उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें….15.03.2023

➡️लखनऊ- गंगा की स्वच्छता के लिए आज दौड़ेगा लखनऊ,आज गंगा रन ‘हाफ मैराथन’ का होगा आयोजन,केडी सिंह बाबू स्टेडियम से होगा इसका आयोजन,सुबह केडी सिंह स्टेडियम से होगी दौड़,हजरतगंज से केडी सिंह बाबू स्टेडियम तक दौड़,निदेशक वित्त, स्वच्छ गंगा मिशन करेंगे शुभारम्भ,खेल निदेशक आर पी सिंह करेंगे समापन.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आज अलीगढ़ दौरा,11.10 बजे अलीगढ़ पहुंचेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य,पार्टी कोर ग्रुप की बैठक करेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य,सर्किट हाउस में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक,विकास,जन कलयाणकारी योजनाओं का निरीक्षण करेंगे,3 बजे धनीपुर में शक्ति केन्द्र के कार्यक्रम में शामिल होंगे,राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा करेंगे डिप्टी सीएम.

➡️प्रयागराज- प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल से जुड़ी बड़ी खबर,अपराधी को जेल में मोबाइल पहुंचाने की कोशिश,मुलाकात के समय मोबाइल पहुंचाने की कोशिश,घी के डिब्बे में मोबाइल पहुंचाने की कोशिश हुई,राज मिश्रा नाम के युवक को चेकिंग के दौरान पकड़ा,जेल गेट पर चेकिंग के दौरान युवक को पकड़ा गया,युवक के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा,आरोपी युवक को नैनी पुलिस ने कब्जे में लिया,कुख्यात अपराधी बागपत का रहने वाला है,प्रशासनिक आधार पर उसका नैनी जेल में ट्रांसफर हुआ है.

➡️कानपुर-एक बार फिर सामने आई वकीलों की गुंडई,अपराधी को छुड़ाने के लिए पुलिस वालों को पीटा, किदवई नगर से गिरफ्तार कर पेशी पर लाये थे पेशी पर, पुलिस लाइन अपराधी को लाया गया था,छुड़ाने के लिए वकीलों ने पुलिसवालों को पीटा,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,पूर्व महामंत्री के परिजन वकीलों ने पुलिस को पीटा, वकीलों की पिटाई से आहत पुलिसकर्मियों ने कराया केस.

➡️मेरठ- किलोरिन गैस का रिसाव होने से कई लोग बेहोश,विवाह मंडप पर पड़ा हुआ था आर्मी स्क्रेप का सामान,सील लगे विवाह मंडप में अचानक हुआ गैस रिसाव,आज दोपहर MDA ने विवाह मंडप पर लगाई थी सील,गैस रिसाव से लोग घरों से बाहर निकले, अफरा-तफरी,विवाह मंडप में रखा हुआ था कबाड़ आर्मी के सिलेंडर,गैस रिसाव का वातावरण खत्म करने के लिए पानी की बौछार,विवाह मंडप के एक हिस्से में होता है कबाड़े का काम,पुलिस और दमकल की टीमें बचाव कार्य में जुटी,लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मिलन पैलस का मामला.

➡️सहारनपुर- डंपर ने स्कूटी सवार दो युवकों को मारी टक्कर, हादसे में स्कूटी सवार दोनों युवकों की मौत,डंपर के नो एंट्री में घुसे से हुआ हादसे का कारण,गुस्साए लोगों का हंगामा, पुलिस के साथ नोकझोक, फतेहपुर गांव के निवासी थे दोनों मृतक युवक, गुस्साए भीड़ ने डंपर में आग लगाने की कोशिश की,गुस्साए लोगों ने डंपर में की तोड़फोड़ शीशे तोड़े, फतेहपुर क्षेत्र के छुटमलपुर कस्बा की घटना.

➡️आगरा-7वीं की छात्रा के आत्महत्या का मामला,CP के आदेश पर पुलिस कर रही कड़ी कार्रवाई,आरोपी राघवेंद्र चौहान की बढ़ी मुश्किलें,धारा 376 और 5/6 पॉक्सो एक्ट पुलिस ने बढ़ाई,छात्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा,मृतिका का कई बार किया गया शारीरिक शोषण,आरोपी की बेटी की दोस्त थी मृतिका,राघवेंद्र चौहान को पुलिस भेज चुकी है जेल,आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर-उन्नाव के डॉक्टर की कानपुर में गोली मारकर हत्या,नौबस्ता पुलिस की लापरवाही से डॉक्टर की हत्या,उन्नाव स्थित आवास विकास से कानपुर आए थे, उन्नाव से नौबस्ता ससुराल आए थे डॉक्टर गौरव सिंह,समय पर घर न पहुंचने पर पत्नी ने लगाई थी गुहार,महाराजपुर के रूमा में मिला डॉक्टर का रक्तरंजित शव,चकेरी पुलिस ने हत्यारोपी एयर फोर्सकर्मी को पकड़ा.

➡️बरेली-मौलाना तौकीर रज़ा के तिरंगा यात्रा के एलान का मामला,तिरंगा यात्रा के ऐलान के बाद छावनी बना बरेली जिला,दरगाह आला हजरत के पास पुलिस और पीएसी मौजूद,15 मार्च को तिरंगा यात्रा निकालेंगे मौलाना तौकीर रजा,दिल्ली कूच के लिए मौलाना तौकीर रज़ा ने किया एलान,हजारों मुसलमानों को साथ चलने का किया आवाहन, कोतवाली के बिहारीपुर में स्थित है मौलाना का आवास.

➡️कानपुर देहात-तहसील के पास अज्ञात युवक का शव मिला, तहसील परिसर की बाउंड्री वॉल के पास शव मिला,कुत्तों के शव को नोचकर खाने पर हुई जानकारी,पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची,कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️जौनपुर-सपा पार्टी का प्रतिनिधि मंडल आज पहुंचेगा जौनपुर,लोहिन्दा में हत्या को लेकर रहेगा प्रतिनिधि मंडल,4 विधायक, विधायक प्रतापगढ़, जिला अध्यक्ष शामिल रहेंगे,प्रतिनिधिमंडल प्रशासन से मिलकर जांच की मांग करेगा,मोहम्मद अजीज के परिवार से भी मिलेगा.

➡️बदायूं-संदिग्ध हालत में फंदे पर लटका मिला महिला का शव,मायके वालों ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप, पुलिस ने शब कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,उघैती थाना क्षेत्र के करियामई गांव का मामला.

➡️देहरादून-वित्त मंत्री आज पेश करेंगे 79 हजार करोड़ का बजट,16 मार्च तक ही चलेगा उत्तराखंड विधानसभा सत्र,बजट पर चर्चा के बाद विनियोग विधेयक पारित होगा,इसके साथ सदन की कार्यवाही स्थगित हो जाएगी,भराड़ीसैंण विधानसभा में बजट बुधवार को पेश होगा,वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल दो बजे बजट पेश करेंगे.

➡️उत्तराखंड- 16 मार्च से शुरू हो रही उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षाएं,नकल रोकने के लिए किये गए कड़े इंतजाम, परीक्षा केंद्रों के आस-पास जारी रहेगी धारा 144,परीक्षा केंद्र के बाहर एकत्र होने पर लगाई गई रोक.

Related Articles

Back to top button