उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें………. 20.06.2024

➡️ IIT Bombay के छात्रों ने नाटक में राम-सीता का किया अपमान, संस्थान ने लगाया 1.20 लाख का जुर्माना।पॉन्डिचेरी युनिवर्सिटी के बाद अब आईआईटी बॉम्बे के परफॉर्मिंग आर्ट्स फेस्टिवल (PAF) में ‘राहोवन’ नामक विचारोत्तेजक नाटक प्रस्तुत किया गया। जिसमें आधुनिक, नारीवादी सोच के साथ रामायण की पुनर्कल्पना की!

➡️ UGC-NET पेपरलीक में नेशनल साइबर क्राइम यूनिट और CBI की एंट्री

➡️तमिलनाडु: जहरीली शराब पीने से 30 लोगों की मौत

➡️ पैसों का लालच ले डूबा 20 लाख रुपये, Google Maps पर होटलों को रेटिंग देना पड़ा महंगा

➡️ 2870 करोड़ रुपए से होगा वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, PM मोदी की मौजूदगी में AAI ने दी मंजूरी

➡️ मौसम विभाग ने देश के उत्‍तर पूर्वी क्षेत्रों में अगले चार दिनों तक हल्‍की से मध्‍यम बारिश होने की संभावना व्‍यक्‍त की है। यूपी में प्री मानसून की एंट्री: देर रात प्रयागराज समेत कई जिलों में बारिश, लखीमपुर खीरी में तूफान-बारिश से महिला समेत तीन की मौत।लू और भीषण गर्मी ने ली 99 लोगों की जान, चलते-चलते दम तोड़ रहे लोग; अस्पतालों में जगह नहीं।

➡️NEET पेपर लीक में बड़ा खुलासा नीट पेपर लीक कांड में पकड़े गए आरोपी अभ्यार्थी अनुराग यादव ने पेपर लीक की बात कबूली और बताया:

“मेरे फूफा सिकंदर यादवेंदु ने मुझसे कहा था पेपर की सेटिंग हो गई है और मुझे कोटा से बुलाया, रात में नीट परीक्षा का प्रश्नपत्र दिया गया, रात में ही हर प्रश्न का उत्तर रटवाया गया, जो उत्तर रटवाया वही परीक्षा में आया, मेरे पास प्रश्नपत्र पहले ही आ गया था, 100% वही प्रश्न पूछे गए जो मेरे पास पहले से थे, परीक्षा के बाद पुलिस ने मुझे गिरफ़्तार किया”

➡️ जनपद अयोध्या में प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने अयोध्या विधानसभा की ‘संगठनात्मक बैठक’ को सम्बोधित किया।

➡️ जनजातीय समाज से देश की पहली महिला महामहिम #राष्ट्रपति श्रीमती #द्रौपदी #मुर्मू जी आपको अयोध्या न्यूज एक्सप्रेस परिवार की ओर से जन्मदिवस की हार्दिक #बधाई एवं शुभकामनाएं।आप दीर्घायु हों, सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें प्रभु श्रीराम जी से मेरी यही कामना है।

➡️ माफिया अतीक के भाई अशरफ से जुड़ी बड़ी खबर।प्रयागराज में वक्फ बोर्ड की जमीन पर बने अशरफ के मकान पर चलेगा बुलडोजर,अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा के नाम पर है मकान

➡️ बिहार के बाद अब झारखंड में भी होगा जातीय सर्वे, चंपई कैबिनेट ने प्रस्ताव पर लगाई मुहर

➡️ लखनऊ।जारी रहेगा योगी सरकार का बुलडोजर एक्शन,लखनऊ के 2 और इलाकों में चलेगा बुलडोजर,रहीम नगर और अबरार नगर में तोड़े जाएंगे अवैध मकान

Related Articles

Back to top button