WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की बड़ी खबरें…. 09.03.2023

➡️लखनऊ- यूपी में भाजपा और सपा की बनी एक जैसी योजना, 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर एक जैसी योजना, BJP लोकसभा सीटों पर बड़े नेताओं की कराएगी जनसभा, सपा भी लोकसभा सीटों पर बड़े नेताओं की जनसभा कराएगी, उत्तर प्रदेश में मिशन 80 का लक्ष्य लेकर चल रही बीजेपी , हारी हुई सीटो पर इसी महीने से शुरू होगा BJP का मिशन, अखिलेश,शिवपाल भी हर एक लोकसभा सीट पर जनसभा करेंगे.

➡️लखनऊ- यूपी बीजेपी ने मिशन 2024 के लिए तैयारी तेज की, नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारी तेज़, बीजेपी सक्रिय बूथ सशक्त मंडल कार्यक्रम करेगी, यूपी के सभी मंडलों में कार्यक्रम करेगी आयोजित, निकाय चुनाव से पहले आयोजित होगा कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- अखिलेश यादव पार्टी मुख्यालय पर करेंगे आज बैठक, सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर चर्चा होगी, बैठक में अखिलेश यादव सपा के नेताओं के साथ करेंगे चर्चा, कोलकाता में होनी है सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, 17 से 19 मार्च तक कोलकाता में होनी है बैठक.

➡️लखनऊ- बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक का निधन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया गहरा शोक, सतीश कौशिक जी का निधन अत्यंत दुःखद-सीएम, फिल्म जगत की अपूरणीय क्षति है-सीएम योगी, ‘भगवान परिजनों को असीम दुःख सहने की शक्ति दें.

➡️लखनऊ- आज सभी पुलिसकर्मी मनाएंगे होली का त्योहार, आज पुलिस लाइन में मनाएंगे होली का त्योहार, लखनऊ की पुलिस लाइन में धूमधाम से खेलेंगे होली, एसबी शिरडकर चीफ गेस्ट के रूप में मौजूद होंगे, होली के दिन पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी जाती है.

➡️लखनऊ- यूपी के कई जिलों में आज बारिश के आसार, बारिश को लेकर  मौसम विभाग की चेतावनी, पूर्वांचल के कई जिलों में बारिश की संभावना, पश्चिमी यूपी में हल्की बारिश हो सकती है, कुछ जिलों में ओलावृष्टि की भी संभावना है, लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज में तेज हवा चल सकती है.

➡️झांसी- पूर्व गृहमंत्री रणजीत सिंह जूदेव का निधन, उनका पार्थिव शरीर समथर कस्बे में पहुंचा, आज किले परिषर में होंगे अंतिम दर्शन, 10 से 2 बजे तक कर सकेंगे अंतिम दर्शन, 2 बजे के बाद होगा अंतिम संस्कार.

➡️कुशीनगर- अवैध लकड़ी को वन विभाग की टीम ने पकड़ा, अवैध लकड़ी काटकर जंगल से रखी गई थी, 20 बोटा सागौन की अवैध लकड़ी काटी गई थी, वन विभाग आगे की कार्रवाई करने में जुटी, ग्राम सभा लखुआ में पकड़ी गई अवैध लकड़ी.

➡️ललितपुर- नहाने गए दो युवक वेतवा नदी में डूबे, नदी में डूबे युवकों की तालाश जारी है, नदी के बाहर युवकों के कपड़े मोबाइल,मिले, राजघाट बांध के वेतवा नदी की घटना.

➡️हरदोई- लापता बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप, लापता बच्ची का शव लहूलुहान अवस्था में मिला, कल बच्ची होली खेलते समय लापता हो गई थी, लापता बच्ची का शव घर के सामने ही मिला.

➡️बदायूं- फंदे पर लटकता मिला किशोर का शव, किशोर की मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, बिल्सी थाना क्षेत्र के पालपुर गांव का मामला.

➡️बदायूं- अज्ञात जानवर ने भेड़ों पर किया हमला, हमले में  21 भेड़ों की मौत, 5 घायल, 4 दिन पहले हमले में 25 भेड़ों की हुई थी मौत, वन विभाग टीम की बड़ी लापरवाही आई सामने, ग्रामीणों ने लाइसेंसी हथियार लेकर संभाला मोर्चा, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव रोटा का मामला.

➡️बुलन्दशहर- बाइक से ई-रिक्शा टकराने पर किसान पर चाकु से हमला, ई-रिक्शा सवार नरेश की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, सिकन्द्राबाद कोतवाली की कायस्थवाड़ा चौकी क्षेत्र का मामला.

➡️सहारनपुर- बदमाशों के हौसले बुलंद दिनदहाड़े हुई लूट, गुघाल के पास 50 हजार से ज्यादा की लूट, बाइक सवार 2 बदमाशों ने लूटे हजारों रुपये, दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर की लूट, थाना कुतुबशेर क्षेत्र में हुई लूट की घटना.

➡️मेरठ- दो पक्षों में जमकर फायरिंग, पथराव, मारपीट, शराब के नशे में दबंगों ने गांव में किया तांडव, फायरिंग करने वालों में UP पुलिस का सिपाही भी, एक महिला समेत कई लोग बुरी तरह घायल, आरोपियों को पकड़ने में नाकाम रही पुलिस, होली खेलने पर गाली देने से भड़का आरोपी, सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल, हस्तिनापुर के पड़ला गांव में हुई है वारदात.

➡️मेरठ- मामूली विवाद के बाद पथराव फायरिंग का मामला, फायरिंग करते हुए युवक का वीडियो  हो रहा वायरल, युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, खुलेआम हथियार से फायरिंग कर रहा युवक, गोली लगने से एक युवक हुआ था घायल, थाना खरखौदा के गांव घोसीपुर की घटना.

➡️झांसी- हथियारबन्द बदमाशों ने घर में की लूट, घर के सदस्यों के साथ की मारपीट, मारपीट में एक व्यक्ति गंभीररुप से हुआ घायल, लाखों के जेवरात व नगदी लूटकर भागे बदमाश, मौके पर पहुंचे एसएसपी राजेश एस तोड़ी.

➡️आगरा- महिला ने लगाया अश्लील हरकत करने का आरोप, गांव के ही 4 लोगों पर लगाया है आरोप, मध्य प्रदेश की रहने वाली है मजदूर महिला, महिला ने थाने में दी है तहरीर, जनपद के बाह थाना क्षेत्र का मामला.

➡️अलीगढ़- शराब पीकर युवक की मौत से मचा हड़कंप, 1 की हालत गंभीर, जिला अस्पताल में भर्ती, कई लोग शराब पार्टी कर रहे थे- पुलिस, शराब पीने से 1 युवक की हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, लोधा थाना इलाके के बड़ागांव की घटना.

➡️अलीगढ़- घर में 3 महिलाओं के शव मिलने से हड़कंप, 3 महिलाओं ने जहर खाकर की आत्महत्या, मां और 2 बेटियों ने जहर खाकर दी जान, बुजुर्ग मां का नहीं हो पा रहा था उपचार, शहर कोतवाली क्षेत्र के इस्लाम नगर की घटना.

➡️अलीगढ़-  19 वर्षीय युवक का शव फांसी पर लटका मिला, फांसी लगाकर आत्महत्या करने से गांव में मचा हड़कंप, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस, आत्महत्या का कारण नहीं हो सका स्पष्ट, लोधा थाना इलाके के गांव बिनूपुर की घटना.

➡️गाजियाबाद- हार्ट अटैक से हुई 30 वर्षीय युवक की मौत, डीजे पर नाचने के दौरान आया हार्ट अटैक, पेशे से फोटोग्राफर था मृत युवक, जनपद के मोदीनगर के लक्ष्मी नगर की घटना.

➡️गाजियाबाद- हिंडन नहर नहाने आया युवक डूबा, गोताखोरों और एनडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी, 5 लड़को संग नहर में आया था नहाने, कौशाम्बी थाना क्षेत्र के वैशाली का मामला.

➡️मिर्जापुर- मां विंध्यवासिनी धाम में कॉरिडोर निर्माण, निर्माण के साथ गंगा घाटों का भी होगा जीर्णोद्धार, नए तरीके से होगा गंगा घाट का कायाकल्प, डीएम ने सीएम को घाटों को नक्शा और प्रस्ताव भेजा था, सीएम योगी ने दी प्रस्तावों को स्वीकृती, 7762.62 लाख की लागत से बनेगा गंगा घाट और पथवे.

➡️हरदोई- पचदेवरा थाना क्षेत्र में सनसनीखेज घटना, 8 साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी, दुष्कम के बाद बच्ची की हत्या की आशंका, पड़ोसी युवक के खिलाफ थाने में दी गई तहरीर, सूचना मिलने पर मौके पर SP समेत भारी पुलिस, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पचदेवरा थाना क्षेत्र के अनंगपुर गांव का मामला.

➡️हरदोई- लापता बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप, लापता बच्ची का शव लहूलुहान अवस्था में मिला, कल बच्ची होली खेलते समय लापता हो गई थी, लापता बच्ची का शव घर के सामने ही मिला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पचदेवरा थाना क्षेत्र के अनंगपुर गांव का मामला.

➡️ललितपुर- नदी में नहा रहे दो दोस्तों की डूबकर मौत, होली खेलकर नदी में नहा रहे 2 दोस्तों मौत, 12 घंटे बाद 1 युवक का शव निकाला गया, दूसरे युवक का गोताखोरों द्वारा रेस्क्यू जारी, कल राजघाट बांध घूमने गए थे दोनों युवक, वेतवा नदी में डूबने से हुई दोनों युवकों की मौत, ललितपुर के राजघाट बांध का मामला.

➡️लखीमपुर- मुख्य मार्गो से होकर निकलेगी होली की घमार, दूसरे दिन की घमार में भारी पुलिस बल तैनात, असामाजिक तत्वों पर रहेगी पैनी नजर.

➡️फर्रुखाबाद- संदिग्ध परिस्थिति में घर में लगी आग, आग में 1 युवक जिंदा जलकर हुआ राख, घर में रखा लाखों का सामान जलकर राख, ग्रामीणों की मदद से आग पर पाया काबू, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना कमालगंज क्षेत्र के कल्लू नगला का मामला.

➡️प्रतापगढ़- मेडिकल कॉलेज में हुआ कूल्हे का प्रत्यारोपण, ऑर्थो सर्जन सहायक प्रो. डॉ सचिन ने किया ऑपरेशन, आयुष्मान योजना के तहत हुआ पहला ऑपरेशन, प्रमुख सचिव आलोक कुमार ने टीम की सराहना की.

➡️कोटद्वार- गढ़वाल मोटर ओनर्स लिमिटेड के अध्यक्ष का बयान, चार धाम यात्रा को लेकर कहा, ‘पूरी तरह फिट बसों का ही होगा संचालन’, ‘बसों की फिटनेस सहित सभी कागजों की हो रही जांच’.

➡️देहरादून- राज प्लाजा के तीसरे फ्लोर पर लगी भीषण आग, आग की चपेट में आने से हुआ लाखों का नुकसान, दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने में जुटी.

➡️देहरादून- शिक्षा विभाग ने मांगी शिक्षकों की लिस्ट, बच्चों की एक्स्ट्रा क्लास लेने वाले शिक्षकों को करेगा प्रोत्साहित, विभाग के कुछ शिक्षक बोर्ड परीक्षा की करा रहे तैयारी, विभाग ने प्रयोगात्मक परीक्षा को लेकर भी दिए निर्देश.

➡️देहरादून- बेरोजगार संघ के युवाओं ने खड़े किए सवाल, UKPSC ने कनिष्ठ सहायक के पदों पर कराई थी परीक्षा, परीक्षाओं में धांधली की जाँच CBI से कराने की मांग.

➡️देहरादून- केरल दौरे पर गए कृषि मंत्री लौटे उत्तराखंड, कहा केरल के कॉसेप्ट पर काम करेगा कृषि विभाग, भूमि की एक इंच जमीन भी नहीं छोड़ी जाएगी- मंत्री, जमीन के हर हिस्से का होगा प्रयोग- मंत्री.

➡️दिल्ली- बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक का निधन, 66 साल की उम्र में सतीश ने ली अंतिम सांस, सतीश कौशिक के निधन से शोक की लहर, अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी.

➡️दिल्ली- SC बार एसोसिएशन ने जनरल बॉडी मीटिंग बुलाई, आगमी 16 मार्च को जनरल बॉडी मीटिंग बुलाई गई, कपिल सिब्बल के खिलाफ प्रस्तावों पर विचार के लिए मीटिंग, नीरज किशन कौल के खिलाफ प्रस्तावों पर विचार के लिए मीटिंग.

➡️दिल्ली- तेलंगाना के CM की बेटी ने ED से समय मांगा, CM की बेटी के कविता ने ED से समय मांगा, ईडी के सामने पेश होने के लिए समय मांगा, के कविता ने ED को पत्र लिखकर समय मांगा, 11 तारीख को जांच में शामिल होंगी के कविता, जांच के नाम पर राजनीति हो रही है- के कविता.

➡️दिल्ली- जंतर मंतर पर 10 मार्च को विपक्षी दलों का जमावड़ा, वीमेन रिजर्वेशन बिल की मांग को लेकर करेंगे प्रदर्शन.

➡️दिल्ली- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच आज, IND VS AUS का टेस्ट मैच देखने पहुंचे पीएम मोदी, ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का फैसला.

➡️दिल्ली- केजरीवाल सरकार में आज 2 विधायक बनेंगे नए मंत्री, आतिशी और सौरभ भारद्वाज आज ले सकते हैं शपथ, आज दोनों विधायक मंत्री पद की ले सकते हैं शपथ.

Related Articles

Back to top button