WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें………21.08.22

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें………21.08.22

➡लखनऊ- सैफई मेडिकल में MBBS छात्र की मौत का मामला,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जांच के आदेश दिए,मामले में प्रशासन को कमेटी गठित करने के आदेश,डिप्टी सीएम ने सिलसिलेवार जांच के आदेश दिए,किसी तरीके की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी-ब्रजेश,डिप्टी सीएम ने विस्तृत रिपोर्ट तैयार करने को कहा।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,यूपी बनेगा जैव ईंधन उत्पादन का मॉडल राज्य-CM,हर जिले में स्थापित होंगे बायो फ्यूल प्लांट-CM,जल्द तैयार करें प्रदेश की नई जैव ऊर्जा नीति-CM,अतिरिक्त आय,रोजगार सृजन में सहायक होगा-CM।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,यूपी सौर ऊर्जा क्रांति की ओर बढ़ रहा-CM,22,000 मेगावॉट सौर ऊर्जा उत्पादन का लक्ष्य-CM,रूफटॉप सोलर प्लांट के लिए मिशन मोड में काम करें-CM,जेलों में बंद कैदी बनाएंगे सोलर पैनल,एलईडी बल्ब-CM।

➡लखनऊ- सरोजिनी नगर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, RTO के बाहर ठगी करने वाले 3 दलाल गिरफ्तार, झांसा देकर ठगने वाले तीन दलाल हुए गिरफ्तार, ARTO अखिलेश द्विवेदी ने दर्ज कराया था मुकदमा.

➡लखनऊ- गुडंबा क्षेत्र में युवक ने लगाई फांसी,संतोष नामक युवक ने आत्महत्या की,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी,गुडंबा थाने के पूर्वांचल नगर का मामला।

➡लखनऊ- आलमबाग में दर्दनाक सड़क हादसा,बस ने युवक को मारी टक्कर,टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत,आलमबाग थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कल जाएंगे आजमगढ़,विधायक रमाकांत यादव से जेल में करेंगे मुलाकात।

➡नोएडा – गालीबाज महिला को भेजा गया जेल, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल, स्पेशल रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने किया गया था पेश, मजिस्ट्रेट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा.

➡वाराणसी- वाराणसी एयरपोर्ट के फर्जी ट्विटर अकाउंट का मामला,एलबीएस अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाया गया फर्जी अकाउंट,फर्जी अकाउंट को बताया गया ऑफिसियल एक्टिव अकाउंट,संज्ञान में आने के बाद एयरपोर्ट के अधिकारियों में हड़कंप,ट्विटर को मेल करके मामले का दिया गया है संज्ञान,अधिकारियों ने वाराणसी साइबर सेल से भी शिकायत की।

➡बुलन्दशहर- रेप पीड़िता के भाई की संदिग्ध मौत का मामला,पिता की तहरीर पर प्रधान समेत 6 लोगों पर केस,आम के बाग में लटका मिला था युवक का शव,13 अगस्त को मृतक की बहन से हुआ था गैंगरेप,एफआईआर में 2 आरोपियों को किया था नामजद,पीड़ित पिता ने आहार थाने में दर्ज कराई FIR।

➡बागपत- तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक में मारी टक्कर,बाइक सवार दम्पति और 3 बच्चों की मौत,हादसे में 5 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत,सिविल से डोला गांव में जा रहे थे बाइक सवार,पुलिस ने पांचों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे,बालैनी थाने के मविकला टोल के पास हादसा।

➡फर्रुखाबाद- दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट,दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं को पीटा,धारदार हथियार से महिलाओं पर हमला,हमले में 3 महिलाएं गंभीर रूप से घायल,बेखौफ दबंग मारपीट के बाद हुए फरार,कमालगंज थाने के रजीपुर का मामला।

➡सुल्तानपुर- रिटायर्ड फौजी का शव मिलने से हड़कम्प,मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले,हत्या के बाद फेंके जाने की आशंका,सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी,गोसाईंगंज के ईंट भट्ठे के पास मिला शव।

➡कानपुर- बस ने होमगार्ड के पुत्र समेत दोस्तों को मारी टक्कर,दोनों दोनों की हुई मौके पर मौत,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,चौबेपुर के विरोहा गांव में हुआ हादसा।

➡मुजफ्फरनगर- अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवारों को रौंदा,हादसे में 2 की दर्दनाक मौत, 1 घायल,पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा,जानसठ थाने के मीरापुर रोड की घटना।

➡जौनपुर- तेज रफ्तार पिकअप और बाइक की टक्कर,बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर हुई मौत,एक महिला घायल, अस्पताल में कराया भर्ती,केराकत कोतवाली के हुरहुरी गांव का मामला।

➡भोपाल- सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिले CM धामी,सीएम शिवराज चौहान से उनके आवास पर भेंट की,मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में पहुंचे थे CM धामी।

Related Articles

Back to top button