचे थे.

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान , मदरसों के सर्वे पर बोले गिरिराज सिंह, सर्वे कराकर सीएम अच्छा काम कर रहे- गिरिराज, योगी चाहते हैं मुस्लिम का बच्चा पढ़े- गिरिराज, विपक्ष वोट के लिए राजनीति करता है- गिरिराज, अखिलेश देश में मजहबी कानून लाना चाहते हैं- गिरिराज, ओवैसी मजहबी कानून लाना चाहते हैं – गिरिराज, राहुल को खुद नहीं पता कि वो क्या कर रहे- गिरिराज.

➡लखनऊ- नगर निगम कर्मचारियों का जल्द होगा बड़ा प्रदर्शन, 21 सितंबर को प्रदेशभर के कर्मचारी लखनऊ में जुटेंगे, 12 सूत्रीय मांगों को लेकर कर्मचारी करेंगे प्रदर्शन, कई बार वार्ता होने के बाद भी मांग नहीं हुई पूरी, स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ ने किया एलान, सभी संगठन मिलकर लखनऊ में करेंगे आंदोलन.

➡लखनऊ- लखनऊ विकास प्राधिकरण में जनता दिवस, एलडीए वीसी और तमाम अफसर मौजूद, जनता दिवस में पहुंचे बड़ी संख्या में फरियादी, पटरी दुकानदार, व्यापारी नेताओं ने मुलाकात की.

➡लखनऊ- अंग्रेजी शराब की दुकान में लगी आग,दमकल विभाग को दी गई सूचना,मौके पर दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे,फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर मौजूद,दुबग्गा थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- नगर निगम की लापरवाही से विकास कार्य रुके, सीमा विस्तार के बाद भी विकास कार्य से नहीं, विकास कार्यों में बजट का रोना रोता है निगम.

➡प्रयागराज- अब्बास अंसारी की याचिका पर टली सुनवाई, माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे हैं अब्बास अंसारी, जवाब दाखिल के लिए 2 सप्ताह का मांगा गया समय, क्रिमिनल हिस्ट्री का हवाला देते हुए मांगा समय, सरकारी वकील ने दोबारा कोर्ट से मांगा समय, 14 अक्टूबर को मामले में होगी अगली सुनवाई, अधिकारियों को धमकाने के आरोप में दर्ज है केस, विधानसभा चुनाव के दौरान धमकाया था, चार्जशीट को रद्द करने की मांग को लेकर है याचिका, हाईकोर्ट में दाखिल है अब्बास अंसारी की याचिका.

➡लखीमपुर खीरी- लखीमपुर खीरी कांड में बड़ा खुलासा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की पुष्टि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप और मर्डर की पुष्टि, दोनों बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई, हत्या के बाद दोनों की बॉडी पेड़ से लटकाई, डॉक्टरों के पैनल ने दोनों बहनों का पोस्टमार्टम किया, दोनों के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई गई, मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया गया, डॉ राजेंद्र, डॉ ओवेस अहमद, डॉ अर्चना ने पोस्टमार्टम किया.

➡ग्रेटर नोएडा- यूपी रेरा का बकाया नहीं देने पर आफिस सील,केलटेक बिल्डर के आफिस को किया गया सील,दादरी तहसील की टीम ने की कार्रवाई,ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सेक्टर 16 में की कार्रवाई,3 करोड़ 75 लाख रुपये का बकाया नहीं देने पर कार्रवाई,बकाया नहीं जमा होने पर प्रॉपर्टी की जाएगी कुर्क,नोटिस देने के बाद भी बकाया जमा नहीं किया।

➡प्रयागराज- मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी की याचिका पर सुनवाई आज,इलाहाबाद हाईकोर्ट में होगी अब्बास अंसारी की याचिका पर सुनवाई,विधानसभा चुनाव में अधिकारियों को धमकाने के मामले में सुनवाई,दर्ज मुकदमे की चार्जशीट को रद्द करने की मांग पर सुनवाई,पिछली सुनवाई पर कोर्ट ने सरकारी वकील से मांगा था जवाब।

➡प्रयागराज- प्रयागराज में फर्जी तरीके से चल रहें हैं 30 मदरसे,शुरुआती जांच पड़ताल में 30 मदरसे पाए गए फर्जी,बगैर मान्यता के चल रहें हैं 30 मदरसे,जिले में सर्वेक्षण का कार्य अभी भी है जारी,सर्वेक्षण कार्य पूरा होने के बाद होगी कार्रवाई,अवैध तरीके से संचालित मदरसों के खिलाफ होगी कार्रवाई।

➡आगरा- चर्चित सट्टेबाज अंकुश मंगल के खिलाफ बड़ी कार्रवाई,गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने शुरू की कार्रवाई,3 मकान, 1 प्लॉट किया जायेगा जब्त,कई बैंक खाते भी किए गए सीज,3 करोड़ से अधिक की संपत्ति की जायेगी जब्त,कमला नगर के कर्मयोगी में कार्रवाई शुरू।

➡देवरिया- मूसलाधार बारिश के चलते नगरपालिका की खुली पोल,कलेक्ट्रेट, कोतवाली परिसर का आरक्षी बैरक हुआ जलमग्न,मेडिकल कॉलेज, कई मोहल्लों में लगा कई फिट पानी,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का जिले में है आज दौरा,जिला प्रशासन में मचा हड़कंप,पानी निकासी के लिए अफसर शहर में निकले।

➡शामली- शामली में एटीएस की छापेमारी लगातार जारी,रात भर कई स्थानों पर एटीएस ने छापेमारी की,दो संदिग्धों को एटीएस टीम ने हिरासत में लिया,गोपनीय स्थान पर दोनों से पूछताछ लगातार जारी,कैराना, कांधला से दो संदिग्ध हिरासत में लिए गए,देश की सुरक्षा से जुड़े मामले में पूछताछ जारी।

➡ग्रेटर नोएडा – यूपी रेरा का बकाया नहीं देने पर ऑफिस सील, केलटेक बिल्डर के ऑफिस को किया गया सील, दादरी तहसील की टीम ने की कार्रवाई, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सेक्टर 16 में की कार्रवाई, 3 करोड़ 75 लाख रुपये का बकाया नहीं देने पर कार्रवाई, बकाया नहीं जमा होने पर प्रॉपर्टी की जाएगी कुर्क, नोटिस देने के बाद भी बकाया जमा नहीं किया.

➡मुरादाबाद- बच्चा चोरी का आरोप लगाकर मंद बुद्धि युवक की पिटाई, युवक की पिटाई के मामले में पुलिस का सख़्त एक्शन, 6 नामजद सहित 12 लोगों के खिलाफ़ केस दर्ज, मामला दर्ज होते ही घटना के सभी आरोपी फरार, थाना सिविल लाइंस के मिलक इलाके का मामला.

➡ललितपुर- लगातार हो रही बारिश से फसलें हुई जलमग्न, किसानों के खेत में कटी फसलें हुई बर्बाद, किसानों के लिए आफत बनी मूसलाधार बारिश, गोविंद सागर डैम 18 गेट खुले पानी की हो रही निकासी, राजघाट, माताटीला, गोविंद सागर डैम बारिश से उफान पर, फसल खराब होने से किसानों की मुश्किलें बढ़ी.

➡वाराणसी- ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर का बयान, अफसर समय से दफ्तर आ रहे हैं- तोमर, उपभोक्ताओं की समस्या सुनी जा रही- तोमर, 24 घंटे बिजली आपूर्ति की जा रही है- तोमर, सरकार जनहित में काम कर रही है – तोमर.

➡नोएडा – 4 साल की मासूम से डिजिटल रेप का मामला, मामले को लेकर नोएडा पुलिस का बयान, मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं- पुलिस, इंटरनल मेडिकल के लिए परिवार ने किया मना- पुलिस, CCTV में भी अभी नहीं दिखा कोई संदिग्ध- पुलिस, पुलिस अन्य पहलुओं पर भी कर रही जांच, सेक्टर 37 स्थित अमर पब्लिक स्कूल का मामला.

➡मेरठ- शास्त्रीनगर में युवक की हत्या का मामला, हत्यारोपी का पुलिस ने किया ‘हाफ एनकाउंटर’, परतापुर लाल क्वार्टर के पास हुई मुठभेड़, भावनपुर से लूटी बाइक, पिस्टल बरामद, पत्नी ने करवाया था पति का मर्डर, कल बदमाशों ने दिनदहाड़े की थी हत्या.

➡गोंडा- पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का मामला, नवाबगंज थानाध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज, एसपी के आदेश पर धारा 302 के तहत केस, एसएचओ और SOG प्रभारी सस्पेंड किए गए, SHO तेज प्रताप, SOG प्रभारी अमित यादव सस्पेंड.

➡उन्नाव- मंत्री समूह ने पक्षी विहार में किया मॉर्निंग वॉक, मंत्री जितिन प्रसाद, मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने किया मॉर्निंग वॉक, पक्षी विहार के पक्षियों के बारे में ली जानकारी, पक्षी विहार में मंत्रियों ने ली चाय की चुस्की, सीएम के निर्देश पर उन्नाव दौरे पर है मंत्री समूह.

➡रायबरेली- विवाहिता ने पति पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, शराबी पति पर मारपीट का लगाया आरोप, पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, पीड़िता के शरीर पर घाव के निशान मिले, बछरांवा थाना क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता.

➡सीतापुर- भाजपा नगर मंत्री मनीष मौर्य पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश के चलते जानलेवा हमला , सोने की चेन, 50 हजार की नगदी छीनने का आरोप, पूर्व प्रधान के बेटे अम्बिका सिंह पर लगाया आरोप, अज्ञात लोगों पर पिटाई करने का आरोप, भाजपा नेता ने कार्रवाई की मांग की, पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में करवाया भर्ती, भाजपा में नगर मंत्री हैं मनीष मौर्य.

➡गोंडा – पुलिस हिरासत में लाइनमैन की मौत का मामला, नाराज लोगों ने दो अलग-अलग जगह रोड जाम किया, एक जगह बिजलीकर्मी दूसरी जगह परिजनों का प्रदर्शन, गोंडा-अयोध्या रुट पर डायवर्ट किया यातायात
कई थानों की फोर्स का नवाबगंज में डेरा, कोतवाल, सीओ, एएसपी मौके पर पहुंचे, नाराज लोगों को मनाने में जुटे अधिकारी, एसपी ने 2 दारोगाओं को किया सस्पेंड, एसओ नवाबगंज पर हत्या का मुकदमा.

➡गाज़ियाबाद- बीजेपी नेता से महंत बने पंकज त्यागी का धरना, डीएम ऑफिस के बाहर आमरण अनशन पर बैठे, साहिबाबाद इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने की मांग, कल शाम तक नहीं हुई करवाई तो करेंगे आत्मदाह- पंकज, 3 बार मिल चुकी है सिर तन से जुदा करने की धमकी- पंकज, पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई.

➡श्रावस्ती- स्कूली छात्रों का सामान ढुलाई का वीडियो वायरल, कार्यक्रम की तैयारियों में सामान इकट्ठा करवाने में जुटे छात्र, ड्रेस पहने छात्र सामान की कर रहे हैं ढुलाई, कंपोजिट विद्यालय सिरसिया का बताया जा रहा वीडियो, कार्यक्रम में यूपी सरकार के दो मंत्रियों ने की थी शिरकत.

➡उन्नाव – खीरी घटना पर मंत्री जितिन प्रसाद का बयान, बहुत ही दर्दनाक, दुखदाई घटना है- जितिन प्रसाद, लखीमपुर में दो मासूम बेटियों के साथ हुई है- जितिन, पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है- जितिन, मामले में लोग अरेस्ट भी किए गए हैं- जितिन, जो भी इसके पीछे होगा उसको छोड़ा नहीं जाएगा- जितिन.

➡मेरठ – उगाही के लिए ट्रांसपोर्टर के ट्रक उठाने का मामला, SOG टीम, कॉलर के खिलाफ कार्रवाई की मांग, पीड़ित ट्रांसपोर्टर अंकुर त्यागी ADG मेरठ से मिले, SOG प्रभारी ने बातचीत में मामला निपटाने को कहा था, ADG से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद विवि के छात्रों का आमरण अनशन, विवि में फीस 400% बढ़ाने का विरोध कर रहे छात्र, इलाहाबाद विवि में फीस 4 गुना बढ़ाई जा चुकी है, पुरानी फीस की बहाली की मांग कर रहे हैं छात्र, आज शाम मशाल जुलूस निकालने का है कार्यक्रम, इलाहाबाद विवि के छात्र आमरण अनशन पर बैठे.

➡कानपुर देहात- निर्धारित रेट से अधिक रेट पर बेच रहे खाद, किसानों की जेब पर खाद दुकानदार डाल रहे डाका, जिला प्रशासन, जिम्मेदार अधिकारी बने मूक दर्शक, 266.50 पैसे वाली यूरिया खाद 340 में बेच रहे दुकानदार, दुकानों पर अधिक रेट से यूरिया खाद मिलने से परेशान, तहसील अकबरपुर क्षेत्र के गांव तिगाई का मामला.

➡बाराबंकी- प्रधानाध्यापक, शिक्षामित्र के बीच हुआ विवाद, बच्चे को स्कूल छोड़ने आई महिला से की अभद्रता, ग्रामीणों ने विद्यालय में ताला बंद कर किया हंगामा, शिक्षामित्र की सूचना पर पहुंचे खंड शिक्षा अधिकारी
ग्रामीणों को कार्रवाई का दिया आश्वासन, बनीकोडर क्षेत्र के इटहुप्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡औरैया- मदरसों की जांच के लिए गठित की गई टीमें, SDM के नेतृत्व में गैर मान्यता प्राप्त मदरसों की जांच, जनपद की तीनों तहसीलों के लिए की गई जांच टीमें गठित, ग्रामीण क्षेत्र में जांच टीम में BDO को किया गया शामिल, शहरी क्षेत्र में जांच टीम में EO को किया गया शामिल, बिधूना तहसील में की गई मदरसों की जांच, औरैया तहसील में गैर मान्यता प्राप्त मदरसों की जांच.

➡मैनपुरी- वरिष्ठ लिपिक पर प्रसपा नेता ने किया जानलेवा हमला, कार्यालय में घुसकर किया जानलेवा हमला, नेता के भय से कार्यालय नहीं आया लिपिक, संगीन धाराओं में पुलिस ने किया मामला दर्ज, आबकारी विभाग के कर्मचारियों ने आकर लिपिक को बचाया, 7 वर्ष से तैनात अरविंद नायर केरल के रहने वाले हैं, कलेक्ट्रेट पर खाद्य सुरक्षा, औषधि प्रशासन की घटना.

➡लखीमपुर- निघासन में बेटियों का शव मिलने का मामला, मामले को लकेर पिता खुलासे से संतुष्ट नहीं, पिता का बड़ा बयान सामने आया, कहा आरोपियों को न देखा, न जानता पहचानता, पुलिस मामले को गहराई से देखे- पिता, बेटी से शादी जैसी कोई बात नहीं है -पिता.

➡वाराणसी- फिल्म थैंक गॉड का प्रोमो रिलीज के बाद आया विवादों में , टी-सीरीज ने जारी किया है फिल्म का प्रोमो, धार्मिक और जातीय भावना आहत करने का आरोप, में अधिवक्ताओं ने फिल्म के प्रोमो पर जताई आपत्ति , अजय देवगन पर केस दर्ज के लिए दिया शिकायत पत्र, निर्देशक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने की मांग.

➡अमरोहा- गांव महेशरा के लोगों के काट दिए राशन कार्ड, बिना जमीन वाले गरीब लोगों के राशन कार्ड काटे, ग्राम प्रधान पर राशन कार्ड कटवाने का आरोप., डीएम को शिकायती पत्र के बाद भी कार्रवाई नहीं, जिले में ज्यादातर गरीब लोगों के काटे गए राशन कार्ड, कलेक्ट्रेट पहुंचे ग्रामीणों ने लगाया आरोप.

➡आगरा – गैर मान्यता प्राप्त मदरसों का सर्वे हुआ शुरू, दकरुलस्सलाम मदरसे पर सर्वे करने पहुंची टीम, 12 बिंदुओं पर कर रही है टीम सर्वे, व्यवस्था और फंडिंग को लेकर बनाई जाएगी रिपोर्ट, 5 अक्टूबर तक सर्वे टीम को डीएम को सौंपनी है रिपोर्ट, आगरा में 15 से 20 मदरसे गैर मान्यता प्राप्त, शहर और देहात के सर्वे के लिए बनाई गई हैं 6 टीम, साक्ष्य संकलन के बाद सौंपी जाएगी शासन को रिपोर्ट.

➡संभल- नर्सिंग होम पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, बिना डिग्री के इलाज करने की सूचना पर पहुंची, टीम को नहीं मिले पंजीकृत डॉक्टर इलाज करते हुए, टीम ने किया नर्सिंग होम को सील, पंजीकरण निरस्त करने की कार्रवाई जारी, बहजोई क्षेत्र के शिव हरि नर्सिंग होम का मामला.

➡बागपत- पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार दम्पति को कुचला, सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी गंभीर घायल, गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, दोघट थाने के भड़ल पुलिस चौकी का मामला.

➡सहारनपुर- मदरसे के छात्र का अलकायदा से कलेक्शन, पश्चिम बंगाल STF ने मदरसे में मारा छापा, 25 साल का छात्र फैजल उर्फ शाहिद गिरफ्तार, बांग्लादेश का निवासी है फैजल उर्फ शाहिद, अलकायदा की एशिया विंग से मिले हैं संबंध, ATS की मदद से नई मंडी में मारा गया था छापा , अलकायदा संदिग्ध की गिरफ्तारी के बाद कार्रवाई, 3 दिन पहले पकड़ा गया था अलकायदा का संदिग्ध, मदरसे के छात्र फैजल को अपने साथ ले गई STF.

➡बागपत- राज्यमंत्री ब्रजेश सिंह आज आएंगे बागपत, सीएचसी, आंगनबाड़ी केंद्र, गौशाला का करेंगे निरीक्षण, जन चौपाल में ग्रामीणों से संवाद भी करेंगे राज्यमंत्री, शाम 5 बजे जिवाना गुलियान गांव में पहुंचे ब्रजेश सिंह.

➡गोरखपुर- मूसलाधार बारिश के बाद व्यवस्था को देखने उतरे VC, GDA क्षेत्र में जल निकासी की व्यवस्था को देखने उतरे, पंपिक स्टेशन का VC प्रेम रंजन ने निरीक्षण किया, पंप चलने से राहत, GDA कॉलोनियों से पानी निकला, GDA क्षेत्र को जलमग्न नहीं होने दिया जायेगा – VC.

➡प्रयागराज- गोंडा और लखीमपुर खीरी मामले में प्रदर्शन, छात्र संघ भवन के सामने सरकार का फूंका पुतला, समाजवादी छात्र सभा के छात्रों ने फूंका पुतला, अपराध पर अंकुश की मांग को लेकर प्रदर्शन.

➡झांसी – लगातार हो रही बारिश से नदियों का जलस्तर बढ़ा, मऊरानीपुर सुखनई नदी का जलस्तर बढ़ा, बाइक सवार युवक तेज बहाव में बहा, सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी पहुंचे,

➡महोबा – महोबा से कानपुर जा रही बस का हाल बेहाल, बारिश में बस की छत से टपक रहा पानी, यात्री बस में छाता लगाकर यात्रा करने को मजबूर, बस में सवार यात्री ने वीडियो किया वायरल.

➡आगरा – बच्चों का स्कूल में झाड़ू लगाने का वीडियो वायरल , तीन दिन पुराना बताया जा रहा वीडियो, शिक्षा अधिकारी के संज्ञान में पहुंचा मामला, बाह के प्राथमिक विद्यालय गोंसिली का मामला.

➡मिर्जापुर- अवैध परिवहन कर रहे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई, ओवर लोड 11 वाहनों पर खनन विभाग ने की कार्रवाई, 7 वाहनों को किया गया सीज, 4 वाहनों का किया चालान, 18.50 लाख जुर्माने की होगी वसूली.

➡कौशाम्बी- खेत में काम कर रही महिला पर हमला, दबंगों ने धारदार हथियार से मारकर किया घायल, कोखराज थाना क्षेत्र के शहजाद पुर गांव का मामला.

➡कानपुर – ट्रेन पर रेलवे की हाईटेंशन लाइन टूट कर गिरी, आगरा इंटरसिटी ट्रेन पर हाईटेंशन लाइन टूट कर गिरी, कानपुर सेंट्रल से आगे बढ़ने पर लाइन टूट कर गिरी, कानपुर में बड़ा हादसा होते-होते बचा.

➡प्रयागराज- तीन दिन से लापता युवक का नाले में मिला शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, मेडिकल चौराहे के पास नाले में मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, जार्जटाउन इलाके का मामला.

➡गोरखपुर – बरसात की खोली नगर निगम की पोल, नगर निगम के जल निकासी की खुली पोल, कई मोहल्लों में चारों तरफ पानी ही पानी लगा, लोगों का घरों से निकलना दुर्भर हो गया.

➡बदायूं- जुआ खेलते 4 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,मौके से 13900 रुपए, ताश के पत्ते बरामद,पुलिस ने अभियुक्तों को कार्रवाई के बाद जेल भेजा,बिल्सी पुलिस ने वजीरगंज रोड से गिरफ्तार किया।

➡हल्द्वानी- नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का बयान, भर्तियों में हुए घोटाले पर सरकार को घेरा, ब्लैकलिस्ट कंपनियां क्यों परीक्षा करा रही थीं- यशपाल, सरकार दो दिन का विशेष सत्र बुलाए- यशपाल, हाकम सिंह किस पार्टी का सदस्य है- यशपाल आर्य, फर्जी प्रमाण पत्र पर नौकरी कर रहे हैं लोग- यशपाल, बड़े चेहरों पर क्यों नहीं कार्रवाई हो रही- यशपाल, हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में जांच की मांग.

➡उत्तराखंड- केदारनाथ मंदिर का गर्भगृह होगा स्वर्णमय, मंदिर में चांदी की परत हटाने का काम जारी, दिवाली से पहले गर्भगृह में सोने की परत चढ़ेगी, महाराष्ट्र के एक दानी की मदद से गर्भगृह होगा स्वर्णिम, 200 किलो से अधिक सोने से स्वर्णमंडित होगा गर्भगृह.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया,लखीमपुर घटना पर बोले राहुल गांधी,ये बेहद विचलित करने वाली घटना है- राहुल,बलात्कारियों को रिहा करती है सरकार- राहुल,महिला सुरक्षा की उम्मीद नहीं कर सकते- राहुल,एक सुरक्षित माहौल बनाना ही होगा – राहुल।

➡दिल्ली- आज समरकंद के लिए रवाना होंगे पीएम मोदी, शिखर सम्मेलन में शामिल होने समरकंद जाएंगे, आज दोपहर समरकंद के लिए रवाना होंगे पीएम, रूसी राष्ट्रपति से मुलाकात पर दुनिया की नजर, 16 सितंबर को SCO की बैठक में शामिल होंगे PM.

➡दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट के जजों की बढ़ेगी उम्रसीमा, बार काउंसिल ऑफ इंडिया की तरफ से प्रस्ताव पारित, संविधान में संशोधन कर उम्र सीमा बढ़ाने की तैयारी, उम्र सीमा बढ़ाने को लेकर जल्द संशोधन की मांग की, SC के जजों की उम्र सीमा 65 से 67 करने की मांग, HC के जजों की उम्र सीमा 62 से 65 करने की मांग, जजों के रिटायरमेंट की आयु बढ़ाने की तैयारी पूरी.

➡दिल्ली- अब्दुल्ला आजम का फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामला, सुप्रीम कोर्ट में आज भी मामले की सुनवाई जारी, आजम खान ने FIR को रद्द करने की मांग की है, दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं आजम खान, सुप्रीम कोर्ट में दो जजों की बेंच कर रही सुनवाई.

➡दिल्ली- आप सांसद यूपी प्रभारी संजय सिंह का बयान, लखीमपुर खीरी कांड की संजय सिंह ने निंदा की, हैवानियत की सारी हदें पार हुईं – संजय सिंह, बेटी बचाओ का नारा देने वाले क्या कर रहे?- संजय, सरकार बताए क्या कार्रवाई की गई – संजय सिंह, बेटियों को न्याय नहीं मिल रहा – संजय सिंह, थाने में दारोगा बलात्कार कर रहा – संजय सिंह, मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलना चाहिए- संजय, पीड़ितों को थाने में मां-बहन की गाली दे रही पुलिस- संजय

➡दिल्ली- नागरिकता संशोधन कानून का मामला, सुप्रीम कोर्ट में अब 31 अक्टूबर को सुनवाई, 200 याचिकाओं पर एक साथ सुनवाई होगी.


Related Articles

Back to top button