WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- मिशन शक्ति के चौथे चरण का शुभारंभ, सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया शुभारंभ, महिला सशक्तिकरण रैली को रवाना करेंगे सीएम, मुख्यमंत्री आवास पर चल रहा है कार्यक्रम, उत्तर प्रदेश आज अग्रणी राज्यों में देखा जा रहा- CM, महिला सुरक्षा पर हमारा विशेष फोकस- सीएम योगी, प्रदेश में अपराध के खिलाफ अभियान चल रहा- सीएम, अपराधियों पर सख्त कार्रवाई हो रही है- सीएम योगी
➡लखनऊ- 5 साल में बेरोजगारी दर आधी से भी कम, साल 2017-18 में यूपी में बेरोजगारी दर 6.4% थी, अब उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी दर 2.6% रह गई , सरकार के मिशन रोजगार अभियान का दिखा असर, 6 साल में 6 लाख युवाओं को मिली सरकारी नौकरी, सीएम लगातार युवाओं को बांट रहे नियुक्ति पत्र.
➡लखनऊ- अपराध नियंत्रण के लिए 15 दिन का विशेष अभियान, डीजीपी विजय कुमार ने विशेष अभियान शुरू किया, एडीजी, पुलिस कमिश्नर, IG, कप्तानों को निर्देश जारी, महिला संबंधी अपराधों पर खास नजर रखने के निर्देश, महिला संबंधी अपराधों को गंभीरता से लें अफसर- DGP, गो-तस्करी की रोकथाम के लिए कार्ययोजना बनाएं- DGP.
➡संभल- लापता महिला सफाईकर्मी अलीगढ़ में बेहोशी मिली , पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए आरोपी, निशानदेही पर बरामद हुई सफाई कर्मचारी, महिला के परिजनों का जमकर किया हंगामा, पुलिस से जमकर हुई नोंक झोंक, मामले की जांच पड़ताल में जुटी कोतवाली पुलिस, संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला.
➡मेरठ- लव-जेहाद में हिंदू युवती से बलात्कार का मामला, पूर्व एमपी के आरोपी बेटे को हाईकोर्ट से जमानत, डेढ़ महीने में जेल से छूट गया आरोपी दानिश, दिल्ली की युवती से होटल में किया था दुष्कर्म, फुटेज गायब करने वाले होटल पर एक्शन नहीं हुआ, आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाने में फेल पुलिस, 29 सितंबर को जिला जज ने खारिज की थी बेल अर्जी, मेरठ के पूर्व MP, मेयर शाहिद अखलाक का बेटा आरोपी, मेरठ के क्रोम होटल में हिंदू युवती से हुआ था बलात्कार.
➡कन्नौज- गालीगलौज करते बाबू का वीडियो हुआ वारयल, ग्रामीण अभियंत्रण विभाग में तैनात है बाबू, कर्मचारियों को जमकर बोल रहा है अपशब्द, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा वीडियो.

➡मेरठ- 18 अक्टूबर को मेरठ आएंगी राज्यपाल आनंदीबेन, सीसीएसयू के दीक्षांत समारोह में अध्यक्षता करेंगी, आयुष मंत्रालय के सचिव राजेश कोटेचा मुख्य अतिथि, पद्मश्री सम्मानित वैद्य हैं आयुष मंत्रालय के सचिव, एफएम का लोकार्पण, भवनों का शिलान्यास भी होगा, सीसीएस विवि 35वां दीक्षांत समारोह म

➡मेरठ- राशन की खाद्य सामग्री की डीलर ने की कालाबाजारी, आरोपी डीलर के खिलाफ जांच रिपोर्ट पर केस दर्ज, डीलर लोकेश की दुकान से अटैच थी निलंबित दुकान, ग्राहकों को राशन सामग्री वितरण के बजाय कालाबाजारी, ब्रह्मपुरी थाने में शिवशक्ति नगर के डीलर पर केस दर्ज.
➡मेरठ- बलात्कारी बीजेपी नेता पर पुलिस की कृपा जारी, बीजेपी नेता अरविंद मारवाड़ी की गिरफ्तारी नहीं, अरेस्टिंग न होने के चलते चार्जशीट भी रोकी गयी, अरविन्द मारवाड़ी शहर में खुलेआम घूम रहा है, अरविन्द मारवाड़ी, सीनियर वकील ने किया था रेप, नाबालिग लड़की से बलात्कार कर बंधक बनाया था , एक अधिकारी की कृपा से रुकी मारवाड़ी की अरेस्टिंग , अरविन्द मारवाड़ी के खिलाफ दौराला में दर्ज है केस.

➡बांदा- बांदा जिले में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, मरौली के खंड संख्या 5 में जमकर अवैध मौरंग का खनन, डेस्कॉन बिल्डटेक कंपनी कर रही अवैध मौरंग खनन, हैवी पोकलैंड मशीनों से रात-दिन अवैध खनन जारी, खनन माफिया संजीव गुप्ता को अफसरों का संरक्षण, नरैनी के लहुरेटा में भी निजी भूमि पर अवैध खनन, किसान के नाम पट्टा, मौज मार रहे खनन माफिया, निजी भूमि में खनिज परमिट पर अवैध मौरंग खनन.

➡कानपुर देहात- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 3 को मारी टक्कर, टक्कर से बाइक चालक युवक की मौके पर हुई मौत, दो महिलाएं गम्भीर रूप से हुईं घायल, पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लिया, घायल महिलाओं को सीएचसी में कराया भर्ती, रसूलाबाद क्षेत्र के मोतीनिवादा गांव के पास की घटना.
➡लखीमपुर- दुधवा जंगल में 100 से ज्यादा कीमती पेड़ काटे गए, रेंजर वन दारोगा, वन रक्षक की मिलीभगत से काटे पेड़, मामले में वन दारोग़ा, वन रक्षक निलंबित किए गए, वन निगम जीएम और DFO को दी गई मामले की जांच, दुधवा बफ़र के जंगल हौकना मटेरा में काटे गए पेड़.

➡मुजफ्फरनगर- पूर्व सांसद कादिर राणा स्टील फैक्ट्री में छापेमारी, स्टील फैक्ट्री में प्रदूषण फैलाते मिली दो फर्नेस, केन्द्रीय टीम की रिपोर्ट के बाद फर्नेस सील की गयी, री-हीटिंग इकाइयों को बाइपास करके धुआं छोड़ा, छापेमारी के दौरान प्रदूषण नियंत्रण यंत्र बंद मिले थे, फर्नेस इकाइयों की सीलिंग से बंद हुई MP की फैक्ट्री, शहर के राणा चौक पर है पूर्व सांसद कादिर की फैक्ट्री.

➡हापुड़- हापुड़ प्राधिकरण की कार्रवाई का भूमाफियाओं पर असर नहीं, अवैध कॉलोनी पर बुल्डोजर चलने के बाद भी निर्माण चालू, प्राधिकरण के अधिकारी कार्रवाई के नाम कर कर रहे खानापूर्ति, बड़े पैमाने पर चल रहा अवैध प्लॉटिंग का कारोबार,मोती कॉलोनी में कन्नू त्यागी सहित कई लोग काट रहे प्लॉटिंग.

➡हापुड़- कार सवार आधा दर्जन युवकों ने की मारपीट, दुकान पर सामान लेने गए युवक को पीटा, मारपीट के दौरान जमकर चले लाठी-डंडे, पुलिस ने मौके पर पहुंच गाड़ी को कब्जे में लिया, थाना हापुड़ देहात के ततारपुर गांव का मामला.
➡देहरादून- मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा पहुंचे हरिद्वार, पितृपक्ष की अमावस्या में नारायणी शिला मंदिर गए, मंदिर पहुंच कर अपने पितरों के निर्मित पूजा अर्चना की, पूजा अर्चना कर मन को बहुत ही पवित्र महसूस हुआ- सरमा.

➡देहरादून- 15 अक्टूबर से सीएम धामी का दुबई दौरा, सीएम पुष्कर सिंह धामी का हैदराबाद दौरा रद्द, 30 अक्टूबर को हैदराबाद में रोड-शो करने वाले थे CM, 16 और 17 अक्टूबर को दुबई में रोड-शो करेंगे CM, अलग – अलग क्षेत्रों के उद्यमियों से बैठक करेंगे CM, 26 अक्टूबर को चेन्नई, 28 को बेंगलुरू में रोड-शो, 2 नवंबर को अहमदाबाद, 4 नवंबर को मुंबई में रोड-शो.

➡दिल्ली- मुंबई दौरे पर आज जाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, PM मोदी IOC के 141वें सेशन का करेंगे उद्घाटन, भारत दूसरी बार कर रहा है IOC की मेजबानी.
➡दिल्ली- इजरायल से आज 235 भारतीय नागरिक दिल्ली पहुंचे, दूसरी फ्लाइट आज इजरायल से दिल्ली पहुंची है, पहली फ्लाइट से 212 भारतीय नागरिक कल पहुंचे थे दिल्ली.

Related Articles

Back to top button