उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11.30 बजे की बड़ी खबरें…….*

➡लखनऊ- बेंगलुरू में विपक्षी गठबंधन की बैठक आज ,बेंगलुरु में 17 , 18 जुलाई को विपक्ष की बड़ी बैठक , बैठक के लिए आज रवाना होंगे सपा प्रमुख अखिलेश,सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जाएंगे बेंगलुरू,कांग्रेस ने सपा रालोद को बैठक के लिए भेजा है न्योता, अपना दल कमेरावादी पार्टी को भी भेजा है न्योता, आज से दो दिन रणनीति तैयार करेंगे 26 विपक्षी दल , अपना दल कमेरावादी पार्टी से कृष्णा पटेल होंगी शामिल , अखिलेश के साथ सपा नेता रामगोपाल यादव रहेंगे मौजूद , राजेन्द्र चौधरी और राम अचल राजभर भी होंगे शामिल.

➡लखनऊ- क्लबों में भारतीय परिधान के पहनने पर प्रतिबंध मामला,प्रशांत भाटिया के नेतृत्व में आज सौंपा जाएगा ज्ञापन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर सौंपा जाएगा ज्ञापन,थोड़ी देर में राजनाथ के आवास पर पहुंचेगा प्रतिनिधिमंडल, 2 दर्जन सामाजिक संगठनों का विरोध पत्र सौंपा जाएगा.

➡लखनऊ- एक क्लिक पर सामने होगा जांच,इलाज का रिकॉर्ड, आभा एप पर फीड करना होगा मरीजों का डेटा, पहले चरण में लोकबंधु अस्पताल में शुरू हुई सुविधा, अभी पैथोलॉजी से जुड़ी जांच का रिकॉर्ड हो रहा दर्ज,मरीज को सिर्फ अपनी फैसिलिटी आईडी बतानी होगी, इसकी मदद से मरीज के पिछले रिकॉर्ड मिल जाएंगे.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट, विपक्षी गठबंधन के पास नेता और मुद्दा नहीं- केशव, 2024 में NDA की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी- केशव,नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनेगी – केशव.

➡लखनऊ- कल पीएम के नेतृत्व में एनडीए की बैठक होगी , सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर होंगे शामिल.

➡लखनऊ- विधायक आशुतोष टंडन की हालत नाजुक,मेदांता के आईसीयू में भर्ती कराए गए आशुतोष, CM योगी, राजनाथ सिंह ने स्वास्थ्य की जानकारी ली

➡लखनऊ- वाणिज्य कर विभाग की स्पेशल टास्क फोर्स का छापा,वाणिज्य कर विभाग ने 3 कंपनियों पर की छापेमारी, छापेमारी में करोड़ों रुपये की जीएसटी चोरी पकड़ी, आरसी इंफ्रा डिजिटल साल्यूशन पर छापेमारी की गई , लड्डू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड पर छापेमारी की कार्रवाई, मुंबई फिल्म इंस्टीट्यूट पर छापेमारी की गई,करोड़ों की जीएसटी चोरी पकड़ी,गिरोह का भी खुलासा,122 करोड़ रुपये का फर्जी लेनदेन भी सामने आया है, गिरोह ने 48 फर्जी ई-वे बिलों के जरिए लेनदेन किया,फर्जी चालान के जरिए करोड़ों का चूना लगा रहा था गिरोह, ठिकानों से टैक्स चोरी संबंधी सैकड़ों दस्तावेज बरामद , छापेमारी में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद किए गए हैं.

➡कानपुर- इरफान सोलंकी की हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी में पुलिस, महाराजगंज जेल में बंद है सपा विधायक इरफान सोलंकी, जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने डीएम को भेजी रिपोर्ट,सपा विधायक इरफान सोलंकी पर दर्ज हैं 18 मुकदमें.

➡सहारनपुर- युवक को शादी करना पड़ा महंगा,बारात को बनाया बंधक, शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी करने पहुंचा था, पंचायत में मांफी मांगने के बाद बारात को लोटना पड़ा, मुजफ्फरनगर की गांधी कॉलोनी से आई थी बारात , नागल थाना क्षेत्र के गांगनोली गांव का मामला.

➡अयोध्या- सावन के आज दूसरे सोमवार पर श्रद्धालुओं की भीड़, रामनगरी अयोध्या में शिव भक्तों का उमड़ा सैलाब,शिवभक्त सरयू में स्नान कर जलाभिषेक कर रहे,जयकारों के साथ नागेश्वरनाथ में कर रहे जलाभिषेक, अयोध्या धाम में ट्रैफिक डायवर्जन 18 जुलाई तक रहेगा.

➡एटा- डीएम और एसएसपी ने कांवड़ मार्ग का निरीक्षण किया , अधिकारियों के साथ कांवड़ यात्रा मार्ग का औचक निरीक्षण,मिरहची, मारहरा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों का भ्रमण किया , सुरक्षा व्यवस्था समेत दी जा रही सेवाओं को परखा.

➡आगरा – बटेश्वर में उमड़ी लाखों श्रद्धालुओं की भीड़, यमुना नदी में स्नान कर शिवजी की पूजा की, जलाभिषेक के लिए कांवड़ियों की लंबी कतार, सुरक्षा को लेकर भारी संख्या में पुलिस तैनात.

➡बुलंदशहर- सर्राफा व्यापारी ने गोली मारकर की आत्महत्या, पिता की रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या,शव अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन, पुलिस को दी सूचना, खुर्जा में ही सर्राफा की दुकान चलाता था व्यापारी, पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना की जांच में जुटी, खुर्जा नगर के छोटी होली पदम सिंह गेट का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- दबंगों ने ढाबा संचालक को जमकर पीटा, ढाबे में शराब पीने से संचालक ने मना किया था, दबंगो ने ढाबा कर्मचारियों को जमकर पीटा, दबंगई मारपीट का वीडियो CCTV में कैद, ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 3 थाना क्षेत्र की घटना.

➡रायबरेली- कोटेदार की मनमानी से ग्रामीण परेशान,कोटेदार के द्वारा खेला जा रहा भ्रष्टाचार का खेल, बिना अंगूठा लगाए दे रहा ग्रामीणों को राशन,जगतपुर विकास क्षेत्र के पूरब गांव का मामला.

➡लखीमपुर – पुलिस चौकी के पास मारपीट का सीसीटीवी वायरल, अवैध टैक्सी संचालक ने ई रिक्शा चालक से की मारपीट, ऑटो के सामने ई रिक्शा से सवारी उतारने पर विवाद, ट्रैफिक पुलिस के सामने ही मारपीट होती रही, शहर कोतवाली के LRP चौकी के पास का मामला.

➡मुरादाबाद- स्पोर्ट्स कारोबारी, सीए श्वेताभ की हत्या का मामला , मुख्य आरोपियों के 35 पार्टनरों की शिनाख्त की , अपराध के जरिये कमाए गए करोड़ों की संपत्ति अर्जित की,35 पार्टनरों के करोड़ों की संपत्ति अर्जित करने की आशंका ,रामगंगा विहार क्षेत्र के रहने वाले है कई करीबी,सभी पार्टनरों के बैंक खातों और संपत्ति की जांच शुरू, अपराध के जरिये एकत्र की गई संपत्ति की जाएगी जब्त.

➡नोएडा- हिंडन नदी भी खतरे के निशान के पास पहुंची, हिडन के पास का डूब इलाका खाली कराने के निर्देश, जिले की तीनों तहसील के अधिकारियों को निर्देश,भ्रमण कर मौके पर तैनात रहने के निर्देश दिये गए.

➡ललितपुर- शराब बेच रहे सेल्समैन ने युवक पर किया पेशाब , पीड़ित ने की थी उस पर थूकने की शिकायत, दुकान के अंदर खींचकर साथियों संग बंधक बनाया था, युवक ने डीजीपी को फोन कद दी जानकारी तब पहुंची, पुलिस एमपी के बाद महरौनी कोतवाली के सैदपुर मामला , कोतवाली महरौनी पहुंचे भीम आर्मी के पदाधिकारी.

➡बलिया- सूदखोरों से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, , आत्महत्या से पहले अपना बयान भी जारी किया, मुख्यमंत्री योगी से लगाई न्याय की गुहार, वीडियो जारी करने के साथ सुसाइड नोट भी लिखा, विषाक्त पदार्थ का सेवन कर युवक ने की आत्महत्या , युवक ने पत्नी के गहने तक गिरवी रखे, विजयीपुर निवासी शैविंद्र कुमार सिंह ने की आत्महत्या.

➡अमरोहा- खादर क्षेत्र के 10 से अधिक गांव में बाढ़ के हालात, 10 गांवों में मुख्य रास्तों पर भरा पानी, खेतों में भरे पानी से फसलें बर्बाद हुईं, ग्रामीणों को पानी के बीच से होकर गुजरना पड़ रहा, पशुओं के लिए चारे की समस्या बनी, शिशोवाली गांव, ढाकोवाली, दारानगर में बाढ़ के हालात, तिगरी गंगा में जलस्तर बढ़ने से हुई तबाही.

➡हापुड़- गंगा के बढ़ते जलस्तर को लेकर नाव संचालन पर रोक,प्रशासन ने गंगा का जलस्तर बढ़ने पर लगाई रोक , नाव संचालकों से वार्ता कर संचालन न करने के आदेश, 4 दिन पूर्व गंगा में पलट गई थी नाव ,11 श्रद्धालुओं की गोताखोरों ने बचाई थी जान.

➡सम्भल – बाइक सवार पिता पुत्र को टेंपो ने मारी टक्कर, पिता की मौके पर मौत, पुत्र गंभीर घायल , इलाज के लिये घायल पुत्र अलीगढ़ अस्पताल में भर्ती, परिजनों की मांग पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, जुनावई थाना क्षेत्र के गांव अहरोला नमाज़ी का मामला.

आगरा – आगरा में लगातार बढ़ रहा यमुना का जलस्तर, ताजमहल की दीवार से टकराया यमुना का पानी, वर्षों बाद हुआ ताजमहल और यमुना का मिलन, यमुना के जलस्तर बढ़ने से दशहरा घाट भी डूबा, यमुना के पानी से ताजमहल की नींव को मिली संजीवनी, ताज की मजबूत नींव के लिए जरूरी यमुना का पानी.

बुलंदशहर- सर्राफा व्यापारी ने गोली मारकर की आत्महत्या,पिता की रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, अस्पताल लेकर पहुंचे शव,डॉक्टरों ने पुलिस को दी सूचना,खुर्जा में ही सर्राफा की दुकान चलाता था मृतक , परिजनों ने घर की धुलाई कर सबूत मिटाए ,पुलिस,फॉरेंसिक टीम घटना की जांच में जुटी,खुर्जा नगर के छोटी होली पदम सिंह गेट का मामला.

➡बाराबंकी -बम-बम के जयकारों से गूंज उठा लोधेश्वर महादेवा धाम, पैदल चलकर लोधेश्वर महादेवा धाम में पहुंच रहे श्रद्धालु, सावन के दूसरे सोमवार पर लोधेश्वर महादेवा धाम पहुंच रहे, सावन के दूसरे सोमवार पर भारी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु, रामनगर के लोधेश्वर महादेवा में श्रवण मास मेला.

➡गाजियाबाद – गाजियाबाद में भूमि घोटाले की जांच होगी , वाटर ट्रीटमेंट की जमीन पर मकान बनाकर बेचा, मकान बनाकर बेचने के मामले की होगी जांच, 350 करोड़ रुपये के घोटाले का है आरोप , 12 एकड़ भूमि दी गयी थी योजना में , गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार योजना का मामला, विशेष जांच समिति एसआईटी करेगी जांच, एसीएस नियुक्ति की अगुवाई में बनाई गई टीम , इसमें मेरठ के मंडलायुक्त सदस्य बनाए गए, अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ भी सदस्य हैं.

➡मिर्जापुर- डीएम और एसपी ने लखनिया दरी का निरीक्षण किया , पर्यटन को बढ़ावा देने के दृष्टिगत से किया निरीक्षण,जल्दी ही शुरू होगा लखनिया दरी वाटरफॉल,सैलानियों की सुरक्षा,पार्किंग को लेकर दिये दिशा निर्देश, लखनिया दरी सबसे खूबसूरत जगह है -जिलाधिकारी ,अभी बंद बन्द रहेगी चुना दरी,जाना रहेगा प्रतिबंधित..

➡ललितपुर- सुकवां-ढुकवां बांध के रोड पर आया पानी आवागमन बन्द, बांध के पुल से पानी बहने से मुख्यालय से संपर्क टूटा, एक दर्जन से ज्यादा गांवों का सम्पर्क मुख्यालय से टूटा, पुल पर सुरक्षा व्यवस्था के नहीं है कोई इंतजाम,तेज़ बहाव में जान जोखिम में डालकर नहा रहे युवक, पुराकलां थाना क्षेत्र के सुकवां-ढुकवां बांध का मामला.

➡सोनभद्र- कार सवार बदमाशों ने युवक का किया अपहरण , 20 घण्टे बीत जाने के बाद भी युवक का सुराग नहीं, बांसी पेट्रोल पंप के पास कार सवार उठा ले गए थे, घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची है , सोनभद्र के शक्तिनगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡बलिया- बलिया में युवक के आत्महत्या का मामला, नौकरी के नाम लोगों से 8 लाख रुपये लिए थे ,नौकरी दिलाने के नाम पर दो युवकों से ठगी, विजयीपुर जाकर SP परिजनों को दिया आश्वासन.

➡कुशीनगर- ट्रक ने दारोगा की बाइक को मारी टक्कर , दारोगा की हालत गंभीर,मेडिकल कॉलेज रेफर , पडरौना कोतवाली में तैनात है दारोगा आनंद सिंह,पडरौना कोतवाली के बंधु छपरा की घटना.

➡रायबरेली- नशे में धुत शराबियों ने मचाया तांडव, शराबियों ने परिवार के 2 लोगों को जमकर पीटा, दोनों घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, बछरावां थाना क्षेत्र के शेखपुर समोधा का मामला.

➡मेरठ – RRTS स्टेशन के निर्माण के दौरान स्लैब गिरा, धमाके से गिरे स्लैब के नीचे दबे कई मजदूर घायल, गंभीर घायल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया, हादसे का शिकार 2 घायलों की हालत गंभीर है, शाप्रिक्स मॉल चौराहे पर स्लैब गिरने से हुआ हादसा,RRTS ने 3 सदस्यीय जांच दल गठित किया है,दिल्ली-मेरठ के बीच रैपिड रेल के लिए जारी प्रोजेक्ट.

➡चित्रकूट-चित्रकूट में सोमवती अमावस्या पर होगी पुष्पवर्षा, अयोध्या और बनारस की तर्ज पर चित्रकूट में पुष्पवर्षा, हेलीकॉप्टर से श्रद्धालुओं पर की जाएगी पुष्पवर्षा, सावन की सोमवती अमावस्या पर पहुंच रहे श्रद्धालु, रामघाट, स्थित मां मंदाकिनी में आस्था की डुबकी लगा रहे, श्रद्धालु मत्यगजेंद नाथ मंदिर में चढ़ा रहे जलाभिषेक,श्रद्धालु भगवान कामदगिरि पर्वत की लगा रहे परिक्रमा.

➡कानपुर- पड़ोसी की दीवार गिरने से मासूम की दबकर मौत, घर के बाहर दोस्तों संग खेल रहा था मासूम, आनन फानन में मासूम को पहुंचाया अस्पताल,अस्पताल में डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित किया,घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के फरौर गांव की घटना.

➡उन्नाव- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे 254 पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, कार सवार 5 लोग गंभीर घायल,अस्पताल में भर्ती, बिहार से राजस्थान जा रहे थे सभी कार सवार,सभी घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ किया रेफर, बेहटा मुजावर के शादीपुर गांव के पास की घटना.

➡मुरादाबाद- अवैध कामों का गढ़ बना कटघर थाना क्षेत्र,कटघर में खुलेआम चल रहा सट्टे का कारोबार, युवक ने वीडियो सोशल मीडिया में किया वायरल,मुरादाबाद पुलिस को भी वीडियो ट्वीट किया,कटघर थाना क्षेत्र के दस सराय का मामला, दस सराय चौकी प्रभारी पर कई गंभीर आरोप, सीओ कटघर को मामले की जांच के आदेश दिये.

➡बलिया- बलिया में युवक के आत्महत्या करने का मामला, युवक ने नौकरी के नाम पर 8 लाख रुपये दिए थे, 2 युवकों को नौकरी के लिए 8 लाख रुपए दिए थे, नौकरी के नाम ब्याज पर 8 लाख रुपए लिए थे, बार-बार पैसा देने का युवक पर बन रहा था दबाव,कर्ज से परेशान युवक ने आत्महत्या कर ली,बलिया कोतवाली के विजयीपुर इलाके का मामला, SP और अन्य अफसरों ने परिजनों से मुलाकात की.

➡बरेली- शोहदों के डर से छात्रा घर में कैद,छोड़ी पढ़ाई,शोहदे ने रास्ते से उठा ले जाने की दी थी धमकी , छात्रा की मां ने आरोपी के परिजनों से की शिकायत ,आरोपी असद ने छात्रा की मां,मामा को पीटा,मां की तहरीर पर 3 नामजद,4 अज्ञात पर केस , बरेली के इज्जत नगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡ललितपुर- लारेंस बिश्नोई के संपर्क खंगालने में जुटी पुलिस, रंगदारी मांगने में नाम आने पर खंगाले रहे कॉल डिटेल, सीसीटीवी में दो आरोपी बाइक में आते दिखे , व्यापारी,उसके परिवार को मुहैया कराई गई सुरक्षा, मड़ावरा क्षेत्र के नगर प्रतिष्ठित व्यापारी का मामला, ललितपुर में 15 लाख की कल मांगी गई थी रंगदारी , कुख्यात लॉरेंस गैंग के नाम से मांगी गई रंगदारी.

➡गोरखपुर- युवकों के दो गुट में विवाद के बाद जमकर मारपीट,पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट, मारपीट के दौरान एक युवक ने चलाई गोली,राह से गुजर रहे सुरेंद्र नाम के राहगीर को लगी गोली,घायल को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए लगी कई टीमें, कोतवाली के राज नर्सिंग होम के पास का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- सीमा हैदर के विरोध में उतरा गौ रक्षा दल , अगले 72 घंटों में सीमा हैदर भेजने की मांग, सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजने की उठाई मांग,सीमा हैदर जासूस हो सकती है- गौ रक्षा दल, ‘सीमा हैदर का भाई पाकिस्तानी आर्मी में है’, गौ रक्षा हिन्दू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उठाई मांग ,सीमा हैदर से देश की सुरक्षा को खतरा बताया , गृह मंत्रालय और यूपी सरकार से की अपील.

➡कन्नौज – मासूमों से कच्ची शराब बेचवाने का कारोबार,क्वाटर में शराब मापकर बेचने का वीडियो वायरल,जानकारी के बाद भी आबकारी विभाग मौन, बड़ा सवाल खुलेआम बेची जा रही कच्ची शराब, गुरसहयगंज का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡चमोली- चमोली में देर रात हुई मूसलाधार बारिश,भूस्खलन होने से जगह-जगह मार्ग अवरुद्ध ,कर्णप्रयाग- ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध, 9-के हरमनी के पहाड़ी से मलबा आने से मार्ग अवरुद्ध ,10 घंटे से हाईवे बाधित रहा,लोग हो रहे परेशान, सड़कों के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें ,राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा ,जेसीबी से मलबा हटाने का काम शुरू किया..

➡कोटद्वार- अंकिता हत्याकांड को लेकर ADJ कोर्ट में आज होगी सुनवाई,पोस्टमार्टम करने वाले एक डॉक्टर के बयान आज होंगे दर्ज,अंकिता के मित्र पुष्पदीप को भी भेजा गया है समन,बयान दर्ज करवाने के लिए कोर्ट में हाजिर होने के निर्देश, पैरवी कर रहे विशेष अभियोजक जितेंद्र रावत केस हटे.

➡कोटद्वार- मालन नदी पर बने पुल के टूटने का मामला, सरकारी मशीनरी पर खड़े हो गए हैं सवाल, कोटद्वार में मालन नदी पर बना था पुल,मामले में भाजपा ने भी इस पर सवाल उठाए हैं, गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत सवाल खड़े किये,पहले से अधिकारियों ने संज्ञान क्यों नहीं लिया-तीरथ.

➡देहरादून – भारी बारिश से सड़कों के बंद होने का सिलसिला जारी , राज्य में बारिश के चलते 72 सड़कें हुईं बंद, प्रदेशभर में कुल बंद सड़कों की संख्या पहुंची 286 , सभी सड़कों को खोलने का प्रयास जारी है.

➡देहरादून- 29 जुलाई को ग्लोबल टाइगर डे मनाया जाएगा, इस बार कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में मनाया जाएगा,राष्ट्रीय बाघ संरक्षण प्राधिकरण की बैठक होगी,बाघों की गणना के आंकड़े जारी किए जाएंगे,CM पुष्कर सिंह धामी इस बैठक में शामिल होंगे, बाघों के संरक्षण के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव भी बैठक में शामिल होंगे.

➡दिल्ली- दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, पानी नीचे जाने लगा है – अरविंद केजरीवाल, अब लोग राहत कैंपों से घर वापस जाएंगे- केजरीवाल, उनकी जिंदगी सामान्य करने में मदद करनी है- केजरीवाल,लोगों से अपील है कि तन, मन, धन से मदद करें- केजरीवाल, लोगों की मदद करना पुण्य का काम है- केजरीवाल.

➡दिल्ली- आज बेंगलुरू में विपक्षी पार्टियों का रात्रि भोज, आज रात्रि भोज में शामिल नहीं होंगे शरद पवार, कल विपक्ष की बैठक में शामिल होंगे शरद पवार,आज और कल विपक्षी नेताओं का बेंगलुरू में जमावड़ा,आज डिनर और कल विपक्षी नेताओं की बैठक होगी.

➡दिल्ली- दिल्ली में यमुना के जलस्तर में बढ़ोतरी दर्ज की गई, यमुना का जलस्तर सुबह 8 बजे 205.50 मीटर दर्ज , 7 बजे जलस्तर 205.48 मीटर रिकॉर्ड किया गया था.

➡हिमाचल प्रदेश- कुल्लू के काइस में बादल फटने की घटना, बादल फटने से एक की मौत, 3 लोग घायल, कुल्लू के काइस और न्योली में गाड़ियां बहीं,कुल्लू के काइस में बादल फटने से आई बाढ़, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related Articles

Back to top button