WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडानोएडालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 26.02.2024

➡लखनऊ : आज ट्रैक्टर श्रृंखला बनाकर प्रदर्शन करेंगे किसान, संयुक्त किसान मोर्चा के आवाहन पर रोष प्रदर्शन, लखनऊ के 4 जगहों पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे किसान, सरोजनीनगर,गोसाईगंज में किसान करेंगे रोष प्रदर्शन, भिटौली क्रॉसिंग सीतापुर रोड,चिनहट के देवा रोड पर प्रदर्शन, 4 किसान नेताओं के नेतृत्व में किसान करेंगे प्रदर्शन, चिनहट में जिला अध्यक्ष अलोक वर्मा के नेतृत्व में प्रदर्शन, आज लखनऊ में किसान मोर्चा की टीम करेगी प्रदर्शन.

➡लखनऊ : बसपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर बनाई रणनीति , वर्तमान सांसदों को लोकसभा का टिकट नहीं देगी BSP, BSP के वर्तमान सांसद लगातार अन्य दलों के संपर्क में, रितेश पांडेय ने कल दिल्ली में बीजेपी का दामन थामा, श्याम सिंह, दानिश अली कांग्रेस की यात्रा में हुए शामिल, अफजाल अंसारी अब समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं, बसपा के कुछ और सांसद बीजेपी के संपर्क में हैं.

➡लखनऊ- MLC चुनाव में पीडीए समीकरण साधेगी सपा, मुस्लिम, कुर्मी, गुर्जर, धोबी समाज को मिल सकता है मौका, विधान परिषद के लिए कृष्णा पटेल के नाम की चर्चा, फिरोजाबाद के मोहम्मद अजीम के नाम पर भी मंथन, परिषद की 13 सीटों की लिए 21 मार्च को होगा मतदान, संख्या बल के लिहाज से सपा 3 सीटें जीत सकती है.

➡कुशीनगर : किसान के खाते से निकाल लिया 12 लाख का लोन, बिना जानकारी निकाल लिया गया 12 लाख का लोन , बैंक में लोन के लिए अप्लाई करने पर हुई जानकारी , लोन की जानकारी होने पर किसान पहुंचा SBI ब्रांच, SBI पड़रौना ब्रांच मैनेजर को किसान ने दी जानकारी , कोर्ट के आदेश पर ब्रांच मैनेजर, फील्ड ऑफिसर पर केस , एक अन्य पर पड़रौना कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमा , दूसरे गांव के महबूब आलम के द्वारा लिया गया लोन, कागजात पर पडरौना SBI बैंक में पास हुआ था लोन, नेबुआ नौरंगिया के ढोलहा के निवासी हैं महबूब आलम.

➡प्रयागराज : इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी आज की बड़ी खबर, ज्ञानवापी परिसर में पूजा की अनुमति पर रोक का मामला, व्यास जी के तहखाने में पूजा की अनुमति पर रोक का मामला, मस्जिद कमेटी की याचिका पर हाईकोर्ट सुनाएगा आज फैसला, जस्टिस रोहित रंजन अग्रवाल की कोर्ट सुनाएगी फैसला, पूजा की अनुमति पर रोक लगाने की मांग की गई है, जिला जज वाराणसी ने तहखाने में पूजा की अनुमति दी है, मस्जिद की इंतजामिया कमेटी ने फैसले को चुनौती दी है.

➡सहारनपुर- आज सहारनपुर में किसानों का ट्रैक्टर मार्च, सहारनपुर के 3 इलाकों में हाईवे पर विरोध जताएंगे, पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करेंगे, भाकियू टिकैत के कार्यकर्ता आज विरोध जताएंगे, आज हाईवे पर ट्रैक्टर खड़ा करके विरोध जताएंगे, कार्यकर्ता अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपेंगे, नकुड,गंगोह के कार्यकर्ता सरसावा टोल पर विरोध जताएंगे, सढोली,मुजफ्फराबाद के कार्यकर्ता चमारीखेडा टोल पर रहेंगे, नागल देवबंद पुवांरका के भाकियू कार्यकर्ताओं का विरोध, कोलकी टोल प्लाजा पर धरना प्रर्दशन करेंगे कार्यकर्ता.

➡प्रतापगढ़ : संस्कृत बोर्ड परीक्षा मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस, केंद्र व्यवस्थापक, 4 कक्ष निरीक्षकों के खिलाफ केस दर्ज, जीआईसी के प्रिंसिपल की तहरीर पर दर्ज हुआ केस, परीक्षा में सीरीज, गाइड,मोबाइल से नकल की फोटो हुई थी वायरल, संस्कृत बोर्ड परीक्षा में नकल की जांच के लिए टीम हुई गठित, 3 सदस्यीय टीम बनाकर जांच कर 3 दिन में रिपोर्ट मांगी, डीएम ने डीआईओएस को दिये कार्रवाई करने के आदेश, जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के दिये आदेश, राजकीय इंटर कॉलेज में शनिवार को नकल करने का मामला.

➡हापुड़ : रामा मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत, आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी मांग रहे हैं पैसा, अस्पताल के कर्मचारी ने शव देने के बदले मांगे रूपये, शव देने के बदले 70 हजार रूपये मांगने का लगाया आरोप, मरीज को खून चढ़ाने के लिए लिए थे 15 हजार रुपए, पीड़ित परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, भाकियू मजदूर संगठन के कार्यकर्ता भी रहे मौजूद, हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शांत कराया मामला, पिलखुवा कोतवाली के रामा हॉस्पिटल का मामला

➡मथुरा : दारोगा और श्रद्धालुओं के बीच जमकर मारपीट हुई, पहले पुलिस पर महिला श्रद्धालुओं से मारपीट का आरोप, विरोध में महिलाओं ने भी दारोगा को जमकर पीट दिया, वीडियो बना रहे स्थानीय युवक को भी पुलिस ने पीटा, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया, कार्रवाई की मांग, कोलकाता से आए श्रद्धालुओं से साथ पहले मारपीट हुई, बाद में महिला और पुरुषों ने मिलकर दारोगा को पीटा, श्रद्धालुओं की गाड़ी नो एंट्री में घुसने को लेकर विवाद, थाना गोवर्धन इलाके के परिक्रमा मार्ग की घटना.

➡मेरठ- 40 दिन पूर्व अगवा बच्ची की हत्या का मामला, सवा महीने पहले हुई थी हत्या- पोस्टमार्टम रिपोर्ट, पीएम रिपोर्ट में बच्ची की मौत का कारण नहीं, दोनों हाथ एक पैर गर्दन से बंधे हुए, आंख गायब, हत्या कर शव पहले मिट्टी में दबाया, फिर फेंका, बोरे में बंद बच्ची का शव कूड़े के ढेर से बरामद , बच्ची गायब होने के बाद सोती रही थाना पुलिस, किठौर के कासमपुर माछरा से गायब हुई बच्ची.

➡सहारनपुर – हाइड्रा पर अपनी दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, दूल्हा बना चर्चा का विषय वीडियो हुई वायरल , चिलकाना कस्बे के एक पैलेश पहुंचा था दूल्हा, दुल्हन को एक अलग ही अंदाज में लेने पहुंचा, इब्राहीपुरा गांव से चिलकाना गई थी बारात, बारात ले जाने के लिए एक अलग ही तरीका चुना, हाइड्रा पर सवार होकर बारात लेकर चिलकाना पहुंचा.

➡संभल- घर घुसे तेंदुआ की मौत का मामला, बीट वन रक्षक को किया गया निलंबित, जिम्मेदारों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई, सिपाहियों का तेंदुए पर बैठने का वीडियो वायरल, तेंदुए को पकड़ने के लिए उसके ऊपर बैठे थे सिपाही, तेंदुए के ऊपर बैठकर दबोचने का वीडियो वायरल, वन विभाग टीम बिना तैयारी के पहुंची थी मौके पर, मुरादाबाद ले जाने पर हो गई थी तेंदुए की मौत, हयात नगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡मिर्जापुर- केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के प्रयास से बड़ी सौगात, दशकों से बहुप्रतीक्षित शास्त्री सेतु के समानांतर गंगा पुल, मिर्जापुर में 6 लेन के गंगा पुल को मिली स्वीकृति, गंगा नदी के बाईपास निर्माण को भी हरी झंडी, 1702 करोड़ रुपये से बनेगा गंगा नदी में नया पुल, सोनभद्र, एमपी का मुख्य मार्ग है मिर्जापुर का गंगा पुल, 29 फरवरी को नितिन गडकरी करेंगे शिलान्यास.

➡बागपत- सनकी आशिक ने विवाहिता को मारी गोली , एकतरफा प्यार में युवक ने घटना को दिया अंजाम, विवाहिता के घर में घुसकर युवक ने मारी गोली , पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में कराया भर्ती, आरोपी विवाहिता पर जबरन शादी का दबाव बना रहा था, शादी करने से मना करने पर युवक ने मारी गोली, बागपत के खेकड़ा कस्बे की वारदात.

➡मेरठ- 473 करोड़ से विश्व स्तरीय बनेगा मेरठ सिटी स्टेशन, अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल मेरठ सिटी, आज पीएम नरेन्द्र मोदी वर्चुअली रखेंगे आधारशिला, 110 साल पहले बने सिटी स्टेशन का होगा पुनर्विकास, नये स्टेशन की 4 मंजिला इमारत में होंगे होटल, कॉनकोर्स, सांसद डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कई बार की थी मांग, वर्अचुल कार्यक्रम प्रसारण के लिए दो स्क्रीन लगाई गईं.

➡झांसी- टहरौली के कलोथरा घाट में लिफ्टर लगाकर मौरंग खनन, RS माइन एंड मिनरल्स ने नदी में लिफ्टर मशीन लगाई, NGT के नियमों की धज्जियां उड़ाकर अवैध मौरंग खनन, दिन-रात नदी की जलधारा मोड़कर अवैध मौरंग खनन, झांसी के खनिज अधिकारी की मिलीभगत से अवैध खनन, लिफ्टर व हैवीवेट पोकलैंड मशीनों का खनन में प्रयोग, बेतवा नदी में रामनगर पुल के अस्तित्व पर मंडरा रहा खतरा.

➡हापुड़- पुलिस की अवैध वसूली ने कराई किरकिरी, ट्रक चालक से पुलिस की गाड़ी ने लिए 100 रूपये, ट्रक चालक ने पुलिसकर्मियों पर लगाया आरोप, पुलिसकर्मियों पर 100 रूपये लेने का आरोप लगाया, अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, हापुड़ देहात के हाईवे की गाड़ी पर तैनात सिपाही.

➡मुजफ्फरनगर- सांस्कृतिक मेले में बार बालाओं का अश्लील नृत्य, प्रशासन की आंखों में धूल झोंकर कराया जा रहा डांस, जादूगर शो की आड़ में चल रहा है बालाओं का नृत्य, शिकायत करने के बाद भी नहीं होती कोई कार्रवाई, छपार थाना क्षेत्र के बसेडा गांव का मामला.

➡कौशांबी- पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट में 7 की मौत मामला, सीएम योगी आदित्यनाथ ने मदद का एलान किया, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए आर्थिक मदद, घायलों को 50-50 हजार आर्थिक मदद का एलान, कोखराज के भरवारी कस्बे में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट.

➡अमरोहा- अमरोहा में शराब की दुकान पर हो रही ओवररेटिंग, आदमपुर में अधिक रेट पर बिक रही अंग्रेजी शराब , सीएम पोर्टल पर की गई शराब बेचने की शिकायत, अधिक रेट पर शराब बेचने का वीडियो हुआ वायरल, आशकपुर निवासी ने की सीएम पोर्टल पर शिकायत, अमरोहा के आदमपुर थाना इलाके का मामला.

➡फर्रुखाबाद- दारोगा को रुपये न देना ई-रिक्शा चालक को पड़ा भारी, शराब के लिए रुपए न देना ई-रिक्शा चालक को पड़ा भारी, होमगार्ड के दारोगा ने ई-रिक्शा चालक को जमकर पीटा, पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, ई-रिक्शा चालक ने दारोगा के खिलाफ दी तहरीर, फतेहगढ़ क्षेत्र के कर्नलगंज पुलिस चौकी का मामला.

➡हापुड़- मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, 5 युवकों पर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप, आरोपियों ने खेत में ले जाकर दिया घटना को अंजाम, दूसरे समुदाय के युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर किया मुकदमा दर्ज, तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, अन्य फरार, हापुड़ के नगर कोतवाली इलाके का मामला.

➡रायबरेली- रायबरेली में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से बेपटरी, अस्पताल में मरीजों को नहीं उपलब्ध हो पा रहा बेड, हाथ में ग्लूकोज लेकर तीमारदार मरीज को चढ़ा रहे, मरीज को ग्लूकोज चढ़ाते वीडिओ हुई वायरल, सरकार की छवि पर बट्टा लगा रहे हैं चिकित्सक, लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

➡कानपुर- निर्माणाधीन पंजाबी फार्म हाउस में फायरिंग , गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल , युवक को रीजेंसी हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, दो अन्य लोग भी घायल,कराया अस्पताल में भर्ती, एसीपी कल्याणपुर और बिठूर पुलिस मौके पर पहुंची, बिठूर थाना क्षेत्र के बरहट बांगर गांव की घटना.

➡बलिया- पकड़ी थाने से कैदी के फरार होने से मचा हड़कंप, अवैध असलहा के साथ राजकुमार हैंडल हुआ था गिरफ्तार, आरोपी पर दर्जनों मुकदमे दर्ज, नकाबजनी में था वांछित, गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का हुआ गठन -SP, फरार आरोपी जल्द ही हो जायेगी गिरफ्तार – SP.

➡हमीरपुर – नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना से सनसनी, बीती देर नाबालिग लड़की के साथ रेप की वारदात, दुकान में परचून का सामान लेने गई थी नाबालिग, परिजन की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर की दर्ज, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, हमीरपुर के सुमेरपुर थाना इलाके का मामला.

➡मुरादाबाद- चलती ट्रेन से गायब हुआ बैंक का डिप्टी मैनेजर, पुलिस ने बरामद किया डिप्टी मैनेजर का सामान, बांदा में SBI में तैनात था डिप्टी मैनेजर प्रदीप कुमार, फतेहपुर से मुरादाबाद के लिए लिंक एक्सप्रेस में हुए थे सवार, परिजनों ने जीआरपी थाने में दर्ज़ कराई शिकायत, नागफनी के रहने वाले हैं लापता डिप्टी मैनेजर प्रदीप.

➡कौशाम्बी- भरवारी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट का मामला, पटाखा फैक्ट्री संचालक पर दर्ज हुआ मुकदमा , फैक्ट्री के अन्य सहयोगियों पर केस दर्ज हुआ, मृतक अशोक के पुत्र की तहरीर पर केस दर्ज, विस्फोट में अभी तक 7 लोगों की मौत हुई है, 8 लोगों का प्रयागराज SRN में इलाज चल रहा, घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है, कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे का मामला.

Related Articles

Back to top button