उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर बड़ी खबरें….. 05.07.2024

➡️ हाथरस। राहुल गांधी पहुंचे हाथरस, किया पीड़ितों से मुलाकात।”बहुत सारे परिवार प्रभावित हुए हैं और कई लोग मारे गए हैं… मैं इसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहता। सिस्टम में कमियां रही हैं… मुझे लगता है कि उन्हें अधिक मुआवजा मिलना चाहिए क्योंकि ये बहुत गरीब परिवार हैं। मैं यूपी के सीएम से खुले दिल से मुआवजा देने का अनुरोध करता हूं… उन्हें अभी इसकी जरूरत है, जल्द से जल्द और मुआवजा दिया जाना चाहिए… परिवार के सदस्यों ने कहा कि पुलिस व्यवस्था पर्याप्त नहीं थी…”

➡️ हाथरस सत्संग हादसे के मामले में भोले बाबा की गिरफ्तारी होगी या नहीं इससे जुड़ा सवाल आईजी शलभ माथुर से किया गया तो उन्होंने इसे जांच की बात कहकर टाल दिया। सत्संग हादसे में छह लोगों की गिरफ्तारी के बाद आईजी शलभ माथुर में पुलिस लाइंस में प्रेसवार्ता की। इस दौरान मीडिया ने सवाल किया कि बाबा पर कितने मुकदमे दर्ज हैं। आईजी ने बताया कि एक मुकदमा दर्ज है।

➡️ मैनपुरी में मिली भोले बाबा की लोकेशन, 3 नंबरों पर हुई बात; फिर STF पहुंची आश्रम- दो गाड़ियों को ले गई अज्ञात स्थान

➡️ ब्रिटेन चुनाव: ऋषि सुनक ने हार स्वीकार की।’लेबर पार्टी ने ये आम चुनाव जीत लिया है’ ।’मैंने कीर स्टार्मर को बधाई देने के लिए फोन किया’- ऋषि सुनक।ब्रिटेन चुनाव में लेबर पार्टी प्रचंड बहुमत की ओर।ऋषि सुनक की कंजरवेटिव पार्टी रेस में पिछड़ी,विपक्षी लेबर पार्टी की 14 साल बाद सत्ता में वापसी।650 में से 530 सीटों के नतीजे घोषित, कंजरवेटिव पार्टी के खाते में गईं 362 सीटें.

➡️ जौनपुर- एचटी तार की चपेट में आए 2 युवक, बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत, विद्युत सप्लाई के दौरान युवकों पर गिरा तार, बाजार से घर जा रहे थे बाइक सवार युवक , भाजपा विधायक रमेश चंद्र मिश्रा सीएचसी पहुंचे, सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बछुआर गांव का मामला.

➡️ भारी बारिश के चलते नैनीताल के सभी स्कूल आज भी बंद,मौसम विभाग की चेतावनी

➡️कांग्रेस में शामिल होने वाले BRS सांसद के. केशव राव ने राज्यसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा।

➡️ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का X पर पोस्ट।’भारत ने रक्षा उत्पादन के मूल्य में वृद्धि दर्ज की, 2023-24 में रक्षा उत्पादन के मूल्य में सबसे अधिक वृद्धि दर्ज- राजनाथ सिंह

➡️ UP की नोएडा पुलिस ने म्यूजिक टीचर अनुराग सैमुअल को अरेस्ट किया है। यह टीचर 10 साल की बच्ची को म्यूजिक सिखाने उसके घर आता था। यह टीचर उसको लैपटॉप पर पोर्न मूवी दिखाता था। कल बच्ची की मां ने बेटी को पोर्न देखते पकड़ा तो उसने बताया कि टीचर ने उसके लैपटॉप में यह पोर्न सेव कर रखी है।

➡️दिल्ली- PM मोदी आठ और नौ जुलाई को मॉस्को के दौरे पर रहेंगे,भारत और रुस शिखर सम्मेलन में सहभागिता करेंगे,
नौ और दस जुलाई को PM ऑस्ट्रिया के दौरे पर रहेंगे।

➡️ कोटा में 14वां सुसाइड, 2 साल से JEE की तैयारी कर रहा था छात्र, चाचा उठा रहे थे खर्चा।राजस्थान की कोचिंग नगरी कोटा में स्टूडेंट आत्महत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोटा में एक और कोचिंग स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया है. बीते सात दिन में यह दूसरी घटना है. कोटा के महावीर नगर थाना इलाके में रहकर इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम (JEE) की तैयारी कर रहे 16 वर्षीय छात्र ने फांसी लगा ली. छात्र का नाम संदीप बताया जा रहा है, जो बिहार के नालंदा का रहने वाला था और महावीर नगर सेकंड स्थित अपने पीजी में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा था. इस साल की यह 14वीं स्टूडेंट सुसाइड की घटना है, बीते साल 2023 में 29 बच्चों ने आत्महत्या की थी.मृतक छात्र संदीप, महावीर नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को कोचिंग छात्र ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से नीचे उतारा और न्यू मेडिकल अस्पताल लेकर गए. वहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

➡️ अयोध्या। https://dainikjeevankeshri.blogspot.com/2024/07/20.html

Related Articles

Back to top button