उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें….* 12.07.2023

➡️लखनऊ – PCS अधिकारी ज्योति मौर्य से जुड़े विवाद का मामला, होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे की पत्नी ने लगाए आरोप, पत्नी ने होमगार्ड कमांडेंट मनीष के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, मनीष के खिलाफ हुई जांच में मनीष की पत्नी के बयान, जांच रिपोर्ट में एक होमगार्ड महिला के बयान का भी जिक्र, अमरोहा में तैनाती के दौरान मनीष ने प्रताड़ित किया था, गलत नियत के चलते दबाव बनाने का आरोप लगा, बात न मानने पर 2 माह तक महिला को ड्यूटी नहीं दी, महिला होमगार्ड ने बड़े अधिकारियों से की थी शिकायत, डीजी होमगार्ड ने शासन को सौंपी जांच रिपोर्ट, विभागीय कार्रवाई के साथ निलंबन की संस्तुति की गई, मनीष दुबे पर पुलिस कर सकती है मुकदमा दर्ज, जांच रिपोर्ट में पूरी तरह दोषी साबित हुए मनीष दुबे, रिपोर्ट में ज्योति के पति के खिलाफ साजिश रचने का जिक्र.

➡️लखनऊ- होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे प्रकरण का मामला , जांच में दोषी पाए गए होमगार्ड कमांडेंट मनीष, होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे पर दर्ज होगा केस, होमगार्ड मुख्यालय ने कार्रवाई की सिफारिश की , निलंबन और विभागीय कार्रवाई की सिफारिश की, महिला पीसीएस अधिकारी के साथ साजिश रची थी, महिला के पति को मारने की साजिश रची थी, गंभीर आरोपों में फंसे महोबा में तैनात कमांडेंट, डीजी होमगार्ड बीके मौर्य की जांच में दोषी पाए गए , कमांडेंट के निलंबन,विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की, उन्होंने अपनी रिपोर्ट मंगलवार को शासन को भेज दी, मनीष दुबे पर जल्द निलंबन का आदेश जारी होगा.

➡️लखनऊ- 2024 लोकसभा चुनाव के लिए जुटी बीएसपी , संगठन को मजबूत करने में जुटी बीएसपी, पश्चिमी यूपी के 5 जिलो के जिलाध्यक्ष बदले गए, बसपा प्रमुख मायावती के निर्देश पर बदले गए, संगठन के कार्यों को पूरा करने के दिये निर्देश, मुरादाबाद में सुनील आजाद,बिजनौर में दिलीप कुमार, अमरोहा में सोमपाल सिंह एडवोकेट नए जिलाध्यक्ष, रामपुर में सुरेंद्र सागर को नया जिलाध्यक्ष बनाया, मथुरा में गोवर्धन को नया जिलाध्यक्ष बनाया गया है.

➡️लखनऊ- भरी बैठक में महापौर और नगर आयुक्त भिड़े , महापौर ने शासन को पत्र भेजने की दी चेतावनी, नगर आयुक्त पर कार्रवाई को लेकर दी चेतावनी, नगर आयुक्त पर कोई कार्य न करने का आरोप, पिछले 50 दिनों में कोई कार्य न करने का आरोप , महापौर का आरोप विकास से जुड़े कई काम बताए, कई काम बताए,लेकिन कोई काम नहीं किया-महापौर, विकास कार्यों को लेकर कल हुई मीटिंग में उठा विवाद , नगर आयुक्त से मांगा टायर बैटरी का हिसाब.

➡️लखनऊ- ओपी राजभर को लेकर बड़ी खबर, ओपी राजभर का BJP के साथ जाना लगभग तय, 18 जुलाई को NDA की होगी बड़ी बैठक, NDA की बैठक में राजभर पर साफ होगी तस्वीर, सहमति बनने पर रैली में होगा गठबंधन का एलान, कल ही राजभर डिप्टी CM ब्रजेश पाठक से मिले थे.

➡️लखनऊ- अगस्त के पहले सप्ताह में हो सकता है सत्र, अगस्त में हो सकता है विधानमंडल का मानसून सत्र- सूत्र, मानसून सत्र में सरकार लाएगी अनुपूरक बजट, कुछ अध्यादेश समेत महत्वपूर्ण विधेयक भी होंगे पेश, संसदीय कार्य विभाग ने मानसून सत्र की शुरू की तैयारी, चार से पांच दिन का हो सकता है मानसून सत्र, सत्र का प्रस्ताव कैबिनेट में हो सकता है पेश, मुख्यमंत्री की अनुमति के बाद हो सकता है पेश.

➡️लखनऊ- डिब्बाबंद दूध,पोषण उत्पादों के दामों में वृद्धि, डिब्बाबंद दूध,पोषण उत्पादों के दामों में 30 फीसदी वृद्धि, डिब्बाबंद दूध,पोषण आहार में महंगाई की मार, प्रति बंद डिब्बे में 135 रुपये से भी ज्यादा की वृद्धि, अब हर माह एक से डेढ़ हजार रुपये का अतिरिक्त खर्च , कम्पनियों ने डिब्बाबंद दूध,आहार के दामों में किया इजाफा.

➡️लखनऊ- आधी जुलाई बीतने को, स्कूल ड्रेस, बैग का पैसा नहीं मिला, बेसिक विद्यालयों के बच्चे पुरानी ड्रेस में आ रहे स्कूल, अब तक परिषदीय स्कूलों के बच्चों को नहीं मिला किट, ड्रेस, बैग, जूता-मोजा के लिए दिये जाने वाला पैसा नहीं जारी हुआ, बेसिक शिक्षा विभाग ने पैसा देने का वादा किया था, शुरुआत में ही पैसा खाते में डीवीटी कर दिया जाएगा.

➡️लखनऊ- लखनऊ में निजी लैबों का फर्जीवाड़ा आया सामने, मामले में सीएमओ ऑफिस से जारी हुआ नोटिस, पैथोलॉजिस्ट 4 जगह दे रही थी फुल टाइम सेवाएं, अस्पताल ही नहीं लैब भी फर्जीवाड़ा करने में पीछे नहीं हैं
चार लैब में फुल टाइम नौकरी के पेपर लगे हुए थे, पैथोलॉजिस्ट को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया , अब नए पोर्टल में इनकी करतूत का खुलासा हो रहा है.

➡️लखनऊ- इलाज के दौरान महिला की मौत, शव छोड़कर भाग गया गरीब बेटा , मानकनगर निवासी बीना काफी दिनों से बीमार थी, इलाज के लिए बेटे ने लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया था, मां की मौत की सूचना मिलते ही बेटा शव छोड़कर भागा, अस्पताल की ओर से पुलिस को इसकी सूचना दी गई, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कृष्णानगर इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने अंतिम संस्कार कराया.

➡️लखनऊ- बंथरा में युवती की हत्या का मामला , हत्या में गिरफ्तार आरोपी ने उगले राज, आरोपी ने दुष्कर्म के विरोध में की थी हत्या, युवती को साइको किलर की तरह मारा, पूछताछ में भी उसी तरह से बातें करता रहा, सरोजनीनगर निवासी युवती की हत्या की थी.

➡️लखनऊ- सेफ सिटी बनाने वाला पहला राज्य होगा यूपी, 3 माह में 18 सेफ सिटी बनाने वाला पहला राज्य, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिये निर्देश, सभी 17 नगर निगमों का काम पूरा करें-सीएम, 3 महीने में सेफ सिटी के रूप विकसित करें-सीएम, गौतमबुद्धनगर को तीन महीने के भीतर पूरा करें.

➡️लखनऊ- ड्यूटी से गैरहाजिर चल रहे 4 चिकित्सक बर्खास्त, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के निर्देश पर कार्रवाई, बाहर की दवा लिखने वाले चिकित्सकों से मांगा जवाब, कम्प्यूटर ऑपरेटर अजय के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश, गोंडा के कटरा बाजार सीएचसी पर तैनात है ऑपरेटर, अनुपस्थित चल रहे डॉक्टरों को बर्खास्त किया जाए-पाठक, बर्खास्त करके नए सिरे से भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाए-पाठक.

➡️लखनऊ- प्रदेश में बिना बताए 742 डॉक्टर गायब हैं, अब सभी डॉक्टरों पर बर्खास्तगी की लटकी तलवार, इन सभी पर बर्खास्तगी की तलवार लटक रही है, स्वास्थ्य महानिदेशालय ने शासन को भेजी रिपोर्ट, ऐसे डॉक्टरों को चिह्नित कर उनकी रिपोर्ट भेजी, शासन की ओर से इनके खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है , प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में अनुपस्थित हैं डॉक्टर.

➡️लखनऊ- काशी में चल रहीं क्रूज को लेकर अखिलेश का ट्वीट , सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साधा निशाना, मछुआ-निषाद-कश्यप समाज के लोगों का विरोध-अखिलेश, नाविकों ने नाव-घेरा बनाकर क्रूज़ का मार्ग रोका-अखिलेश, काशी में चल रहीं क्रूज का नाविकों ने किया विरोध.

➡️लखनऊ- ईडी के सामने नहीं आईं आइएफएस निहारिका, अनी बुलियन ठगी के मामले में बच रही निहारिका , निहारिका सिंह ईडी के सामने आने से बच रही हैं, ईडी ने नोटिस देकर निहारिका सिंह को बुलाया था , पूछताछ के लिए बुलाया था पर वह नहीं आई.

➡️लखनऊ- केजीएमयू वीसी का ही आदेश नहीं मानते डॉक्टर, ऑनलाइन प्रिस्क्रिस्प्न के लिए दिया था आदेश, मामले में वीसी ने दो वर्ष पहले दिया था आदेश , कई बार इस मुद्दे पर वीसी ने रिमाइंडर भी भेजा , अब वीसी ने जारी किया सभी फैकल्टी को सर्कुलर.

➡️लखनऊ – मेगा नीलामी के जरिए निवेशकों को दी जाएगी जमीन , लखनऊ समेत प्रदेश के 11 शहरों में जमीन होगी आवंटित , 154 इंडस्ट्रियल,3 ग्रुप हाउसिंग की जमीनें होंगी आवंटित , इंडस्ट्रियल प्लॉट की नीलामी 13 जुलाई को होगी, नोएडा,ग्रेटर नोएडा में जमीन नीलामी पर लगी है रोक, यमुना अथॉरिटी में जमीन नीलामी पर लगी है रोक.

➡️लखनऊ – हाईवे पर पड़ा मिला अज्ञात महिला का शव, मानसिक रूप से विक्षिप्त बता रही पुलिस, मानसिक रूप से विक्षिप्त बता रही पुलिस, मोहनलालगंज के डान बास्को के पास की घटना.

➡️लखनऊ – नगर निगम में प्रतिनियुक्ति पर तैनात लेखपाल निलंबित , बिल्डर के एनओसी विवाद में हुई कार्रवाई, लेखपाल प्रशांत सिंह को शासन ने किया निलंबित, रिपोर्ट बदलकर जारी की गई बिल्डर को एनओसी.

➡️मुरादाबाद- आमिर अली ने डीएम को दिया प्रार्थना पत्र, आमिर से अमित बनने को दिया प्रार्थना पत्र, हिंदू धर्म में बताई अपनी आस्था, पत्नी महक ने सोशल मीडिया के जरिए लगाया आरोप, हिंदू गर्लफ्रेंड से शादी करने को कर रहा है नाटक, मुग़लपुरा क्षेत्र निवासी आमिर ग़ाज़ियाबाद में करता है जॉब.

➡️रायबरेली- बिजली विभाग के अधिकारियों की बड़ी लापरवाही, काम करते समय लाइन चालू होने से हादसा, संविदा कर्मचारी को लगा जोरदार करंट, हालत नाजुक, नाराज ग्रामीणों ने पावर हाउस का किया घेराव, घायल का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, डीह थाना क्षेत्र के सुदरगंज चौराहे की घटना.

➡️गोंडा- गोंडा में लेखपाल कानूनगो का घूस लेते वीडियो, प्रधान प्रतिनिधि की मिलीभगत से ली घूस, किसान की जमीन से जबरन निकाल रहे रास्ता, सेक्शन 25 में जमीन अधिग्रहण का बनाया दबाव, मजबूरन किसान को दोनों को देनी पड़ी घूस, किसान का घूस देते वीडियो हुआ वायरल, किसान ने डीएम से की मामले की शिकायत, परसपुर के सहजौरा गांव का पूरा मामला.

➡️ललितपुर- सर्व यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा के ताले तोड़े, बड़ी वारदात को अंजाम देने का किया प्रयास, बैंक से सटी दुकान को बना डाला निशाना, दुकान से लैपटॉप नगदी समेत अन्य सामान चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए 3 बदमाश,तलाश जारी, सदर कोतवाली क्षेत्र देलवरा गांव का मामला.

➡️हापुड़- शराब का ठेका दिलाने के नाम पर महिला से ठगी, दिल्ली समेत अन्य जिलों में ठेका दिलाने का वादा, शातिर ठगों ने महिला से 27 लाख रुपये ठगे, कोर्ट के आदेश पर 9 शातिर ठगों पर केस दर्ज, दिल्ली के रहने वाले हैं सभी आरोपी, हापुड़ के गढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️हापुड़- मूसलाधार बारिश से बढ़ा गंगा का जलस्तर, पहाड़ों समेत अन्य जगहों पर हो रही बारिश, गंगा का जलस्तर बढ़ने से ग्रामीणों की बढ़ी चिंताएं, खतरे के निशान के करीब पहुंचा गंगा का जलस्तर, जलस्तर बढ़ने से कई गांवों के मार्गों पर भरा पानी, तहसील के प्रशासनिक अधिकारी कर रहे निरीक्षण , गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गढ़ गंगा बृजघाट का मामला.

➡️हापुड़- पुलिस की पिटाई से मजदूर घायल, ई रिक्शा चालक पर पुलिस ने बरसाई लाठी, एसआई समेत दो पुलिसकर्मियों पर आरोप, पिटाई से मजदूर का हाथ हुआ लहूलुहान, पिटाई के दौरान मजदूर के हाथ की टूटी उंगली, गढ़ कोतवाली के स्याना चौराहे का मामला.

➡️हापुड़- हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से झुलसी युवती, खेलते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई युवती, युवती को हाईटेंशन लाइन की चपेट से छुड़ाया गया, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, घर के ऊपर से गुजर रही है हाईटेंशन लाइन, बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के भमेडा गांव का मामला.

➡️नोएडा- नोएडा प्राधिकरण की FD में सेंधमारी का मामला, 200 करोड़ की FD में सेंधमारी का मामला, सेक्टर 58 पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार, 40 CCTV की निगरानी के बाद आरोपी गिरफ्तार, मामले में सुधीर, मुरारी और राजेश गिरफ्तार, आरोपियों के खाते में मौजूद 5 लाख फ्रीज कराये गए, नोएडा प्राधिकरण के अफसरों से पूछताछ जारी, आरोपी मनु पोला समेत दो और फरार हैं, नोएडा प्राधिकरण,बैंक के बीच कई लोग रडार पर.

➡️सम्भल – बारिश से कच्चे मकान की छत गिरी, छत के मलबे में दबकर मां-बेटी घायल, दोनों को सरकारी अस्पताल में कराया भर्ती, डॉक्टर ने मासूम बच्ची को मृत घोषित किया, मां को प्राथमिक उपचार देकर भेजा घर, कुढ़ फतेहगड़ क्षेत्र के छाबड़ा का मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा में स्कूल प्रशासन की करतूत, फीस न मिलने पर बच्चों को किया कैद, स्कूल प्रशासन ने बच्चों को क्लास में किया बंद, 20 बच्चों को 3 घंटे तक बंद रखने का आरोप, BGS विजनाथन स्कूल पर लगा गंभीर आरोप, अभिभावकों ने जिला प्रशासन से की शिकायत, बच्चों के रोने चिल्लाने पर निकाला था बाहर, बिसरख थाना क्षेत्र स्थीय एक्सटेंशन क मामला.

➡️मथुरा- थाना हाईवे क्षेत्र में युवती से पर्स छिनैती का मामला, पुलिस और एसओजी टीम की बदमाशों से मुठभेड़, बदमाश अभिमन्यु को पुलिस ने किया गिरफ्तार, युवती का पर्स छीनकर भागा था बदमाश अभिमन्यु, घायल बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती.

➡️नोएडा- नोएडा में यमुना किनारे बाढ़ का खतरा बढ़ा , बाढ़ का खतरा बढ़ने पर अलर्ट मोड में प्रशासन, 11 ब्लॉक में 22 रैपिड एक्शन टीमें तैनात, जलस्तर बढ़ने पर सदर,जेवर के 10 गांव होंगे प्रभावित, लगातार हो रही बारिश से बढ़ रहा यमुना का जलस्तर, कलेक्ट्रेट में बने कंट्रोल रूम से जारी किया गया नंबर, हरियाणा और यूपी के कई गांव खाली कराए गए.

➡️ललितपुर- पूर्व प्रभारी सीवीओ का वीडियो हुआ वायरल, 3 लाख की रिश्वत लेते वीडियो का मामला, ASP की जांच में एसके पांडये दोषी पाए गए, भूसा टेंडर की धनराशि बढ़ाने के नाम ली घूस, डीएम ने एसपी को सौंपी थी मामले की जांच, जांच पूरी होने से पहले सोनभद्र हो गया ट्रांसफर.

➡️सहारनपुर – 8 राहत शिविरों में लगभग 550 लोगों ने ली शरण, बारिश के चलते कई क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति , घरों में पानी भरने पर लोगों ने शिविरों में ली शरण, अब तक राहत शिविरों में 550 लोग पहुंचे हैं, जिला प्रशासन ने 11 राहत शिविर बनाए हैं.

➡️प्रयागराज- अफजाल अंसारी की अपील पर सुनवाई आज , अपील पर इलाहाबाद HC में आज होगी सुनवाई, गैंगस्टर मामले में चार साल की सजा मिली है, सजा के खिलाफ दाखिल की है HC में अपील, आज कोर्ट में दाखिल किया जाएगा जवाब, राज्य सरकार की तरफ से दाखिल किया जाएगा जवाब, गाजीपुर जेल में बंद है पूर्व सांसद अफजाल अंसारी.

➡️बरेली- महिला एलटी से डॉक्टर ने की अश्लीलता, नौकरी से निकलवाने की धमकी देकर शोषण, शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाता है डॉक्टर , पीड़ित एलटी ने सीएमओ से की शिकायत, जांच के बाद कार्रवाई का दिया आश्वासन , बारादरी में स्थित 300 बेड अस्पताल का मामला.

➡️मैनपुरी- जिला अस्पताल के सीएमएस पर केस दर्ज , डॉक्टर, नर्स समेत 3 के खिलाफ केस दर्ज, स्थायी लोक अदालत ने किया केस दर्ज, मरीज को गलत इंजेक्शन लगाने पर केस, अदालत ने तीनों को जारी किए नोटिस, पीड़ित लगातार कर रहा था शिकायत, स्वास्थ्य विभाग ने नहीं की थी कोई कार्रवाई.

➡️पीलीभीत- PMGSY की सड़क निर्माण की आड़ में भारी भ्रष्टाचार, सड़क बनने के 1 सप्ताह बाद पैर,हाथ से उखड़ने लगी, 4 करोड़ 42 लाख की लागत से बनी 7 किमी सड़क, RES के XCN फुरकान अली के संरक्षण में भ्रष्टाचार, ठेकेदार और एक्सईएन का करोड़ों का बंदरबांट, पूरनपुर दियोरिया मार्ग से अभयपुर माधोपुर का मामला.

➡️बरेली- इवेंट मैनेजर स्थानीय डांसरों के साथ की धोखाधड़ी, स्थानीय डांसरों को बिहार के छपरा ले गया था , सभी डांसरों का 2 महीने के काम का पैसा लेकर फरार, इवेंट मैनेजर अरुण बिना रुपए दिए हुए फरार , डांसरों का 9 लाख रुपए हड़पकर हुआ फरार , डांसरों ने एसएसपी से की मामले की शिकायत , एसएसपी ने मामले में दिए जांच के आदेश , बहेड़ी क्षेत्र के कानूनगोयान मोहल्ले का मामला.

➡️लखीमपुर- घर की दीवार काटकर घर में घुसे चोर, हजारों की नगदी,लाखों के जेवर किये चोरी, पीड़ित ने चोरी की पुलिस को दी सूचना, निघासन क्षेत्र के रकेहटी का मामला.

➡️मैनपुरी- ननिहाल में आई किशोरी की मौत, मूंगफली थ्रेशर में फसकर किशोरी की मौत, जनपद कासगंज निवासी है मृतक किशोरी, भोगांव क्षेत्र के रुई गांव की घटना.

➡️पौड़ी गढ़वाल- नदी में फंसे व्यक्ति का SDRF ने सकुशल रेस्क्यू किया, सिद्धबली मंदिर के पास नदी में व्यक्ति फंसा हुआ था, व्यक्ति नदी के बीच बने टापू पर फंसा हुआ था, नदी के अत्यधिक तेज बहाव,बढ़ा हुआ था जलस्तर, दुग्गडा से कोटद्वार की तरफ कार से आ रहे थे.

➡️देहरादून- प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश लगातार जारी है, पिछले 8 दिन से हो रही लगातार बारिश बनी मुसीबत, मैदानी से लेकर पहाड़ों तक लोगों की बढ़ीं मुश्किलें, चार धाम यात्रा के लिए आए लोगों को परेशानी, बारिश के कारण कई बार यात्रा को रोकना पड़ रहा.

➡️देहरादून- भारी बारिश से चारधाम यात्रियों में कमी, बीते दिन कुल 15664 श्रद्धालुओं ने किया दर्शन, गंगोत्री धाम में एक भी श्रद्धालु दर्शन के लिए नहीं पहुंचा, यमुनोत्री धाम में 1869 श्रद्धालुओं ने किए दर्शन, केदारनाथ धाम में 6561 श्रद्धालुओं ने दर्शन किए, बद्रीनाथ धाम में 6144 श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचे, हेमकुंड साहिब में 1090 श्रद्धालुओं ने किए दर्शन, अबतक 34 लाख 94 हजार श्रद्धालुओं ने दर्शन किए.

➡️देहरादून- उत्तराखंड में मतदाता संख्या 82 लाख के पार पहुंची, प्रदेश में कुल मतदाता संख्या 82.93 लाख पहुंची, इस मतदाता सूची में 39 प्रवासी भारतीय भी शामिल.

➡️दिल्ली- देश के कई राज्यों में बारिश, बाढ़ का कहर, दिल्ली, पंजाब, हिमाचल, हरियाणा के कई जिले प्रभावित, यूपी और उत्तराखंड के कई जिले बारिश से प्रभावित, दिल्ली के यमुना बाजार इलाके में घरों में पानी घुसा, पंजाब में बाढ़ से अबतक 8 लोगों की मौत हुई, बिहार में भी बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी, यूपी, उत्तराखंड में आज भी बारिश को लेकर अलर्ट, दिल्ली में यमुना का जलस्तर 207.25 मीटर पहुंचा, दिल्ली में यमुना नदी खतरे के निशान के पार, दिल्ली में ओखला बैराज के सभी गेट खोल दिए गए, हिमाचल में बाढ़, बारिश से अबतक 80 की मौत हुई, उत्तराखंड के ऋषिकेश में गंगा नदी का जलस्तर बढ़ा, उत्तराखंड के कई जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, हरियाणा में बाढ़, बारिश से अबतक 7 लोगों की मौत.

➡️दिल्ली- रेलवे भर्ती के लिए ज़मीन के बदले नौकरी देने का मामला, संज्ञान लेने का मामले में आज सुनवाई, CBI द्वारा दाखिल चार्जशीट पर आज सुनवाई, राउज़ एवेन्यु कोर्ट में आज सुनवाई होगी, सीबीआई ने चार्जशीट में तेजस्वी को आरोपी बनाया है, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को आरोपी बनाया, इसी मामले में कोर्ट ने 3 लोगों को जमानत दी थी , लालू यादव, राबड़ी देवी,मीसा भारती को जमानत दी थी, 50-50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दी थी, 7 अक्टूबर 2022 को रेलवे भर्ती घोटाले का मामला, CBI ने 16 आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी.

➡️दिल्ली- लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विपक्ष का कुनबा बढ़ा, कांग्रेस द्वारा बुलाई जा रही विपक्षी दलों की बैठक, कर्नाटक के बेंगलुरु की बैठक में अब 24 दल होंगे, सोनिया गांधी भी बैठक में होंगी शामिल, पटना की बैठक में करीब 16 दलों शामिल हुए थे, बेंगलुरु में 17-18 जुलाई को कांग्रेस की बैठक, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जारी किया पत्र.

➡️दिल्ली- RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी का ट्वीट, बृजभूषण सिंह का महिला पत्रकार से अभद्रता मामला, पत्रकार के सवालों पर दरवाजा बंद कर छिपना आसान, लेकिन जब जज के आगे सवाल होंगे तब न्याय होगा, कल बृजभूषण सिंह ने महिला पत्रकार से अभद्रता की थी.


Related Articles

Back to top button