उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 9:30 बजे की बड़ी खबरें………………. 19.01.2024

➡लखनऊ – लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने ली वीडियो कांफ्रेंसिंग से मीटिंग,जेसीपी, डीसीपी, एडीसीपी, एसीपी, थाना प्रभारी हुए शामिल, प्राण प्रतिष्ठा, गणतंत्र दिवस को लेकर सभी को दिए निर्देश, 22 जनवरी तक छोटी से छोटी घटनाओं को संज्ञान ले पुलिस, होटल, मॉल, रेलवे स्टेशन, भीड़भाड़ वाले इलाकों में चेकिंग हो,सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई हो.

➡लखनऊ- वडोदरा हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया,बच्चों,शिक्षकों का निधन अत्यंत दुःखद- सीएम,मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं-सीएम ,प्रभु श्री राम से प्रार्थना है- सीएम योगी आदित्यनाथ,‘दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दे’,घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें- सीएम,गुजरात के वडोदरा में छात्रों से भरी नाव झील में पलटी.

➡लखनऊ- मॉल थाना क्षेत्र में अरुण की हत्या का मामला, पुलिस की 5 टीमें हत्यारों की तलाश में जुटी,पुलिस ने अब तक 6 लोगों से की पूछताछ,प्रेम-प्रसंग लेन देन समेत अन्य बिंदुओं जांच,अरुण यादव की गोली मारकर हुई थी हत्या, अभी तक हत्यारों का नहीं लगा कोई सुराग.

➡लखनऊ- आज दिल्ली-वाराणसी वंदे भारत एक्सप्रेस रद्द रहेगी , आज वाराणसी-नई दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस रद्द रहेगी , मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने दी जानकारी.

➡लखनऊ- लखनऊ विकास प्राधिकरण में जनता अदालत आयोजित, जनता अदालत में आए 23 प्रकरणों में 7 का निस्तारण,7 प्रकरणों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया, शेष प्रकरणों के निस्तारण के सम्बंध में निर्देशित किया , प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डॉ. इन्द्रमणि त्रिपाठी ने निर्देश दिये.

➡कानपुर – कानपुर में चार दुकानों में लगी भीषण आग, आग की लपटे देखकर अफरा-तफरी का मौहाल,दुकान में रखा खादी का सामान जलकर राख, आग को देखकर दमकल को दी गई सूचना, चौबेपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा मामला.

➡कौशाम्बी- तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार व्यक्ति को रौंदा, साइकिल सवार व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत,हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर हुआ फरार, मंझनपुर थाना क्षेत्र के चकनारा गांव का मामला.

➡आगरा – पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से फायरिंग, 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1 बदमाश के लगी गोली, अस्पताल में भर्ती, आवास विकास क्षेत्र में हुई लूट का खुलासा,तमंचा,कई कारतूस,खोखे और बाइक बरामद, पुलिस,SOG सिटी,सर्विलांस टीम को सफलता, आगरा के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र में मुठभेड़.

➡मैनपुरी – प्रभारी मंत्री अनूप प्रधान का कल मैनपुरी दौरा,10.30 बजे पुलिस लाइन पर पदाधिकारियों से करेंगे भेंट ,11.30 बजे मंदिर में स्वच्छता अभियान में सम्मिलित होंगे ,2 बजे चकबन्दी विभाग के कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे,3 बजे जनपद की एक तहसील का निरीक्षण करेंगे , 4 बजे जनपद अलीगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे.

➡अयोध्या- सीएम योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा आज, PM मोदी के दौरे से पहले तैयारियों का लेंगे जायजा, प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों का निरीक्षण करेंगे सीएम, सीएम योगी विभागीय योजनाओं की करेंगे समीक्षा.

➡अयोध्या- रामलला की गर्भ गृह से पहली तस्वीर आयी सामने , मूर्ति के जलाधिवास तक के कार्य कल हुए संपन्न, आज सुबह 9 बजे अरणी मंथन से अग्नि प्रकट होगी, धान्याधिवास सायंकालिक पूजन और आरती होगी.

➡रायबरेली- चोटी से रथ को खींच कर अयोध्या के लिए रवाना, प्रतिज्ञा को पूरा करने के लिए बालों से खींच रहे रथ, MP से बालों से रथ खिंचते हुए अयोध्या जा रहा संत, रायबरेली में विश्राम के दौरान सन्यासी ने कही बड़ी बात,कारसेवकों पर गोली चलने के बाद ली थी प्रतिज्ञा- बद्री प्रसाद.

➡रायबरेली- ट्रेन पर चढ़ने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, रेलवे कर्मचारी ही हुआ हादसे का शिकार, गंभीर हालत में घायल को पहुंचाया CHC,डॉ. ने रेलवे कर्मचारी को किया मृत घोषित, जगतपुर के कद लक्ष्मणपुर रेलवे स्टेशन की घटना.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम , 10.30 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे सीएम धामी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का एयरपोर्ट पर करेंगे स्वागत , 12.30 बजे से 1.30 बजे तक चमोली में रहेंगे रक्षा मंत्री ,B.R.O की 35 बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का शुभारम्भ, चमोली के ढाक सेतु स्थल पर आयोजित होगा कार्यक्रम.

➡दिल्ली- दिल्ली में घर में आग लगने से 6 की मौत, आग लगने से 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, मकान के अदंर झुलसकर 6 लोगों की मौत,दमकल विभाग ने भीषण आग पर पाया काबू, दिल्ली के पीतमपुरा में घर में लगी भीषण आग.

Related Articles

Back to top button