उत्तरप्रदेश
Trending

शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें……….* 24.05.2024

➡लखनऊ -बिजली विभाग की लापरवाही बच्ची पर पड़ी भारी, बच्ची के दोनों हाथ काटे गए,बच्ची की जान पर बनी, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई थी बच्ची, बच्ची की हालत गम्भीर, हॉस्पिटल में काटे गए दोनों हाथ, 2 दिन पहले हुई थी घटना, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल, थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के बरौरा हुसैनबाड़ी की घटना.

➡लखनऊ- यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर कल होगा मतदान, डीजीपी मुख्यालय से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम हुए, 8840 SSI, SI और 68191 हेड कांस्टेबलों की तैनात, 49000 होमगार्ड,49 कंपनी PAC, 229 कंपनी CRPF तैनात, BSF,ITPB,CRPF,CISF,RPF,PRD जवान ड्यूटी में लगाए गए , 17121 मतदान केदों के 28171 पोलिंग बूथ पर होगी वोटिंग, 508 फ्लाइंग स्क्वायड,552 स्टैटिक्स सर्विलांस टीम तैनात.

➡रायबरेली -जिला अस्पताल में फायर सिस्टम का पाइप लीक, अस्पताल परिसर जलमग्न, तीमारदार मरीज परेशान, एक्स रे, पैथोलॉजी, अल्ट्रासाउंड कक्ष तक पहुंचा पानी, अस्पताल प्रशासन ने कड़ी मशक्कत से लीकेज किया बंद , डायलिसिस सेंटर में लगा फायर सिस्टम का हुआ था लीक.

➡देवरिया -सांसद डॉ.रमापति राम त्रिपाठी को मंच पर नहीं मिली कुर्सी, नाराज सांसद को काफी देर तक भाजपा नेताओं ने मनाया, मंच पर गुस्से में दिखे सांसद डॉक्टर रमापति राम त्रिपाठी, पथरदेवा के गढरामपुर कस्बे में हो रही थी BJP की जनसभा.

➡प्रयागराज -श्रीकृष्ण जन्मभूमि,शाही ईदगाह विवाद मामले में सुनवाई, शाही ईदगाह कमेटी के वकीलों ने हाईकोर्ट में रखा पक्ष, पोषणीयता के बिंदु पर शाही ईदगाह कमेटी ने रखा पक्ष, 27 मई को 11.30 बजे से फिर होगी मामले में सुनवाई, शाही ईदगाह कमेटी ने वाद की पोषणीयता पर सवाल उठाए.

➡एटा -एटा में बीडीओ पर जानलेवा हमले का मामला, एक और आरोपी अमन का अवैध कब्जा ध्वस्त, 20 मई को हमलावरों ने बीडीओ पर किया हमला, अवागढ़ में BDO की गाड़ी रोककर किया था हमला, अवैध अतिक्रमण ध्वस्त कर कराया कब्जा मुक्त , थाना अवागढ़ क्षेत्र के नगला खना का मामला.

➡नोएडा -एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर स्टंटबाजी का वीडियो, रील में थार गाड़ी लोगों कुचलने का डर दिखा रही, वायरल वीडियो में लोग कार से बचते नज़र आ रहे , पुलिस ने थार कार का 35 हज़ार का किया चालान, पुलिस ने थार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की, थाना सेक्टर-126 क्षेत्र का वायरल वीडियो.

➡गोंडा -डिप्टी सीएम के निर्देशों का गोंडा में बड़ा असर , 35 सालों की समस्या से मुक्त हुआ जिला अस्पताल, जिला अस्पताल में अब लो वोल्टेज की दिक्कत नहीं , पहले बिजली होने पर भी चलता था जनरेटर, आए दिन बंद रहती थीं अल्ट्रासाउंड एक्सरे मशीन, जिला अस्पताल की बिजली अब CMO से अलग, ट्रायल बेसिस पर अलग हुई बिजली की लाइन, अब सीएमओ और सीएमएस देंगे अपना-अपना बिल , अस्पताल की बिजली का अलग होगा स्विचयार्ड.

➡बागपत -कोर्ट ने BJP विधायक योगेश धामा को सुनाई सजा, आरएलडी के आधा दर्जन नेताओं को भी सुनाई सजा, एक महीने की सजा,100-00 रुपये का लगाया जुर्माना, कोर्ट से ही विधायक और नेताओ को दी गई जमानत, 2007 में चुनाव में अचार संहिता उल्लंघन का मामला.

➡हरदोई -सांडी हरदोई मार्ग पर कार में लगी आग, बीच सड़क पर कार बनी आग का गोला, कार सवार 2 लोगों की मौके पर मौत, कार सवार दम्पति की मौके पर हुई मौत, पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी थी आग, फायर ब्रिगेड सूचना देने के बाद भी नहीं पहुंची, साण्डी थाने के कान्हा गौशाला के पास हादसा.

➡फतेहपुर-किशनपुर के मझिगवां मौरंग खदान में अवैध खनन, खनन माफिया सुधीर तिवारी को प्रशासन का डर नहीं, अनिरुद्ध तिवारी, सुधीर तिवारी को प्रशासन का संरक्षण, यमुना नदी की जलधारा में हैवीवेट पोकलैंड मशीनें उतारी, नदी की जलधारा में अवैध खनन फतेहपुर प्रशासन चुप, NGT के नियमों की खनन माफिया उड़े रहे हैं धज्जियां, मौरंग भरी ओवरलोड गाड़ियां खदान से निकाली जा रहीं. खनन अधिकारी सौरभ गुप्ता का सिंडिकेट को संरक्षण, जिले अवैध खनन, ओवरलोड ट्रकों की कहीं जांच नहीं.

➡बस्ती-सपा MLA,BJP ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के बीच नोकझोंक, दोनों में भ्रमण के दौरान नोकझोंक का वीडियो वायरल, बीजेपी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ने लगाया गंभीर आरोप, पुलिस के सामने शराब, पैसे बांटने का आरोप लगाया, सपा विधायक कवींद्र चौधरी पर शराब बांटने का आऱोप, कवींद्र चौधरी, दुष्यंत सिंह एक दूसरे पर आरोप लगा रहे, वीडियो में पुलिस विधायक को गाड़ी में बैठाकर रवाना, गौर थाना क्षेत्र के अजगवा का बताया जा रहा वीडियो.

मथुरा- मथुरा में 3 शव मिलने से मचा हड़ंकप, रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले तीन शव, रेलवे ट्रैक पर 1 महिला, 2 किशोरियों के शव मिले, मृतकों की नहीं हुई अभी तक कोई शिनाख्त, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना हाईवे इलाके के बाजना पुल के पास की घटना.

➡प्रयागराज- CJM द्वारा झूठी FIR दर्ज कराने पर हाईकोर्ट सख्त, बिजली विभाग के अधिकारियों पर दर्ज FIR निरस्त, ये जज बनने लायक़ नहीं- हाईकोर्ट, बांदा CJM के द्वारा दर्ज एफआईआर निरस्त की.

➡बुलन्दशहर- अज्ञात कारणों से कबाड़ा भरे कैंटर में आग लगी, आसपास रह रहे लोगों में अफरा-तफरी मच गई, दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया, कबाड़ा और कैंटर जल कर खाक हो गया, मेरठ-बदायूं हाईवे स्थित मदरसे के पास का मामला.

➡देहरादून-चारधाम यात्रा में अबतक 52 श्रद्धालुओं की मौत, बद्रीनाथ में 14,केदारनाथ में 23 श्रद्धालुओं की मौत, गंगोत्री में 3 और यमुनोत्री में 12 श्रद्धालुओं की मौत, केदारनाथ में बीते 10 साल में 350 यात्रियों की मौत हुई.

➡दिल्ली- दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर कल होगा मतदान, 7 लोकसभा सीटों पर 162 प्रत्याशी चुनाव मैदान में, 2627 जगहों पर कुल 13641 मतदान केंद्र बनाए गए, 70 हजार कर्मचारियों की ड्यूटी मतदान में लगाई गई, 13,641 EVM में 27,342 पोस्टल यूनिट इस्तेमाल होगी, चांदनी चौक, उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा पर होगी वोटिंग, पूर्वी दिल्ली, नई दिल्ली,उत्तर पश्चिमी दिल्ली में वोटिंग होगी, पश्चिमी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली लोकसभा में होगी वोटिंग.

Related Articles

Back to top button