WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें………14.11.2023

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर पोस्ट किया , सभी प्रिय बच्चों को ‘बाल दिवस’ की हार्दिक बधाई-CM, ‘बाल दिवस’ की हार्दिक शुभकामनाएं-सीएम योगी , हमारी सरकार बच्चों को संस्कारित शिक्षा दे रही-सीएम, सुरक्षा और उत्तम स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करा रहे-CM, उनके समग्र विकास के लिए पूर्णतः प्रतिबद्ध हैं-सीएम.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मध्यप्रदेश दौरा आज, CM योगी आदित्यनाथ आज मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे, भिंड विधानसभा क्षेत्र की 2 सीटों पर सीएम करेंगे रोड शो, अटेर,मेहगांव, भिंड विधानसभा में करेंगे रोड शो, जनसभा, आज सीएम योगी अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, खाद्य सामग्री में मिलावट की रोकथाम के संबंध में बैठक, रात 8 बजे सीएम आवास पर होगी बैठक.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एमपी दौरा आज , एमपी के कई इलाकों में जनसभा करेंगे केशव मौर्य , महाराजपुर के छतरपुर में जनसभा करेंगे केशव मौर्य , नेवाडी और कोलारस के शिवपुरी में भी जनसभा करेंगे , ग्वालियर ग्रामीण विधानसभाओं में जनसभा करेंगे.

➡️गोरखपुर- बाल दिवस के अवसर पर CM  योगी  बच्चों से मिले, ताइक्वांडो सीखने वाले बच्चों से मिले CM , बच्चों ने CM को गुलाब का फूल देकर शुभकामनाएं दी , गोरखनाथ मंदिर में बच्चों ने की मुलाकात.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर इलाके में हुआ भीषण सड़क हादसा , दिल्ली से हरिद्वार जा रही कार ट्रक के नीचे घुसी, हादसे में कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत, मुजफ्फरनगर इलाके में हुआ भीषण सड़क हादसा , छपार थाना क्षेत्र के एनएच-58 की घटना.

➡️संभल- तेज रफ्तार दो बाइकों की आपस में भिड़ंत, हादसे में एक की मौत,दो लोग गंभीर घायल , सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम को भेजा, घायलों को कराया सरकारी अस्पताल मे भर्ती, रजपुरा क्षेत्र के गंवा हसनपुर रोड की घटना.

➡️बागपत- पैरोल खत्म होने पर भाई-बहन को भेजा जेल, जेल से 30 दिन की पैरोल पर आए थे भाई-बहन, दहेज हत्या मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे दोनों, मां की मौत होने पर 30 दिन की जेल से मिली थी पैरोल, 12 साल पहले हुआ था दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज, बागपत क्षेत्र के मुगलपुरा मोहल्ले का था मामला.

➡️मथुरा- ठगी की सूचना पर गांव पहुंची गोवर्धन पुलिस, दौलतपुर गांव पहुंची पुलिस से हुई अभद्रता, गोवर्धन थाना पुलिस पर ग्रामीण ने लगाए आरोप, ग्रामीण और पुलिस के बीच काफी देर होती रही नोंकझोंक, पुलिस की वीडियो बनाते नजर आये ग्रामीण.

➡️अमरोहा- तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 2 लोगों की मौत, 3 लोगों की हालत गंभीर , तीनों घायलों को हायर सेंटर किया गया रेफर, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, डिडौली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 की घटना.

➡️आगरा- पटाका दुकानदारों ने दीवान पर लगाया आरोप, दीवान पर लगाया 1000 रुपये लेने का आरोप , लाइसेंस बनाने के नाम पर ली थी 1 हजार रिश्वत , 40 दुकानदारों के लाइसेंस हुये थे जारी , पीड़ित दुकानदारों ने डीसीपी से की शिकायत , बाह कोतवाली में तैनात है दीवान ब्रेश कुमार.

➡️हापुड़- टेम्पो सवार व्यक्ति से निशाला पदार्थ सुंघाकर लूट , टैम्पो में सवार बदमाशों ने नगदी और मोबाइल लूटा, लूटपाट कर बदमाशों ने व्यक्ति को हाईवे किनारे फेंका, पीड़ित ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार , थाना हापुड़ देहात के ततारपुर बाईपास का मामला.

➡️उत्तरकाशी- निर्माणाधीन सिलक्यारा सुरंग में भूस्खलन का मामला, सुरंग में फंसे मजदूरों के परिजन कर रहे प्रार्थना, उनकी सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं, सीएम ने श्रमिकों के परिजनों को आश्वासन दिया , सभी को सुरक्षित निकाले जाने का आश्वासन दिया, सिलक्यारा सुरंग में लगभग 40 मजदूर फंसे हैं, सुरंग में फंसे मजदूरों के लिए लगातार रेस्क्यू जारी.

➡️उत्तरकाशी- सिलक्यारा में सुरंग हादसे के लिए बनी जांच कमैठी, 6 सदस्य जांच कमेठी में भू वैज्ञानिक शामिल हैं, वाडिया इंस्टीट्यूट अन्य संस्थाओं के विशेषज्ञ शामिल, आज उत्तरकाशी का दौरा करेंगी जांच समिति, सुरंग के अंदर और बाहर के क्षेत्रों का होगा परीक्षण.

➡️देहरादून- अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का अनावरण कार्यक्रम , इस आयोजन को भव्य और दिव्य बनाने की कवायद जारी है , अयोध्या से पवित्र अक्षत लाकर लोगों के घरों में पहुंचा रहे हैं , विश्व हिंदू परिषद की ओर से घरों में पहुंचाया जा रहा है, उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश के सभी घरों में अक्षत पहुंचाएगी.

➡️दिल्ली- दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर दिल्ली सरकार का फैसला, दिल्ली सरकार पानी के छिड़काव को लेकर अभियान शुरू करेगी , आज से सड़कों पर वाटर स्प्रिंकलर अभियान की शुरुआत , पर्यावरण मंत्री गोपाल राय आज अभियान की शुरूआत करेंगे, गोपाल राय दिल्ली सचिवालय से अभियान की शुरुआत करेंगे , सड़कों पर 375 वाटर स्प्रिंकलर मशीनें पानी का छिड़काव करेंगी.

➡️दिल्ली- दिल्ली में दिवाली के बाद प्रदूषण से हालात खराब, कई इलाकों में AQI गंभीर श्रेणी में दर्ज किया गया, दिल्ली में आज सुबह AQI 373 दर्ज किया गया, दिल्ली के ITO में AQI 424, IGI एयरपोर्ट में AQI 449, मोती बाग में AQI 420, दिल्ली यूनिवर्सिटी में AQI 407, आया नगर में AQI 393,IIT दिल्ली में 388 AQI.

Related Articles

Back to top button