उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें……. 25.04.2023

➡️लखनऊ- सपा ने 2024 की तैयारियों को लेकर बनाई अहम रणनीति, खुद का वोट बैंक बढ़ाने को लेकर रणनीति बनाई, दूसरे राज्यों के नेताओं की एकजुटता पर भी जोर दिया, पार्टी का फोकस राष्ट्रीय राजनीति में हिस्सेदारी बनाने का लक्ष्य, 2024 के लोकसभा चुनाव में अपनी सीट बढ़ाने का भी लक्ष्य, सपा ने अभी से उम्मीदवार उतारने की कवायद कर रही है , लोकसभा के लिए प्रभारियों को सौंपी गई जिम्मेदारी.

➡️लखनऊ – हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पर अभी सिर्फ सलाह , हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पर जांच बाहर से , डॉक्टर-पैरामेडिकल स्टाफ की तैनाती हो गई है, करीब 47 केंद्रों पर डॉक्टर तैनात हो गए हैं, केंद्रों पर किट से होने वाली जांचों की सुविधा , बाकी जांच के लिए दूसरे केंद्र पर जाना पड़ेगा, कुल 108 हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर शुरू होने हैं.

➡️लखनऊ- ताज कॉरिडोर घोटाले में CBI को मिली पहली अभियोजन स्वीकृति, NPCC के तत्कालीन एजीएम पर चलेगा केस सुनवाई 22 मई को, बढ़ सकती है बसपा सुप्रीमो मायावती,नसीमुद्दीन की परेशानियां, मायावती के खिलाफ ड्रॉप हो गयी थी प्रोसिडिंग, मामले में अपील अब भी सुप्रीम कोर्ट में पेंडिंग, 175 करोड़ का था ताज कॉरिडोर का प्रोजेक्ट.

➡️लखनऊ- जेलों में कुख्यात अपराधियों की होगी इंटेलिजेंस से निगरानी,. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से होगी अपराधियों की निगरानी, 5 हाई सिक्योरिटी जेल अत्याधुनिक तकनीक से लैस हैं, लखनऊ, आजमगढ़, चित्रकूट, गौतमबुद्ध नगर, बरेली जेल शामिल, जेलों में कई नई तकनीक वाले उपकरण लगाए गए.

➡️लखनऊ- सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली, व्हाट्सएप के जरिए सीएम योगी को दी गई धमकी , यूपी 112 की सोशल मीडिया डेस्क पर आया मैसेज , सुशान्त गोल्फ सिटी थाने में दर्ज किया गया मुकदमा.

➡️लखीमपुर- बेखौफ बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली, गोली लगने से सिपाही अनिल सिंह घायल, घायल सिपाही को लखनऊ रेफर किया गया, गश्त के दौरान बदमाशों ने सिपाही को गोली मारी, 1 बदमाश ने पकड़ा दूसरे ने गोली मारी, सभी फरार, सिपाही ने मकान पर चढ़ रहे बदमाश को रोका था, मैगलगंज थाने में तैनात है सिपाही अनिल सिंह.

➡️बागपत- केरोसिन डालकर हत्या के प्रयास का आरोप, शोर मचाने पर लोगों ने बचाई महिला की जान, पति पर लगाया तलाक की धमकी देने का आरोप, महिला के साथ दो दिन पहले भी हुई थी मारपीट, पीड़ित महिला ने पुलिस से कार्रवाई की मांग, खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के रटौल कस्बे का मामला.

➡️आगरा- छेड़खानी के बाद हुआ जमकर हंगामा, महिलाओं के साथ युवक ने की छेड़खानी, त्रयोदशी संस्कार में आईं थीं महिलाएं, परिजनों का विरोध करना पड़ा महंगा, दबंगों ने जमकर किया पथराव, 2 लोग घायल, पथराव का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा- पत्नी ने पति को होटल में रंगे हाथ पकड़ा, प्रेमिका के साथ पति को होटल में पकड़ा, जमकर हुई मारपीट,मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस मामले की कर रही है जांच, दोनों के मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद, आगरा के ट्रांस यमुना थाने का मामला.

➡️लखीमपुर- मैगलगंज घटना के बाद मोहम्मदी पुलिस अलर्ट, पुलिस ने सभी संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की, एसपी खीरी के दिशा निर्देशन पर चेकिंग की, बदमाशों ने पुलिस सिपाही के मारी थी गोली, मोहम्मदी नगर के बरवर चौराहे का मामला.

➡️सम्भल – युवक ने अपनी हत्या की झूठी साजिश रची, दूसरे को फंसाने के लिए रची हत्या की साजिश, साजिश रचने वाले को पुलिस ने किया बरामद, मृत अवस्था में रस्सी से बंधा फोटो किया वायरल, थाना असमोली क्षेत्र के शहबाजपुर कला का मामला.

➡️हापुड़ – एसडीएम ने चावल से भरी पिकअप पकड़ी, पिकअप गाड़ी में चावल के 27 कट्टे मिले, चालक सहित गाड़ी को पुलिस को सुपुर्द किया, राशन के चावल होने की जताई जा रही आशंका, नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड का मामला.

➡️बलिया- निकाय चुनाव में प्रचार के लिए मंत्री मैदान में उतरे, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह चुनाव प्रचार करने में जुटे, मोदी जी ने बलिया के विकास के लिए खजाना खोल दिया, बलिया में हर क्षेत्र में विकास हो रहा है- दयाशंकर सिंह, नगरपालिका प्रत्याशी मिठाई लाल के समर्थन में उतरे मंत्री.

➡️गाजियाबाद- बीजेपी पार्टी के सभासद प्रत्याशी ने भरा पर्चा, पर्चा भरने के बाद कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की, आतिशबाजी करते देख पुलिस  मौके पर पहुंची, एसीपी के सामने महिला प्रत्याशी ने हाथ जोड़े,आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा किया दर्ज.

➡️बुलन्दशहर- बुलंदशहर में कोल्ड स्टोरेज गिरने का मामला, 50 घंटे के रेस्क्यू के बाद दो शव निकाले गए, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले गए दोनों शव, NDRF, SDRF और पुलिस रेस्क्यू कर रही थी, कोल्ड स्टोरेज स्ट्रक्चर धंसने से फंसे थे 4 मजदूर, 2 लोगों को सकुशल बाहर निकाला गया था, सिकंदराबाद के सनशाइन कोल्ड स्टोरेज का मामला.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, अतीक के वकील सौलत हनीफ से पूछताछ की तैयारी, सौलत को पुलिस कस्टडी रिमांड लेने की तैयारी में, वकील ने अपने मोबाइल उमेश पाल की फोटो भेजी थी, उमेश पाल की कई फोटो असद के मोबाइल पर भेजी थी, सौलत हनीफ उम्रकैद की सजा में नैनी जेल में बंद है, उमेश पाल अपहरण मामले में हुई है आजीवन कारावास.

➡️प्रयागराज- अतीक और अशरफ मर्डर केस से जुड़ी खबर, पुलिस जल्द दाखिल करेगी हत्याकांड का आरोप पत्र, मुकदमे की विवेचना एसआईटी ने तेज कर दी है, मई में कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कर सकती है SIT, 15 अप्रैल को अतीक,अशरफ की हत्या की गई थी.

➡️ग्रेटर नोएडा- चेयरमैन प्रत्याशी अजीत 2 दिन से लापता हैं, नामांकन पत्र खरीदने गए थे अभी तक लौटे नहीं, आजाद समाज पार्टी,रालोद समर्थित प्रत्याशी हैं,ग्रेटर नोएडा के कस्बा रबूपुरा से प्रत्याशी हैं अजीत, प्रत्याशी अजीत पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत की है , रबूपुरा नगर पंचायत से एकमात्र नामांकन हुआ, BJP विधायक के भतीजे शशांक ठाकुर का नामांकन हुआ, शशांक ठाकुर का निर्विरोध चेयरमैन बनना तय है.

➡️प्रयागराज- अतीक और अशरफ के मर्डर से जुड़ी खबर, शूटर शनि को जितेंद्र गोगी ने विदेशी पिस्टल दी थी, जितेंद्र ने टिल्लू ताजपुरिया को मारने के लिए दी थी, टिल्लू को मारने के लिए दी थी जिगाना पिस्टल, जितेंद्र ने 50 हजार रुपये और 50 कारतूस दी थी, जितेंद्र की हत्या होने के बाद शनि फरार हो गया, शूटर सनी जिगाना पिस्टल लेकर फरार हुआ,एसआईटी  की पूछताछ में शनि ने किया खुलासा.

➡️सम्भल- बाइक सवार की गोली मारकर हत्या का मामला, हत्या के आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर, तीसरे दिन भी नहीं पकड़ पाई आरोपियों को पुलिस, प्रेम-प्रसंग मे युवक की हत्या होने की आशंका, केला देवी थाना क्षेत्र युवक की हत्या की गई थी.

➡️सम्भल – संभल में पुलिस ने हत्या का किया खुलासा, दुपटा कला के जंगल से शव बरामद हुआ था, बहनोई और बड़े भाई ने मिलकर की थी हत्या, मृतक की संपत्ति के लालच में की गई हत्या, सम्भल के रजपुरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️लखीमपुर- लखीमपुर में भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, तेज रफ्तार भूसी लदे डंपर से हुआ बड़ा हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार 3 युवकों की दर्दनाक मौत, हादसे के बाद डंपर लेकर ड्राइवर मौके से फरार , लखीमपुर के शारदानगर इलाके में हुआ बड़ा हादसा.

➡️फर्रुखाबाद- भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, बाइक सवार युवकों को वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में दोनों युवकों की मौके पर हुई मौत , फर्रुखाबाद के थाना जहानगंज क्षेत्र का मामला.

➡️गाजियाबाद- इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में 30 लाख की लूट का मामला, गन पॉइंट पर लूट करने का फोटो आया सामने, 2 हथियारबंद बदमाशों ने 30 लाख की लूट की थी, सिहानी गेट क्षेत्र में रविवार की रात में हुई थी लूट.

➡️कौशाम्बी- संदिग्ध हालत में महिला की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कौशाम्बी के कड़ाधाम थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बरेली- पेट्रोल पंप पर अचानक से बाइक में लगी, आग लगने से बाइक जलकर हुई राख, पंप कर्मचारियों ने आग पर पाया काबू, डेलापीर स्थित पेट्रोल पंप की घटना.

➡️मिर्जापुर – खबर का बड़ा असर, श्रद्धालु से दुर्व्यवहार करने वाला सिपाही निलंबित,  एसपी ने सिपाही को किया निलंबित, विंध्याचल थाना क्षेत्र के धाम का मामला.

➡️अमरोहा- प्रेमी ने महिला के पति की हत्या की, चाकू से गोदकर की पति की हत्या, हत्या करने का वीडियो सामने आया, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को अरेस्ट किया, नगर कोतवाली क्षेत्र के इस्लामनगर का मामला.

➡️सम्भल – महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके पक्ष ने लगाया मारने का आरोप, पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली चंदोसी क्षेत्र के पथरा का मामला.

➡️हापुड़- तेंदुए के हमले से 2 पशुओं की हुई मौत, पशुओं की मौत से लोगों में भी दहशत,तेंदुए को पकड़ने में वन विभाग नाकाम, गढ़ कोतवाली क्षेत्र के नया का मामला.

➡️उन्नाव- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, घर में युवक की मौत से मचा हड़कंप, सफीपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡️बागपत- घर में घुसकर महिला से की छेड़छाड़, पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर छेड़छाड़ की, विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट की, बिनौली थाना क्षेत्र के गांव का मामला.

➡️बागपत- युवक ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, फांसी लगाकर किशोरी को मारने का किया प्रयास, पीड़ित किशोरी ने पुलिस से कार्रवाई की मांग , सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के गांव का मामला.

➡️देहरादून- बद्री केदार मंदिर समिति की परिसंपत्तियों पर कब्जे का मामला, कब्जा करने वाले लोगों पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है, बद्री केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष ने नोटिस जारी किया, अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने 188 लोगों को नोटिस जारी किए है, इस पूरे मामले पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता का कहना है, श्रद्धालू बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति को ज़मीन दान में देते हैं, कई सम्पत्तियां ऐसी हैं जिसमें कब्ज़ा हो चुका है- मधु भट्ट, इसी को लेकर समय समय पर मंदिर समिति कार्रवाई करती है.

➡️देहरादून- चारधाम यात्रा में अभी तक 17 लाख से ज्यादा पंजीकरण हुए, उत्तराखंड सरकार सभी का स्वागत करने के लिए तैयार है , लेकिन मौसम के पूर्वानुमान के मुताबिक ही अपनी यात्रा करें , दर्शनार्थियों की संख्या की बाध्यता को खत्म कर लिया है-सीएम , बड़ी संख्या में श्रद्धालु चारधाम यात्रा पर आ रहे हैं-सीएम धामी, बीते दो-तीन दिन से केदारनाथ में बारिश,बर्फबारी हो रही है-सीएम.

➡️देहरादून- मंत्री गणेश जोशी ने पीएमएफएमई स्टोर का उद्घाटन किया , चारधाम यात्रा मार्गों पर स्थापित 12 वितरण केंद्रों का उद्घाटन, मंत्री गणेश जोशी ने वर्चुअल माध्यम से किया उद्घाटन, इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने पीएम का धन्यवाद किया , मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार प्रकट किया है.

➡️दिल्ली- भ्रष्टाचार के मामले में गृह मंत्रालय का एक्शन, NIA के SP विशाल गर्ग को किया गया सस्पेंड-सूत्र, सूत्रों के मुताबिक इस मामले में बड़ी कार्रवाई, विशाल गर्ग पर पैसे लेने का आरोप लगा है , मणिपुर से जुड़े एक मामले में पैसे लेने का आरोप, जांच ऐजेंसी ने अपने ही अधिकारी के ऊपर रेड की , हेड क्वार्टर में मौजूद उनके ऑफिस को सील कर दिया.

➡️दिल्ली- पीएफआई पर एक्शन, NIA की कई ठिकानों पर रेड , यूपी समेत कई राज्यों के 17 ठिकानों पर NIA की रेड.

➡️दिल्ली- सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का मामला , छानबीन के लिए यूपी एटीएस झारखंड के बोकारो पहुंची, फेसबुक के माध्यम से सीएम पर की अभद्र टिप्पणी, अमन राज नाम की आईडी से टिप्पणी की गई है, यूपी एटीएस युवक की तलाश में बोकारो पहुंची है.

➡️दिल्ली- जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के धरने का तीसरा दिन, WFI के अध्यक्ष, बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन जारी, बृजभूषण शरण सिंह पर पहलवान लगा रहे यौन शोषण का आरोप, SC में भी आज इस मामले की सुनवाई के लिए अपील की जाएगी, आरोप उनकी शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई.

➡️दिल्ली- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक में करेंगे जनसभा, आज सुबह 11.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे , कर्नाटक विधानसभा चुनाव में आज ताबड़तोड़ प्रचार, देश भर के 100 प्रमुख बीजेपी नेता ताबड़तोड़ प्रचार करेंगे, यूपी के दोनों डिप्टी सीएम कर्नाटक में प्रचार करेंगे, गोरखपुर से सांसद रवि किशन भी प्रचार करेंगे, कल सीएम योगी आदित्यनाथ भी प्रचार करेंगे, कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे योगी.

Related Articles

Back to top button