उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें…….

28.05.2023

➡️लखनऊ- युवक का शव मिलने से सनसनी,कई दिन पुराना बताया जा रहा शव,हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, निगोहां क्षेत्र के उदयपुर गांव का मामला

➡️ग्रेटर नोएडा- CEO रितु माहेश्वरी के कार्यकाल में एक और घोटाला,75 दिनों में प्राधिकरण अफसर-ठेकेदार डकार गए करोड़ों रुपए,अफसर-ठेकेदार डकार गए 1 करोड़ 51 लाख रुपए,तालाब के सौंदर्यीकरण के नाम पर डकारे करोड़ों रुपए,प्राधिकरण ने खेड़ी बनौता में कराया था तालाब का काम,मौके पर तालाब की हालत बत से बत्तर,स्थानीय लोगों ने घोटाले को लेकर उठाई आवाज़,वर्क सर्किल 2 ने खेड़ी बनौता में कराया फर्जी काम,151.02 लाख तालाबों के नाम पर लूट लिए,तालाब नहीं बना,ठेकेदार-अफसरों की जेब में गई रकम,स्थानीय लोगों ने CM से भी घोटाले की शिकायत की.

➡️मेरठ- दिल्ली में पहलवानों के समर्थन का मामला, सपा,रालोद के नेता घरों में नजरबंद किये, रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित जाखड़ नजरबंद,रोहित जाखड़ को उनके आफिस में नजरबंद किये,दौराला में 40 भाकियू कार्यकर्ता हिरासत में लिये,दिल्ली जाते वक्त पुलिस ने रास्ते में किया गिरफ्तार,भाकियू के कई नेता भी पुलिस ने नजरबंद किये है,सपा विधायक अतुल प्रधान भी घर में नजरबंद.

➡️नोएडा- डीएनडी दिल्ली-नोएडा बॉडर पर पुलिस फोर्स तैनात,किसानों को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात, दिल्ली के जंतर मंतर पर जाने से किसानों को रोका,पहलवानों के लिए महापंचायत में शामिल होने जा रहे थे,दिल्ली जाने वाले वाहनों की गहनता से कर रहे चेकिंग,नोएडा के अलग अलग बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात.

➡️मिर्जापुर- डीसीएम की टक्कर से 3 लोगों की मौत ,दो युवक और एक युवती की हुई मौत,युवती को शादी से भगा कर ले जा रहे थे युवक,एक मोटरसाइकिल पर भाग रही थी युवती,डीसीएम से ओवरटेक करते समय हुई घटना, घटना में दो युवक समेत युवती की दर्दनाक मौत, प्रयागराज-मिर्जापुर बॉर्डर के सुमितिया के पास की घटना.

➡️अलीगढ़- एएमयू के प्रोफेसर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज,एएमयू के वाइल्ड लाइफ साइंस विभाग के प्रोफेसर,शोध छात्रा ने प्रोफेसर पर कराया मुकदमा दर्ज,शोध पत्र जमा करने के नाम पर अश्लीलता की,AMU प्रशासन पर शिकायत का संज्ञान न लेने का आरोप,डीजीपी-SSP से ऑनलाइन शिकायत पर दर्ज हुआ केस,सिविल लाइन इलाके के एएमयू कैंपस का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर से दिल्ली के लिए रवाना हुए टिकैत, गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंचने के बाद जंतर-मंतर जाएंगे, पुलिस ने भाकियू कार्यकर्ताओं को घरों में बंद किया-टिकैत,दिल्ली पुलिस से जाकर बात करेंगे बॉर्डर सील क्यों हुए-टिकैत,मुजफ्फरनगर से मेरठ गाजियाबाद होकर जाएंगे-टिकैत, जंतर मंतर पर आज खाप चौधरियों की है महापंचायत.

➡️गाजियाबाद- भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत का बयान,13 महीनों तक दिल्ली जाने से रोका था वही पुलिस है-टिकैत,हमने संसद का विरोध नहीं किया है- राकेश टिकैत,सबकी आवाज किसान उठाते हैं- राकेश टिकैत,बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी होनी चाहिये-टिकैत,अगर निर्दोष होगा तो छूट जाएगा-राकेश टिकैत,किसानों को यूपी में जगह-जगह रोका जा रहा-टिकैत.

➡️प्रतापगढ़- फांसी से लटकता मिला विवाहिता का शव, घर के अंदर फंदे से लटकता मिला शव,परिजनों ने दरवाजा तोड़कर उतारा शव,मायकेवालों ने ससुरालियों पर लगाया आरोप,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,
घटना के बाद से ससुरालीजन घर छोड़कर फरार,लालगंज क्षेत्र के अर्जुनपुर की घटना.

➡️शाहजहांपुर- लव जिहाद में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या की, युवती को सीमा गौतम से जोया सिद्दीकी बनाया, नावेद नाम के युवक पर जहर देकर हत्या का आरोप,पुलिस ने आरोपी नावेद को हिरासत में लिया, डेढ़ साल पहले नावेद ने सीमा से किया था निकाह, लखीमपुर के पलिया की रहने वाली थी युवती, रोजा क्षेत्र के लोधीपुर इलाके का मामला.

➡️कानपुर देहात- बिजली विभाग की लापरवाही के चलते मौत,करंट लगने से लाइनमैन की हुआ मौत, शटडाउन होने के बाबजूद भी चालू की गई सप्लाई,लाइनमैन की मौत के बाद ग्रामीणों ने काटा हंगामा,रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्रों के जोत गांव का मामला.

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट ने हाल ही में महत्वपूर्ण निर्णय दिया, हत्या के प्रयास के मामले को खारिज करने से इनकार ,हाईकोर्ट ने मामले को खारिज करने से इनकार कर दिया,समझौते के आधार पर मामले को खारिज करने से इनकार.

➡️रामपुर – दिल्ली जाने वाले किसानों को पुलिस ने रोका,बस वापस करा कर किसानों को हिरासत में लिया,पुलिस ने 50 किसानों को हिरासत में लिया,दिल्ली के जंतर मंतर जा रहे थे किसान, सुरक्षा कारणों से किसानों को दिल्ली जाने से रोका.

➡️आगरा- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव,2 दिन पूर्व घर से अहमदाबाद के लिए निकाला था,स्थानीय युवकों ने दी पुलिस को सूचना,पिढौरा क्षेत्र के खुटेना गांव के पास का मामला.

➡️कानपुर- घाटमपुर में विश्राम गृह में घुसा ट्रक,विश्राम गृह में सो रहे युवक की मौत, दो लोग घायल,अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को निकाला,कानपुर के घाटमपुर विश्राम गृह का मामला.

➡️कुशीनगर- शौचालय की टंकी की सफाई के दौरान हादसा,शौचालय टंकी में गिरने से 2 लोगों की मौत,3 लोग घायल,अस्पताल में कराया गया भर्ती, नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के बोहरा रामनगर की घटना.

➡️रायबरेली- संदिग्ध हालत में पंखे से लटका मिला युवती का शव,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया,ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के मणिपुर भटेहरी की घटना.

➡️गाजियाबाद – दिल्ली बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस ने किया बैरिकेड, दिल्ली में जाने वालों को चेक किया जा रहा है, दिल्ली जाने को लेकर एहतियात बरती गई है.

➡️बरेली- ट्रेन से काटकर युवक की दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,भोजीपुरा के बिलवा के पास रेलवे ट्रेक की घटना.

➡️सुल्तानपुर- 8 वर्षीय बच्चे की करंट लगने से मौत,बिजली खंभे में करंट उतरने से हुआ हादसा,कुड़वार क्षेत्र के भंडरा चंद्रकला गांव की घटना.

➡️देहरादून- कांग्रेस अध्यक्ष करन महारा का बीजेपी पर पलटवार,गणेश जोशी पर निशाना साधते हुए बोले करन माहरा,गणेश जोशी अपने गिरेबान में झांके- करन माहरा,बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है- करन माहरा, भ्रष्ट अधिकारियों को संरक्षण दे रहे हैं मंत्री- माहरा.

➡️देहरादून- सरकारी अस्पतालों में रेडियोलॉजिस्ट की कमी होगी दूर ,उत्तराखंड के डीजी हेल्थ डॉ विनीता शाह का बयान, पर्याप्त संख्या में लेडी डॉक्टर उपलब्ध हैं- डीजी हेल्थ, ‘गर्भवती माताओं का समय-समय पर चेकअप होता है’.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी के ‘मन की बात’ का कार्यक्रम, ‘मन की बात’ कार्यक्रम का 101वां एपिसोड,’मन की बात’ कार्यक्रम में पीएम का संबोधन,जनभागीदारी सबसे बड़ी ताकत- पीएम मोदी,’मन की बात से कई लोग एक मंच पर आए’,युवा संगम देश की युवा शक्ति का नया मंच-PM,अगले 25 साल देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण-PM,एक भारत श्रेष्ठ भारत की मुहिम को बढ़ाना है-PM,भारत की शक्ति विविधता में है- पीएम मोदी,देश में बहुत कुछ जानने-देखने लायक है- पीएम’,हिरोशिमा म्यूजियम में जाना भावुक करने वाला क्षण’, बिना पानी देश का विकास असंभव- पीएम मोदी,देश में कई अमृत सरोवर बनाए जा रहे- पीएम,जल संरक्षण की दिशा में कई कार्य जारी- पीएम’,अब तक 50 हजार से ज्यादा अमृत सरोवर बने,’जल से जुड़े कई स्टार्ट अप भी सामने आ रहे-PM,’कुंभीकागज स्टार्टअप जलकुंभी से कागज बना रहा,’जनभागीदारी से सकारात्मक बदलाव आते हैं-PM,सावरकर की गाथाएं सबको प्रेरित करती हैं- पीएम’,सावरकर को गुलामी की मानसिकता नहीं भाती थी,’वीर सावरकर के व्यक्तित्व में दृढ़ता थी- पीएम, कबीरदास का दिखाया मार्ग आज भी प्रासंगिक-PM,कबीरदास ने देश को जागरूक किया था- पीएम.

➡️दिल्ली- नए संसद भवन के उद्घाटन का दूसरा चरण,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे नए संसद भवन,लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने किया स्वागत,पीएम का लोकसभा अध्यक्ष ने किया स्वागत,नए संसद भवन में पीएम का जोरदार स्वागत,ताली बजाकर पीएम मोदी का किया स्वागत, सांसद और कई राज्यों के मुख्यमंत्री रहे मौजूद,सीएम योगी और सीएम धामी भी रहे मौजूद,केंद्र सरकार के सभी मंत्रीगण भी मौजूद रहे,उपसभापति हरिवंश नायायण ने किया संबोधित,जीवंत लोकतंत्र के लिए गर्व का क्षण- उपसभापति,नए भवन में बैठने की ज्यादा जगह- उपसभापति,नया संसद भवन वास्तुकला का उदाहरण-उपसभापति.

➡️दिल्ली- जंतर मंतर पर प्रदर्शनकारी पहलवानों का हंगामा,संसद भवन जा रहे पहलवान हिरासत में लिए गए,जंतर मंतर से संसद भवन जा रहे थे पहलवान,संसद भवन मार्च से पहले हिरासत में लिया गया,जंतर मंतर पर बैरिकेड तोड़ने की भी कोशिश,पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया,दिल्ली पुलिस ने पहलवानों को हिरासत में लिया.

Related Articles

Back to top button