उत्तरप्रदेशदिल्लीमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की बड़ी खबरें……. 31.10.2023

लखनऊ- लौह पुरुष ‘भारत रत्न’ सरदार पटेल की जयंती आज , सीएम ने सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी माल्यार्पण किया ,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

लखनऊ – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, ‘सरदार पटेल की जयंती पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि’, सरदार पटेल को पीएम मोदी को सम्मान दिया-सीएम, राष्ट्रीय एकता दिवस का आयोजन किया जा रहा-सीएम, राष्ट्रीय एकता दिवस के प्रति सभी लोग शामिल हुए-सीएम, राष्ट्रीय एकता दिवस की दौड़ में सभी शामिल हुए-सीएम

➡️लखनऊ- बैंककर्मी ने महिला के खाते से निकाले लाखों रुपए, धोखाधड़ी कर निकाले साढ़े पांच लाख रुपए, हजरतगंज के यश बैंक में है महिला का अकाउंट, चेक पर फर्जी साइन कर पैसे निकालने का आरोप, ठाकुरगंज क्षेत्र के मुसाहिबगंज की निवासी है पीड़िता, पैसे मांगने पर पति को दी जान से मारने की धमकी, पीड़िता ने ठाकुरगंज कोतवाली में लिखवाया मुकदमा.

➡️लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान , सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर आयोजन-राजनाथ सिंह, जयंती के अवसर पर रन फॉर यूनिटी-राजनाथ सिंह, रन फॉर युनिटी के दौड़ में शामिल सभी का धन्यवाद, सरदार पटेल ने एक भारत के लिए काम किया-राजनाथ सिंह, ‘हम सरदार पटेल को सम्मान दिलाने का काम कर रहे’, ‘पीएम मोदी के नेतृत्व में सम्मान दिलाने काम किया’, ‘रन फॉर युनिटी को झंडी दिखाने मेरे लिए गर्व की बात’, ‘पीएम मोदी ने सरदार पटेल की भव्य प्रतिमा लगाई’, आप सभी को गुजरात में स्टैयू ऑफ लिबर्टी जरूर देखें, ‘इस अभियान में आप लोग बड़ी संख्या में शामिल हों.

➡️लखनऊ- लौह पुरुष ‘भारत रत्न’ सरदार पटेल की जयंती आज , सदर पटेल की जयंती के अवसर पर ‘रन फॉर यूनिटी’, ‘रन फॉर यूनिटी’ को राजनाथ सिंह ने दिखाई हरी झंडी , सरदार पटेल स्मारक पार्क से दिखाई गई हरी झंडी, राष्ट्रीय एकता दिवस पर ‘एकता दौड़’ का आयोजन, केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर दौड़ का होगा समापन , सीएम योगी आदित्यनाथ साथ में रहे मौजूद,दोनों डिप्टी सीएम भी मंच पर रहे मौजूद, कई अन्य बड़े मंत्री और नेता भी रहे मौजूद.

➡️लखनऊ- समाजवादी पार्टी में कार्य समिति की बैठक आज , अखिलेश यादव की अध्यक्षता में होगी बैठक , 2024 को लेकर तैयार किया जाएगा मसौदा, एमपी में गठबंधन न होने के बाद बुलाई बैठक.

➡️लखनऊ- सपा नेता आजम खान को लग सकता है बड़ा झटका, जौहर ट्रस्ट से जमीन वापस ले सकती है सरकार, आज कैबिनेट में जौहर ट्रस्ट से जुड़ा प्रस्ताव रखा जाएगा, कल आकाश सक्सेना ने CM योगी से मुलाकात की थी, 100 करोड़ कीमत की जमीन वापस ली जा सकती है, योगी कैबिनेट की बैठक में आज प्रस्ताव लाया जाएगा.

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी खबर, भर एवं राजभर को एससी एसटी में शामिल किए जाने का मामला, अवमानना याचिका पर इलाहाबाद HC में हुई सुनवाई, सरकारी वकील ने दो महीने का और मांगा समय, कोर्ट के आदेश के अनुपालन के लिए मांगा समय, हाईकोर्ट ने दो महीने बाद सुनवाई का लिया फैसला.

➡️बहराइच- बाइक और पिकअप की टक्कर में हुआ बड़ा हादसा,भीषण सड़क हादसे में परिवार के 3 लोगों की मौत, पति पत्नी और एक बच्चे की हादसे में हुई मौत, 6 बच्चों,पत्नी को लेकर पति जा रहा था ससुराल, हादसे में पति और पत्नी की मौके पर हुई मौत, 4 महीने के बच्चे की इलाज के दौरान हुई मौत, घायल 5 बच्चों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, बहराइच के देहात कोतवाली इलाके इलाके की घटना.

➡️नोएडा- गला रेतकर ठेकेदार के सुपरवाइजर की निर्मम हत्या, नोएडा प्राधिकरण में ठेकेदार के सुपरवाइजर की हत्या, फ्लैट में ही हत्या की घटना को दिया गया अंजाम, खून से सना शव फ्लैट से पुलिस ने बरामद किया, घर के ही लोगों पर हत्या की आशंका जताई जा रही, सेक्टर- 39 क्षेत्र में सेक्टर 40 जनता फ्लैट की घटना.

➡️देहरादून- उत्तराखंड कृषि मंत्री गणेश जोशी का जर्मनी दौरे पर हैं, विकासशील देशों में थोक फल-सब्जी बाजार पहुंचे मंत्री, बाजार की कार्यप्रणाली के वास्तविक अनुभव लिया, जर्मनी के फ्रैंकफर्ट स्थित थोक फल एवं सब्जी मंडी पहुंचे,थोक फल एवं सब्जी मंडी गणेश जोशी ने किया भ्रमण.

➡️देहरादून- उत्तराखंड में बीजेपी अपने संगठन को करेगी मजबूत, संगठन को मजबूत करने के लिए विभिन्न कार्यक्रम, 2024 चुनाव को लेकर विभिन्न कार्यक्रम करेंगे, बूथ स्तर से लेकर जिले स्तर तक संगठन को मजबूत करेंगे, चुनाव में पार्टी की बड़ी जीत के लिए कार्यक्रम करेंगे, 19 नवंबर से लेकर 22 नवंबर तक गढ़वाल में होंगे कार्यक्रम , कुमाऊं मंडल में भी विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे.

➡️देहरादून- ‘भ्रष्टाचार का विरोध करें, राष्ट्र के प्रति समर्पित रहें’ कार्यक्रम, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया, सतर्कता सप्ताह के तहत कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया , इस बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिये कड़े निर्देश , सभी अधिकारियों को भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए , अपने विभाग में किसी तरह का भ्रष्टाचार न होने दे-धामी, उत्तराखंड देवभूमि है एक अलग संदेश जाना चाहिये-सीएम, ‘भ्रष्टाचार के विरुद्ध कार्रवाई का अलग संदेश जाना चाहिए’.

➡️देहरादून- 2022 के विधानसभा चुनाव में हारी हुई सीट का मामला, 23 विधानसभाओं में भाजपा के सांसदों ने प्रवास किया, बीजेपी सांसदों के प्रवास किए जाने को लेकर बोलीं गरिमा, कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने कहा , भाजपा को 23 विधानसभाओं में ही दिलचस्पी क्यों है?

➡️नई दिल्ली- भारतीय रेलवे में जनरल मैनेजरों के हुए तबादले, मनोज कृष्ण डायरेक्टर जनरल नेशनल एकेडमी वरोडरा बने, अनिल कुमार को ईस्ट सेंट्रल रेलवे जयपुर की जिम्मेदारी, अमिताभ को नार्थ वेस्टर्न रेलवे जयपुर की जिम्मेदारी, एस श्रीनिवास को रेल कोच फैक्टरी कपूरथला की जिम्मेदारी, आर राजगोपाल को रेल व्हील फैक्टरी येलाहांका का पदभार, हितेंद्र मल्होत्रा चितरंजन लोकोमोटिव वर्क चितरंजन बने, शोभना बंदोपाध्याय वेस्ट सेंट्रल रेलवे जबलपुर बने.

➡️दिल्ली- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी कल आएंगे दिल्ली, CM योगी आदित्यनाथ दोपहर 3 बजे पहुंचेंगे दिल्ली, कल अमित शाह से मिलेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, लोकसभा चुनाव और यूपी BJP प्रभारी के नाम पर चर्चा होगी, संभावित मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी हो सकती है चर्चा.

➡️दिल्ली- दिल्ली में आज भी प्रदूषण से हवा खराब, दिल्ली में कई इलाकों में AQI 400 के पार, मुंडका 430, रोहिणी 412, वजीरपुर में AQI 395, बवाना 385, आनंद विहार में AQI 381 पहुंचा, सोनिया विहार 375, विवेक विहार में AQI 395, सदीपुर 375, पंजाबी बाग में AQI 385 दर्ज की गई.

➡️दिल्ली- अमृत कलश यात्रा के समापन कार्यक्रम में आएंगे पीएम, मेरी माटी मेरा देश की अमृत कलश यात्रा का समापन , कार्यक्रम में हिस्‍सा लेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आज शाम 5 बजे PM मोदी पहुंचेंगे कर्त्तव्यपथ, आज शाम अमृत वाटिका का PM करेंगे शिलान्यास.

Related Articles

Back to top button