उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:00 बजे की बड़ी खबरें…. 07.04.2023

➡️लखनऊ- कांग्रेस नेता अमिताभ निगम की प्रेस कॉन्फ्रेंस ,आज समाज के हर वर्ग का शोषण हो रहा है-अमिताभ,आने वाले समय में सदस्यता अभियान चलाएंगे-अमिताभ,आज देश में हर वर्ग परेशान है-अमिताभ,चाहे वह नौकरी पर हो,चाहे बिजनेस कर रहा-अमिताभ,ऐसे व्यक्ति को हम जोड़ने का काम करेंगे-अमिताभ,प्रोफेशनल कांग्रेस को हम एक साथ लाकर जोड़ेंगे-अमिताभ,पूरे यूपी में इस अभियान को आगे बढ़ाया जाएगा-अमिताभ.

➡️लखनऊ- गांव में शराब ठेका होने से आए दिन हो रहा बवाल, मारपीट, स्कूल के चंद कदमों की दूरी पर शराब का ठेका, स्कूली बच्चों को स्कूल जाने में होती है दिक्कतें, शराबी स्कूल के अंदर घुसकर करते हैं गाली गलौज, प्रधान, स्थानीय लोगों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, शराब के ठेके को स्थानांतरित करने की मांग की, बीकेटी क्षेत्र के अंतर्गत नरोसा गांव का मामला.

➡️लखनऊ- कारोबारी को अगवा कर देवरिया जेल में पीटने का मामला, मामले में आरोपी अतीक और उमर पर आरोप तय हुए, साबरमती जेल से वीसी के जरिए जुड़ा था अतीक अहमद, उमर को CBI की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया था, सीबीआई स्पेशल कोर्ट में सुनवाई पूरी, आरोप हुए तय, मामले में सभी आरोपियों पर आरोप तय किए गए.

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,कौशांबी में पल्लवी पटेल को हाउस अरेस्ट करने पर ट्वीट,भाजपाई नकारात्मक राजनीति का बेहद संकीर्ण रूप- अखिलेश,कौशांबी की जनता BJP को बाहर का रास्ता दिखाएगी- अखिलेश,लोकसभा चुनाव में BJP को बाहर का रास्ता दिखाएगी- अखिलेश.

➡️लखनऊ- लखनऊ कमिश्नरेट के पूर्वी जोन में ट्रांसफ,8 सब इंस्पेक्टर के कार्यक्षेत्र में हुआ बदलाव,SI रणविजय सिंह BBD चौकी प्रभारी बनाए गए,SI अजीत कुमार सिंह अपट्रॉन चौकी प्रभारी बने,संदीप मिश्रा आशियाना की LDA चौकी के प्रभारी,उमेश कुमार सिंह चिनहट की जल सेतु चौकी पहुंचे.

➡️लखनऊ- 2 साल से फरार 25 हजार का इनामी गिरफ्तार,हत्या के मामले में इनामी अनवर की गुई गिरफ्तारी,रुपयों के लेनदेन में तौसीफ खान की कराई थी हत्या,गोमती के किनारे आरोपी ने हत्या कर फेंका था शव,गुडंबा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा.

➡️लखनऊ- सपा कार्यालय में चल रही महत्वपूर्ण बैठक, अखिलेश यादव विधायकों के साथ कर रहे बैठक, निकाय चुनाव को लेकर MLA प्रभारी बनाए गए हैं, विधायकों से निकाय की रिपोर्ट ले रहे अखिलेश, बैठक में प्रत्याशियों के नाम को लेकर भी चर्चा.

➡️लखनऊ- हाईटेंशन लाइन के खंभे में शॉर्ट सर्किट से लगी आग,गेहूं के खेत में आग लगने से 5 बीघा फसल हुई राख,सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया,बीकेटी थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव का मामला.

➡️लखनऊ- 4 शातिर जालसाजों को पुलिस ने किया अरेस्ट,जैद,रिहान,अमन अंसारी,शोभित पांडेय गिरफ्तार,निजी कंपनी में जालसाजी कर निकाले 4.50 करोड़,गोमतीनगर पुलिस,सर्विलांस टीम ने की गिरफ्तारी.

➡️लखनऊ- पत्नी के मायके से न लौटने पर पति ने लगाई फांसी,मृतक के पिता ने पुलिस को दी घटना की सूचना,ससुराल से वापस लौटकर घर में लगाई फांसी,मलिहाबाद थाना क्षेत्र के ईशापुर गांव का मामला.

➡️लखनऊ- इकाना क्रिकेट स्टेडियम में आज IPL मैच, लखनऊ सुपर जायंट्स और हैदराबाद के बीच मैच, IPL-2023 का आज 10वां मैच खेला जाएगा, शाम 7 बजे शुरू होगा इकाना स्टेडियम में मैच.

➡️लखनऊ- खबर का हुआ बड़ा असर,सफारी गाड़ी में स्टंट करने वाला युवक अरेस्ट,गोमतीनगर पुलिस ने आशीष गौतम को पकड़ा,कल पुलिस ने 26 हजार का किया था चालान.

➡️लखनऊ- विधानसभा के सामने आत्मदाह करने पहुंचा शख्स, आत्मदाह करने पहुंचे व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा, फिलहाल पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही.

➡️कौशांबी- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बयान,कौशांबी की धरती को प्रणाम करता हूं – अमित शाह,2024 में मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है- शाह,बीजेपी के साथ देश की जनता है – अमित शाह,खेल महोत्सव युवाओं के लिए मंच है- अमित शाह,कौशांबी जनपद विकास से जुड़ रहा है- अमित शाह,PM ने हर सांसद को खेल महोत्सव की प्रेरणा दी- शाह,कौशांबी को योजनाओं का लाभ मिल रहा- अमित शाह,पीएम मोदी की प्रेरणा से विकास कार्य हो रहे – शाह,सीएम योगी ने कौशांबी को सौगात दी- अमित शाह,विपक्षी नेताओं ने संसद नहीं चलने दी- अमित शाह,विपक्ष राहुल गांधी की सदस्यता जाने से नाराज- शाह,कांग्रेस को संविधान पर भरोसा नहीं है – अमित शाह,कानून तो सभी के लिए बराबर है – अमित शाह,जनता राहुल और कांग्रेस को माफ नहीं करेगी- शाह,कोर्ट ने राहुल गांधी को सजा दी – अमित शाह,कांग्रेसी नेताओं ने संसद नहीं चलने दी- अमित शाह,राहुल गांधी ने देश का अपमान किया- अमित शाह,मैं यूपी के लोगों का आभार व्यक्त करता हूं- शाह,2014 में सपा,बसपा का सुपड़ा साफ किया- शाह,2019 में सपा,बसपा,कांग्रेस एकजुट थे- अमित शाह,‘तब भी मोदी जी की सरकार आप लोगों ने बनाई’,अब 2024 में चुनाव है,यूपी देश को संदेश देगा- शाह,कांग्रेस वाले मोदी की कब्र खुदने की बात करते हैं- शाह,परिवारवाद की राजनीति खतरे में है- अमित शाह,मोदी जी ने जातिवाद को समाप्त किया- अमित शाह,योगी नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर है- अमित शाह,मोदी जी ने रामजन्मभूमि का शिलान्यास किया- शाह,धारा 370 को मोदी जी ने खत्म किया- अमित शाह.

➡️अयोध्या- रिटर्निंग ऑफिसर, सहायक रिटर्निंग ऑफिसर की नियुक्ति,निकाय चुनाव के लिए हुई ऑफिसर्स की नियुक्ति,एडीएम एफआर महेंद्र कुमार सिंह होंगे रिटर्निंग ऑफिसर,नगर निगम अयोध्या के लिए होंगे रिटर्निंग ऑफिसर,नगर पालिका रुदौली के लिए अमोद कुमार रिटर्निग ऑफिसर,गोसाईगंज के राजेंद्र सिंह बिष्ट होंगे रिटर्निंग ऑफिसर,बीकापुर के सर्वेश कुमार पांडे होंगे रिटर्निंग ऑफिसर,भरतकुंड भदरसा के शलभ श्रीवास्तव होंगे रिटर्निंग ऑफिसर,कुमारगंज के शशिकांत प्रसाद होंगे रिटर्निंग ऑफिसर,खिरौनी सुचित्तागंज के ज्ञानेंद्र मणि त्रिपाठी होंगे रिटर्निंग ऑफिसर,मां कामाख्या के पीयूष रंजन होंगे रिटर्निंग ऑफिसर,अलग-अलग वार्डों के भी बनाए रिटर्निंग, सहायक रिटर्निंग ऑफिसर,जिला निर्वाचन अधिकारी नीतीश कुमार ने की नियुक्ति.

➡️फर्रुखाबाद- कोतवाली के बाहर सड़क पर शव रखकर लगाया जाम,परिजनों के जाम लगाने से यातायात हुआ बाधित,परिजन मृतक युवक का पोस्टमार्टम कराने की कर रहे मांग ,युवक के दोस्त घर से बुला कर ले गए थे मोहम्मदाबाद,दोस्तों ने युवक की हालत गंभीर होने की दी सूचना,परिजन मौके पर पहुंचे तो युवक दोस्त हुए फरार,अस्पताल में भर्ती कराते समय युवक की हुई थी मौत,परिजनों ने दोस्तों के खिलाफ थाने मे दी तहरीर,मृतक युवक के शरीर थे चोटों के निशान ,परिजनों ने पोस्टमार्टम सही से ना किए जाने का आरोप ,डॉक्टर पैनल, वीडियोग्राफी से पोस्टमार्टम कराने की मांग ,फतेहगढ़ कोतवाली के सामने कानपुर फर्रुखाबाद मार्ग का मामला.

➡️कौशांबी- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान,खेलकूद के माध्यम से युवा आगे बढ़ रहे- सीएम,खिलाड़ियों को सम्मानित किया जा रहा है- सीएम,विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार मिल रहे – सीएम,परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास हो रहा- CM,612 करोड़ की परियोजनाओं की सौगत मिली- CM,पीएम मोदी की प्रेरणा से विकास कार्य हो रहे- CM,डबल इंजन की सरकार विकास कार्य कर रही- CM,हर गांव में खेल का मैदान होगा – सीएम योगी,हर क्षेत्र में उत्तर प्रदेश आगे बढ़ रहा- सीएम योगी,युवाओं के लिए ओपन जिम की सुविधा होगी- CM.

➡️फर्रुखाबाद – जिला अस्पताल की लापरवाही से भर्ती मरीज की मौत,जिला अस्पताल में नहीं तैनात कोई स्टाफ,ड्यूटी कक्ष से सभी नदारद,मरीज की मौत से परिजनों मचा कोहराम,अनड्रेड युवती पर इंजेक्शन लगाने का आरोप,इंजेक्शन लगाते ही मरीज की हुई मौत ,मौत के बाद जिला अस्पताल का पूरा स्टाफ गायब ,मरीज के परिजन मरीज पास रहे रोते-बिलखते,इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात डॉ ने मरीज को किया मृत घोषित,आवास विकास जिला अस्पताल लोहिया का मामला.

➡️देवरिया – देवरिया में कल सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम,2.35 बजे पर बरहज के बहोर धनौती में उतरेगा हेलिकॉप्टर,स्व. मरजादी देवी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का करेंगे उद्घाटन,3.50 बजे पर देवरिया पुलिस लाइन में हेलिकॉप्टर होगा लैंड,राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में करेंगे जनसभा को संबोधित,विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास,5.30 बजे गोरखपुर के लिए रवाना होंगे सीएम योगी.

➡️अमेठी- पुलिस और स्वाट टीम को मिली बड़ी सफलता,4 दिन पूर्व हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा,लोहे की सरिया की लूट का पुलिस ने किया खुलासा,एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया खुलासा,पुलिस ने 7 शातिर लुटेरों को किया  गिरफ्तार,ट्रेलर वाहन और लोहे की सरिया की बरामद,कार के साथ 1 अवैध तमंचा भी किया बरामद,एसपी टीम को दिया 25 हजार का प्रोत्साहन राशि.

➡️कौशाम्बी- पल्लवी पटेल कौशाम्बी महोत्सव में आने से रोकने का मामला,विधायक पल्लवी पटेल ने इनविटेशन कार्ड सार्वजनिक किया,पल्लवी को पुलिस ने उनके आवास पर हाउस अरेस्ट किया,गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम के बाद छोड़ने की उम्मीद,दारानगर के फसईया मैदान में चल रहा गृहमंत्री का कार्यक्रम,कौशाम्बी के सिराथू से विधायक हैं पल्लवी पटेल.

➡️हापुड़- दिनदहाड़े फायरिंग होने से मचा हड़कंप,600 रुपये के विवाद में परिवार पर की फायरिंग,फायरिंग में दंपति परिवार बाल-बाल बचा,आरोपी युवक फायरिंग कर अपना बैग छोड़ हुआ फ़रार,पुलिस ने मौके से 3 संदिग्ध युवकों को लिया हिरासत में,आरोपी के बैग से पुलिस ने कई कारतूस किए बरामद,हापुड़ नगर क्षेत्र के मोहल्ला रामगढ़ी का मामला.

➡️अमेठी – जिले में नहीं थम रहा है अवैध शराब का कारोबार,अवैध शराब के खिलाफ चलाए चेकिंग अभियान,जगदीशपुर क्षेत्र के रूद्रपुर, हारीमऊ गांव में चेकिंग,आबकारी टीम ने 55 लीटर अवैध शराब की नष्ट,650 किलो लहन को भी मौके से किया नष्ट ,टीम ने 3 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस,हाइवे पर भी आने-जाने वाले टैंकरों को रोक कर किया चेक.

➡️अम्बेडकरनगर- निकाय चुनाव नजदीक देख नियमों को किया दरकिनार,चहेते ठेकेदारों को टेंडर देने का ईओ पर लगा आरोप,2 मिनट में ईओ ने पढ़ लिया हजारों पन्ने का डॉक्यूमेंट,ठेकेदारों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ईओ के खिलाफ की शिकायत,करोड़ों रुपये के टेंडर में अनियमितता का लगा आरोप,अम्बेडकरनगर में जहांगीरगंज नगर पंचायत का मामला.

➡️कौशांबी- कौशांबी महोत्सव में कौशांबी को मिली सौगात,612.94 करोड़ की 117 परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास,गृहमंत्री अमित शाह, CM योगी ने किया लोकार्पण,शिलान्यास,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक रहे मौजूद,बीजेपी यूपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी रहे मौजूद,मंत्री नंदी समेत कई जनप्रतिनिधि महोत्सव में हुए शामिल.

➡️सीतापुर- सीतापुर दौरे पर मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा,राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचकर किया निरीक्षण,पिछड़ा वर्ग छात्रावास का भी किया निरीक्षण,हरगांव BDO आत्मप्रकाश रस्तोगी को दी बधाई,छात्रावास और पुस्तकालय के लिए बधाई दी,मुख्य सचिव ने आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए,जीआईसी इंटर कॉलेज में स्मार्ट क्लास भी देखी.

➡️पीलीभीत- परिवार को खाने में जहर खिलाकर फरार हुई बहू,जहर खाने के बाद 5 लोगों की हालत बिगड़ने से हड़कंप,जहर खिलाकर पैसे सहित सामान लेकर फरार हुई बहू,गंभीर हालत में CHC से जिला अस्पताल किया गया रेफर,परिजनों ने आरोपी बहू के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर,थाना माधौटांडा इलाके के टांडा गुलाबराय का मामला.

➡️उन्नाव – युवती ने गंगा में लगाई छलांग,प्रेम-प्रसंग के चलते पुल से गंगा में लगाई छलांग,डूबता देख गोताखोरों ने निकाला बाहर,बेहोशी की हालत में पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती,प्रेम-प्रसंग के मामले में फ़ोटो वायरल होने से थी आहत,क्षुब्द होकर युवती ने लगाई थी गंगा में छलांग,गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र बालू घाट चौकी का मामला.

➡️बरेली- वसूली के मामले में एसएसपी की बड़ी कार्रवाई,एसआई समेत 4 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड,सेल टैक्स के अधिकारी बनकर की थी वसूली,बस चालक से 1 लाख रुपए की थी वसूली,शिकायत के बाद एसएसपी ने की कार्रवाई,इज्जत नगर थाने में तैनात थे सभी पुलिसकर्मी,सभी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू.

➡️ललितपुर- गरीब आदिवासियों के आशियानों में दबंगों ने लगाई आग,आदिवासियों ने भाग कर बचाई अपनी अपनी जान,पंद्रह परिवार हुए घर से बेघर,घर गृहस्थी का समान जलकर हुआ राख,पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
डीएम आवास पर न्याय की मांग लेकर आये आदिवासी समुदाय,बालाबेहट थाना क्षेत्र में दबंगों का आतंक.

➡️मैनपुरी- एसपी कार्यालय पर आत्मदाह की कोशिश,न्याय न मिलने पर आत्मदाह की कोशिश,पीड़िता की मां ने खुद पर डाला ज्वलनशील पदार्थ,8 माह पहले दबंग नाबालिग बेटी को उठा ले गए थे,शिकायत के बावजूद पुलिस ने की कार्रवाई,आरोपी दबंग गांव का है प्रधान पति,थाना ओछा क्षेत्र के गांव विक्रमपुर की घटना.

➡️गोंडा- दुष्कर्म का आरोपी ARP निलंबित किया गया,जेल जाने के हफ्ते भर बाद निलंबन,बीईओ की रिपोर्ट पर बीएसए ने किया निलंबन,ARP पर किशोरी के अपहरण,रेप का आरोप,अंबेडकरनगर के अकबरपुर में हुआ मुकदमा,अयोध्या के महाराजगंज का एआरपी दीपक,नवाबगंज के सेमरा शेखपुर में दीपक की तैनाती.

➡️अमरोहा- नोडल अधिकारी ने कलेक्ट्रेट में अधिकारियों की ली बैठक,छुट्टा पशुओं को गौशाला में संरक्षित कराने पर जोर,शत-प्रतिशत छुट्टा पशुओं को गौशाला भिजवाया जाए,अधिकारी रात में करें औचक निरीक्षण- नोडल अधिकारी,छुट्टा पशु सड़कों पर मिले तो होगी कार्रवाई,बैठक में DM, सभी एसडीएम ईओ रहे मौजूद.

➡️ग्रेटर नोएडा- लग्जरी वोल्वो बस से अवैध शराब बरामद,अवैध शराब के जखीरे को पुलिस ने पकड़ा,भारी मात्रा में अवैध शराब की बरामद की,3 शराब तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार,शराब की कीमत 15 लाख बताई जा रही है,हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी शराब,दादरी पुलिस और नारकोटिक टीम ने की कार्रवाई.

➡️कौशांबी- MLA पल्लवी पटेल की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव का ट्वीट,भाजपा नकारात्मक राजनीति का बेहद संकीर्ण रूप- अखिलेश,जनता चुनाव में भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगी-अखिलेश,कौशांबी महोत्सव में शामिल होने जा रही थी पल्लवी पटेल,हंगामे की आशंका पर पुलिस ने किया था हॉउस अरेस्ट.

➡️रायबरेली- पुलिस ने हत्या की घटना का किया खुलासा,जमीन से कब्जा न हटाने पर की गई थी हत्या ,अवधेश ने गोली मार कर चमन की हत्या की थी,पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा जेल,अभियुक्तों के पास से तंमचा और कारतुस बरामद,ऊंचाहार कोतवाली के बाबा के पुरवा ईटौरा का मामला.

➡️कौशांबी- कौशांबी से गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा एलान,2024 चुनाव के लिए 300 प्लस का दिया नारा,यूपी की जनता से अमित शाह ने किया आह्वान,2024 में 2014 की तरह कमल खिलाना है- शाह,पूर्वांचल, बुंदेलखंड के लोगों से शाह ने अपील की,2024 चुनाव में BJP को वोट देने की अपील की.

➡️मथुरा- डीएम ने छात्र-छात्राओं के साथ श्रमदान किया,  उठाया कूड़ा,पर्यावरण संरक्षण अभियान के तहत श्रमदान किया,गिरिराज तलाठी में श्रमदान करते हुए कूड़ा उठाया,कूड़ा निस्तारण अभियान का शुभारंभ चरणामृत कुंड से किया,जिलाधिकारी ने कचनार के पौधे लगाकर वृक्षारोपण भी किया.

➡️कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला महिला का शव,फंदे से महिला का शव लटकते देख परिजनों मचा कोहराम,बेटे की मौत के सदमे में आकर महिला ने दी जान- परिजन,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम भेजकर छानबीन की शुरू,थाना डेरापुर क्षेत्र के गाँव अंतापुर का मामला.

➡️आगरा- हत्या के आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार,लापता युवक की हत्या कर जंगल में फेंका था शव,पत्नी से अवैध संबंध के चलते की गई थी हत्या,दो सगे भाइयों ने मिलकर की थी हत्या,एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी,खेडा राठौर के धांधू पुरा गांव का मामला.

➡️एटा- संदिग्ध परिस्थिति में महिला का शव मिला,फांसी के फंदे पर लटका मिला महिला का शव,भाई ने लगाया हत्या करने का आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,ससुरालीजनों पर मारपीट करने का भी आरोप,थाना सकीट के गाँव नगला भोली की घटना.

➡️आगरा- सिलाई कर्मी का शव दुकान में मिला,दुकान के अंदर ही सो गया था सिलाई कर्मी,आत्महत्या की जताई जा रही है आशंका,गृह क्लेश की वजह से दुकान में सोया था मृतक,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए,थाना सदर क्षेत्र के सुल्तानपुरा का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- दबंगों ने युवक को मारी गोली,घर में घुस कर युवक को मारी गोली,युवक हुआ घायल, अस्पताल में भर्ती,हालत गंभीर होने पर लोहिया अस्पताल रेफर,दबंगों के खिलाफ परिजनों ने थाने में दी तहरीर,कोतबाली मोहम्मदाबाद के निशाई गांव का मामला.

➡️अमेठी- संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आया युवक,ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौके पर मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मृतक युवक की अभी तक नहीं हो पाई पहचान,अमेठी थाना के काकवा रोड रेलवे क्रॉसिंग का मामला.

➡️कौशांबी- कौशांबी महोत्सव में बड़ी संख्या में पहुंचीं दलित महिलाएं,केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सुनने के लिए उमड़ी भीड़,महोत्सव में पहुंची दलित समुदाय की महिलाओं ने कहा,केंद्र,राज्य सरकार की योजनाएं हम तक पहुंचती हैं-महिलाएं.

➡️कानपुर देहात – संदिग्ध परिस्थिति में किशोरी का मिला शव, फंदे से लटका मिला नाबालिग लड़की क शव, फांसी के फंद से लटका मिला लड़की का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना रनियां क्षेत्र के बाजार रोड का मामला.

➡️कानपुर देहात – संदिग्ध परिस्थिति में किशोरी का मिला शव, फंदे से लटका मिला नाबालिग लड़की क शव, फांसी के फंद से लटका मिला लड़की का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना रनियां क्षेत्र के बाजार रोड का मामला.

➡️बलिया- संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ी में लगी आग,एक बच्चा और युवक बुरी तरह से झुलसे,बच्चे और युवक को अस्पताल में कराया भर्ती,गंभीर अवस्था देखते हुए डॉक्टर ने किया रेफर,बांसडीह कोतवाली के ग्राम सभा हुसैनाबाद का मामला.

➡️सम्भल- दुकानदार ने 3 किशोरियों से किया अश्लील हरकत,घर आकर किशोरियों ने परिजनों को बताई आपबीती,परिजनों ने दुकानदार पर दर्ज कराया मुकदमा,पुलिस ने तत्काल दुकानदार को किया गिरफ्तार,कोतवाली सम्भल क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर – संदिग्ध परिस्थितियों में खेतों में लगी आग,कई बीघा गेहूं की फसल जलकर राख,ग्रामीणों की सहायता से पुलिस आग बुझाने में जुटी,20 किलोमीटर तक नहीं है फायर ब्रिगेड की व्यवस्था,बिठूर थाना क्षेत्र के इटरा बनी गांव का मामला.

➡️बांदा- अज्ञात कारणों से शटरिंग टाल में लगी आग,आग लगने से सब कुछ जलकर हुआ राख,आग से हजारों रुपए का सामान जलकर राख,फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू,शहर कोतवाली के मवाई बुजुर्ग गांव का मामला.

➡️वाराणसी- पत्नी से विवाद में व्यक्ति ने की आत्महत्या, व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रोहनिया थाना क्षेत्र के बच्छाव गांव का मामला.

➡️देहरादून- त्यूणी अग्निकांड मामले में बड़ी कार्रवाई की गई,त्यूणी अग्निकांड मामले 4 कर्मियो को सस्पेंड किया,फायर केंद्र के नोडल समेत 4 कर्मचारी सस्पेंड हुए,त्यूणी अग्निकांड मामले में मौके पर पहुंचे डीआईजी,डीआईजी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने दी जानकारी,लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया गया-DIG.

➡️दिल्ली- केंद्रीय स्वास्थ्य मनसुख मांडविया की बैठक खत्म,राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ बैठक हुई खत्म,देश में कोरोना की स्थिति को लेकर की समीक्षा बैठ,राज्यों,केंद्र शासित राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों की बैठक,स्वास्थ्य सुविधाओं,इंफ्रास्ट्रक्चर को लेकर की समीक्षा,बैठक में कोरोना टेस्टिंग,जीनोम सीक्वेंसिंग बढ़ाने को कहा,कोरोना नियमों के पालन का प्रसार बढ़ाने पर बात की,10-11 अप्रैल को देश में कोविड को लेकर मॉकड्रिल होगी.

Related Articles

Back to top button