उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें……07.12.2023

➡️लखनऊ- 22 जनवरी 2024 को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा,सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली होंगे मेहमान,तीर्थ क्षेत्र ने 25000 मेहमानों के रुकने की व्यवस्था की,इस आयोजन में देशभर से लोगों को आमंत्रित किया गया,अमिताभ बच्चन, मुकेश अंबानी, गौतम अडानी होंगे शामिल,इस मौके पर 50 वैज्ञानिकों को भी किया जाएगा आमंत्रित,संघ प्रमुख मोहन भागवत, बाबा रामदेव भी रहेंगे मौजूद.

➡️लखनऊ- यूपी में बेहतर सड़कों के लिए होगा यूरीडा का गठन,विभागों में समन्वय के लिए काम करेगी नई एजेंसी,बार-बार सड़क काटे जाने की समस्या से मिलेगी निजात,प्रदेश में प्रोजेक्ट मैनेजमेंट यूनिट का हो रहा है गठन,सीएम के निर्देश पर पीडब्ल्यूडी ने तैयार किया प्रस्ताव,PWD, नगर विकास, बिजली विभाग में समन्वय बनाएगा यूरीडा,ठेकेदार चयन के लिए भी तैयार होगा मॉडल दस्तावेज.

➡️लखनऊ- अयोध्या एयरपोर्ट की टिकट बुकिंग के लिए कोड जारी,इंटरनेशनल एयरपोर्ट के आवंटित AYJ कोड से शुरू होगी बुकिंग,मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट का काम पूरा,अयोध्या के श्रीराम एयरपोर्ट से जल्द शुरू होंगी उड़ानें,लाइसेंस जारी होते ही पीएम मोदी करेंगे एयरपोर्ट का लोकार्पण.

➡️लखनऊ- बेसिक शिक्षकों की पदोन्नति अब 16 दिसंबर तक होगी,बेसिक शिक्षा परिषद ने जारी किया बीएसए को निर्देश,औरैया, बुलंदशहर, मथुरा में वरिष्ठता सूची पोर्टल पर अपलोड नहीं,वाराणसी में अंतिम वरिष्ठता सूची पोर्टल पर अपलोड नहीं,BSA को शीघ्र वरिष्ठता सूची पोर्टल पर अपलोड करने के निर्देश,8 दिसंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग भी की जाएगी.

➡️लखनऊ- प्रमुख सचिव नमामि गंगे अनुराग श्रीवास्तव ने कार्रवाई की,सड़क मरम्मत में लापरवाही पर 4 जेई बर्खास्त किए गए,अनुराग श्रीवास्तव ने लापरवाह 4 जेई बर्खास्त किए,अनुराग श्रीवास्तव ने अन्य 6 जेई का ट्रांसफर भी किया,काम में लापरवाही पर प्रमुख सचिव के एक्शन से हड़कंप.

➡️अयोध्या- कल अयोध्या आ सकते हैं गृहमंत्री अमित शाह,रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां देखेंग शाह,कल गोंडा जिले में एक कार्यक्रम में आ रहे हैं शाह,गोंडा के बाद अयोध्या भी आ सकते हैं अमित शाह,अमित शाह के संभावित दौरे को लेकर तैयारियां तेज.

➡️ग्रेटर नोएडा- सुरंग बनाकर की जा रही थी बिजली चोरी,100 कमरों और फैक्ट्रियों में सप्लाई हो रही थी बिजली,NPCL की छापेमारी में पकड़ी गई बिजली की बड़ी चोरी,दीवार तोड़कर सुरंग से निकाला गया बिजली का केबल,चोरी की बिजली से कमरों, फैक्ट्री में चल रहा था काम,NPCL ने सभी पर 20 लाख रुपए का लगाया जुर्माना,NPCL के कर्मचारियों की मिलीभगत से बड़ी चोरी,तुगलपुर क्नॉलेज पार्क इलाके में पकड़ी बिजली चोरी.

➡️नोएडा- 11 दिसंबर को किसान नोएडा प्राधिकरण का करेंगे घेराव,किसानों की बैठक में घेराव का लिया गया निर्णय,आबादी का पूर्ण निस्तारण,10% आबादी को प्लॉट की मांग,बढ़ा हुआ मुआवजा 2 माह में देने की मांग की गई,सोरखा गांव में सुखबीर खलीफा ने बैठक कर किया एलान,सेक्टर 6 नोएडा प्राधिकरण दफ्तर का करेंगे घेराव.

➡️नोएडा- रेकी कर दुकानों में चोरी करने वाला गिरोह अरेस्ट,चोरों से एक कार,बाइक, लैपटॉप और चाकू बरामद,पकड़े गए आरोपियों पर 25 से अधिक मुकदमें दर्ज,कुछ दिन पहले सेवा केंद्र से चुराए थे 4 लाख रुपए,नोएडा में फेज 2 पुलिस ने की अरेस्टिंग.

➡️गाजियाबाद- बारातियों ने वेटर की जमकर पिटाई की,जूठी प्लेट कपड़े से टच हो जाने पर जमकर पीटा,अधमरे हालत में लोनी के जंगल में फेंका था,18 नवंबर को युवक का मिला शव,शव को पोस्टमार्टम को भेज शुरू की गई जांच,फार्म हाउस मालिक समेत 3 आरोपी गिरफ्तार,लोनी के अंकुर विहार थाना क्षेत्र की घटना.

➡️शामली- कैराना में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाशों के पैर में लगी गोली,मठभेड़ में एक दरोगा को भी लगी बदमाशों की गोली,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया,कब्जे से चोरी की गई बकरी और एक गाड़ी बरामद,कैराना के पंजीठ पुलिस चौकी क्षेत्र में हुई मुठभेड़.

➡️सिद्धार्थनगर- कस्टम अधीक्षक प्रमोद तिवारी रिश्वत लेते गिरफ्तार,लखनऊ से आई एंटी करप्शन टीम ने की गिरफ्तारी,मुर्गा व्यापारी से 15 हजार रिश्वत लेते रंगेहाथ अरेस्ट,लखनऊ से 12 सदस्यीय एंटी करप्शन टीम पहुंची थी,कस्टम कार्यालय ककरहवा में रिश्वत लेते अरेस्ट किया.

➡️मुरादाबाद- मुरादाबाद में सामने आई लुटेरी दुल्हन,शादी के 4 दिन बाद घर से लाखों का माल लेकर भागी,60 हजार कैश और लाखों के जेवर लेकर भागी दुल्हन,कटघर की रहने वाली लड़की की बिजनौर में हुई शादी,युवती के घर पहुंचे दुल्हे को रेप केस में फंसाने की धमकी,SSP ने कटघर पुलिस को दिए जांचकर कार्रवाई के आदेश.

➡️कौशांबी- बंद पड़े ईंट-भट्ठा में मिला युवक का शव,2 दिन पहले घर से शाम को निकाला था युवक,मौके पर एडिशनल एसपी सीओ समेत पुलिस बल,शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,फॉरेंसिक टीम घटना की जांच में जुटी,संदीपन घाट के रसूलाबाद ऊर्फ कोइलाहा का मामला.

➡️उत्तराखंड- निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने दी जानकारी,उमेश कुमार का डीप फेक वीडियो बनाया गया,विरोधियों ने राजनीतिक साजिश के तहत वीडियो बनाया,ऐसे वीडियो से लोगों की ईमेज खराब करने का प्रायस,मामले में मुकदमा दर्ज है, फॉरेंसिक जांच जारी,डीप फेक वीडियो से सभी लोग रहे सावधान- उमेश.

➡️देहरादून- इन्वेस्टर समिट को लेकर बोले सीएम धामी,हमारा प्रयास उत्तराखंड का हो विकास – सीएम धामी,उद्योगपतियों को पहाड़ तक पहुंचाने का प्रयास- सीएम,उत्तराखंड में निवेश की संभावनाएं हैं- सीएम धामी,इन्वेस्टर समिट ऐतिहासिक होने वाला है- सीएम धामी.

Related Articles

Back to top button