उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.30 की बड़ी खबरें……05.07.2023

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, स्माइल योजना शुरू की गई है-सीएम योगी, स्माइल योजना बहुत अहम है- सीएम योगी, 100 से ज्यादा बच्चे शिक्षा से जुड़ रहे- सीएम, बच्चों को भिक्षावृत्ति से मुक्त किया- सीएम, प्राचीन समय में भिक्षाटन की परंपरा थी-सीएम, ‘वो परंपरा अहंकार को खत्म करने के लिए थी’, लेकिन आज भिक्षावृत्ति धंधा बन गई- सीएम, बच्चों से जबरन भिक्षा मंगवाई जाती -सीएम, कई गिरोह हैं जो बच्चों से भीख मंगवाते हैं-CM, ऐसे कई गिरोह पर कार्रवाई भी रही है- सीएम, बच्चों की जिंदगी सुधारी जा रही है- सीएम, पीएम की प्रेरणा से स्माइल योजना- सीएम योगी, 1.91 करोड़ बच्चे योजना से जुड़े- सीएम योगी, 102 बच्चों का पुनर्वास किया गया- सीएम योगी, हमने योजना चलाकर बच्चों की मदद की- सीएम, 18 अटल आवासीय विद्यालय खोले गए- सीएम, भिक्षा का व्यवसाय खतरनाक होता है- सीएम, अनाथ बच्चों को योजना से जोड़ा गया- सीएम, मिक्षावृत्ति समस्या का समाधान नहीं- सीएम , ‘कोरोना काल में कई बच्चों ने मां-बाप खो दिए’, कुपोषित बच्चों को पोषाहार दिया गया- सीएम, बैंकिंग सखी से गांव-गांव तक बैंक पहुंचे-सीएम, स्वस्थ्य प्रतिस्पर्धा से ही आगे बढ़ेंगे- सीएम योगी, सरकार स्वयं आपके साथ खड़ी है- सीएम योगी.

➡️लखनऊ- ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक खत्म, बैठक में यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर चर्चा हुई, जनता से UCC पर आपत्ति दर्ज कराने की अपील, AIMPLB ने पत्र जारी कर विरोध करने की अपील की, AIMPLB की वर्चुअली बैठक हुई, सभी सदस्य जुड़े थे, बोर्ड के सभी सदस्य वर्चुअल माध्यम से जुड़े थे.

➡️लखनऊ- AIMPLB सदस्य मौलाना खालिद रशीद का बयान,आज यूसीसी को लेकर बैठक में चर्चा की गई-खालिद,AIMPLB के सदस्यों ने इसका विरोध किया-खालिद,UCC की मुल्क में कोई जरूरत नहीं है-खालिद,5 साल पहले भी इस पर चर्चा हुई थी-खालिद,AIMPLB ने भी एक लेटर जारी किया है-खालिद,UCC को लेकर लोगों से राय मांगी गई है-खालिद.

➡️लखनऊ- AIMPLB की बैठक पर मोहसिन रजा का बयान, AIMPLB दरअस्ल मौलवी पर्सनल लॉ बोर्ड है-मोहसिन, इसी वजह से ये UCC का विरोध कर रहे- मोहसिन, ‘समान अधिकार मिलने से इनकी दुकानें बंद हो रही’, यूनिफॉर्म सिविल कोड देशहित में में आएगा- मोहसिन.

➡️लखनऊ- चिनहट क्षेत्र में दलित परिवार को दबंगों ने पीटा , दलित महिला ने पुलिस को लिखा शिकायती पत्र, मारपीट, जातिसूचक शब्दों के प्रयोग का आरोप , महिला के दोनों बेटों को सरेराह जमकर पीटा , मारपीट का सीसीटीवी वीडियो भी आया सामने , पुलिस ने अभी तक नहीं की दबंगों पर कार्रवाई, दबंगों की दबंगई से परिवार में डर का माहौल , चिनहट क्षेत्र के गंगा विहार कॉलोनी का मामला.

➡️लखनऊ- भारी बारिश के चलते राजधानी में हादसा, भारी बारिश के चलते सड़क धंसी , गड्ढे में गिरा बाइक सवार युवक, पुलिस ने बाइक सवार को निकाला बाहर, घायल युवक को पहुंचाया गया अस्पताल, आशियाना थाना क्षेत्र का मामला.

➡️अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के प्रयासों से जत्था रवाना,सलोन विधानसभा से बनारस के लिए जत्था रवाना,सलोन विधानसभा के किसानों को भेजा गया बनारस,गंगा स्नान,काशी विश्वनाथ का दर्शन के लिए भेजा,सांसद प्रतिनिधि विजय ने चंदन लगाकर रवाना किया,उन्नति शील खेती के बारे में प्रशिक्षण दिया जाएगा,विधानसभा के 400 से अधिक किसान बनारस गए है.

➡️ग्रेटर नोएडा- ATM बदलकर ठगी की घटना करने वाला अरेस्ट,100 से अधिक ठगी करने वाला गिरफ्तार किया गया,ATM बूथ में लोगों से ATM बदलकर निकाल लेता था पैसा,50 लाख रुपये की करीब 100 घटनाएं कर चूका है आरोपी,अपने जीजा के साथ मिलकर करता था ठगी की घटना,पुलिस ने 1 लाख रुपये कैश, 22 ATM कार्ड बरामद किए,ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी की.

➡️नोएडा- दिनदहाड़े नोएडा पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़,NSCZ पास बाइक सवार 2 बदमाशों के साथ मुठभेड़,व्यापारी के साथ बदमाशों ने की थी लूट,बदमाशों ने 4 लाख लूट की घटना को दिया था अंजाम,मुठभेड़ में दोनों बदमाश हुए घायल,75 हजार से ज्यादा कैश बरामद, तमंचा भी बरामद,थाना फेज 2 क्षेत्र की घटना.

➡️रायबरेली- पुलिस अधीक्षक कार्यालय का ग्रामीणों ने किया घेराव, व्यक्ति पर लगाया सरकारी जमीन कब्जा करने का आरोप, गांव में बने सालों पुराने मंदिर के गेट को दबंगों ने तोड़ा , मुस्लिम समुदाय का बताया जा रहा युवक, आए दिन गांव के रहने वाले ग्रामीणों को युवक धमकाता , मिल एरिया थाना क्षेत्र के संगी नागिन का मामला.

➡️अमेठी- ड्रग इंस्पेक्टर के बाबू पर लगा गंभीर आरोप, ड्रग इंस्पेक्टर और व्यापारियों की हुई नोंक-झोंक, ड्रग इंस्पेक्टर ने मेडिकल स्टोर पर मारा था छापा, ड्रग इंस्पेक्टर के खिलाफ व्यापारियों ने की नारेबाजी, व्यापारियों का आरोप जांच के नाम पर लिए जाते रुपए, मामले को सुन मौके पर पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष, अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने मामले को कराया शांत.

➡️अमरोहा- उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने जिले को दी बड़ी सौगात, CT स्कैन मशीन का ऑनलाइन किया लोकार्पण, जिला अस्पताल में सीटी स्कैन कार्य हुआ शुरू, जिले के मरीजों को अब नहीं भटकना पड़ेगा, अस्पताल में निशुल्क मिलेगी CT स्कैन की सुविधा, विधायक, डीएम राजेश त्यागी रहे मौजूद, जिला अस्पताल परिसर में लगी CT स्कैन मशीन.

➡️बरेली- धार्मिक स्थल में मांस के टुकड़े फेंकने पर हंगामा, शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की, मंदिर में मीट के टुकड़े पड़े देखकर लोगों ने किया हंगामा, घटना की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद , मांस के टुकड़े फेंके जाने से हिंदू संगठनों में रोष, हाफिजगंज थाना क्षेत्र के सनेकपुर गांव का मामला.

➡️गोरखपुर- मुख्य सचिव ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया,VC के माध्यम से सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा,7 जुलाई को PM के कार्यक्रम को लेकर किया वीसी,गीता प्रेस के शताब्दी समारोह समारोह में आएंगे मोदी,गोरखपुर रेलवे स्टेशन से वंदे भारत ट्रेन को रवाना करेंगे,मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्रा ने अधिकारियों से ली जानकारी.

➡️आगरा- पुलिसकर्मी की जमीन पर अवैध कब्जा, परिजनों ने ही किया अवैध कब्जा, खेत पर जाने से पीड़ित को मिली जान से मारने की धमकी, पीड़ित के अधिवक्ता पुत्र ने एसडीएम से की शिकायत, एसडीएम ने दिए जांच कर कार्रवाई के निर्देश, चित्रहाट थाने के सूर्य नगर का मामला.

➡️आगरा- महिला ने SDM कार्यालय के सामने किया आत्मदाह का प्रयास, मौके पर मौजूद लोगों ने महिला से तेल से भरा टिन छीना, महिला को पुलिस और तहसील अधिकारी समझाने में जुटे, एसडीएम ने महिला को किया पुलिस के हवाले, मामले में न्याय न मिलने पर किया आत्मदाह का प्रयास, महिला ने लेखपाल पर भी लगाया रिश्वत लेने का आरोप, आगरा के खेरागढ़ तहसील कार्यालय का मामला.

➡️बस्ती- 10 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा,15 वर्षों से फरार चल रहा इनामी बदमाश अरेस्ट,लखनऊ में दर्ज हत्या, लूट में चल रहा था वांछित,पहचान छिपाने के लिए फल का ठेला लगाता था,पुलिस,एसओजी टीम ने दिनेश गिरी को अरेस्ट किया,पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष किया पेश.

➡️जालौन- आरोपी ने लड़की पर फेंका ज्वलनशील पदार्थ,जेल से रिहा हुए आरोपी ने फेंका ज्वलनशील पदार्थ,आरोपी ने नाबालिग लड़की पर फेंका ज्वलनशील पदार्थ,लड़की के हाथ पर गिरा ज्वलनशील पदार्थ,हाथ झुलसा,युवक पर युवती ने दर्ज कराया था छेड़खानी का केस,जालौन कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️चित्रकूट- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का रेलवे ट्रैक में मिला शव, परिजनों ने हत्या कर ट्रैक पर शव रखने का लगाया आरोप, गांव के ही युवक पर परिजनों ने लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शिवरामपुर चौकी क्षेत्र के रेलवे ट्रैक के पास की घटना.

➡️गोरखपुर- SP ट्रैफिक श्यामदेव ने किया निरीक्षण, 7 तारीख को PM के दौरे को लेकर किया निरीक्षण, महानगर के विभिन्न स्थानों का लिया जायजा, संबंधित को SP ट्रैफिक ने दिए निर्देश.

➡️कन्नौज- स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सपा नेताओं ने किया प्रदर्शन, कई सालों से बंद पड़े थे कार्डियोलॉजी, कैंसर अस्पताल , कार्डियोलॉजी, कैंसर अस्पताल को शुरू कराने को लेकर प्रदर्शन, सपा नेता के नेतृत्व में दर्जनों सपाइयों ने किया प्रदर्शन, कार्डियोलॉजी, कैंसर अस्पताल को शुरू कराने की उठाई मांग, तिर्वा के राजकीय मेडिकल कॉलेज में किया प्रदर्शन.

➡️मैनपुरी- अध्यापक द्वारा बच्चों को उकसाने का वीडियो वायरल,धर्म परिवर्तन के नाम पर उकसाने का वीडियो वायरल,स्कूल में कैंप लगाकर बच्चों को उकसा रहा अध्यापक,विश्व हिंदू परिषद संगठन ने किया कड़ा विरोध,बीएसए को दिया कार्रवाई के लिए शिकायती पत्र,हाजीपुरनेरा में अध्यापक पद पर तैनात है जितेंद्र,ब्लॉक बरनाहल के प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡️कन्नौज – करंट लगने से हुई युवक की मौत का मामला , ठेकेदार पर कार्रवाई को लेकर थाने में किया प्रदर्शन , बिजली के पोल पर होर्डिंग लगाते समय हुआ था हादसा , इलाज के दौरान युवक ने तोड़ दिया था दम , छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡️जौनपुर- जौनपुर में 5 लोगों की मौत का मामला, 4 लोगों की हत्या कर खुद कर ली आत्महत्या, पत्नी, 3 बच्चों की हत्या कर की आत्महत्या, एक ही परिवार से 5 लोगों की मौत से हड़कंप, घटना का कारण अभी तक नहीं हो सका स्पष्ट, पुलिस गहनता से कर रही पूरे मामले की जांच, मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव की घटना.

➡️बागपत- कावड़ यात्रा को लेकर बागपत पुलिस प्रशासन अलर्ट, एसपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक , एसपी ने अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश, एसपी ने अधिकारियों के साथ मंदिर का किया निरीक्षण, पूरा में अस्थायी कोतवाली कावड़ मार्गो पर 9 चौकियां, पानी में अस्थायी कोतवाली कांवड़ मार्ग पर 9 चौकियां, 20 लाख से अधिक शिवभक्त करते शिव पर जलाभिषेक, पूरा गांव में स्थित ऐतिहासिक पशुरामेश्वर महादेव मंदिर.

➡️जालौन- जेल से रिहा हुए आरोपी ने लड़की पर फेंका ज्वलनशील पदार्थ , लड़की के हाथ पर गिरा ज्वलनशील पदार्थ, हाथ झुलसा, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जांच में जुटी, जालौन कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️जालौन- तेज रफ्तार अनियंत्रित बस बाइक सवार वृद्ध को रौंदा, अस्पताल में इलाज के दौरान वृद्ध की हुई मौत, गुस्साए परिजनों ने कोंच-उरई रोड पर लगाया जाम, पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर खुलवाया जाम, पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर मुकदमा किया दर्ज, सीओ ने परिजनों को कार्रवाई का दिया आश्वासन, कोंच कोतवाली के भदारी गांव के पास की घटना.

➡️मेरठ- सीसीएस विवि शिक्षक, कर्मियों ने की हड़ताल, यूनिवर्सिटी के सभी ऑफिस में तालाबंदी, बाहरी गुंडों ने CCSU कर्मियों में की थी हाथापाई, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नहीं की कार्रवाई, यूनिवर्सिटी में शिक्षक, कर्मियों का धरना जारी.

➡️हरदोई- युवक के लापता होने के बाद शव मिलने का मामला, परिजनों ने जताई युवक के अपहरण के बाद हत्या की आशंक, परिजनों ने सीओ संडीला को तहरीर समेत CCTV सौंपा, 26 जून को दुकान से लापता हो गया था मृतक युवक, रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा होने की मिली थी सूचना, संडीला कोतवाली क्षेत्र के सराय मारूफपुर का मामला.

➡️ललितपुर- सीओ ऑफिस के पास से चोरी हो गयी बाइक, बाइक चोरियों की घटना को अंजाम दे रहे चोर, बाइक चोर और चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद, पीड़ित ने पुलिस से की चोर पर कार्रवाई करने की मांग, सदर कोतवाली अंतर्गत सीओ ऑफिस के पास की घटना.

➡️बुलंदशहर- बुलंदशहर में पुलिस के हत्थे चढ़ा गांजा तस्कर, पुलिस ने 13 किलो 300 ग्राम गांजा किया बरामद, अधिक मुनाफे के लिए चोरी छिपे बेचता था गांजा , गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल , लंका वाली हवेली अहीर पड़ा के पास किया गिरफ्तार.

➡️सम्भल – हैंडीक्राफ्ट के मिनी कारखाने संचालकों को नोटिस, संचालकों को तहसील प्रशासन ने जारी किए नोटिस, प्रदूषण करने को लेकर जारी किए गए नोटिस, नोटिस जारी होने पर कारखाने संचालकों, मजदूरों में हड़कंप, सपा नेता फिरोज खान के नेतृत्व में लोगों ने सौंपा ज्ञापन, एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर रोजी रोटी का दिया हवाला, सम्भल तहसील क्षेत्र का मामला.

➡️संभल- संभल पुलिस ने दिलीप पांडेय की गाड़ी रोकी, दिल्ली विधानसभा के चीफ व्हिप हैं दिलीप पांडेय, कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त दिलीप पांडेय की गाड़ी रोकी, दिलीप पांडेय पार्टी के कार्यक्रम में संभल गए थे, संभल पुलिस ने झंडा देखकर दिलीप पांडेय की गाड़ी रोकी, पुलिस ने गाड़ी रोके जाने का कारण साफ नहीं किया.

➡️सम्भल – बैंक के फील्ड ऑफिसर की हादसे में मौत मामला, बैंक शाखा पर पहुंचे दर्जनों किसानों ने किया हंगामा, फील्ड ऑफिसर पर किसानों ने लगाया गंभीर आरोप, किसानों का आरोप वसूले रुपये नहीं किए शाखा में जमा, सड़क हादसे में दो दिन पहले हो चुकी है मौत, पाठकपुर गांव स्थित प्रथमा बैंक शाखा का मामला.

➡️फतेहपुर- अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गिरोह का खुलासा,पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,कार, बोलेरो, 14 ATM,बाइक, कारतूस बरामद,5 बंडल नोट बनाने वाला कागज भी बरामद,पुलिस मामले की जांच-पड़ताल करने में जुटी,गाजीपुर थाने,क्राइम ब्रांच की टीम को सफलता.

➡️चंदौली- महिला थाने में तैनात हेड कांस्टेबल कविता पर लगे गंभीर आरोप, लखनऊ में तैनात इंस्पेक्टर को अपने जाल में फंसाने का आरोप, इंस्पेक्टर की पत्नी ने एसपी से मिलकर लगाई न्याय की गुहार, 15 साल से महिला हेड कांस्टेबल, इंस्पेक्टर के बीच में है संबंध, न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रही पीड़िता, एसपी ने मामले में जांच कर कार्रवाई का दिया आश्वासन, प्रयागराज जिले के की निवासी है पीड़ित पत्नी रत्नेश वर्मा.

➡️रुद्रप्रयाग- केदारनाथ धाम में लापरवाही आ रही सामने, मंदिर के सामने दंपति का मांग भरते पाए गए, आज भी मंदिर के भीतर मोबाइल ले जाते दिखे श्रद्धालु, इस घटना पर तीर्थ पुरोहितो ने आक्रोश जताया, मंदिर समिति इन अव्यवस्थाओं के लिए जिम्मेदार-पुरोहित, जल्द से जल्द सरकार इसमे ठोस निर्णय ले-पुरोहित.

➡️दिल्ली- दिल्ली में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक खत्म, प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक, डिजिटल डेटा प्रोटेक्शन बिल के प्रस्ताव को मंजूरी मिल सकती.

➡️दिल्ली- दिल्ली स्थित तीस हजारी कोर्ट में फायरिंग, तीस हजारी कोर्ट के बाहर फायरिंग की सूचना, वकीलों के 2 गुटों में झड़प के बाद फायरिंग, फायरिंग में किसी के घायल होने की खबर नहीं, दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के बाहर फायरिंग, दिल्ली की कोर्ट में फिर फायरिंग की वारदात.

➡️दिल्ली- तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग का मामला, बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष केके मनन का बयान, बार काउंसिल ऑफ दिल्ली घटना की निंदा की, मामले की विस्तृत जांच की जाएगी- बार काउंसिल, हथियार का लाइसेंस था या नहीं इसकी जांच होगी-मनन.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी ने फुटबॉल टीम को बधाई दी, SAFF चैंपियनशिप 2023 जीतने पर बधाई दी, पीएम ने भारतीय फुटबॉल टीम को बधाई दी , भारत एक बार फिर चैंपियन बना- पीएम मोदी, ब्लू टाइगर्स ने सर्वोच्च स्थान हासिल किया-PM.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी को भाए उत्तराखंड के काफल, रसीले और दिव्य मौसमी फल है काफल-PM, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भिजवाए थे काफल, प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम को भेजा धन्यवाद पत्र, ‘हमारी प्रकृति ने हमें एक से बढ़कर एक उपहार दिए’, उत्तराखण्ड तो इस मामले में बहुत धनी है- PM, ‘काफल उत्तराखण्ड की संस्कृति में भी रचा बसा’.

➡️दिल्ली- 7-8 जुलाई को 4 राज्यों का दौरा करेंगे पीएम मोदी, 50 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात भी देंगे, परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे PM, 7 जुलाई को छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे, 8 जुलाई को तेलंगाना और राजस्थान में रहेंगे पीएम, गोरखपुर में गीता प्रेस का शताब्दी समारोह कार्यक्रम, 2 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी, गोरखपुर रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की आधारशिला रखेंगे, वाराणसी में 12,100 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी.

➡️दिल्ली- यूपी में टेंडर दिलाने के नाम पर ठगी मामले से जुड़ी खबर, गिरफ्तार रूपक राय को जमानत देने से SC का इनकार, सुप्रीम कोर्ट से ठगी के आरोपी रूपक राय को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने रूपक राय को जमानत देने से किया इंकार, यूपी के पशु पालन विभाग में टेंडर दिलाने के नामपर की थी ठगी, 292 करोड़ रुपए का टेंडर दिलाने के नाम पर ठगे थे 9 करोड़, मध्य प्रदेश के व्यापारी से 9 करोड़ रुपए की ठगी की थी, इंदौर के निवासी व्यापारी मनजीत भाटिया से फर्जीवाड़ा किया था.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड में लाभ के पदों को जल्द भरा जाएगा, लाभ के पदों को भरे जाने को लेकर मिली हरी झंडी, धामी की केंद्रीय नेतृत्व के साथ मुलाकात के बाद मिली हरी झंडी, अब जल्दी लाभ के पदों को लेकर घोषणा की जाएगी, उत्तराखंड में कैबिनेट विस्तार को लेकर भी हुई चर्चा, केंद्रीय नेतृत्व के साथ कैबिनेट विस्तार पर चर्चा हुई, केंद्र से ग्रीन सिग्नल मिलते ही होगा धामी कैबिनेट विस्तार.

➡️महाराष्ट्र- अजित पवार ने शरद पवार बोला हमला,पहले इस्तीफा दिया,फिर वापस लिया-अजीत,रिटायरमेंट की हर जगह सीमा है-अजीत,आप कहां रुकेंगे,रिटायर क्यों नहीं होते?-अजीत,आप हमारा मार्गदर्शन कीजिए-अजीत पवार,सभी विधायक हमारे संपर्क में-अजित पवार.

Related Articles

Back to top button