WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर बड़ी खबरें…….. 04.10.2022

शेखर न्यूज़ पर बड़ी खबरें…….. 04.10.2022

➡लखनऊ- यूपी में 16 IAS अफसरों को नई तैनाती,रामया आर ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट सहारनपुर,पीयूष गोयल ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट बरेली,परीक्षित खटाना ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट आगरा,निधि बंसल ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट झांसी बनीं,जयदेव सीएस ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट वाराणसी,नेहा बंधु ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट गोरखपुर बनीं,नूपुर गोयल ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट उन्नाव बनीं,अभिनव गोयल ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट कानपुर नगर,ओजस्वी राज ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट मेरठ बने,प्रत्यूष पांडेय ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट बरेली बने,पवन कुमार मीना ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट कन्नौज,विशाल कुमार ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट अयोध्या,अजय जैन ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट मथुरा बने,सुथान अब्दुल्लाह ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट प्रयागराज,महाराज सुमित राजेश ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट बाराबंकी।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने मुलायम सिंह के लिए किया ट्वीट,माता रानी से प्रार्थना है नेताजी जल्द हो स्वस्थ- सपा,मुलायम सिंह के स्वास्थ्य के लिए हो रही प्रार्थनाएं-सपा,सत्ता दल, विपक्षी दल के लोग कर रहे प्रार्थना- सपा,पार्टी के बड़े लोग अभी भी पहुंच रहे हैं मेदांता- सपा,मुलायम सिंह की सेहत पर डॉक्टर रख रहे निगरानी।

➡लखनऊ- UP विधानमंडल करने जा रहा एक और नई पहल,मॉनसून सत्र में एक दिन था महिला विधायकों के नाम,अपनी बात ना रख पाने वाली विधायकों को फिर मौका,स्पीकर सतीश महाना ने ऐसे विधायकों का मांगा ब्यौरा,शीतकालीन सत्र में फिर महिला विधायकों को मिलेगा मौका,सत्ता पक्ष,विपक्ष के 100 से अधिक विधायकों को मौका।

➡लखनऊ- यूपी की योगी सरकार ने UP SIT को दिया नया नाम,विशेष अनुसंधान दल का नाम बदला गया,SIT को राज्य विशेष अनुसंधान दल यूपी के नाम से जाना जाएगा,SIT का नाम बदल कर SSIT करने का निर्णय,राज्य विशेष अनुसंधान दल रखा गया नाम,एसआईटी को गृह विभाग द्वारा सौंपी जा सकती है।

➡लखनऊ- 8 अक्टूबर को प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी संभालेंगे खाबरी,यूपी कांग्रेस के नए अध्यक्ष बनाए गए हैं बृजलाल खाबरी,8 अक्टूबर को घोषित प्रांतीय अध्यक्ष भी करेंगे पद ग्रहण,संगठन में नए लोगों को जोड़ने का किया जाएगा प्रयास,पद संभालने के बाद राजनीतिक कार्यक्रम किए जाएंगे जारी।

➡लखनऊ- न्यायामूर्ति अजय श्रीवास्तव की कोर्ट ने सुनाया फैसला,जमानत प्राप्त व्यक्ति पर कोर्ट ने सुनाया अहम फैसला,बिना नोटिस व्यक्ति की जमानत नहीं की जा सकती रद्द-कोर्ट,जमानत रद्द करने से पहले सुनवाई का अवसर आवश्यक-कोर्ट,आरोपी व्यक्ति को सुनवाई का अवसर देना आवश्यक है-कोर्ट।

➡लखनऊ- 6 साल पहले लगाए पौधे बचे या नहीं,होगी जांच,यूपी सरकार प्रदेशभर में कराएगी जांच,हर साल अक्टूबर से मार्च तक चलेगा अभियान,इस बार 15 अक्टूबर से होगी शुरुआत,सत्यापन में लगाई जाएंगी प्रदेश में 13 टीमें,15 अक्टूबर से शुरू होगा सत्यापन का काम।

➡लखनऊ- बागपत में सड़क हादसे का मामला,सीएम योगी ने घटना पर दुख व्यक्त किया,मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की,घायलों का समुचित उपचार कराया जाए- CM,घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की,आला अफसरों को मौके पर जाने के निर्देश,राहत एवं बचाव कार्य के कराए जाने के निर्देश।

➡लखनऊ- शारदीय नवरात्रि का आज आखिरी दिन,नवरात्रि के आखिरी दिन मां सिद्धिदात्री की होगी पूजा,हर घर में आज कन्याओं को खिलाया जाएगा प्रसाद,नवरात्र के आखिरी दिन भक्त पहुंच रहे दर्शन करने।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी का स्थापना दिवस आज,समाजवादी पार्टी के आज 30 साल पूरे हुए,मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब है,तबीयत खराब होने के चलते कोई खास कार्यक्रम नहीं।

➡गोरखपुर- गोरखपुर में सीएम योगी की भक्ति साधना,नवमीं पर सीएम योगी ने किया कन्या पूजन,सीएम योगी ने कन्याओं को भोजन कराया,’सनातन परंपरा में इस पर्व का विशेष महत्व’,ये मातृ शक्ति के सम्मान का पर्व है- सीएम,शारदीय नवरात्र के बाद विजयदशमी की बधाई-CM।

➡आगरा- थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के राधानगर में खुलेआम फायरिंग,बाइक सवार 2 बदमाशों ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की,फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद, कॉलोनी में दहशत,12 दिन पहले भी पीड़ित के घर के सामने हुई थी फायरिंग,पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा, अभी तक आरोपी फरार,आज दोबारा से फायरिंग होने से पीड़ित परिवार दहशत में,पुलिस के पहुंचने पर पीड़ित परिवार ने ली राहत की सांस।

➡नोएडा- कलेक्शन एजेंट से लूट के आरोपी से पुलिस मुठभेड़,मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी जतिन हुआ घायल,मौके से तमंचा, बाइक, 10 हज़ार रूपए बरामद,9 मई को कलेक्शन एजेंट से की थी 6 लाख लूट,सेक्टर 113 थाना पुलिस की 117 में हुई मुठभेड़।

➡ललितपुर- चिटफंड कंपनी ने ग्रामीणों को अपना शिकार,पैसे दोगुना करने के नाम पर की करोड़ों की ठगी,ग्रामीणों से 18 करोड़ रुपए लेकर हुआ फरार,श्याम जी सेंगर नाम का युवक पैसे लेकर फरार,किसान एग्रो टेक कॉपरेटिव सोसायटी के नाम से थी कंपनी,पीड़ितों ने SDM और पुलिस को दिया शिकायती पत्र,4 दिन बाद भी आरोपियों के खिलाफ नहीं की कार्रवाई,ललितपुर जिले में चल रही दर्जनों फर्जी चिटफंड कंपनी,ललितपुर के महरौनी कोतवाली इलाके का मामला।

➡बागपत- राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी को ससुराल वालों ने बंधक बनाया,दहेज की मांग पूरी न होने पर महिला खिलाड़ी को यातनाएं,बेटी पैदा होने के बाद जहर देकर मारने का किया प्रयास,पति ने फर्जी इंस्टाग्राम ID बनाकर अपलोड किए अश्लील फोटो,पीड़िता ने देवर पर दुष्कर्म, घर से निकालने का लगाया आरोप,पीड़ित खिलाड़ी ने SP से शिकायत कर की कार्रवाई की मांग।

➡झांसी- दलित छात्रा का जला शव मिलने से हड़कंप,छात्रा की हत्या के परिजनों ने मचा हड़कंप,झांसी के गढ़वा गांव में खेत में मिला था शव,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को भेजा,2 युवक पुलिस हिरासत में, पूछताछ जारी,सुसाइड नोट की हैंड राइटिंग की हो रही जांच,लहचुरा थाना क्षेत्र के गढ़वा गांव का मामला।

➡कुशीनगर- भाजपा विधायक की गाड़ी को ग्रामीणों ने रोका,मोहन वर्मा की गाड़ी रोक किया गुस्से का इजहार,सड़क न बनने से नाराज हैं ग्रामीण,समझाने के बाद शांत हुए ग्रामीण,विधायक की गाड़ी रोकने का वीडियो वायरल,कुशीनगर के हाटा के पटनी गांव का मामला।

➡भदोही- दुर्गा पूजा पंडाल अग्निकांड मामला,हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 6,वाराणसी BHU में इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत,69 मरीजों का अस्पताल में चल रहा है इलाज,वाराणसी में 41,प्रयागराज में 4 मरीज है भर्ती,भदोही के अस्पतालों में 24 मरीजों का चल रहा इलाज।

➡बस्ती- सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार,गिरफ्तार डॉ.सिद्धार्थ को पुलिस ने भेजा जेल,लखनऊ की महिला ने 3 डॉक्टरों पर लगाया था आरोप,डॉ.कमलेश, डॉ.गौतम की पुलिस कर रही तलाश,कैली हॉस्पिटल छात्रावास में लाकर किया था गैंगरेप,27 अगस्त को कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया था केस।

➡ललितपुर- खबर का बड़ा असर,युवक की फोटो वायरल के मामले में कार्रवाई,आरोपी युवक पिस्टल के साथ हुआ गिरफ्तार,देशी तमंचा,पिस्टल के साथ फोटो वायरल हुई थी,पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस किया दर्ज,तमंचों साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी तस्वीरें,सदर कोतवाली क्षेत्र के खिरिया गांव का मामला।

➡रायबरेली- बाहरी दबंगों और स्कूली छात्रों में खूनी संघर्ष,दोनों गुटों के खूनी संघर्ष का वीडियो वायरल,गुज्जर गैंग के दबंगों ने स्कूल को बनाया अखाड़ा,मारपीट में आधा दर्जन छात्र गंभीर रूप से घायल,स्थानीय पुलिस दबंगों की शिनाख्त में जुटी,बछरांवा थाना क्षेत्र के सेहगों की घटना।

➡आगरा- पंडाल में नाचते नाचते गिरे व्यक्ति की मौत,माता के पंडाल में नाच रहा था व्यक्ति,बेहोश होकर गिरा,डाक्टरों ने किया मृत घोषित,पिनाहट थाने के मोहल्ला नयापुरा का मामला।

➡देहरादून- भाजपा ने घोषित किए संगठन के 7 मोर्चा प्रभारी,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर नियुक्ति,प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेन्द्र बिष्ट को युवा मोर्चा की जिम्मेदारी,कुलदीप कुमार को सौंपी गई महिला मोर्चा की जिम्मेदारी,प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी को किसान मोर्चा की जिम्मेदारी,प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र बिष्ट को SC मोर्चा की जिम्मेदारी,प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश कोली अल्पसंख्यक मोर्चा प्रभारी बने,प्रदेश उपाध्यक्ष नीरू देवी को ST मोर्चा की जिम्मेदारी,प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी OBC मोर्चा प्रभारी बने।

➡देहरादून- विजयदशमी पर उत्तराखंड में रहेंगे केंद्रीय रक्षा मंत्री,चीन सीमा पर जवानों के साथ मनाएंगे विजयदशमी,केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शस्त्र पूजन भी करेंगे,आज दोपहर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे रक्षा मंत्री,बुधवार सुबह बद्रीनाथ धाम के दर्शन करेंगे राजनाथ सिंह,रताकोण पोस्ट पर जवानों के साथ दहशरा पर्व मनाएंगे।

➡देहरादून- उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत का बयान,प्रदेश में 3 साल से नहीं हुए छात्रसंघ चुनाव-रावत,सरकार छात्रसंघ चुनाव के खिलाफ नहीं- रावत,100% एडमिशन के बाद चुनाव कराए जाएंगे-रावत,सभी कुलपतियों को निर्देश दिए गए हैं- रावत।

➡दिल्ली- यूपी से जुड़े एक मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला,गृह सचिव द्वारा जांच आदेश का फैसला रद्द किया,आरोपी के कहने पर गृह सचिव ने जांच ट्रांसफर की थी,CBCID को हुई जांच ट्रांसफर के आदेश को रद्द किया,बागपत के आरोपी को HC द्वारा जमानत देने का मामला,जमानत देने के निर्णय पर सुप्रीम कोर्ट ने आपत्ति जताई,जमानत देने से क्या प्रभाव पड़ेगा ये देखा जाए- सुप्रीम कोर्ट,चार्जशीट के बाद आरोपी के कहने पर जांच ट्रांसफर हुई थी,सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी को मिली जमानत को रद्द कर दिया।

➡दिल्ली- PM 5 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे,परियोजनाओं का उद्घाटन,शिलान्यास करेंगे पीएम,3,650 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाएं,प्रधानमंत्री एम्स बिलासपुर का उद्घाटन भी करेंगे,प्रधानमंत्री कुल्लू दशहरा समारोह में शामिल होंगे।

➡दिल्ली- मुंबई और आसपास के इलाकों में CNG,PNG महंगी हुई,मुंबई में CNG 6 रुपए प्रति किलो,PNG 4 प्रति यूनिट महंगी,MGL की सप्लाई भी 10% घटी,ऐसे में दाम और बढ़ेंगे।

➡दिल्ली- नेता जी की अखिलेश यादव ने खुद जानकारी दी,खुद कार्यकर्ताओं को नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी दी,अस्पताल में मौजूद कार्यकर्ताओं को स्वास्थ की जानकारी दी।

https://www.shekharnews.com/
*बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट * …………………*

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button