उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें……….* 25.12.2023

➡लखनऊ- तेज रफ्तार डीसीएम ने साइकिल सवार को रौदा, साइकिल सवार को रौंदने के बाद ट्रक में भिड़ी DCM, इलाज के दौरान साइकल सवार राम स्वरूप की मौत, ट्रक में फंसे चालक को निकाल कर सीएचसी भेजा, लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡फर्रुखाबाद – दबंगों ने घर में घुसकर जमकर की मारपीट , मारपीट करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल , लाठी-डंडों, कुल्हाड़ी से घर पर चढ़कर बोला हमला, पीड़ित परिवार ने गाली गलौज का किया था विरोध, गाली गलौज का विरोध करना पीड़ित को पड़ा महंगा, दबंगों ने महिलाओं के साथ भी की जमकर मारपीट, दबंगों की मारपीट से 1 महिला सहित 4 लोग घायल, चारों घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती , दबंगों के खिलाफ पीड़ित ने थाने में दी तहरीर, थाना कादरीगेट क्षेत्र के पापियापुर गांव का मामला.

➡अयोध्या- 22 जनवरी को भव्य राम मंदिर की होगी प्राण प्रतिष्ठा, पीएम मोदी रामलला को स्थापित कर उतारेंगे पहली आरती, प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला को विशेष भोग की है तैयारी, ननिहाल के चावल और ससुराल के मेवा का पहला भोग, ननिहाल छत्तीसगढ़ से 3000 कुंतल चावल आएगा अयोध्या, अब तक का सबसे बड़ी चावल की खेप पहुंचेगी अयोध्या, जनकपुर से भी अयोध्या लाए जा रहे वस्त्र, फल और मेवा , 5 जनवरी को नेपाल से पहुंचेंगे 1100 थाली से सजे उपहार, छत्तीसगढ़ के जिलों से एकत्र किया गया 3000 कुंतल चावल.

➡ग्रेटर नोएडा- दीक्षांत समारोह में उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का बयान, 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में हालात क्या थे-उपराष्ट्रपति, जब योगी आदित्यनाथ ने सीएम की शपथ ली थी-उपराष्ट्रपति, ‘आज लॉ एंड ऑर्डर के लिए योगी जी को याद किया जाता है’, ‘दुनिया में कोई समस्या होती है तो इन्हें याद किया जाता है’.

➡एटा – पिटाई से पुत्रवधू के पेट में पल रहे शिशु की मौत, ससुर और देवर ने पुत्रवधू की पीटा , गंभीर हालत होने पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती, पीड़िता के पति ने अपने भाई, पिता पर लगाया आरोप, मारपीट से मिसकैरेज होने का लगाया गंभीर आरोप, पूर्व में भी पत्नी के साथ परिजन कर चुके हैं मारपीट, बागवाला क्षेत्र के मानिकपुर गांव की घटना.

➡फतेहपुर – सड़क किनारे एक महीने पूर्व मिला था व्यक्ति, पुलिस ने अचेतावस्था में अस्पताल में कराया था भर्ती, इलाज के दौरान जिला अस्पताल में हुई मृत्यु, बिना शिनाख्त हुए व्यक्ति की हो गई मृत्यु, औग थाना के बालाजी गेस्ट हाउस के पास का मामला .

➡अम्बेडकरनगर- सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी, सेक्स रैकेट संचालिका समेत मकान मालिक गिरफ्तार, पुलिस की छापेमारी में एक ग्राहक भी गिरफ्तार, घर से आपत्तिजनक सामान पुलिस ने किया बरामद, अकबरपुर क्षेत्र के एक मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट.

➡बांदा – ताला डालकर दुकान खाली करवा रही पुलिस, पुलिस ने दोनों तरफ से किया दरवाजा बंद, दुकानदार ने मालिक पर लगाया तानाशाही का आरोप, हाइकोर्ट में चल रहा मुकदमा- दुकानदार, कोर्ट से नहीं दी गयी हमें कोई नोटिस- दुकानदार, शहर कोतवाली के महेश्वरी देवी चौक का मामला.

➡जालौन- गेस्ट हाउस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, शादी समारोह के दौरान शॉर्ट सर्किट से लगी आग, रजाई गद्दे में लगी आग ने विकराल रूप किया धारण, पुलिस ने गेस्ट हाउस को कराया खाली, दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर पाया काबू, जालौन कोतवाली क्षेत्र के महेंद्र रिसोर्ट का मामला.

➡हरदोई- संडीला पुलिस की बड़ी लापरवाही से अभियुक्त फरार, कोतवाली से चकमा देकर फरार हुआ अभियुक्त, हवालात सफाई के दौरान निकाला गया अभियुक्त फरार, एनडीपीएस एक्ट में पकड़ा गया था फरार अभियुक्त, 500 ग्राम गांजे के साथ पकड़ा गया था अभियुक्त, कुसुमखोर कन्नौज का निवासी है फरार आरोपी मलिखान , उपनिरीक्षक ने दर्ज कराई दो सिपाहियों पर एफआईआर.

➡उन्नाव- शातिर गैंगस्टर का बन गया पासपोर्ट, एलआईयू, पुलिस की मिलीभगत से फर्जी पासपोर्ट, फर्जी पासपोर्ट बनवाने पर दर्ज हुई FIR, पासपोर्ट बनने के बाद विदेश भी घूम आया गैंगस्टर- सूत्र, पुलिस की जांच में हुआ मामले का खुलासा, अंशू से अमित बन पासपोर्ट बनवाने वाला शातिर फरार, दारोगा की तहरीर पर कोतवाली उन्नाव में मुकदमा दर्ज.

➡रायबरेली- चोरों से पोस्टमार्टम हाउस भी नहीं रहा सुरक्षित, 12 से अधिक चोरों ने पोस्टमॉर्टम हाउस में बोला धावा, चोरों ने बाउंड्री वॉल फांदकर तोड़ा दरवाजा,उत्पात मचाया, चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, मिल एरिया थाने के पोस्टमॉर्टम हाउस का मामला.

➡सहारनपुर – सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने की महापंचायत, महापंचायत में ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का निर्णय लिया, गांव डिडौली खेड़ा और खेड़ा मेवात के ग्रामीणों ने रहे मौजूद, विकास न होने तथा सड़क निर्माण को लेकर महापंचायत की.

➡आगरा – ताजनगरी आगरा में उमड़ रही पर्यटकों की भारी भीड़, क्रिसमस और न्यू ईयर के लिए उमड़ी पर्यटकों की भीड़, आज 44281 पर्यटकों ने किया ताजमहल का दीदार , ताज सुरक्षा पुलिस,ASI,CISF कर्मियों ने संभाली कमान, घंटों लाइनों में लगे पर्यटकों को कराया ताज का दीदार.

Related Articles

Back to top button