WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें……09.09.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें……09.09.22

➡लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बैठक में पहुंचे, बैठक में शामिल होने पहुंचे भूपेंद्र सिंह चौधरी, अवध क्षेत्र की बैठक करेंगे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान, आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करेंगे- भूपेंद्र चौधरी, निकाय चुनाव को लेकर भी चर्चा करेंगे- चौधरी, हम अपने एजेंडे पर आगे बढ़ रहे हैं- भूपेंद्र चौधरी।

➡लखनऊ- जिलों के सूखाग्रस्त क्षेत्रों का भ्रमण किया गया, कृषि उत्पादन आयुक्त मनोज सिंह ने किया भ्रमण, विभिन्न जिलों के सूखाग्रस्त क्षेत्रों का भ्रमण किया, मनोज कुमार सिंह ने सूखाग्रस्त क्षेत्रों का भ्रमण किया, संतकबीरनगर,सिद्धार्थनगर,श्रावस्ती के का भ्रमण किया, मनोज कुमार सिंह ने सूखे को लेकर किसानों से बात की।

➡लखनऊ- 4 दिन से अपहृत किशोर की हत्या से सनसनी, आरोपी ने बच्चे की हत्या की बात कबूल की, फूड इंस्पेक्टर के बेटे का हुआ था अपहरण, गिरफ्त में आए आरोपी ने हत्या की बात स्वीकारी, आरोपी की, निशानदेही पर शव की तलाश जारी, कानपुर के जाजमऊ में बच्चे के शव की तलाश, जलन और ईर्ष्या में हत्या को अंजाम दिया गया, संपत्ति लालच में चचेरे भाइयों ने मासूम की हत्या की, चिनहट थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- चारबाग में बने SSJ होटल को आज सील किया जाएगा, SSJ होटल में आग से 2018 में कई लोगों की हुई थी मौत, होटल के दोबारा बनकर खड़े होने पर एलडीए सख्त, एलडीए ने SSJ होटल सील करने का दिया आदेश।

➡लखनऊ- युवक का शव मिलने से सनसनी, नहर में पड़ा मिला युवक का शव, युवक के दोनों हाथ भी बंधे मिले, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पारा स्थित कुल्हड़ कट्टा गांव की घटना।

➡जौनपुर- जौनपुर दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जौनपुर विकास के साथ आगे बढ़ रहा- सीएम, दशकों से लंबित विकास योजनाओं को आगे बढ़ाया, आज उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ा है- सीएम योगी, 2017 से पहले प्रदेश को पहचान का संकट था-CM, 5 साल में यूपी की छवि को बेहतर किया- सीएम, यूपी के मॉडल को अन्य राज्यों ने अपनाया-सीएम, आज उत्तर प्रदेश दंगामुक्त है- सीएम योगी, यूपी की कानून व्यवस्था आज नजीर बनी- सीएम, आज युवाओं को उनके घर में रोजगार दे रहे-CM, कोरोना ने पूरी दुनिया को पस्त किया था- सीएम, देश में जीवन-जीविका को बचाया गया- सीएम, राशन,इलाज, दवा और वैक्सीन सब फ्री दिया गया, कामगारों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाया था-CM, पिछली सरकारों में भ्रष्टाचार चरम पर था- CM, वो योजनाओं को खुद को फायदा पहुंचाते थे-CM, आज भ्रष्टाचार पर कड़ी कार्रवाई हो रही- सीएम, भ्रष्टाचारियों की सम्पत्तियों को जब्त करेंगे- CM, यूपी में दंगा करने वालों को सबक सिखाया-CM, अगर कोई दंगा करेगा तो 7 पीढ़ियां भुगतेंगी-CM

➡ललितपुर- बिना अनुमति बैंकाक गया सरकारी शिक्षक का मामला, BSA ने शिक्षक को नोटिस जारी कर सोमवार तक मांगा जवाब, चिटफंड कंपनी में शिक्षक की पत्नी के नाम 30 लाख जमा, सैकड़ो लोगों के LUCC चिटफंड में कई करोड़ जमा, चिटफंड कंपनी की ED जांच में हो सकता बड़ा खुलासा, शिक्षक लक्ष्मी नारायण साहू बैंकिंग कार्य में लिप्त, प्राथमिक विद्यालय मड़ियन जखोरा का मामला।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर, मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी की याचिका पर टली सुनवाई, अधिकारियों को धमकाने के मामले में दर्ज केस में टली सुनवाई, अगले सप्ताह अब अब्बास अंसारी की याचिका पर होगी सुनवाई, मऊ पुलिस द्वारा कोर्ट में दाखिल चार्जशीट को दी है चुनौती, पिछली सुनवाई पर हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा था जवाब, अब्बास अंसारी की याचिका पर सरकार से मांगा था जवाब.

➡कानपुर देहात – इलाज के दौरान अस्पताल में किशोरी की मौत. परिजनों ने अस्पताल में जमकर किया हंगामा. पुलिस ने परिजनों को कराया शांत, छानबीन की शुरू. अकबरपुर क्षेत्र के नोवा ग्रेस हॉस्पिटल अकबरपुर का मामला .

➡एटा- होमवर्क न करने पर छात्र को प्रधानाचार्य ने बेरहमी से पीटा, छात्र को लेकर विद्यालय पहुंचे परिजनों से भी की अभद्रता, पीड़ित परिवार ने थाना मिरहची में दी तहरीर, छात्र को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा मेडिकल कॉलेज, 11वीं कक्षा मां ओमवती इंटर कॉलेज में पड़ता है छात्र अंशुल, शिक्षिका की शिकायत पर प्रधानाचार्य ने डंडे से पीटा, थाना मिरहची क्षेत्र के श्योराई कल्यानपुर का मामला।

➡अमेठी- नाराज ग्रामीणों ने मुख्यालय रोड पर शव रखकर किया जाम, 2 दिन पूर्व बगल के गांव में मिला था व्यक्ति का शव, परिजनों ने जताई थी हत्या की आशंका, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था, पुलिस पर हत्या का केस दर्ज न करने का आरोप, हत्या का मुकदमा और दोबारा पोस्टमार्टम की मांग, पुलिस पर कार्रवाई की मांग भी कर रहे परिजन, गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मऊ का है मामला।

➡कानपुर- पत्नी की हत्या कर पति ने लाश को बोरी में भरकर रखा, बोरी से बदबू आने पर हुई हत्या की जानकारी, शराब ठेके में सेल्समैन है हत्यारा पति, बीती 7 तारीख को पत्नी से विवाद हुआ था, ईंट से हमलाकर गला दबाकर की थी पत्नी की हत्या, पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर शव किया बरामद, पनकी थाना क्षेत्र के एलएमएल चौराहे की घटना।

➡प्रयागराज- धर्मांतरण के आरोपी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से राहत, हिंदू युवक का धर्मांतरण कराने के आरोपी की अग्रिम जमानत मंजूर, चार्जशीट दाखिल होने तक युवक की गिरफ्तारी पर रोक, आरोपी को कोर्ट ने पुलिस जांच में सहयोग का दिया निर्देश, 3 महीने के अंदर कोर्ट ने पुलिस विवेचना पूरी करने का दिया निर्देश, आरोपी के खिलाफ गाजियाबाद के कविनगर थाने में दर्ज है केस।

➡सुल्तानपुर- वाहन चेकिंग के दौरान अवैध वसूली का मामला, डीएल वापस करने के नाम पर सिपाही ने ली थी रिश्वत, रिश्वत देने वाले ने सिपाही का वीडियो बनाकर किया वायरल, सीओ कादीपुर ने जांच के दौरान पाया मामला सही, सिपाही राधे श्याम यादव को किया गया लाइन हाजिर, एएसपी विपुल कुमार श्रीवास्तव ने की पुष्टि।

➡आगरा- नौसेना कमांडो हरेश विशाखापट्टनम में हुए शहीद, कोरोना पोजेटिव के चलते हरेश का शव देने से किया इनकार, ग्रामीणों ने गांव मे शव की मांग को लेकर किया धरना, पुलिस प्रशासन के अधिकारी ग्रामीणों को समझाने में लगे, खैरागढ़ थाना क्षेत्र के बसई खैरागढ़ के रहने वाले हैं शहीद हरेश।

➡अमरोहा- महिला सिपाही द्वारा वर्दी में रील बनाने का मामला, एडीजी राजकुमार ने महिला सिपाही को किया सस्पेंड, एसपी ने महिला सिपाही को पहले ही कर दिया था लाइन हाजिर, अमरोहा नगर कोतवाली में तैनात थी महिला सिपाही वर्षा राठी, सोशल मीडिया को लेकर पुलिस कप्तानों को जारी की एडवाइजरी।

➡हाथरस- विद्युत विभाग की विजिलेंस टीम ने 2 शातिर चोर पकड़ा, विद्युत मीटर में चिप लगाने वाले 2 शातिर चोर गिरफ्तार, विद्युत मीटर में चिप लगाकर बिजली चोरी का काम करते थे, विद्युत विभाग की विजिलेंस टीम द्वारा की गई छापेमार कार्रवाई, हाथरस के थाना सदर क्षेत्र के वसुंधरा एनक्लेव कॉलोनी का मामला।

➡प्रयागराज- कक्षा 4 की छात्रा को स्कूल गेट से अगवा करने की कोशिश, युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा, पकड़ा गया युवक जौनपुर जनपद का रहने वाला है, छात्रा की चीख पर लोगों ने दौड़ा कर युवक को पकड़ा, पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी।

➡बरेली- एबीवीपी छात्रों का रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में हंगामा, बीए प्रथम सेमेस्टर में बेक आने के बाद छात्रों का हंगामा, यूनिवर्सिटी की छत पर चढ़कर छात्रों ने किया हंगामा, परीक्षा के परिणाम को सुधारने की कर रहे थे मांग, थाना क्षेत्र के रुहेलखंड यूनिवर्सिटी कैम्पस का मामला।

➡बागपत- बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह ने 20 सड़कों का किया लोकार्पण, त्वरित आर्थिक विकास योजना के तहत बनी सड़कें, सांसद का विपक्षी पार्टियों को लेकर बड़ा बयान, हमारे यहां केवल नाम के लिए है विपक्ष- सत्यपाल, हर जगह केवल कमल का फूल खिल रहा है- सत्यपाल,विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं – सत्यपाल, पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में सांसद ने दिया बयान।

➡मेरठ- शहीद स्मारक की बिजली सप्लाई काटी गई, 35 हजार का बिल बकाया होने पर काटी बिजली, UP पॉवर कॉरपोरेशन ने कार्रवाई कर बिजली काटी, ऐतिहासिक जगह पर PM और CM भी आ चुके हैं, मेरठ में 1857 क्रांति का गवाह है शहीद स्मारक।

➡कानपुर देहात- सीएचसी के डॉक्टर और कर्मचारियों की गुंडई, मरीज को दिखाने गए तीमारदार को जमकर पीटा, डॉक्टरों की गुंडई का वीडियो जमकर वायरल, डॉक्टर, कर्मचारियों पर लात घूसों से पीटने का आरोप, पुलिस ने डॉक्टरों से सांठगांठ कर पीड़ित को ही पकड़ा, थाना मंगलपुर क्षेत्र की सीएचसी हवासपुर का मामला।

➡बलिया- नौनिहालों के लिए जानलेवा बनी डग्गामार खटारा जीप, डग्गामार जीप में ओवरलोड करके जाते स्कूली बच्चे, डग्गामार जीप में बैठे 35 छात्रों का वीडियो वायरल, RTO विभाग की मिलीभगत से दौड़ती डग्मार स्कूल वाहन, सहतवार के एक निजी स्कूल का बताया जा रहा वीडियो।

➡सीतापुर- राज्यमंत्री राकेश राठौर गुरु पहुंचे जनता के द्वार, मोहल्लों में जाकर देख रहे हैं सफाई व्यवस्था, बुलडोजर लेकर कर रहे निरीक्षण, नगर पालिका की टीम साथ भी मौजूद, तत्काल अतिक्रमण और डेयरी हटाने के दिए निर्देश, शहर के मोहल्लों में भ्रमण कर रहे राज्यमंत्री।

➡रायबरेली- ग्रामीणों ने 4 युवकों को जमकर पीटा, बच्चा चोरी के शक में जमकर पीटा, महिलाओं ने भी दी तालिबानी सजा, अलग-अलग स्थानों से 4 युवकों को पकड़ा, ग्रामीणों ने चारों को पुलिस के हवाले किया, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के मैदेमऊ जंगल की घटना।

➡चंदौली- लाभार्थियों ने डीएम को ज्ञापन देकर जांच की उठाई मांग, सदर ब्लॉक के 96 लाभार्थियों को नहीं मिला पायल, बिछिया, एडीओ अरुण कुमार पर जबरदस्ती हस्ताक्षर कराने का आरोप, 10 जून को सदर ब्लॉक परिसर में हुई थी 98 जोड़ो की शादी।

➡चन्दौली- दो दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, लाठी-डंडे से पीटकर की गई थी युवक की हत्या, हत्या में शामिल 2 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, खेत में पशुओं को जाने को लेकर हुआ था विवाद, नौगढ़ पुलिस ने वन देवी मंदिर के पास से किया गिरफ्तार।

➡अमरोहा- बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूट, बदमाशों ने युवक से मोबाइल, रुपए, बाइक लूटी, घटना को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार, पुलिस ने मामले में नहीं किया मुकदमा दर्ज, थाना नोगावा सादात के कमालपुर रोड का मामला।

➡बरेली- बच्ची से दरिंदगी और हत्या करने वाले को उम्रकैद, 2 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया, 12 दिसम्बर 2018 को की थी घटना, 9 साल की बच्ची को घर से ले गया था आरोपी, खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला था शव।

➡हरदोई- अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार मासूम की हुई मौत, भाभी और देवर गंभीर रूप से हुए घायल, हादसे में युवक के शरीर से पैर हुआ अलग, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर, लोनार के बरसोहिया गांव के पास की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में अस्पतालों में लापरवाही, लापरवाही से नवजात बच्चे की मौत, बच्चे के परिजनों का हॉस्पिटल में हंगामा, पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुटी, कच्ची सड़क के अनुलोक अस्पताल का मामला।

➡हापुड़- ट्रैफिक पुलिस का चेकिंग के विरोध में घेराव, टीआई सहित पुलिसकर्मियों का घेराव, व्यापारियों ओर ट्रैफिक पुलिस के बीच नोकझोंक, व्यापारियों ने चेकिंग का जमकर विरोध किया, गढ़ चौराहे पर चेकिंग कर रही थी ट्रैफिक पुलिस।

➡मथुरा- न्यायालय में एसएसपी के निर्देशन में चला चेकिंग अभियान, सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए की गई चेकिंग, न्यायालय परिसर में चेकिंग के दौरान कई टीम रही मौजूद, डॉग स्क्वायड और आधुनिक उपकरणों से गई चेकिंग।

➡मुजफ्फरनगर- मुज़फ्फरनगर श्रीकांत मामले पर टोल फ्री, त्यागी समाज के लोगों ने किए टोल फ्री, रोहाना और छपार टोल किया गया फ्री, टोल पर त्यागी समाज का धरना प्रदर्शन, श्रीकांत परिवार के उत्पीड़न से गुस्सा हैं त्यागी।

➡भदोही- कक्षा 9 का छात्र हुआ लापता, स्कूल जाने के बाद घर नहीं लौटा छात्र, आक्रोशित परिजनों, ग्रामीणों ने किया हंगामा, एसडीएम, सीओ के साथ भारी पुलिस बल मौजूद, सेवा सदन इंटरमीडियट कॉलेज का मामला।

➡कानपुर देहात- ट्रक की चपेट में आकर गार्ड गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में इलाज के दौरान गार्ड की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अकबरपुर क्षेत्र के रायपुर स्थिति ढाबे का मामला।

➡हरदोई- बुजुर्ग की नदी में डूबने से हुई मौत, मछुआरों ने नदी से बाहर निकाला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हरपालपुर थाने के श्यामपुर पंजा गांव की घटना।

➡प्रयागराज- जिले में 4 नए डेंगू के मरीज आए सामने, जिले में डेंगू मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 27, एक महीने के अंदर मिले 27 डेंगू के मरीज, 21 डेंगू के मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं, जिले में 6 डेंगू केस एक्टिव हैं।

➡लखीमपुर- कच्ची शराब माफियाओं ने दी तालिबानी सज़ा, घर के पास शराब बेचने से मना करने पर दी सज़ा, घर से उठाकर नंगा कर रस्सी से बांधकर पीटा, निघासन के लुधौरी में दी गई तालिबानी सज़ा।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों ने शुरू किया आमरण अनशन, फीस वृद्धि के खिलाफ छात्रों ने शुरू किया आमरण अनशन, छात्रसंघ भवन के सामने आमरण अनशन पर बैठे हैं छात्र।

➡बलिया- रसड़ा के प्रसिद्ध मंदिर लखनेश्वर डीह में चोरी, चोरी करते हुए चोर का कारनामा कैमरे में कैद, बैग में रखे हजारों रुपए की हुई चोरी, घटना की जानकारी होते ही लोग मंदिर में पहुंचे।

➡बाराबंकी- अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, टक्कर से बाइक सवार होमगार्ड की हुई मौत, अज्ञात चालक वाहन लेकर हुआ फरार, कोतवाली फतेहपुर कस्बा बाईपास पुलिया की घटना।

➡आगरा- एक ही परिवार के 3 बच्चे डेंगू की चपेट में, एक अन्य 43 वर्ष का व्यक्ति भी डेंगू की चपेट में, जिला अस्पताल में कुल 4 डेंगू के मरीज़ हैं भर्ती, 10 बेड जिला अस्पताल में डेंगू मरीजों के लिए हैं तैयार।

➡कौशांबी- तालाब में उतराता हुआ मिला बुजुर्ग का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पिपरी थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव का मामला।

➡अमेठी- ट्रेन की चपेट में आकर महिला की दर्दनाक मौत, पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी, जगदीशपुर क्षेत्र के कटरा गांव के पास का मामला।

➡टिहरी गढ़वाल- टिहरी बांध से प्रभावित तिवाड़ गांव के ग्रामीणों का अनशन, भूमि के बदले भूमि की मांग को लेकर क्रमिक अनशन जारी, ग्रामीण टिहरी झील के किनारे ग्रामीणों का अनशन जारी है, प्रतापनगर MLA विक्रम सिंह नेगी ने धरने का समर्थन किया, ग्रामीणों की भूमि के बदले भूमि ही दी जानी चाहिए-विधायक, ग्रामीणों की अधिकांश भूमि टिहरी डैम की झील में समा चुकी।

➡हरिद्वार- जिला भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं का हंगामा, टिकट ना मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, भाजपा जिला अध्यक्ष के साथ कार्यकर्ताओं ने की नोक झोक, भाजपा अध्यक्ष जयपाल के सामने लगाए नारे, जिलाध्यक्ष के ड्राइवर ने कार्यकर्ताओं से की धक्का मुक्की, जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को कराया शांत।

➡पौड़ी गढ़वाल- पौड़ी गढ़वाल के भटोली गांव में हुआ हादसा, हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, शव बरामद, बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने निकाले 2 शव, शवों को पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया, कोतवाली श्रीनगर ने SDRF को सूचना दी थी।

➡हल्द्वानी- मोबाइल की दुकान में चोरी वारदात, मोबाइल के शोरूम से लाखो के मोबाइल चोरी, 150 से ज्यादा मोबाइल ले उड़े चोर, पुलिस टीम मौके पर, मामले की छानबीन में जुटी, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस।

➡सितारगंज- सितारगंज में NH-74 पर कठगरी के पास हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

➡दिल्ली- लंपी वायरस का मलेशिया मॉडल से होगा इलाज, यूपी राजस्थान समेत कई राज्यों के लिए बड़ी चुनौती, लगातार लंपी वायरस से हो रही है पशुओं की मौत, अब मलेशिया की तर्ज पर होगा इस वायरस से संक्रमित पशुओं का इलाज, जिले में संक्रमित क्षेत्रों को जोन बनाकर इलाज़ किया जाएगा।

➡दिल्ली- राजधानी दिल्ली में इस साल अनुमान से कम हुई बारिश, 13 सितंबर को मौसम विभाग ने जताए बारिश के आसार, हर साल की तुलना में इस साल दिल्ली में सिर्फ 62% हुई बारिश, बारिश कम होने की वजह से लोग भीषण गर्मी से हुए बेहाल, एनसीआर में भी अनुमान से कम बारिश।

➡दिल्ली- नुपुर शर्मा के विवादित बयान को लेकर सुनवाई, दाखिल याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, नुपुर पर पैगंबर पर विवादित बयान देने का आरोप, गिरफ्तारी की मांग को लेकर याचिका पर सुनवाई आज, CJI यूयू ललित की अध्यक्षता में मामले की सुनवाई।

➡दिल्ली- मैरिटल रेप मामले पर सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, 16 सितंबर को मामले में सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, मामले में सभी याचिकाओं को एक साथ सुनेंगे- SC, 11 मई को दिल्ली HC के 2 जजों ने अलग-अलग फैसला दिया था, जबरन संबंध दुष्कर्म है या नहीं यह SC तय करेगा।

➡दिल्ली- नई आबकारी नीति को लेकर दिल्ली बीजेपी का प्रदर्शन, प्रगति मैदान लाल बत्ती के सामने बीजेपी का प्रदर्शन, पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन करेंगे बीजेपी कार्यकर्ता, प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के साथ कई अन्य नेता रहेंगे मौजूद।

➡गोवा- सोनाली फोगाट की मौत मामले से जुड़ी खबर, क्लब रेस्टोरेंट पर आज बुलडोजर चलाया गया, इसी क्लब में सोनाली फोगाट की मौत हुई थी, ड्रग कनेक्शन निकलने के बाद आज बड़ी कार्रवाई, सीएम प्रमोद सावंत के निर्देश पर चला बुल्डोजर, क्लब रेस्टोरेंट पर आज चलाया गया बुलडोजर।

➡मुंबई- महाराष्ट्र में आज गणपति विसर्जन की धूम, 2 साल के बाद हर्षोल्लास से मनाया गया गणेश उत्सव, जगह-जगह से विसर्जन के लिए निकाली जा रहीं प्रतिमाएं, महाराष्ट्र में विसर्जन मार्ग पर भारी संख्या में फोर्स तैनात।

➡नेपाल- नेपाल के PM शेर बहादुर देऊबा से मिले बीजेपी नेता, नीरज सिंह ने PM शेर बहादुर देऊबा से शिष्टाचार भेंट की, बीजेपी नेता नीरज सिंह ने PM देऊबा से मुलाकात की, PM देऊबा को यूपी की तरक्की के बारे में दी जानकारी, PM ने UP के साथ मिलकर व्यापार बढ़ाने पर ज़ोर दिया।


Related Articles

Back to top button