उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 9:00 बजे की बड़ी खबरें…* 31.10.2023

➡लखनऊ- रामायण की प्रतियां जलाने का मामला, स्वामी प्रसाद मौर्य को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, हाईकोर्ट से स्वामी प्रसाद मौर्य की याचिका खारिज, स्वामी प्रसाद मौर्य की याचिका पर की सुनवाई, FIR,चार्जशीट खारिज करने को लेकर थी याचिका, जस्टिस विद्यार्थी ने लताड़ लगाते हुए याचिका खारिज की, श्री रामचरितमानस ग्रंथ से अभद्रता पर जमकर लताड़ा , सरकार की तरफ से AAG विनोद शाही ने रखा पक्ष.

➡लखनऊ- बीजेपी किसान मोर्चा अध्यक्ष कामेश्वर सिंह का बयान, किसानों का 1361 करोड़ का बकाया भुगतान होगा-कामेश्वर, किसान डबल इंजन सरकार की प्राथमिकता में है-कामेश्वर, सीएम योगी आदित्यनाथ के फैसले पर आभार जताया, सालों से इस बकाए का भुगतान नहीं हुआ था-कामेश्वर.

➡लखनऊ- महिला ने पति और ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप, पति के ऊपर प्रताड़ना और दहेज मांगने लगा आरोप, पति पर आप्राकृति यौन सम्बन्ध बनाने का आरोप, पीड़िता का आरोप पति जबरन दे रहा तीन तलाक, पीड़िता ने सहादतगंज थाने में दर्ज कराया मुकदमा, मुकदमा दर्ज कर सहादतगंज पुलिस जांच में जुटी.

➡अयोध्या- दिवाली में अयोध्या को मिल सकता है गिफ्ट, नव्य अयोध्या की रखी जा सकती है आधारशिला, सीएम योगी रख सकते हैं आधारशिला, आवास विकास परिषद ने की तैयारी, माझा बरेहटा में प्रस्तावित है नव्य अयोध्या, 1400 एकड़ में बनाई जाएगी नव्य अयोध्या, दो फेज में होगा नव्य अयोध्या का होगा निर्माण, दीपोत्सव की तैयारी को लेकर कमिश्नर ने की बैठक, 11 स्थलों से दीपोत्सव का होगा प्रसारण, सात जगहों पर आयोजित किया जाएगा सांस्कृतिक कार्यक्रम.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, सिकरौरा नरसंहार मामले में सुनवाई जारी, याची वकीलों की तरफ से कोर्ट में रखा गया पक्ष, कल भी याची वकीलों की तरफ से कोर्ट में रखा जाएगा पक्ष, हीरावती की तरफ से हाईकोर्ट में दाखिल की गई है अपील, ट्रायल कोर्ट के फैसले के खिलाफ हीरावती ने दाखिल की अपील, आरोपी बनाए गए माफिया बृजेश सिंह को किया है बरी, चंदौली के सिकरौरा गांव में 7 लोगों की हत्या हुई थी, माफिया बृजेश सिंह समेत अन्य को आरोपी बनाया गया था.

➡वाराणसी- अन्न क्षेत्र के शुभारंभ कार्यक्रम में CM योगी, हनुमान प्रसाद पोद्दार अंध विवि में कार्यक्रम, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, अन्न को पवित्र दान माना गया है- सीएम, अन्न दान की महत्ता अहम है-सीएम योगी, अन्न क्षेत्र का उद्घाटन करना सुखद-सीएम, भारत की परम्परा में सनातन अहम- सीएम

➡गोंडा – कर्ज वसूलने गए बैंककर्मियों ने की बदसलूकी , बैंककर्मियों ने विधवा महिला से की बदसलूकी, महिला, बुजुर्ग को जबरन कार में बैठाने का प्रयास, भड़के ग्रामीणों ने बैंक अफसरों को दौड़ाकर पीटा, बैंक कर्मियों के वाहनों पर किया पथराव, ग्रामीणों के पथराव से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त, SDM, कोतवाल ने पहुंचकर स्थिति को संभाला, दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली में पड़ी तहरीर, करनैलगंज के सोनहरा जियापुरवा का मामला.

➡हापुड़- बीटेक छात्रा की लूट के दौरान मौत का मामला, मृतक छात्रा के घर पहुंचे सांसद राजेंद्र अग्रवाल, मृतक छात्रा के पिता से मिलकर रो पड़े सांसद, पीड़ित परिवार को दिया हर संभव मदद का भरोसा, गाजियाबाद में लूट के दौरान हुई थी छात्रा की मौत, हापुड़ के मोहल्ला पन्नापूरी के निवासी थी छात्रा कीर्ति.

➡प्रयागराज- पोस्टमार्टम हाउस में शव 3 साल रखे जाने का मामला, इलाहाबाद हाईकोर्ट में हुई मामले में सुनवाई, हाईकोर्ट स्वत: संज्ञान लेकर सुनवाई कर रहा है, आज की सुनवाई में यूपी सरकार ने जवाब दाखिल किया, कोर्ट को बताया सरकार ने 3 सदस्यीय कमेटी गठित की है, मामले की अगली सुनवाई 20 नवंबर को होगी.

➡गोंडा – 25 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार, गोंडा पुलिस ने राजस्थान से किया गिरफ्तार, बहरूपिए के भेष में मेहंदीपुर में रह रहा था आरोपी, नाबालिग छात्रा के अपहरण का आरोपी है, छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर किया था वायरल, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए गठित की थीं 3 टीमें, 5 महीने 16 दिन बाद पुलिस के हाथ लगी सफलता, कोतवाली देहात के एक गांव का मामला.

➡आगरा- राजकीय बाजरा खरीद केंद्र पर नहीं रुक रही धांधली, 75 कुंटल बाजरा लेकर पहुंचा किसान, नहीं लिया गया खरीद केंद्र पर बाजरा, 150 रुपए प्रति कुंटल मांगा सुविधा शुल्क, विरोध करने पर बाजरे की गाड़ी लौटाई, पिनाहट के बाजरा क्रय केंद्र का मामला.

➡आगरा – अनाधिकृत कॉलोनी को बुल्डोजर से किया गया ध्वस्त, पूर्व में भी कॉलोनी पर हो चुकी है ध्वतीकरण की कार्रवाई, लूथरा इंजीनियरिंग इंडस्ट्री के पास बन रही थी कॉलोनी, अवैध निर्माणों के खिलाफ लगातार हो रही है कार्रवाई, हरिपर्वत वार्ड 2 के अंतर्गत हुई कार्रवाई.

➡कौशांबी – कौशांबी ट्रिपल मर्डर कांड का आरोपी गिरफ्तार, वांछित अभियुक्त की भैरो भीटी से गिरफ्तारी, जमीन विवाद में बेटी-दामाद,पिता की हत्या की थी, 15 सितंबर को गोली मारकर की गई थी हत्या, संदीपन घाट थाने के मोहिनुद्दीन का था मामला.

➡अलीगढ़- संदिग्ध हालत में महिला की मौत से हड़कंप, परिजनों ने गला घोंटकर हत्या का लगाया आरोप, रुपयों के लेनदेन का परिवारों में चल रहा था विवाद, घटना के बाद आरोपी बताए जा रहे है फरार, पीड़ित परिवार ने पुलिस से की शिकायत, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, खैर थाना इलाके के रसूलपुर की घटना.

➡प्रयागराज-डेंगू और मलेरिया के प्रकोप से जुड़ी बड़ी खबर, इलाहाबाद हाईकोर्ट के मामले का लिया स्वत: संज्ञान, जनहित याचिका कायम कर की मामले की सुनवाई, अब तक उठाए गए कदमों की मांगी जानकारी, हाईकोर्ट विस्तृत आदेश करेगा जारी, 6 नवंबर को होगी मामले की अगली सुनवाई.

➡अलीगढ़- नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात, ग्राम प्रधान के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप, पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया, नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म का आरोप, शिकायत पर 3 दिन बाद छात्रा की बरामदगी, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी, थाना पिसावा क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म.

➡झांसी – भतीजे ने चाचा की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या, ज़मीन विवाद में चल रहा घर में कई दिनों से विवाद , मृतक सुरेश राजपूत ने पुत्रवधु को डंडों पीटकर किया था घायल, गुस्साए भतीजे ने चाचा की लाठी-डंडों से पीटकर की हत्या, झांसी के रक्सा थाना के हेवदापुरवा गांव का मामला.

➡सिद्धार्थनगर- अलीगढ़वा कस्बे में हुआ भीषण विस्फोट, विस्फोट में एक की मौत, कई लोग घायल, लगभग एक घंटे तक होता रहा विस्फोट, कई दुकान और बाइकें जलकर हुईं राख, दुकानों के शटर टूटे, गोदाम की छत टूटी, मौके पर फायर ब्रिगेड आग बुझाने में जुटी, कपिलवस्तु थाने के अलीगढ़वा की घटना.

➡बांदा- शहीद हुए आइटीबीपी के जवान त्रिमोहन सिंह. अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जन सैलाब, उत्तराखंड में ड्यूटी कर रहे त्रिमोहन सिंह , पेट्रोलिंग के दौरान खाई में गिरकर हुई थी मौत, पैतृक गांव खप्टिहा कला पहुंचा शव, कमांडेंट की अगुवाई में दिया गार्ड ऑफ ऑनर, मंत्री रामकेश निषाद सहित एसडीएम पैलानी भी रहे मौजूद.

➡फतेहपुर – रास्ता खराब होने से बाइक से गिरी गर्भवती महिला, ललौली कस्बा के डाकखाने के पास खराब है रास्ता, खून से लतपथ हुई महिला घंटों तड़पती रही, ललौली कस्बे की टूटी सड़कों पर आए दिन होते हैं हादसे, गंभीर हालत में महिला को नर्सिंग होम में कराया गया भर्ती, ललौली थाना क्षेत्र के पलटूपुर गांव निवासी है महिला.

➡चन्दौली- सरिया लदी ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से मौत, ट्रॉली की चपेट में दिव्यांग की हुई मौत, नो एंट्री में घुसी थी सरिया लदी ट्रैक्टर ट्राली, शराब के नशे में धुत था ट्रैक्टर का चालक, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस, पुलिस ने चालक और ट्रैक्टर ट्रॉली को किया जब्त, अलीनगर थाना क्षेत्र के स्थानीय वार्ड 9 में हुई घटना.

➡बदायूं- मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर पलटी बस , लगभग 1 दर्जन यात्री घायल हुए, खराब सड़कों के चलते लगातार हो रहे हैं हादसे, पुलिस ने घायलों का सीएचसी पर कराया उपचार, प्राथमिक उपचार के बाद घर रवाना हुए घायल , अलापुर थाना क्षेत्र के म्याऊं चौकी के पास का मामला.

➡हरदोई- बाजार में दुकान बनाने को लेकर दो पक्षों में बवाल, लोहे की टीन के खोखे की दुकान बनाई जा रही थी, न्यायालय में विचाराधीन चल रहा है मामला, पुलिस में दोनों पक्षों को समझाकर कर काम रुकवाया, साण्डी कस्बे के सदर बाजार का मामला.

➡शाहजहांपुर- यूनाइटेड स्पीड के कर्मचारियों का धरना-प्रदर्शन जारी, सुबह से चल रहा 6 मंजिला इमारत पर धरना-प्रदर्शन, धरने का समर्थन देने पहुंचे सपा के जिला अध्यक्ष तनवीर खां, कर्मचारी इमारत से कूदकर आत्महत्या की धमकी दे रहे, प्रशासनिक अधिकारी सहित पुलिस की आलाधिकारी मौजूद, थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में चल रहा धरना.

➡प्रतापगढ़- अपहरण के बाद सपा कार्यकर्ता की हत्या, 2 दिन पहले हुआ था युवक का अपहरण, बोलेरो सवार लोगों ने पंपिंग सेट से उठाया था, रुपयों के लेनदेन में कुछ लोगों से था विवाद, सोमवार को मृतक की बुआ की हुई थी मौत, सांगीपुर में मिला सपा कार्यकर्ता का शव, पुलिस ने वाहन और 4 आरोपियों को पकड़ा, नगर कोतवाली के भगेसरा गांव का मामला.

➡फर्रुखाबाद – सपा नेता सरदार तोषित प्रीत के ठिकानों पर छापा, सरदार तोषित प्रीत के यहां GST टीम की छापेमारी , लालगेट स्थित आवास, प्रतिष्ठान पर पहुंची टीम, जिले के बड़े आतिशबाजी विक्रेता हैं सरदार तोषित, GST टीम ने 2 दुकानदारों को भी हिरासत में लिया , फर्रुखाबाद कोतवाली क्षेत्र के लालगेट का मामला.

➡महराजगंज- महाठगी के आरोपी का सिर्फ शांति भंग का दोषी, सबसे बड़े नटवरलाल को बचा रही महराजगंज पुलिस, अधिवक्ता को भी शातिर ने लगाया था लाखों का चूना, 24 घंटे बाद शांतिभंग की धाराओं में महाठग का चालान, शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट का लाभ दिखाकर करोड़ों ठगे, घुघुली थाने के ग्राम हरखपुरा का रहने वाला है आरोपी.

➡दिल्ली- अमृत कलश यात्रा का समापन समारोह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, कर्तव्य पथ महायज्ञ का साक्षी बन रहा है-पीएम, समृद्ध भारत का सपना साकार होने की दिशा में-PM, हम एक नए संकल्प का शुभारंभ कर रहे है-पीएम, ‘मेरा युवा भारत’ प्लेटफॉर्म की शुरुआत हुई-पीएम, देश के युवाओं को विशेष तौर पर बधाई- पीएम, देश के अलग-अलग हिस्सों से मिट्टी आई है-PM, इस अभियान से गांव गांव के युवा जुड़े- पीएम, देश भर से साढ़े 8 हजार अमृत कलश पहुंचे-PM, इस मिट्टी में वीरों का खून पसीना- पीएम, ये मिट्टी हमें कर्तव्य भाव की याद दिलाती है-PM, ‘ये हमें और परिश्रम के लिए प्रेरित करती रहेगी’, ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की,हम भारत भव्य बनाएंगे’

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट, नगर निगम में 5000 सफईकर्मी होंगे पक्के-CM, आम आदमी पार्टी ने प्रस्ताव पास किया-CM, हमने जो वादा किया था वो पूरा किया-CM, सभी सफाईकर्मियों,उनके परिजनों को बधाई-CM, मन लगाकर दिल्ली के लोगों की सेवा कीजिए-CM, दिल्ली को एक साफ-स्वच्छ शहर बनाएंगे-CM.

➡दिल्ली- अफजाल अंसारी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, अफजाल अंसारी ने दोषसिद्धि पर रोक लगाने की मांग की, SC ने अफजाल अंसारी की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, यूपी सरकार ने अफजाल अंसारी की याचिका का विरोध किया, अफजाल अंसारी के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, मौजूदा समय में सभी MP-MLA की यही

Related Articles

Back to top button