उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की बड़ी खबरें………13.10.2023

➡️लखनऊ- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने एक्स पर नाम बदला,ब्रजेश पाठक ने अपना नाम सर्वेंट ब्रजेश पाठक लिखा,सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर सर्वेंट ब्रजेश पाठक लिखा,ब्रजेश पाठक ने अपने नाम के आगे सर्वेंट लगा लिया,कल अखिलेश यादव ने सर्वेंट डिप्टी सीएम कहा था,पाठक ने कहा, जनता का नौकर होना गर्व की बात है.

➡️लखनऊ- लखनऊ में पिछले 24 घंटे में डेंगू के 35 नए मरीज,राजधानी में लगातार जारी है डेंगू का कहर,प्रतिदिन निकलकर आ रहे 30 से 35 मरीज,राजधानी के ज्यादातर अस्पतालों में बेड फुल,शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक प्रकोप,पॉश इलाकों में लगातार बढ़ रहे डेंगू के मरीज,फॉगिंग कराकर खानापूर्ति कर रहा नगर निगम.

➡️मेरठ- सरूरपुर में दो बच्चियों से गैंगरेप का मामला,केस दर्ज करने में मनमानी की डीजीपी से शिकायत,केस दर्ज होने के बाद थानेदार छुट्टी पर भेजा गया,आरोपियों से 2 लाख लेकर थानेदार ने बदली तहरीर,मामूली छेड़छाड़ में दर्ज कर डाला गैंगरेप का केस,डीजीपी से शिकायत के बाद हरकत में आये SSP,केस की विवेचना अब इंस्पेक्टर क्राइम को दी गयी,पॉक्सो एक्ट में प्रोविजन के बाद भी गैंगरेप नहीं लिखा,परिजनों ने वारदात का वीडियो भी थाने में दिखाया था,8 और 10 साल की बेटियों के साथ 3 ने किया था गैंगरेप.

➡️अयोध्या- राम भक्तों की आत्मा की शांति के लिए होगा दीपदान,राम मंदिर आंदोलन के दौरान शहीद हुए थे भक्त,दीपदान कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है,कारसेवकों, राम भक्तों की आत्मा की शांति के लिए आयोजन,श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र आयोजन कर रहा है,आयोजन राम की पैड़ी पर आज शाम किया जाएगा,राम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने दी जानकारी.

➡️मेरठ- परतापुर थाना इलाके में सनसनीखेज वारदात,एक्रेलिक कटिंग ब्लेड से काटकर युवक की हत्या,मामूली सी बात पर युवक की दर्दनाक हत्या,काम करते वक्त साथी आशु से हुई थी कहासुनी,राधे प्लास्टिक में काम करता था मृतक इम्तियाज,पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,परतापुर थाना इलाके में उद्योग पुरम की घटना.

➡️बरेली- जेल में बंद माफिया बबलू श्रीवास्तव की पेशी का मामला,पेशी पर ले जाने के लिए पहुंच सकती है प्रयागराज पुलिस,कभी भी बरेली जेल से लेने आ सकती है प्रयागराज पुलिस ,व्यापारी का अपहरण, रंगदारी मांगने के मामले में है पेशी,16 अक्टूबर को प्रयागराज पेशी पर जाने से डर रहा है बबलू ,अब 14 अक्टूबर को बरेली आएगी प्रयागराज पुलिस.

➡️लखीमपुर- दुष्कर्म पीड़िता के वाहन में टक्कर मारी गई,बाइक चला रहा दुष्कर्म पीड़िता का भाई घायल,दुष्कर्म पीड़िता मेडिकल कराने के लिए जा रही थी,बिना पुलिस अभिरक्षा के रात में मेडिकल कराया गया,विपक्षियों पर पीड़िता की जान लेने की कोशिश का आरोप,मझगईं इलाके में नाबालिग के साथ हुआ था दुष्कर्म.

➡️बुलंदशहर- पूर्व MLA गुडडू पंडित को 14 माह कारावास की सजा,विशेष एमपी एमएलए कोर्ट ने सुनाई सजा,गुड्डू पंडित ने राकेश शर्मा पर बनाया था दबाव,विधानसभा चुनाव में नहीं उतरने का दबाव बनाया था,ऐसा नहीं करने पर एनकाउंटर कराने की धमकी दी थी,आरोप सही पाए जाने पर गुड्डू पंडित को मिली सजा,अनूपशहर की विशेष एमपी एमएलए कोर्ट ने सुनाई सजा.

➡️गाज़ियाबाद- हाथरस कांड में सीबीआई ने दायर की चार्जशीट,तत्कालीन थाना प्रभारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट,समुचित धाराओं में नहीं किया था केस दर्ज,सीबीआई कोर्ट ने लिया मामले का संज्ञान,थाना प्रभारी रहे दिनेश वर्मा पर चलेगा मुकदमा,सीबीआई मजिस्ट्रेट ने लिया संज्ञान.

➡️सोनभद्र- एक बार फिर खनन क्षेत्र में हुआ बड़ा हादसा,पत्थर घिसकने से 1 की मौत, 3 घायल,खदान में ड्रिल करते समय हुआ हादसा,खदान संचालक ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया,2 गंभीर हालत में वाराणसी ट्रामा सेन्टर रेफर,ओबरा बिल्ली मारकुंडी खनन क्षेत्र का मामला.

➡️एटा- मां दुर्गा फर्जी नर्सिंग होम में एक और बच्ची की मौत,पूर्व में भी हो चुकी हैं कई लोगों की मौत,बच्ची की मौत होने के बाद परिजनों ने काटा हंगामा,पुलिस ने परिजनों को कराया शांत, आगे की कार्रवाई की,एटा–कोतवाली नगर क्षेत्र में मां दुर्गा नर्सिंग होम का मामला.

➡️मेरठ- इजराइल में फंसी मेरठ की फैमिली,आज ऑपरेशन अजय के तहत वापस लौटी,बेटी किरत के साथ आई जयदीप कौर,किठौर का रहने वाला परिवार दिल्ली पहुंचा है,इंजीनियर मोहित नहीं आए वापस,इजराइल में ही रहकर वर्क करेंगे मोहित.

➡️झांसी- स्कूल के सामने युवक का शव मिलने से हड़कंप,युवक की हत्या कर शव फेंकने की आशंका,सीसीटीवी में बाइक सवार 2 युवक शव लाते दिखे,पुलिस मामले की जांच में जुटी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,प्रेमनगर थाना क्षेत्र की घटना.

Related Articles

Back to top button